ekterya.com

एक Verizon RAZR v3m सेल फोन को कैसे मुक्त करें

Verizon सेल फ़ोन की कुछ विशेषताओं को अवरुद्ध करना कुछ नया नहीं है Verizon ने अपने स्वयं के मोबाइल उपकरणों के ऑपरेटिंग सिस्टम को अपने पहले फोन से नवीनतम डिवाइस तक ब्लॉक कर दिया है। क्या आप अपने Verizon फोन का उपयोग और निजीकरण करना चाहते हैं जिस तरह से मोटोरोला मूल रूप से आरएएसआरआर डिजाइन की गई थी? कुछ कार्यक्रमों के साथ, आप अपने आरएएसआरआर तक पहुंच सकते हैं और इसे अनुकूलित कर सकते हैं। यह आपका फोन है और आप इसके लिए भुगतान करते हैं - आप अपने सभी कार्यों का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए। यह मार्गदर्शिका आपको सही कार्यक्रम ढूंढने में मदद करेगा, अपने कंप्यूटर पर अपने RAZR से जुड़ें और यूएसबी और ब्लूटूथ के माध्यम से विंडोज एक्सपी के साथ फाइलों को ट्रांसफर करने की अनुमति देने के लिए अपनी फोन सेटिंग्स को बदल देगा।

चरणों

हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 1 शीर्षक छवि
1

Video: वापस देख रहे हैं - 2004 - मोटोरोला RAZR V3

ड्राइवर डाउनलोड करें. विंडोज़ के लिए मोटोरोला v3m के ड्राइवरों को आपके कंप्यूटर पर एक मिनी यूएसबी केबल के माध्यम से अपने आरएएसआरआरआर से कनेक्ट करना आवश्यक है। एक तरीका डाउनलोड करना है "यूएसबी चालक उपकरण" और "यूएसबी डिवाइस ड्राइवर" से हैक है आरएएसआरआर वेबसाइट. नवीनतम संस्करण प्राप्त करने के लिए, मोटोरोला के यूरोपीय संघ चालक की स्थापना डाउनलोड करें डेवलपर की वेबसाइट. यदि आप उपरोक्त सीधा लिंक का पालन नहीं करते हैं तो आपको डाउनलोड पृष्ठ तक पहुंचने में सक्षम होने के लिए एक निशुल्क खाता बनाना होगा।
  • हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    ड्राइवरों से फ़ाइलें निकालें किसी भी फ़ोल्डर में (यदि लागू हो) मोटोरोला के आधिकारिक ड्राइवर वितरण के मामले में, निकाली गई फ़ाइल को बुलाया जाएगा "Motorola_EU_Driver_Installation_v?।?।?। Msi" (प्रश्न चिह्न संस्करण संख्या का प्रतिनिधित्व करते हैं), और तीसरे पक्ष के वितरण के मामले में, निकाली गई फ़ाइलों में आठ .inf फ़ाइलें और एक .sys फ़ाइल शामिल होनी चाहिए।
  • Video: कैसे मास्टर करने के लिए रीसेट एक मोटोरोला V3 Razr सेल फोन

    हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 3 शीर्षक छवि
    3
    ड्राइवरों को स्थापित करें. V3m के नियंत्रकों में से कोई भी माइक्रोसॉफ्ट द्वारा प्रमाणित नहीं है, इसलिए जारी रखने से पहले उन्हें एक विश्वसनीय स्रोत से प्राप्त करना सुनिश्चित करें।
  • अनुशंसित स्थापना. डेवलपर की साइट से डाउनलोड किए जाने वाले आधिकारिक मोटोरोला ड्राइवरों की आवश्यकता होती है:
  • इंस्टॉलर चलाएं फ़ाइल पर डबल-क्लिक करना "Motorola_EU_Driver_Installation_v?।?।?। Msi" (प्रश्न अंक संस्करण संख्या का प्रतिनिधित्व करते हैं)
  • पहली खिड़की: बटन पर क्लिक करें "अगला"।
  • दूसरी खिड़की: रेडियो बटन पर क्लिक करें "मैं सहमत हूँ" अगर आप स्क्रीन पर दिखाए गए लाइसेंस की शर्तों को स्वीकार करते हैं। फिर क्लिक करें "अगला"।
  • तीसरी खिड़की: बटन पर क्लिक करें "पास"।
  • अपने RAZR से कनेक्ट करें. एक यूएसबी केबल प्राप्त करें "टाइप ए" एक मिनी-यूएसबी "प्रकार बी"। अपने कंप्यूटर को यूएसबी एंड से कनेक्ट करें और मिनी-यूएसबी एंड को अपने आरएएसजीआर से जोड़ दें। Windows हार्डवेयर विज़ार्ड सिस्टम ट्रे में कई डायलॉग प्रदर्शित करेगा, जबकि स्वचालित रूप से ड्राइवरों का पता लगाने और इंस्टॉल करना।
  • वैकल्पिक स्थापना. तृतीय पक्षों द्वारा वितरित किए जाने वाले नियंत्रकों के मामले में, जिसमें इंस्टॉलर नहीं है:
  • अपने RAZR से कनेक्ट करें. एक यूएसबी केबल प्राप्त करें "टाइप ए" एक मिनी-यूएसबी "प्रकार बी"। अपने कंप्यूटर को यूएसबी एंड से कनेक्ट करें और मिनी-यूएसबी एंड को अपने आरएएसजीआर से जोड़ दें। यह Windows हार्डवेयर प्रबंधक को प्रारंभ करना चाहिए
  • पहली खिड़की: चयन करें "इस क्षण में नहीं" और बटन पर क्लिक करें "निम्नलिखित"।
  • दूसरी खिड़की: रेडियो बटन पर क्लिक करें "किसी विशिष्ट मार्ग से इंस्टॉल करें (उन्नत)" और बटन पर क्लिक करें "निम्नलिखित"।
  • तीसरी खिड़की: बॉक्स पर क्लिक करें "इस मार्ग को खोज में शामिल करें:" और p2k ड्राइवरों के स्थान का पथ पूरा करें। फिर क्लिक करें "निम्नलिखित"।
  • चौथा खिड़की: पर क्लिक करें "वैसे भी जारी रखें"। यह केवल तब दिखाई देगा जब ड्राइवर हस्ताक्षर चेक पर सेट हो जाएगा "चेतावनी" में "सिस्टम गुण > हार्डवेयर > चालक पर हस्ताक्षर" विंडोज एक्सपी में
  • हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 4 शीर्षक छवि

    Video: एक मोटोरोला RAZR V3m Verizon फोन के साथ नि: शुल्क ऑनलाइन

    4



    पीएसटी डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें. मोटोरोला प्रोडक्ट सपोर्ट टूल का संस्करण 7.2.5 यह लेख लिखने के समय सबसे हालिया है, लेकिन संस्करण 7.2.3 वर्तमान पी 2 के सॉफ्टवेयर के साथ काम करेगा। पीएसटी कार्यक्रम मोटोरोला की बौद्धिक संपदा है, इसलिए हम इसे प्राप्त करने के लिए मदद या स्क्रीनशॉट प्रदान नहीं करेंगे।
  • डाउनलोड करें और p2k सेम संपादक को डाउनलोड करें. पी 2 के सीम संपादक टूल मैन्युअल रूप से एक मोबाइल डिवाइस की कॉन्फ़िगरेशन बिट्स को संशोधित करने का एक तरीका प्रदान करता है। आपको केवल प्रोग्राम को काम करने के लिए निकालने की ज़रूरत है, क्योंकि इसमें एक इंस्टॉलर की कमी है। सॉफ्टवेयर को मूल रूप से प्राप्त किया जा सकता है HowardForums.com साल पहले हालांकि, लेखक और / या वितरकों ने कार्यक्रम के संस्करण या योगदान इतिहास को ट्रैक करने के लिए जानकारी नहीं छोड़ी थी। सौभाग्य से, कार्यक्रम अपने वर्तमान संस्करण में काफी स्थिर और विश्वसनीय है। कार्यक्रम वितरण एक फ़ाइल नक्शे है कि विशिष्ट बिट्स Functions.csv टिप्पणियां एक hexedit.dll फ़ाइल, आम तौर पर एक readme.txt या एनएफओ फ़ाइल, और निष्पादन योग्य p2kseem.exe प्रतीत होते हैं।

