ekterya.com

विश्व की विश्व में एबिसल विंग के साथ आपकी प्रतिष्ठा को सुधारने के लिए

तो आप नॉर्थवेंग की उड़ान माउंट पाने के लिए तैयार हैं, लेकिन यह गुट आपको नफरत करता है। यहां हम आपको दिखाएंगे कि कैसे अपनी प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने के लिए ऊंचा स्तर तक पहुंचने के लिए और इस तरह से आप इस माउंट को प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

1
Netherwing साथ अपनी प्रतिष्ठा में सुधार करने के लिए, आप Netherwing फील्ड्स, सितारे की पवित्र की स्थित पूर्व में Mordenai से बात करेंगे और Shadowmoon घाटी में Scryers के आधार के रूप में कार्य करता है चाहिए। Mordenai आप एक मिशन, अच्छाई, जिसमें आप Flayerkin Uñaroca को मारने के लिए फ़ीड करने के लिए Netherwing ड्रेक्स वे के आस-पास उड़ान परिपक्व है दे देंगे।
  • 2
    इस मिशन को पूरा करने के बाद, आपको "नीलथरकु खोजें" नामक एक नया नाम मिलेगा। नल्थारकू एक एबिसल ड्रैगन है जो मैदान पर उड़ रहा है। इस मिशन को पूरा करने के लिए आपको एक उड़ान माउंट की आवश्यकता होगी जब आप उसे ढूंढ लेते हैं और उससे बात करते हैं, तो आपको मिशन "नल्थारकू की कहानी" मिल जाएगी, जिसके लिए आपको उसकी कहानी सुनने की आवश्यकता है। जब आप इसे पूरा करते हैं, तो आपको "ड्रैगनमॉ गढ़ का घुसपैठ" मिल जाएगा। यहां आपको ड्रैगनमॉ ऑरक्स को मारना होगा। इस मिशन को पूरा करने के लिए आदर्श जगह एबिसल विंग रीफ है, जहां आप ड्रैगनमॉ प्यादे को मार सकते हैं।
  • 3
    जब आप इस मिशन को पूरा कर लेंगे, नल्थराकु आपको "एबिसल विंग की रीफ के लिए" दे देंगे!, जहां आप क्रिस्टलेस डी विद अबिसल को इकट्ठा करना चाहिए "नेलथरकू का बल" अगले मिशन है, जिसमें आपको ड्रैगनमॉ किले के नेदरवुड के ड्रेक्स को बचाया जाना चाहिए। जब आप इसे पूरा करते हैं, तो वे आपको "कर्य्नू" मिशन देंगे, जहां आपको किले के अंदर उससे बात करनी चाहिए। Karynaku आपको मिशन "झुकावदार पागल" दे देंगे
  • 4
    "ज़ुल्हेड द पागल" एक समूह मिशन है जिसे इसे पूरा करने के लिए लगभग 4 या 5 खिलाड़ियों की ज़रूरत होती है। इस दुश्मन द्वारा किए गए आग की वर्षा को समूह के सदस्यों और उनके दुश्मनों को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकता है, जिसमें दानव भी शामिल है जो पोर्टल को छोड़ देता है। आप इसे झेलने के लिए जूल्हाहेड को दूसरे कमरे में ले जा सकते हैं। 6 आक्रमणकारियों जब झुल्हेहुद के हमले के लिए दिखाई देंगे। यह सिफारिश की जाती है कि आपके पास एक टैंक या कोई है जो आपके समूह में आपको ठीक कर सकता है, अगर आपके पास दोनों हैं तो बेहतर है। जब आप इस मिशन को पूरा कर लेंगे, तो आप "एबिसल विंग के सहयोगी" मिलेंगे। आप अपने पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए इस मिशन को समाप्त करने पर मोर्डेनई पर वापस लौट सकते हैं, जो तटस्थ स्तर तक एबिसल विंग के साथ आपकी प्रतिष्ठा में सुधार करेगा।
  • 5
