ekterya.com

कैसे आग में गेंगर लाल पोकीमोन पाने के लिए

क्योंकि ये कुछ ऐसे में से एक है जो केवल विनिमय द्वारा विकसित हो सकते हैं, गेंगार को एक अद्वितीय पोकेमोन माना जाता है इसे प्राप्त करने के लिए, कोच के बीच एक हाइन्ट का आदान-प्रदान किया जाना चाहिए। यह एक्सचेंज पूरा करने के तुरंत बाद गेंगार में विकसित होगा। पोकरॉन का आदान-प्रदान करना सीखना महत्वपूर्ण है, न केवल गेंगार पाने के लिए, लेकिन पोकेमोन को पूरी तरह से खेलने में सक्षम होना चाहिए।

चरणों

भाग 1
गैस्टली या हाइन्चर को पकड़ो

गेंगर हाउंट का विकास है और जंगली में पाया नहीं जा सकता है। इसका मतलब है कि पहले आपको गप्पी या हाइपर पर कब्जा करने की आवश्यकता होगी और फिर इसे विनिमय द्वारा गेंगार में विकसित करना होगा।

गें गेंगर इन फायर रेड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सिउदाद अज़ुलोना में टीम रॉकेट हार आप एरिका को हराने और चौथे पदक प्राप्त करने के बाद उनका सामना कर सकते हैं। जब आप जियोवानी और टीम रॉकेट को हराते हैं, तो आपको एक स्कोप सिल्फ मिलेगा। यह उपकरण आपको फैंटम पोकीमॉन की कल्पना करने की अनुमति देगा जो कि लैवेंडर ग्राम के पोकीमॉन टॉवर में रहता है।
  • गेंगेंर इन फायर रेड स्टेप 2 नामक छवि
    2
    पोकेमॉन टॉवर दर्ज करें अब जब आपके पास सिल्फ स्कोप है, तो आप टॉवर में प्रवेश करने में सक्षम होंगे और इस बार आपको भूत पोकेमॉन के खिलाफ लड़ाइयों से भागने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • गेंगेंर इन फायर रेड स्टेप 3 नामक छवि

    Video: मेरा लड़का POKEMON आग लाल में GANGAR कैसे प्राप्त करें! एम्यूलेटर

    3
    टावर के अगले मंजिल पर जाएं अब जब कि आप टॉवर, सिर उत्तर और पूर्व में प्रवेश कर चुके हैं, तब तक आप सीढ़ी देखते हैं। अगले मंजिल पर जाने के लिए इसे अपलोड करें
  • गेंगेंर इन फायर रेड स्टेप 4 नामक छवि
    4
    हार गैरी गैरी से मिलने के लिए उत्तर में चलें, आपका प्रतिद्वंद्वी आपको उसके खिलाफ लड़ना होगा आपका उपकरण पोकीमोन के अनुसार भिन्न होता है जिसे आपने खेल की शुरुआत में चुना था। ये संभव संयोजन हैं:
  • प्रिजोट्टो (एनवी। 25), कदबरा (एनवी। 20), एक्सजेक्यूट (एनवी 22), वार्टोर्टल (एनवी। 25), ग्रोलीटे (एनवी। 23)
  • प्रिजोट्टो (एनवी .25), कदबरा (एनवी 20), एक्सजेक्यूट (एनवी .23), ग्यारादोस (एनवी .2), चार्मलेयोन (एनवी 25)
  • पिजियोटो (एनवी। 25), कदबरा (एनवी। 20), आइविसोर (एनवी। 25), ग्यारादोस (एनवी। 23), ग्रोलीटे (एनवी 22)
  • छवि गेंगार इन फायर रेड चरण 5
    5
    टॉवर में चलते रहें एक बार जब आप गैरी को पीटते हैं, तो पूर्व की ओर एक और सीढ़ी खोजने के लिए। आगे बढ़ने के लिए इसे अपलोड करें।
  • गेंगेंर इन फायर रेड चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6



