ekterya.com

Imo.im द्वारा त्वरित संदेश कैसे भेजें

imo.im एक वेब आधारित इंस्टेंट मैसेजिंग सेवा है जो उपयोगकर्ताओं को कई तृतीय-पक्ष त्वरित मैसेजिंग नेटवर्क से कनेक्ट करने और चैट, वीडियो और आवाज वाले चैट के माध्यम से संवाद करने की अनुमति देती है। वर्तमान में सेवा द्वारा समर्थित तृतीय-पक्ष मैसेजिंग सेवाएं में Google टॉक, एआईएम, माइस्पेस, आईसीक्यू, याहू मेसेंजर, स्काइप और फेसबुक शामिल हैं। पंजीकरण करने और उपयोगकर्ताओं को पंजीकृत करने की प्रक्रिया के लिए आवश्यक है कि आपके पास संगत तृतीय-पक्ष मैसेजिंग सेवाओं में से कोई एक खाता है। यह आलेख आपको सिखाएगा कि कैसे imo.im सेवा के साथ त्वरित संदेश भेजने के लिए

चरणों

Imo.Im चरण 1 पर त्वरित संदेश शीर्षक वाली छवि

Video: Section 8

1
आईएमओ पेज पर जाएं एकीकृत और संगत मैसेजिंग सेवाओं में से किसी एक का उपयोग करने के लिए पंजीकरण करें। Imo.im वर्तमान में केवल आपको समर्थित मैसेजिंग सेवाओं में से किसी एक के साथ जुड़े उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करने की अनुमति देता है Imo.im में पंजीकरण कैसे करें यदि आपके पास अभी भी संगत सेवाओं में से कोई एक खाता नहीं है, आईओओ सेवा के लिए पंजीकरण कैसे करें
  • Imo.Im चरण 2 पर त्वरित संदेश शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी सूची में से किसी एक पर क्लिक करें "आईएमओ संपर्क" एक नई बातचीत शुरू करने के लिए यह स्वचालित रूप से आपकी स्क्रीन के केंद्र में एक वार्तालाप को खोल देगा।
  • Imo.Im चरण 3 पर त्वरित संदेश शीर्षक वाली छवि
    3



    टेक्स्ट एंट्री फ़ील्ड में अपने त्वरित संदेश के टेक्स्ट को दर्ज करें जो हाल ही में खोलने वार्तालाप से जुड़ा हुआ है।
  • Imo.Im चरण 4 पर त्वरित संदेश शीर्षक वाली छवि
    4
    बटन पर क्लिक करें "भेजना" जो तत्काल संदेश भेजने के लिए इनपुट फ़ील्ड के बगल में है वैकल्पिक रूप से, आप संदेश भेजने के लिए अपने कुंजीपटल पर Enter कुंजी दबा सकते हैं।
  • Video: Week 8, continued

    युक्तियाँ

    • आप अपनी वार्तालाप के लिए विंडो मोड से टैब मोड में डिस्प्ले मोड को अपनी सूची के आगे शीर्ष दाईं ओर छोटे आइकन पर क्लिक करके बदल सकते हैं "लोग"।

    बदलें-दृश्य-mode.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">दृश्य दृश्य मोड बदलें शीर्षक

    चेतावनी

    • अपने आईएमओ अकाउंट पर पंजीकरण करने से पहले आपके पास पहले से एक संदेश सेवा के साथ एक सक्रिय खाता होना चाहिए।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com