ekterya.com

पॉकेमोन रोजो फ्यूगो में सिउदाद अज़ुलोना में कैसे पहुंचे

सिउदाद अज़ुलोना खेल के सबसे बड़े शहरों में से एक है और विभिन्न आकर्षणों का घर है। दुर्भाग्य से, यह ढूंढना आसान नहीं है सीयूडैड कार्मिन के जिम के नेता को मारने के बाद आप सिउदाद अज़ुलोना की ओर बढ़ना शुरू कर सकते हैं। जिस तरह से आपको कई पोकीमोन और उपयोगी वस्तुओं मिलेगी। सिउदाद अज़ुलोना में, आप सिल्फ स्कोप प्राप्त कर सकते हैं जो आपको पोकेमॉन टॉवर तक पहुंच देगा।

चरणों

भाग 1
सीयूडैड कार्मिन छोड़ दें

पोकेमोन फायर रेड स्टेप 1 में सेलाडॉन सिटी में जाओ शीर्षक वाला इमेज
1
सीयूडैड कार्मिन के जिम नेता की पिटाई के बाद रूट 11 पर जाएं आप सिउदाद अज़ुलोना और कौशल के लिए अपनी यात्रा पर एक बड़ी गुफा के माध्यम से यात्रा करेंगे "फ़्लैश" यह गुफा के माध्यम से जाने के लिए इसे बहुत आसान बना देगा। मार्ग 11 सिउदाद कार्मिन के पूर्व में स्थित है।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 2 में सेलाडॉन सिटी में जाओ शीर्षक वाला इमेज
    2
    मार्ग 11 के दूसरे छोर पर डिगललेट की गुफा दर्ज करें यह गुफा आपको 2 मार्ग पर ले जाएगा।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 3 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    3
    10 विभिन्न पोकीमोन को पकड़ने के बाद प्रोफेसर ओक से बात करें रूट 2 पर प्रोफेसर ओक की मदद से आपको आवश्यक MO05 फ्लैश मिलेगा, जिसे आपको रॉक टनल के लिए आवश्यकता होगी। इस क्षमता को प्राप्त करने के लिए, आपको पोकीमोन की कम से कम 10 अलग-अलग प्रजातियां प्राप्त करनी होंगी।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 4 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    4
    सिउदाद अज़ुलोना पर जाएं सियुडैड कार्मिन पर लौटें और फिर जब तक आप सिउदाद अज़ुलोना तक नहीं पहुंचते तब तक उत्तर जारी रखें।
  • जब आप शहर में हों तो औषधि पर शेयर करें आपको रोका सुरंग में कुल 15 डिब्बों का सामना करना पड़ेगा, जिससे औषधि होने में उपयोगी रहेगा। यह कुछ भागने के रस्सियों और प्रत्याशियों को प्राप्त करने के लिए भी सलाह दी जाएगी।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 5 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    5
    घर के माध्यम से चलना जो शहर के पूर्व की ओर भागने वाला है और पेड़ पर काट का उपयोग करें यह मार्ग 9 खुल जाएगा, जो आपको रोका सुरंग तक पहुंचने की अनुमति देगा।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 6 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    6
    मार्ग 9 और 10 के बीच जारी रखें आपको रास्ते में कई तरह के डिब्बों का सामना करना होगा। अपनी किसी भी चिकित्सा वस्तु का उपयोग करने से बचने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें सुरंग के लिए बचा सकें। एक बार जब आप रूट 10 में प्रवेश करते हैं, तो आपको सीधे दक्षिण में पोकेमॉन केंद्र मिलेगा।
  • Video: Guía Pokémon Rojo Fuego & Verde Hoja - Parte 18 | Barriendo el Silph S.A. en Ciudad Azafrán

    पोकेमोन फायर रेड चरण 7 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    7
    पोकेमोन केंद्र में खुद को ठीक करें बाद में रॉक सुरंग लंबे और कठिन है, इसलिए सुनिश्चित करें कि पोकीमॉन केंद्र में प्रवेश करने से पहले आपका पोकीमोन ठीक हो जाए।
  • भाग 2
    रोका सुरंग को पार करें

    पोकेमोन फायर रेड चरण 8 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    1
    जब आप सुरंग में प्रवेश करते हैं तो फ्लैश का उपयोग करें कौशल "फ़्लैश" यह स्क्रीन को रोशन करेगा, जिससे आप सुरंग के माध्यम से जाने की अनुमति दे सकते हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 9 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    2
    पूर्व की सीढ़ी खोजें आपको मृत अंत से बचने के लिए थोड़ा नीचे जाना होगा और फिर सीढ़ियों को खोजने के लिए वापस जाना होगा। यह आपको तहखाने में ले जाएगा।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 10 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    3
    बाएं और फिर ऊपर और दाएं चलें यह आपको एक और सीढ़ी के लिए मार्गदर्शन करेगा जो आपको भूतल पर वापस ले जाएगा।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 11 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    4
    अगले सीढ़ी को खोजने के लिए नीचे और नीचे चलें यह आपको भूतल से लेकर तहखाने तक ले जाएगा।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 12 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    5
    बाईं ओर चलो, फिर सिर ऊपर यह आपको अंतिम सीढ़ियों पर ले जाएगा
  • Video: Guía Pokémon Rojo Fuego & Verde Hoja - Parte 19 | Ni fuerza ni mente / Vs. 6ta Líder sabrina