    मैत्रीपूर्ण स्तर तक पहुंचने के लिए, आपको कम से कम 300 के एक इक्विटी स्तर की आवश्यकता होगी। मोर्देनई आपको "इलिडारी की सेवा में" मिशन दे देंगे जब आप एबिसल विंग रीफ या ड्रैगनमाव कैंप से संपर्क करेंगे तो आप एक ओसीसी बन जाएंगे। आपका माउंट भी एक डिल्ड ड्रेक बन जाएगा। आपको ऐबीसरी विंग रीफ पर सुप्रीम लॉर्ड मोरघोर को इलिदारी सेवा दस्तावेज देने होंगे। जब आप मिशन को पूरा करते हैं, तो मोरहोर आपको "फोरमैन के लिए प्रस्तुतीकरण" देगा, जहां आपको ड्रैगन के फोरमैन वार्क्यूले श्वास से बात करनी चाहिए। वह आपको अपना पहला दैनिक मिशन देगा।
  • 6
    इनमें से पहला मिशन "एबिसल विंग क्रिस्टल" है, जहां आप मिशन को पूरा करने के लिए 40 एबिसल विंग क्रिस्टल इकट्ठा कर सकते हैं। दूसरा परिवर्तन अपने कौशल संग्रह पर निर्भर करता है: "नीचे का स्किनर खाल मेरा" स्कीनर्स के लिए, "अयस्क abisalita" खनिक के लिए और वैद्यों के लिए "नीचे का पराग धूल"।
  • 7
    आप यार्ज़िल द कॉन्डोटिएरो से दैनिक क्वेस्ट का दूसरा दौर प्राप्त कर सकते हैं। वह तीन मिशन प्रदान करता है, दो जो दैनिक और एक ऐसा नहीं है। पहला मिशन को "धीमा मौत" कहा जाता है, जो दैनिक मिशनों में से एक है। इस मिशन को पूरा करने के लिए, आपको जीआरआई ग्रैंड्स को इकट्ठा करने की जरूरत होगी ताकि उन्हें यर्ज़िल के वार्षिक के साथ मिलें।
  • Video: आप की अदालत में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (पूर्ण प्रकरण)

    8
    आप जबालिस विल, क्विमेर्स एलाविल, डेमेट्राडोन्स डी फ्वेगो सातवी और अन्य प्रकार के राक्षसों को मारकर इन ग्रंथियों को प्राप्त कर सकते हैं। कुछ गोलियां जो आप इन ग्रंथियों के साथ जहर करने की कोशिश करते हैं वे जाल में नहीं आ जाएंगे, इसलिए बेहतर है कि आप एक बार में मिशन को पूरा करने के लिए अधिक ग्रंथियों को इकट्ठा कर लें।
  • 9
    अगले दैनिक मिशन "द नॉट स्नेगल स्काईज" है और आपको इसे पूरा करने के लिए नीदर के 10 अवशेषों की आवश्यकता होगी। आखिरी मिशन है कि यह एनपीसी आपको देता है "एबिसल विंग के अंडे की महान खोज", जो दैनिक मिशन नहीं है। अंडे खोजने में बहुत मुश्किल है, इसलिए यह मिशन आपको पूरा करने और दोहराने के लिए एक लंबा समय ले जाएगा। ये मिशन आपकी प्रतिष्ठा में सुधार करेगी जब तक आप एबिसल विंग के साथ मैत्रीपूर्ण स्तर तक नहीं पहुंच पाते।
  • 10
    जब आप मैत्रीपूर्ण स्तर पर पहुंच जाते हैं, तो आपको एक पालतू मिलेगा जो आपके मिशन को पूरा करने में आपकी सहायता करेगी, जब तक आप उच्च प्रतिष्ठा तक नहीं पहुंच पाते। यह पालतू आपके लिए नुकसान पहुंचा सकते हैं, मंत्र को बन्द कर सकते हैं और अपने दुश्मनों को क्षति न ले जा सकते हैं। हालांकि, आप केवल शद्दीमून घाटी में इस शुभंकर का उपयोग कर सकते हैं।
  • 11
    जब आप मैत्रीपूर्ण स्तर पर पहुंचते हैं तो पहला मिशन आपको ड्रैगन के फोरमैन वार्क्यूले श्वास द्वारा दिया जाएगा, और इसे "उठाओ, ओवरसीर" कहा जाता है!"। वह आपको सर्वोच्च भगवान मोरहोर के पास भेज देंगे। यह आपको "एबिसल विंग की खदानों" का मिशन देगा, जहां आपको एबिसल विंग के रीफ में खान के मास्टर मिलना चाहिए। उस पथ का अनुसरण करें जो रीफ के पश्चिम में जाता है, इसे ढूंढें।
  • 12