    एक Haunter खोजें तीसरी मंजिल पहली मंजिल है जहां आप जंगली पोकीमोन पाएंगे। किसी भी मंजिल पर 1 से 15% तक हाइन्टर मिलने की संभावना आपके पास एक ऊपरी मंजिल पर खोजने के लिए अधिक अवसर होंगे। गैस्टली को ढूंढना आसान है, लेकिन उन्हें विकसित करने में अधिक समय लगेगा
  • यदि आपको हाउंट नहीं मिल रहा है, तो एक गैस्टली पकड़ें आप इसे दुर्लभ कारमेल का उपयोग करके Haunter में विकसित कर सकते हैं और इसे एनवी तक पहुंच सकते हैं। 25. याद रखें कि ये पोकीमोन प्रेत प्रकार के हैं, यही कारण है कि वे सामान्य प्रकार, लड़ाकू और भूमि के हमलों से प्रतिरक्षा कर रहे हैं।
  • यदि आप गस्टली को पकड़ते हैं, तो इस गाइड के साथ जारी रखने से पहले हाइंस में इसे विकसित करें।
  • गेंगेंर इन फायर रेड स्टेप 7 नामक छवि

    Video: पोकीमॉन आग लाल रंग में Gengar पकड़ो कैसे

    7
    पोकीमोन पकड़ो एक हाउने या गैस्टली को हराया और उसे पोकबॉल मारा। गैस्टली कई समस्याओं का कारण नहीं है क्योंकि वे ज्यादा प्रतिरोध नहीं करते हैं वही हुनर्स के साथ नहीं होता है, क्योंकि उन्हें पकड़ने के लिए आपको कुछ प्रहार बुलाना पड़ सकता है।
  • भाग 2
    हॉल विकसित करें

    गेंगेंर इन फायर रेड स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक्सचेंज के लिए तैयार अब जब आपने हाइन्चर पकड़ा है या गस्टली विकसित किया है, निकटतम पोकीमोन सेंटर के लिए सिर और दूसरी मंजिल पर जाएं।
    • अगर यह पहली बार है कि आप दूसरी मंजिल पर जाते हैं, तो काउंटर के पीछे की पहली महिला आपको कनेक्शन प्रणाली के बारे में एक संक्षिप्त व्याख्या देगी।
  • गेंगेंर इन फायर रेड स्टेप 9 नामक छवि
    2
    विनिमय प्रक्रिया शुरू करें काउंटर के पीछे तीसरी लड़की पर जाएं, "बदलें केंद्र" का चयन करें और अपना गेम सहेजें। याद रखें कि गेम बॉय एडवांस लिंक केबल या वायरलेस नेटवर्क कनेक्शन का उपयोग करने के लिए आपके पास कोई होना चाहिए। जारी रखने से पहले, सुनिश्चित करें कि डिवाइस कनेक्ट हैं।
  • गेंगेंर इन फायर रेड स्टेप 10 नामक छवि
    3
    अपने एक्सचेंज पार्टनर का चयन करें एक समूह के नेता होने या समूह में शामिल होने के बीच चुनें। डेटा एक्सचेंज शुरू करें और "ओके" चुनें आपको एक कमरे में निर्देशित किया जाएगा जहां आप दूसरे खिलाड़ी को देख सकते हैं।
  • एक ही कमरे में प्रवेश करने के लिए, अन्य खिलाड़ी को आपके लिए विपरीत विकल्प चुनना होगा उदाहरण के लिए, यदि आपने "एक नेता बनें" चुना है, तो दूसरे खिलाड़ी को "समूह में शामिल हों" चुनना होगा।
  • छवि गेंगार इन फायर रेड स्टेप 11
    4
    विनिमय शुरू करें कुर्सी पर बैठो और विनिमय शुरू करने के लिए "ए" दबाएं।
  • छवि गेंगार इन फायर रेड स्टेप 12
    5
    अपने हाइन्स का चयन करें और अपने साथी के साथ बदले। एक्सचेंज प्रक्रिया को पूरा करने के तुरंत बाद, हायर गेंगार में विकसित होगा। हाल ही में विकसित गार्गर में वापस आने के लिए अपने साथी से पूछिए, उन्हें केवल उसी प्रक्रिया को दोहराना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com