    पोकेमोन फायर रेड स्टेप 13 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    6
    दक्षिण की दीवार पर गुफा से बाहर निकलें। यह आपको मार्ग 10 के दक्षिण की ओर से बाहर निकल कर देगा।
  • भाग 3
    सिउदाद अज़ुलोना में पहुंचें

    पोकेमोन फायर रेड स्टेप 14 में सेलाडॉन सिटी में प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1
    दक्षिण में लावांडा गांव दर्ज करें। लैवेंडर ग्राम में पोकीमॉन टॉवर का प्रभुत्व है, लेकिन जब तक आप सिल्फ स्कोप नहीं करते तब तक आप ऊपरी स्तर तक नहीं पहुंच पाएंगे। स्कोप सिल्फ़ सिउदाद अज़ुलोना में स्थित है
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 15 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    2
    लावांडा गांव के बाहर रूट 8 पर पश्चिम की तरफ रूट 8 के पश्चिमी छोर पर, आप सिउदाद अजफ्रान के द्वार पर पहुंचेंगे। दुर्भाग्य से, दरवाजे बंद हो गए हैं, इसलिए आपको एक और रास्ता खोजना होगा।
  • आप फंसे क्षेत्र में पहुंचने के लिए पेड़ में काट का उपयोग करके ग्रोलीटहे पकड़ सकते हैं, जो कि सिउदाद अज़ुलोना के जिम के नेता के खिलाफ उपयोगी होगा।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 16 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    3
    सिउदाद अजाफ्रान के दरवाजे के उत्तर की इमारत को दर्ज करें यह इमारत आपको अंडरग्राउंड रूट तक पहुंचने की अनुमति देगा। यह सुरंग आपको रूट 7 पर ले जाएगा, सिउदाद अज़ुलोन के बाहर।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 17 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    4
    मार्ग 7 पर थोड़ी ट्रेन रूट 7 पर छोटे घास क्षेत्र, सिउदाद अज़ुलोना में जिम के नेता का सामना करने से पहले थोड़ा प्रशिक्षित करने के लिए एक अच्छी जगह है।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 18 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    5
    सिदाद अज़ुलोना दर्ज करें रूट 7 के ऊपरी बाएं कोने में सिर को सिउदाद अज़ुलोना में प्रवेश करें। यह कांटो के सबसे बड़े शहरों में से एक है, इसलिए आपको यहाँ करने के लिए बहुत कुछ मिलेगा।
  • भाग 4
    सियाडैड अज़ुलोना का अन्वेषण करें

    पोकेमोन फायर रेड स्टेप 19 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    1
    शॉपिंग सेंटर की जांच करें सीयूडैड एज़ुलोना का शॉपिंग सेंटर गेम में ऑब्जेक्ट खरीदने के सर्वोत्तम स्थानों में से एक है। वहां आप विभिन्न प्रकार के टीएम और पत्थरों, साथ ही साथ किसी भी चिकित्सा वस्तु को प्राप्त कर सकते हैं। आप ग्रेट बॉल्स भी खरीद सकते हैं, जो मायावी पोकीमोन कैप्चर करने के लिए सही हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 20 में सेलाडन शहर में प्राप्त होने वाला चित्र
    2
    Azulona हवेली Azafrán सिटी में प्रवेश करने के लिए यात्रा कुछ चाय लेने के लिए हवेली की पहली मंजिल पर बूढ़ी औरत से बात करें शहर तक पहुंचने के लिए इसे सिउदाद आज़ाफ्रन के द्वार के बाहर गार्ड पर ले जाओ।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 21 में सेलाडन शहर में जाओ
    3
    एक ईईवी प्राप्त करें यदि आप हवेली के पीछे वाले द्वार पर 5 पोकीमोन या उससे कम टीम लेते हैं, तो आप उस व्यक्ति से एक एवेई प्राप्त कर सकते हैं जो सबकुछ जानता है। एक वैपटोन, ज्लेटीन या फ्लारेन प्राप्त करने के लिए इसे एक पत्थर के पानी, गरज या आग में खोलें।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 22 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    4
    सिउदाद अज़ुलोना के व्यायामशाला में मारो एरिका एरिका शायद सबसे आसान जिम नेताओं में से एक होगी जो आप का सामना करेंगे। यह इसलिए है क्योंकि यह पौधे के प्रकार पोकीमोन का उपयोग करता है, जिसमें बड़ी संख्या में कमजोरियां हैं। आग, बर्फ, बग और उड़ान प्रकार आपके पोकीमोन के खिलाफ प्रभावी होंगे।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 23 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    5
    स्कोप सिल्फ को पाने के लिए रॉकेट कैसीनो में फेस टीम रॉकेट कैसीनो दर्ज करें और पीछे के पैनल की जांच करें। आपको वहां एक स्विच मिल जाएगा, जो रॉकेट लेयर के प्रवेश द्वार को प्रकट करेगा। गियोवन्नी के सामने आने से पहले आपको रॉकेट सैनिकों के साथ कई फर्श को पार करना होगा। जियोवन्नी की टीम पौधे-प्रकार, पानी और लड़ाकू-प्रकार पोकेमोन के प्रति कमजोर है। जियोवानी को मारने से वह अपने सिल्फ स्कोप को छोड़ देगा।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 24 में सेलाडॉन सिटी में जाओ
    6
    सिल्फ स्कोप के साथ लैवेंडर ग्राम पर लौटें आप पोकीमॉन टॉवर में भूत को देखने और ऊपरी स्तर तक पहुंचने के लिए सिल्फ स्कोप का उपयोग कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com