    वह आपको "टुकड़े एकत्र करना" मिशन देगी, जो एक दैनिक मिशन है। आपको 15 गगनचुंबी खानों को मिलना होगा जो खदान में फैले हुए हैं। आपको फॉविडड्राको सुपरवाइजर भी मिलेगा, जो कि मास्टर के पास खड़ा है। वह आपको एक और मिशन देगा, जिसे "ड्रेगन हमारी समस्याएं कम से कम हैं" कहा जाता है इस मिशन को पूरा करने के लिए, आपको 5 देवतादोरस मीना अबिसल और 15 फ्लेयर मीना अबीसल को खत्म करना होगा। आप समय बचाने के लिए एक ही समय में दोनों मिशन को पूरा कर सकते हैं।
  • 13
    आप अपनी प्रतिष्ठा में सुधार करने के लिए अन्य मिशन प्राप्त कर सकते हैं जिसमें रक्तपातिक शामिल है आप "पागलपन और भ्रम" नामक ऑपरेटर रोनैग के साथ पहला मिशन प्राप्त कर सकते हैं, जहां आप पागल हो गए पिंजरहित खनिकों को मारना चाहिए। जब आप इसे पूरा कर लेंगे, तो आपको मिशन "द ग्रेट ब्लडबॉड विद्रोह" प्राप्त होगा, जो आपको मास्टर ऑफ द माइन्स में वापस ले जाएगा।
  • 14
    उसके बाद, आप इन अंतिम मिशनों को "सत्य की खोज में" कहते हैं और जहां आपको मेरा खून के उत्तर में ब्लडस्कर ओवरहांग को समाप्त करना होगा। जब आप इस मिशन को पूरा कर लेंगे तो मास्टर से बोलें
  • 15
    जब आप मिशन समाप्त कर लेंगे, ओवरसीर चीफ लिमो की तलाश करें जो आपको मिशन "पर्यवेक्षण और आप देगा: सही निर्णय कैसे करें। " आपको 10 नट स्किन लेदरस और ट्रिंटस की 1 कठोर त्वचा एकत्र करने की आवश्यकता होगी। यदि आप एक स्किनर नहीं हैं, तो आप नीलामी के घर में चमड़े खरीद सकते हैं और नीदरलैंड में Tyranus की तलाश कर सकते हैं। यह मानचित्र के उत्तरी छोर पर स्थित है, इसलिए उत्तर जारी रखने से पहले तूफान के तीर का सिर।
  • 16
    उस मिशन के बाद, आपको एक नया मिलेगा, "बूट: तुच्छ सामान्य मोहरे के लिए एक इलाज। " यह मिशन ज्यादातर खिलाड़ियों को प्यार करता है, क्योंकि आपको मोहरे को काम पर वापस लाने के लिए कोड़ा मारना पड़ता है। इन सभी मिशनों को पूरा करने के बाद, आप आसानी से एबिसल विंग के साथ प्रतिष्ठित स्तर तक पहुंचने में सक्षम होंगे।
  • 17
    जब आप सम्मानित स्तर तक पहुंचते हैं, तो "हेड हाई, कैप्टन!"। वहां से आपको अपने "कप्तान के बैज" को प्राप्त करने के लिए सर्वोच्च भगवान मोरहोर को भेजा जाएगा। यह एक trinket है कि आप पालतू मुकाबला कदम से 10 में वर्णित कॉल करने के लिए आप भी दैनिक मिशन जहाँ आप को समाप्त करना होगा मौत के 20 एजेंटों छाया "ट्वाइलाइट पोर्टल में बाधा पहुँचा" प्राप्त होगा का उपयोग कर सकते है। जब आप मिशन को पूरा, आप Illidari Balthas के भगवान की तलाश के लिए (जो क्या होगा Netherwing के बगल में मिशन) होगा।
  • 18
    आप एबिसल विंग के रीफ में ईलिडेदारी बाल्थस के भगवान को ढूंढ सकते हैं, साथ में अन्य बहुत परिचित पात्रों के साथ जो आपको पहले मिशन दिए थे। वह आपको "रेथहेड्रो की आत्माओं का तोप" मिशन देगा। आपको 2 वी स्टील बार्स, 1 एडमेंटाइट फ़्रेम, 1 कोरियो बैटरी और 1 इमॅक्यूट इकेकैन सारस इकट्ठा करने की आवश्यकता होगी। इन वस्तुओं को आसानी से मिलना आसान है, साथ ही अनमाइंड मैकेनिक सार इस सार को प्राप्त करने के लिए, आपको पहाड़ों में बोन रिमेल्स के उत्तर में टेरोकर वन में सरथिस ढूंढना होगा।
  • 19