    1. हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 6 शीर्षक छवि
      1
      एक संस्करण बनाओ सूचना के हस्तांतरण की अनुमति देने के लिए लगता है Seem Editor इंटरफ़ेस तीन मुख्य समूहों में विभाजित है: लगता है की स्थान, हेक्साडेसिमल ग्रिड और बिट स्विच। प्रतीत होने वाले संपादक का उपयोग करने के लिए, आप मैन्युअल रूप से खिड़की के निचले दाएं कोने में मौजूद स्थान क्षेत्र में मान दर्ज करें। बटन क्लिक होने पर यह एक खोज मापदंड प्रदान करेगा "फोन से लोड करें"। सफल पढ़ने के बाद, हेक्साडेसिमल डेटा को स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में प्रदर्शित किया जाएगा। निचले बाएं कोने में बिट स्विच के क्षेत्र में उपयुक्त डेटा प्रकट करने के लिए, किसी भी बाइट पर क्लिक करें।
    1. पी 2 के सीम संपादक चलाएं
    2. पाठ बॉक्स में 2742 दर्ज करें "लगता है" अनुभाग में "भार"।
    3. चित्र छोड़ें "अभिलेख" अनुभाग का "भार" 1 या 0001 के डिफ़ॉल्ट मान के साथ
    4. बॉक्स में 0000 दर्ज करें "बाइट्स (एच)"।
    5. पर क्लिक करें "फोन से लोड करें"।
    6. ऊपरी बाएं कोने में हेक्साडेसिमल मान की कुछ पंक्तियां दिखाई देंगी। यदि आपको एक कनेक्शन त्रुटि मिली है, तो बंद करें संपादक और एक नया फोन बुक बनाकर पीएसटी के साथ कनेक्शन को पुनरारंभ करें। फिर, डेटा को फोन से नई निर्देशिका में स्थानांतरित करें।
    7. संख्या 000060 से उत्पन्न पंक्ति का पता लगाएँ
    8. इस पंक्ति में दो अंकों वाले हेक्साडेसिमल मानों के ग्यारहवें स्तंभ पर क्लिक करें। "ओफ़्सेट" अनुभाग में 006 ए कहेंगे "चयनित बाइट विवरण"। वैकल्पिक रूप से, पंक्ति 000060 के पहले कॉलम पर क्लिक करें और तब तक दाईं ओर नेविगेट करने के लिए अपने कीबोर्ड पर तीर का उपयोग करें "ओफ़्सेट" 006a कहते हैं
    9. "बिट 0" अनुभाग में "चयनित बाइट विवरण" निम्नलिखित टिप्पणी को अगला दिखाना चाहिए: "ब्लूटूथ या यूएसबी फ़ाइल स्थानांतरण ..."। अगले चेक पर रखें "बिट 0" (टिप्पणी प्रत्यय में बदल जाएगा "पर") और इसके बगल में एक ब्रांड "बिट 1"।
    10. एक बार फिर जांचें कि बिट में परिवर्तन और उस मूल्य को "ओफ़्सेट" 006a दिखाते रहें सत्यापित करें कि अनुभागों के बक्से में मान "सहेजें" और "भार" मैच। बक्से में पाठ के संरेखण को अनदेखा करता है
    11. पर क्लिक करें "फोन पर सहेजें"।
    12. पर क्लिक करें "हां"।
    13. संशोधन पूरा हो चुका है। यूएसबी कनेक्शन से अपना फोन डिस्कनेक्ट करें, इसे बंद करें, कुछ पलों का इंतजार करें और प्रभावों को प्रभावी बनाने के लिए इसे चालू करें
    14. विभिन्न संस्करणों के लिए देखें जो कि वेरिजोन आरएजेआर की संशोधित ऑपरेटिंग सिस्टम में अन्यथा उपलब्ध नहीं होने वाले कॉन्फ़िगरेशन को अनलॉक करते हैं।

