ekterya.com

IOS पर Lync से कैसे कॉल करें

माइक्रोसॉफ्ट लिंक्स एक तत्काल मैसेजिंग प्रोग्राम है जो कॉर्पोरेट वातावरण में मुख्य रूप से उपयोग किया जाता है। सबसे आम बात यह है कि यह कंप्यूटर पर प्रयोग किया जाता है, लेकिन यह आईपैड या आईफोन के लिए भी उपलब्ध है। यदि आपको अपने किसी भी मोबाइल डिवाइस पर Lync का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो सुनिश्चित करें कि आप सही तरीके से पंजीकरण करें और एक Lync खाता रखें। हम यह भी अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी कंपनी के प्रौद्योगिकी विभाग में इसी अनुमोदन प्राप्त करें, चूंकि प्रत्येक कंपनी के मोबाइल उपकरणों पर कॉर्पोरेट टूल के उपयोग पर अलग-अलग सुरक्षा नीतियां और प्रतिबंध हो सकते हैं। यदि आपको ऐसा करने की अनुमति है, तो आप कॉल करने के लिए Lync का उपयोग भी कर सकते हैं।

चरणों

IIS चरण 1 पर Lync से कॉल शीर्षक वाला छवि
1
खुला लिंक्स
  • IIS चरण 2 पर Lync से कॉल करें शीर्षक वाला छवि
    2
    साइन इन करें लॉग इन करने के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करें यह जानकारी उसी प्रकार है, जब आप अपने कंप्यूटर पर होते हैं।
  • आईओएस चरण 3 पर एलआईएनसी से कॉल करें शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: FREE Video & Audio Calling :How to Create Skype Account and Use It (Step By Step)-2017




    अपने संपर्कों की जांच करें नीचे मेनू में "संपर्क" बटन स्पर्श करें आप अपने संपर्कों की सूची देखेंगे। यह वही है जिसे आपने अपने कंप्यूटर के लिंक्स कार्यक्रम में जमा किया है।
  • अपने कॉर्पोरेट व्यवसाय कार्ड को देखने के लिए किसी संपर्क को स्पर्श करें। मूल जानकारी जो आप यहां से प्राप्त कर सकते हैं, वह टेलीफोन नंबर और ईमेल पते हैं।
  • IIS चरण 4 पर Lync से कॉल करें शीर्षक वाला छवि
    4
    कोई संपर्क चुनें उस सूची के नाम को स्पर्श करें, जिसे आप सूची में चाहते हैं।
  • IIS चरण 5 पर Lync से कॉल करें शीर्षक वाला छवि

    Video: Whatsapp Web in Hindi. How to Use Whatsapp from a PC? PC se Whatsapp kaise istemaal karte hain?

    5
    वह नंबर चुनें जिसे आप कॉल करना चाहते हैं। यदि आपके संपर्क में कई संख्याएं सहेजी गई हैं, तो उस नंबर का चयन करें जिसे आप कॉल करना चाहते हैं। यदि आपके पास केवल एक है, तो इस चरण को छोड़ें।
  • IIS चरण 6 पर Lync से कॉल करें शीर्षक वाला छवि
    6
    कॉल करें फ़ोन आइकन या फ़ोन नंबरों में से एक स्पर्श करें। Lync दूसरे व्यक्ति से कनेक्ट होगा और कॉल करें। यदि कनेक्शन सफल होता है, तो आप तुरंत उस व्यक्ति से बात कर सकते हैं
  • जब आप वार्तालाप खत्म करते हैं, तो केवल कॉल समाप्त होती है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com