    वह आपको एक और मिशन देगा जहां आपको पुरस्कार के रूप में अपने सार को पाने के लिए कई तत्वों को मारना होगा। जब आप मिशन "रेथहेड्रोन की आत्माओं के तोप" को वितरित करते हैं, तो आप मिशन "अवसल्लार अल अवलालडॉर" प्राप्त करेंगे। आपको रेथहेड्रोन में अवाल्यालडोर में आत्मा तोप का उपयोग करना होगा, जो फोर्ज कैंप के पश्चिम में ट्वाइलाइट रिज पर है: नफरत
  • 20
    अब एबिसल विंग के साथ आपकी प्रतिष्ठा को सुधारने का सर्वोत्तम हिस्सा आता है। आप हवा दौड़ में भाग ले सकते हैं, जिसमें 7 विभिन्न मिशन शामिल हैं। पहले 6 आपको प्रत्येक को 500 प्रतिष्ठा अंक देगा, जबकि पिछले एक आपको 1000 अंक और एक ट्रिंकेट देगा जो आपको जल्दी से उड़ान भरने की अनुमति देता है, जिसे स्क्रैच-ऑफ कहते हैं। पहला मिशन "अपने पंख जीतना" है और अन्य "ड्रैमामाइड रेसिंग" हैं, जहां आप 6 अन्य एनपीसी के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। जब आप इन मिशनों को पूरा करते हैं, तो आपकी प्रतिष्ठा श्रद्धेय के स्तर तक पहुंच जाएगी।
  • 21
    अब जब आपको नॉर्थवई द्वारा सम्मानित किया गया है, तो आपको केवल डारको को नॉर्थवई से प्राप्त करने के लिए केवल श्रेष्ठता प्राप्त करने की आवश्यकता है। फोरमैन वर्कूल खोजें और वह आपको "ग्रीटिंग्स, कमांडर!" मिशन को पूरा करके अधिक शक्तिशाली ट्रिककेट देगा। इस मिशन को सर्वोच्च भगवान मोरघोर को दे दो और वह आपको मिशन "उन सभी को मार डालेंगे!" इस मिशन को पूरा करने के लिए आप अपने मिशन को या तो Sha`tar की वेदी (जो सितारों का पवित्र में Aldor या Arcanist Thelis के सहयोगी रहे हैं के लिए कम से संन्यासी Ceyla के बारे में Dragonmaw भड़कना बंदूक और जानकारी देने के लिए की जरूरत है (उन लोगों के लिए जो कि एल्पीसिस के सहयोगी हैं)।
  • 22
    अब आपको आखिरी दैनिक मिशन प्राप्त होगा, जिसे "सबसे घातक जाल कभी रखा गया" कहा जाता है, जहां आपको एल्डोर के आधार या ड्रैगनमाव रोम के स्क्रीरों की रक्षा करनी होगी। आप इस मिशन को केवल अगर आप ठीक करने में सक्षम हैं, तो कर सकते हैं, हालांकि यह एक समूह के साथ इस मिशन को करने का एक अच्छा विचार है। वहां से, जब तक आपकी प्रतिष्ठा ऊंचा नहीं हो जाती, तब तक आप इस मिशन को दोहरा सकते हैं।
  • 23
    जब आप आखिर में डारक्वा चुन सकते हैं, तो आपको अपना पहला ड्रेको मुक्त करने के लिए शत्थैथ सिटी वापस ले जाया जाएगा। यदि आप अधिक ड्रैक प्राप्त करना चाहते हैं, तो उन्हें 200 सोने के सिक्कों की लागत होती है और 280% की उड़ान की गति होती है। ये फ्रेम विभिन्न रंगों में आते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: आप की अदालत में अनूप जलोटा (पूर्ण प्रकरण)

    • आपकी प्रतिष्ठा में सुधार करना आसान है यदि आप हर हफ्ते के बजाय प्रत्येक एक या दो दिन मिशन को पूरा करते हैं।
    • यदि आप तुरंत एक मिशन को पूरा नहीं कर सकते हैं तो कोशिश कर रहें यदि आप पहली बार कोशिश करते हैं, तो आपकी प्रतिष्ठा इतनी जल्दी में सुधार नहीं होगी एक ब्रेक ले लो और जब आप अधिक एनिमेटेड महसूस करते हैं तो वापस आएँ
    • एक ही दिन में बहुत ज्यादा करने की कोशिश मत करो। आप धैर्य खो देंगे और आप निराश होंगे। यह भी संभव है कि समय के साथ आप आत्मसमर्पण खत्म हो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com