    डेटा ट्रांसफर टूल डाउनलोड और इंस्टॉल करें. कुछ डेटा ट्रांसफर टूल्स मोबाइल फोन टूल्स, बिटपिम और पी 2 के कमांडर हैं सबसे अच्छा आपके स्वाद के लिए उपयुक्त है जो एक ढूँढें इनमें से कोई भी प्रोग्राम सही नहीं है, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति विभिन्न कार्यों को प्रस्तुत करता है। आम तौर पर पी 2 के कमांडर को पी 2 के आधार पर डेटा ट्रांसफर टूल्स का सबसे आसान और सबसे सीधा माना जाता है, भले ही यह त्रुटियों से भरा हुआ हो और खराब त्रुटि से निपटने के साथ प्रोग्राम किया गया हो। पी 2 के कमांडर के लेखक हंगरी के एक व्यक्ति हैं, जिन्होंने दुनियाभर के योगदानकर्ताओं इस लेखन के समय, वर्तमान संस्करण 4.9.E. है जब आप अपनी पसंद के साथ सहज महसूस, तुम, ब्राउज़ कॉपी और फ़ाइलों के साथ-साथ दृश्य अलग-अलग फ़ाइलों और सूचना भंडारण हटा सकते हैं।

    1. हैक एक Verizon RAZR v3m मोबाइल फोन चरण 8 शीर्षक छवि
      1
      अपने RAZR की नई सुविधाओं का आनंद लें! अब आपके पास अपने राज़र के सभी सुविधाओं का उपयोग करने की शक्ति है। अपने v3m में 1GB फ्लैश मेमोरी डालें और इसे एक कैमरा, यूएसबी ड्राइव और एमपी 3 प्लेयर के रूप में उपयोग करें - एक ही डिवाइस में। जावा को सक्रिय करें और अपने आरएएसएआरआर पर जावा में एप्लिकेशन डाउनलोड करें (ब्रू पर आधारित केवल जावा एप्लिकेशन) एक पूरी तरह से अनलॉक डिवाइस की स्वतंत्रता का आनंद लें।

