ekterya.com

पेड ब्लॉगर के रूप में नौकरी कैसे प्राप्त करें

एक ब्लॉग लिखने के लिए भुगतान करना एक पूरक आय प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है, और कई मामलों में, यह पूर्णकालिक नौकरी का अवसर बन सकता है। ब्लॉग लेखक के रूप में भुगतान करने की नौकरी पाने के लिए, आपको व्यक्तिगत ब्लॉग पर एक लेखक के रूप में अनुभव या अन्य ब्लॉगों, वेबसाइटों या अन्य प्रकार के प्रकाशनों के लिए लेखन सामग्री का अनुभव होना चाहिए। ब्लॉग लेखक के रूप में अनुभव प्राप्त करने के बाद, आप दूसरों के साथ जुड़ सकते हैं "ब्लॉगर्स" और लेखकों, या जैसे आकर्षक पदों के लिए आवेदन जैसे "ब्लॉगर"। विभिन्न लेखों के बारे में जानने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें जिसमें आप एक ब्लॉग लेखक के रूप में भुगतान की नौकरी पाने के लिए आवश्यक अनुभव और जोखिम प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक ब्लॉग लेखक के रूप में अनुभव प्राप्त करें

एक पेड ब्लॉगिंग जॉब चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
1
अपना ब्लॉग बनाएं अपने व्यक्तिगत ब्लॉग को बनाए रखने से आपको ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अनुभव प्राप्त करने में मदद मिलेगी, और कुछ मामलों में आप अपने अनुयायियों और एक ऑनलाइन उपस्थिति स्थापित करने में सहायता कर सकते हैं।
  • एक विषय चुनें, जो आपको अपने ब्लॉग के लिए रूचि, एक सुव्यवस्थित तरीके से सामग्री को प्रेरित और जनरेट करने के लिए
  • एक पेड ब्लॉगिंग जॉब चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने खाली समय में ब्लॉग पर लिखें। ब्लॉगिंग कौशल विकसित करने के लिए इसमें सप्ताह और महीनों लग सकते हैं।
  • दिलचस्प और मूल सामग्री लिखें जो पाठकों का ध्यान आकर्षित करती है - आप अपनी पोस्ट को अधिक आकर्षक और पाठकों के पढ़ने के लिए आसान बनाने के लिए बुलेटेड सूचियां, बोल्ड प्रारूप, मजबूत हेडर, चित्र और अन्य सुविधाएं जोड़ सकते हैं।
  • एक पेड ब्लॉगिंग जॉब चरण 3 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने ब्लॉग का विज्ञापन करें पाठकों को आकर्षित करने और फॉलो-अप विकसित करने के लिए, आप अपने ब्लॉग को विभिन्न सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करके प्रचारित करना चाह सकते हैं।
  • अपने ब्लॉग को निर्देशिकाओं में भेजें, या सामाजिक नेटवर्किंग साइटों पर अपने लेखों के लिंक पोस्ट करें सोशल नेटवर्क के कुछ उदाहरण जो आप इसके लिए उपयोग कर सकते हैं, डिग, ट्विटर, और फेसबुक हैं
  • ब्लॉग पर एक गैजेट जोड़ें, जो आगंतुकों को आपकी पोस्ट की सदस्यता ले सकते हैं। जब आप नई सामग्री पोस्ट करते हैं, तो लोग ईमेल या नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं, और यह अनुयायियों या लगातार सुनेताओं को आकर्षित करने में भी आपकी सहायता कर सकता है।
  • एक पेड ब्लॉगिंग जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    4
    कई अनुयायियों के साथ बड़े ब्लॉगों पर अपनी कॉपीलाइनिंग सेवाओं को स्वेच्छा से प्रदान करें किसी अन्य ब्लॉग के लिए लेखन जो बहुत अधिक यातायात प्राप्त करता है, वह आपके नाम और आपके लेखन कौशल को बेहतर ढंग से ज्ञात हो जाएगा।
  • सत्यापित करें कि ब्लॉग में आप योगदान करते हैं ताकि अतिथि के रूप में अपने प्रकाशनों के बदले में आप अपना नाम और आपके ब्लॉग को लिंक शामिल कर सकें।
  • Video: Calling All Cars: Ghost House / Death Under the Saquaw / The Match Burglar




