ekterya.com

आईफोन पर बैटरी का प्रतिशत कैसे दिखाया जाए

क्या आपको यह पता करने की आवश्यकता है कि आपने कितनी बैटरी छोड़ी है, लेकिन आप उस छोटे चिह्न को ठीक से समझ नहीं सकते हैं? आप अपने आईफोन पर बैटरी प्रतिशत स्क्रीन चालू कर सकते हैं ताकि बैटरी आइकन के बगल में मौजूद बैटरी में सटीक प्रतिशत शेष हो। आप आईओएस 5 के बाद किसी भी संस्करण में इस विकल्प को सक्षम कर सकते हैं।

चरणों

एक iPhone चरण 1 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1

Video: Xiaomi रेडमी नोट 5 प्रो चार्ज समय और बैटरी प्रदर्शन- वहाँ त्वरित चार्ज है?

"सेटिंग" खोलें। होम स्क्रीन से (डिफ़ॉल्ट स्थान), सेटिंग्स नियंत्रण कक्ष को खोलने के लिए "सेटिंग" आइकन (ग्रे गियर आइकन) दबाएं।
  • यदि आप अपना "सेटिंग्स" एप्लिकेशन नहीं देखते हैं, तो खोज बार खोलने के लिए अपनी उंगली से प्रारंभ स्क्रीन नीचे खींचें। "सेटिंग्स" लिखें और परिणामों में "सेटिंग" आइकन पर क्लिक करें। यदि आप आईओएस 6 का उपयोग कर रहे हैं, तो मुख्य स्क्रीन को बाएं से दाएं स्वाइप करें ताकि खोज स्क्रीन दिखाई दे।
  • एक iPhone चरण 2 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: JIO Phone की हुई छुट्टी, Nokia ने लांच किया मात्र 1349 में 4G Smartphone

    "सामान्य" को टैप करें। यह विकल्प विकल्पों के तीसरे समूह में है "सामान्य" को स्पर्श करके नियंत्रण कक्ष खुल जाएगा, जो आपको बैटरी की स्क्रीन को सक्षम करने सहित कई फ़ंक्शन की कॉन्फ़िगर करने की अनुमति देगा।
  • एक iPhone चरण 3 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि



    3
    "उपयोग करें" को टैप करें। यह विकल्प बैटरी के उपयोग के साथ-साथ आपके एप्लिकेशन के उपयोग की मात्रा की सूची, ICloud में उपयोग किए जा रहे भंडारण की मात्रा और बहुत कुछ दिखाएगा।
  • एक iPhone चरण 4 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    4

    Video: DYO 1: Charging Related Problems & Solutions

    Video: मोबाइल की बैटरी कम चलती है तो ऐसे करे ठीक | Phone Battery Charging Problem and Solution

    "बैटरी का प्रतिशत" विकल्प को सक्षम करें नीचे तक स्क्रॉल करें जब तक आप बैटरी उपयोग पर अनुभाग नहीं देखते हैं। बैटरी का प्रतिशत सक्रिय करने के लिए स्विच को दाईं ओर ले जाएं। अब, आपकी बैटरी का प्रतिशत स्क्रीन के ऊपरी दाएं भाग में बैटरी आइकन के आगे दिखाई देना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यह विधि आईपैड के साथ काम करती है।

    चेतावनी

    • यह तरीका आइपॉड टच के साथ काम नहीं करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com