    युक्तियाँ

    • संदेह में, USB से अपना RAZR डिस्कनेक्ट करें, डिवाइस को बंद करें, कुछ पल प्रतीक्षा करें, इसे चालू करें और USB पर रीकनेक्ट करें यदि यह काम नहीं करता है, तो अपने RAZR डिस्कनेक्ट करें, निष्पादित करें "यूएसबी चालक उपकरण", अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें, अपने RAZR को फिर से कनेक्ट करें और सभी ड्राइवरों को पुनर्स्थापित करें।
    • "यूएसबी चालक उपकरण" की हैक है आरएजेआर की वेबसाइट मोटोरोला v3m कंप्यूटर चालकों को पुनर्स्थापित करने के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण है। यह विशेष रूप से उपयोगी है यदि आप अपने कंप्यूटर को या यूएसबी हब के अलावा किसी अन्य यूएसबी पोर्ट में अपना राज़र बदलते हैं। ध्यान रखें कि सभी RAZR एक जैसे नहीं हैं। जब मूल्यों को बदलने के लिए खोज रहे हों, तो अपने पास होने वाले फोन के अनुरूप जानकारी जांचें। वी 3 एम जैसे सीडीएमए फोन वी 3 और वी 3 ई जैसे जीएसएम फोन से अलग हैं।
    • एक Verizon RAZR जारी करने के वैकल्पिक तरीकों के विपरीत, इस प्रक्रिया को v3c के लिए एक संस्करण के साथ फोन के फर्मवेयर की जगह की आवश्यकता नहीं है प्रक्रिया के बाद, आप फ़्लैश मेमोरी स्लॉट का उपयोग कर सकते हैं।
    • यदि आप केवल अपने कंप्यूटर के यूएसबी कनेक्शन को अपने आरएएसआरआर लोड करने के लिए उपयोग करने में रुचि रखते हैं, तो चरण 1 से 3 का पालन करें। बाद के चरणों का उद्देश्य आरएआरएसआर में बदलाव करना है।
    • एक ही समय में दो से अधिक p2k कार्यक्रम न चलाएं। ऐसा करने से समस्याएं हो सकती हैं, क्योंकि पी 2के ड्राइवर एक समय में एक कनेक्शन की अपेक्षा करते हैं।
    • जब आप प्रोग्राम का उपयोग करते हैं "BitPim", आवेदन खोलने के बाद अपने फोन को कनेक्ट करें। चुनना "v3cm" अपने v3m के लिए जब आप फोन का पता लगाने की कोशिश करते हैं
    • जब आप प्रोग्राम का उपयोग करते हैं "पी 2 के कमांडर", प्रोग्राम खोलने से पहले अपने फोन को कनेक्ट करें। जब यह चुना गया है, तो एप्लिकेशन फ़ोन पर खोज करेगा "पी 2 के मोबाइल फोन" शीर्ष पर पॉप-अप सूची से
    • संबंधित फाइलों को हटाने या कॉपी करने से पहले हमेशा शैली, थीम, सुविधा या सेवा को अक्षम करें उदाहरण के लिए, एक अलग ध्वनि शैली का चयन करें "मास्टर वॉल्यूम" रिंग टोन हटाने या स्थानांतरित करने से पहले ऐसा करने में विफलता के कारण आंशिक रूप से कॉपी किए गए फ़ाइलें या ड्राइवर भ्रष्टाचार के परिणामस्वरूप पी 2 के कमांडर का उपयोग किया जा सकता है
    • जब आप वर्तमान थीम में फाइलों की जगह लेते हैं, तो डिस्प्ले मेनू से एक अलग विषय अग्रिम में चुनें। नई फ़ाइलों को स्थानांतरित कर दिया गया है एक बार पिछले विषय पर लौटें कभी-कभी, फ़ाइल को बदलने के बाद आरएएएसआरआर फ्रीज कर देगा। यदि ऐसा होता है, तो बंद करें, कुछ क्षण प्रतीक्षा करें और फ़ोन चालू करें, उसे ठीक करना चाहिए।
    • 250KB से अधिक या 30 सेकंड से अधिक की रिंग टोन्स की प्रतिलिपि न करें। यह सुनिश्चित करने के लिए, बाइट्स रूपांतरण प्रणाली (जो कि 1,024 बाइट्स = 1 केबी का मतलब है) के सूचकांक के अनुसार इन मानों से छोटे रिंग टोन बनाएं। जाहिर है, आरएजेआर v3m किसी भी नमूना दर पर मोनो में एमपी 3 फाइलों के साथ सबसे अच्छा काम करता है। यह लंबे समय तक एमपी 3 फ़ाइलों के लिए लगभग 48 किलोहर्ट्ज के नमूनाकरण दर का उपयोग करता है।
    • जावा एप्लिकेशन वेरिज़न v3m में काम करते हैं, लेकिन तभी वे ब्रू पर आधारित हैं। नियमित .jar या .jad फ़ाइलें काम नहीं करेगा (संदर्भ)।