    5
    अन्य ब्लॉगर्स के साथ ऑनलाइन कनेक्ट करें ब्लॉगिंग समुदाय में शामिल हो जाओ और प्रकाशनों और ब्लॉगों पर ऑनलाइन चर्चाओं में भाग अन्य ब्लॉगर्स, जो अंततः का भुगतान नौकरियों के साथ जुड़ सकता साथ संबंधों का निर्माण करने के लिए।
  • बड़े ब्लॉगों के ट्विटर पर अपडेट का पालन करें, ब्लॉग के बारे में मंचों में भाग लें, या संबंधित विषयों पर विशिष्ट प्रकाशनों पर टिप्पणी करें जिनके बारे में आप जानते हैं।
  • विधि 2
    एक ब्लॉग लेखक के रूप में एक पेड जॉब प्राप्त करें

    एक पेड ब्लॉगिंग नौकरी चरण 6 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    1
    महत्वपूर्ण ब्लॉगों पर ब्लॉगर के रूप में पदों के लिए आवेदन करें अनुयायियों की एक बड़ी संख्या वाले ब्लॉग, जो दैनिक आधार पर नई सामग्री प्रकाशित करते हैं, आमतौर पर संपादकों में योगदान करने की एक टीम होती है।
    • संपादक या किराए पर लेना प्रबंधक से पूछिए कि क्या उनके पास पद उपलब्ध हैं, और अपने ब्लॉग या अन्य लेखों के लिंक्स, जो आपने अन्य ब्लॉग या वेबसाइटों पर लिखे हैं
  • Video: Kumbhalgarh Fort | कुंभलगढ़ का इतिहास | कुंभलगढ़ किले की ये दीवार चीन की दीवार को भी देती है टक्कर

    एक पेड ब्लॉगिंग जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 7
    2
    स्वतंत्र श्रमिकों के लिए वेबसाइट पर ब्लॉग लेखक के रूप में रोजगार के लिए आवेदन करें स्वतंत्र लेखक पदों के लिए पूरी तरह समर्पित वेबसाइटों की एक विस्तृत विविधता है, जैसे प्रोब्लगर और फ्रीलांसस्चिट
  • एक पेड ब्लॉगिंग जॉब प्राप्त करें शीर्षक 8 चित्र देखें
    3
    संदर्भों के लिए अपने ब्लॉग के नेटवर्क का उपयोग करें। अन्य ब्लॉगर्स जिनके साथ आप एक रिश्ते की स्थापना की है आप लाभकारी रोजगार प्राप्त करें, या ब्लॉगर्स जो व्यक्तिगत रूप से जानते और वर्तमान में भर्ती कर रहे हैं उल्लेख करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।
  • पता करें कि ब्लॉग या स्वतंत्र कार्य के बारे में मंचों में उपलब्ध पद हैं या ट्विटर जैसे सामाजिक नेटवर्क का इस्तेमाल करके अपने समुदाय में लेखकों को संदेश भेजें।
  • युक्तियाँ

    • सामान्य रूप से स्वीकार करने वाली नौकरियों को स्वीकार करने पर विचार करें - खासकर यदि यह एक लोकप्रिय ब्लॉग में है, तो बहुत सारे ट्रैफ़िक प्राप्त होते हैं या इसके बहुत सारे अनुयायी होते हैं इस तरह की नौकरियां बेहतर भुगतान की नौकरियों के लिए भविष्य के अवसरों को खोल सकती हैं।
    • एक सुरक्षित स्थिति प्राप्त करने का प्रयास करें जो एक निश्चित आय प्रदान कर सकता है, जैसे कि अपना स्वयं का कॉलम लिखना यदि आप किसी विशेष ब्लॉग में कोई स्थिति नहीं प्राप्त कर सकते हैं, स्थिर आय अर्जित करने और अपने दर्शकों को विस्तारित करने के लिए कई अलग ब्लॉगों के लिए पोस्ट लिखने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com