ekterya.com

स्किरिम में 100 प्रकार की ब्लैकस्मिथिंग कैसे प्राप्त करें

तो क्या आप डेडरिक कवच प्राप्त करना चाहते हैं या क्या आप जो हथियार बना रहे हैं उन्हें बहुत पैसा कमाते हैं? जो कुछ भी कारण, यदि आप ब्लैकस्मिथिंग में स्तर 100 तक पहुंचना चाहते हैं, तो इसे प्राप्त करने के लिए सबसे तेज, सबसे सस्ता और सबसे प्रभावी रणनीति देखने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

जाओ करने के लिए 100-Smithing में Skyrim-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
Skyrim चरण 1 में 100 स्मिथिंग के लिए शीर्षक वाली छवि
1
सोने की सलाखों और चमड़े की पट्टियाँ प्राप्त करें, आप उन्हें लुभाने, दुकानों और / या विभिन्न स्थानों से लूट से खरीद सकते हैं। आप उन्हें चोरी भी कर सकते हैं, अगर आपको जोखिम नहीं लेना है।
  • जाओ करने के लिए 100-Smithing में Skyrim कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: Skyrim कैसे स्तर 100 Smithing तेज तरीका प्राप्त करने के लिए !!!

    Skyrim चरण 2 में 100 स्माइटिंग में प्राप्त छवि शीर्षक

    Video: 3 मिनट + धन फास्ट बनाने में Skyrim स्तर 100 Smithing!

    2



    अब बस किसी भी ऊपर वस्तुओं प्राप्त करने के बाद जाली दर्ज करें, और कई खंजर लोहा बनाता है, इन खंजर हैं और क्या XP सब बातों आप बना सकते हैं बाहर देने के (1 चाकू लोहे की एक इनगट और त्वचा की एक पट्टी की आवश्यकता है) । आपको किसी भी अतिरिक्त कौशल की ज़रूरत नहीं है, इसलिए आप उन्हें खेल की शुरुआत से कर सकते हैं।
  • जाओ करने के लिए 100-Smithing में Skyrim-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Skyrim चरण 3 में 100 स्मिथिंग के लिए शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने सभी खंजरों को उन्हें भरने के लिए नहीं बेचें, और दोहराएं। स्क्रैच से 100 ब्लैकस्मिथिंग के स्तर को पाने के लिए आपको केवल 500 डैगर की जरूरत है। यह एक बहुत ही प्रतीत हो सकता है लेकिन इसमें आपको वहां पहुंचने के लिए लगभग 5 घंटे लगेंगे (सामग्री प्राप्त करने में समय लगता है, आदि)।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने स्माइली कौशल में स्तर 80 या उच्चतर हैं, तो आप आबनूस युद्ध हथौड़ों को बना सकते हैं और उन्हें बहुत पैसा और XP प्राप्त करने के लिए अपग्रेड कर सकते हैं।
    • Riften में, लोहार Balimundo कई पिग आयरन और चमड़े की पट्टियों कि अपने घर के तहखाने चोरी कर सकते हैं है (घर उसकी फोर्ज के बगल में है)।
    • सिल्लियां और स्ट्रिप्स की बराबर मात्रा रखने की कोशिश करें, ताकि अन्य चीजें करते समय अत्यधिक वजन न हो।
    • आप लोहे को निकाल सकते हैं और सोने के सिल्लियां बनाने के लिए पिघल सकते हैं, हालांकि यह थोड़ा धीमा है और अधिक यात्रा की आवश्यकता है।
    • भूल जाते हैं कि आप कवच / हथियार है कि किसी को (लिडा के रूप में) आप का पालन करने और यदि आप अपने अनुयायी की तुलना में बेहतर नियुक्त लाता है, की जगह नहीं करना चाहती दे सकते हैं मत करो।

    चेतावनी

    • बालिमंड के सहायक बेसमेंट में हो सकते हैं।
    • Skyrim पैच वस्तु के "मूल्य" के रूप में smithing कौशल वृद्धि करता है, तो यह अब अच्छा विचार करने के लिए "आयरन खंजर" smithing कौशल को बढ़ाने के लिए है। इसके बजाय, जादू "दृढ़ लोहार" हो जाता है "पत्थर योद्धा" या "अभिभावक पत्थर", एक बिस्तर में सो (अधिमानतः तुम्हारा) जाना फिर से देखता है और यदि आप कर सकते हैं खोजने के स्थायी लाभ मिलेगा "प्राचीन ज्ञान" में Argoun "द-दीपिस्ट-फाथोम्स" के माध्यमिक मिशन को ले जाया जाता है जिसमें बौने का विनाश दर्ज करना शामिल है आप आमतौर पर रिफ्टन डॉक में एर्गोनियन पाएंगे। Plunders "automatons" Dwemer के टुकड़े मिल या उन्हें हंट, जब से तुम बौने टीम बनाने के लिए उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं करने के लिए तोड़ दिया। बौने कवच का एक मध्यम मूल्य है इन्हें सुधारना और बेचना आपके "लोहार" और "भाषण" कौशल को बढ़ा देगा।
    • अपने हथियारों को गलती से बेचना न करें, हमेशा अपनी उंगली "निकास" बटन पर रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com