    चेतावनी

    • जबकि कुछ प्रथाएं, जैसे कि आपके फोन को निजीकृत करना, नैतिक और कानूनी हैं, कुछ नहीं हैं। इसके अलावा, कॉपीराइट द्वारा संरक्षित मोटोरोला सॉफ्टवेयर का उपयोग केवल उन लोगों के लिए कानूनी है जिनके लाइसेंस हैं
    • इस गाइड का पालन न करें जब तक आप आवश्यक जोखिम लेने के लिए तैयार न हों। आपका फोन, वारंटी और Verizon सेवा दांव पर हो सकती है फोन जारी करने के लिए अतिरिक्त कार्यक्षमताएं और / या निजीकरण महत्वपूर्ण हैं?
    • संभावना है कि आप अपने मूल सॉफ़्टवेयर को फोन वापस कर सकते हैं या लगता है कि संस्करण को हटा सकते हैं। अगर कंप्यूटर को फ़ैक्टरी सेटिंग्स पर वापस लौटाया गया है, तो यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि उपयोगकर्ता ने अपने फोन पर ऐसा लगता है कि कोई समस्या है।
    • आपके RAZR पर फ़ाइलों को संपादित करना आपके फोन को संशोधित के रूप में पहचान सकता है यदि आप इसे कभी भी वेरिज़न में लेते हैं इसके अलावा, आप अपनी वारंटी, बीमा आदि को रद्द कर सकते हैं। Verizon के साथ सबसे ज्ञात संस्करण पूरी तरह से प्रतिवर्ती हैं, जब तक आपके पास आपके फोन की मूल फ़ाइलों का बैकअप नहीं है और याद रखता है कि आपने संपादित किया है।
    • ऐसा लगता है कि आपके फोन को बिना किसी चेतावनी के महंगे कागज़ात में बदल दिया जा सकता है। बहुत सावधान रहें और लगता है कि संस्करण बनाने के दौरान सावधानीपूर्वक सटीकता के साथ निर्देशों का पालन करें। यदि संभव हो तो, अपने कंप्यूटर से सीधे अपने कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट या गुणवत्ता वाले यूएसबी हब से कनेक्ट करें। एक सस्ते या निम्न गुणवत्ता वाला यूएसबी हब, यूएसबी कनेक्शन की देरी और कमी को कम कर सकता है।
    • हमेशा उस फ़ाइल का बैकअप लें जिसे आप संपादित या बदलने की योजना बनाते हैं
    • कॉपीराइट कानून और नैतिकता का अनुपालन करने के लिए, पायरेटेड सॉफ़्टवेयर के लिंक (उदाहरण के लिए, मोटोरोला प्रोडक्ट सपोर्ट टूल केवल फोन विक्रेताओं के लिए लाइसेंस प्राप्त है) इस प्रक्रिया में उपयोग किया जाएगा प्रकाशित नहीं किया जाएगा नीचे सूचीबद्ध एक बाहरी लिंक आरएएसआरआर की चोरी के मामले में एक वेबसाइट पर पुनर्निर्देशित है जो उपरोक्त सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करने के अपने स्वयं के लिंक प्रदान करता है। कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन करने वाले सॉफ़्टवेयर अवैध हैं, और इस सॉफ़्टवेयर के लिए लिंक प्रदान करना अनैतिक हो सकता है। WikiHow अपने किसी भी रूप में सॉफ़्टवेयर चोरी के लिए सहमति नहीं देता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Verizon Motorola v3m फोन
    • कम से कम एक उपलब्ध यूएसबी पोर्ट के साथ कंप्यूटर पर माइक्रोसॉफ्ट विंडोज एक्सपी एसपी -2 स्थापित है
    • एक यूएसबी केबल "टाइप ए" एक मिनी-यूएसबी "प्रकार बी" किसी भी लम्बाई का
    • डाउनलोड किए गए सॉफ्टवेयर सेक्शन में भाग लिया "चरणों":
    • मोटोरोला v3m से ड्राइवर (पी 2के)
    • पीएसटी (उत्पाद समर्थन उपकरण) 2.7.3 या 2.7.5
    • पी 2 के आधार पर संपादक लगता है
    • पी 2 के आधार पर डेटा ट्रांसफर टूल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com