ekterya.com

एक क्रेडिट जाँच के बिना एक सेल फोन योजना कैसे प्राप्त करें

आज की अर्थव्यवस्था में, विस्तारित ऋण पहले से कहीं अधिक कठिन है। एक कंपनी अपने ग्राहकों को ऋण प्रदान करता है, यह है कि व्यापार निर्धारित करने के लिए ग्राहक आपके व्यवसाय के लिए एक उच्च या कम जोखिम है कि क्या धन प्रबंधन ग्राहक के इतिहास जानता है महत्वपूर्ण है।

चरणों

क्रडिट जांच चरण 1 बिना एक सेल फोन योजना प्राप्त शीर्षक छवि

Video: HOW TO GET RICH IN SOUTH AFRICA (7) LIFE HACKS FINANCE

1

Video: Fertilizer Seed & Pesticides License ?, उर्वरक बीज एवं दवाई का लाइसेंस?

Video: Jio Payment Bank में अपना खाता कैसे खोलते है पूरी जानकारी

समझे कि क्रेडिट की जांच क्यों की जाती है। क्रेडिट जाँच का इस्तेमाल कंपनियों को यह निर्धारित करने में मदद करने के लिए किया जाता है कि किसी संभावित ग्राहक ने अपने वित्त को अतीत में कैसे प्रबंधित किया है। बड़ी कंपनियों के पास क्रेडिट डिपार्टमेंट है जो आपके सामाजिक सुरक्षा नंबर, नाम, पता, इत्यादि का उपयोग करके प्रदान की गई जानकारी को सत्यापित करता है। क्रेडिट रिपोर्टिंग एजेंसी के माध्यम से
  • क्रडिट चेक चरण 2 के बिना एक सेल फोन प्लान खरीदें शीर्षक छवि



    2
    एहसास है कि एक नकारात्मक क्रेडिट एक जमा के बिना एक सेल फोन प्राप्त करने की आपकी क्षमता को प्रभावित कर सकते हैं हालात यह है कि आप एक ऋण प्राप्त करने से रोका जाएगा शामिल हैं, लेकिन, गरीब भुगतान, खातों कि संग्रह करने के लिए चले गए हैं का एक इतिहास ही सीमित नहीं हैं, ऋण और गलत सूचना के विस्तार के खर्च करते हैं, अपने आवेदन के भीतर जानबूझकर चूक के रूप में क्रेडिट करने के लिए
  • अगर मैं सिर्फ एक मासिक योजना चाहता हूं तो क्रेडिट का मामला क्यों है?
  • जब एक उपभोक्ता एक सेल फोन सेवा का अनुबंध करता है, तो प्रदाता उपभोक्ता को अपनी सेवा का उपयोग करने के लिए असीमित पहुंच दे रहा है। ग्राहक अपने फोन को रोमिंग, अंतरराष्ट्रीय कॉल, डाटा ट्रांसफर, रिंगटोन डाउनलोड, गेम, सॉफ़्टवेयर एप्लिकेशन, असाइन किए गए मिनटों के अत्यधिक उपयोग और एक शिपमेंट में बस बहुत ही कम समय में बहुत बड़े चालान जमा कर सकते हैं अत्यधिक संदेश जो आपकी योजना में शामिल नहीं थे। इन सभी शुल्कों को आपूर्तिकर्ता द्वारा भुगतान या अवशोषित किया जाता है, भले ही उपभोक्ता चालान का भुगतान करता हो या नहीं।
  • व्यवसाय की दृष्टि से संभावित नुकसान बहुत अधिक है और इसलिए क्रेडिट जो लोग मापदंड ऋण विभाग द्वारा स्थापित पूरा नहीं करते के लिए बढ़ा दिया नहीं किया जाएगा।
  • क्रडिट जांच चरण 3 के बिना एक सेल फोन योजना प्राप्त करें शीर्षक छवि
    3
    एकदम सही क्रेडिट के साथ सेवा प्राप्त करने के लिए अपने विकल्पों की खोज करें:
  • एक सेवा है कि एक क्रेडिट जाँच की आवश्यकता नहीं है का उपयोग करें, WirelessWithout.com आप एक वैध क्रेडिट कार्ड के साथ एक प्रमुख प्रदाता के साथ एक योजना का उपयोग करने देता है।
  • एक सिक्युरिटी डिपॉजिट का भुगतान करें - प्री आपकी कंपनी के लिए लाइन से निर्धारित है। अधिकतर जमा $ 150.00 से $ 1,000.00 प्रति लाइन तक होती है और आमतौर पर एक वर्ष के बाद आपको वापस आ जाता है यदि आपने खाते को स्वस्थ रखा है और नॉन-पेमेंट के कारण सेवा में देर से भुगतान या निलंबन नहीं हुआ है। यदि आपका खाता किसी अच्छी क्रेडिट स्थिति में नहीं है, तो कंपनी को आपकी सेवा बनाए रखने के दौरान जमा को रखा जाएगा।
  • प्रीपेड सेल फोन सेवा का उपयोग करने पर विचार करें इस प्रकार की सेवा के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं और चूंकि मिनट पहले से भुगतान किए जाते हैं, कोई भी क्रेडिट चेक जरूरी नहीं है। सुनिश्चित करें और सेवा को ढूंढने के लिए अपना होमवर्क करें जो आपकी व्यक्तिगत ज़रूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है।
  • सह-हस्ताक्षरकर्ता प्राप्त करें कई कंपनियां आपको अपने क्रेडिट अनुमोदन का उपयोग करते हुए अपने खाते में सह-हस्ताक्षरकर्ता या सह-स्वामी की अनुमति देती हैं। कुछ ऐसी कंपनियां हैं जो सह-हस्ताक्षरकर्ताओं की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन यह आपके खाते को किसी अन्य व्यक्ति के नाम पर रखेगी। खाता धारक की अनुमति के साथ आप अपने खाते में परिवर्तन और पहुंच बनाने के लिए प्राधिकरण प्राप्त कर सकते हैं। कोई रास्ता नहीं में यह किसी प्राधिकृत उपयोगकर्ता के रूप में, कंपनी के साथ क्रेडिट की स्थापना या क्रेडिट ब्यूरो को अपने भुगतान इतिहास रिपोर्ट करने के लिए के रूप में खाता अपने नाम में नहीं है आप की अनुमति देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com