ekterya.com

आईट्यून्स पर मुफ्त गीत कैसे प्राप्त करें I

यकीन है कि आप संगीत से प्यार है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने संग्रह को बढ़ने पर भाग्य खर्च करना चाहते हैं। मैं क्या कहना चाहता हूं, क्या थोड़ी देर में एक बार मुफ्त गीत होना अच्छा नहीं होगा? हाँ, आप कर सकते हैं वहाँ स्वतंत्र है, वहाँ से बाहर बिल्कुल कानूनी संगीत, और यह लेने के लिए तुम्हारा है। यहाँ आपके पास कैसे है

चरणों

विधि 1
फ़ंक्शन का उपयोग करना "आईट्यून्स में मुफ्त"

ITunes के चरण 1 से एक मुफ्त गीत प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
1
प्राप्त करें "सप्ताह का सरल" आईट्यून्स स्टोर के मुख्य पृष्ठ से, पर क्लिक करें "संगीत" स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित बार में एक बार अंदर, दाईं ओर मेनू बार की जांच करें और चुनें "नि: शुल्क में "आइट्यून्स।" आपको एक ऐसे पृष्ठ पर ले जाया जाएगा जहां आप साप्ताहिक ऑफ साइड देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।
  • प्राप्त करने का दूसरा तरीका "सप्ताह का सरल" चुनना है "आईट्यून्स में मुफ्त" आईट्यून्स स्टोर के मुख्य पृष्ठ के दाईं ओर स्थित लिंक मेनू से
  • के पृष्ठ से "आईट्यून्स में मुफ्त", आप टीवी एपिसोड, लघु फिल्म, किताबें और एप्लिकेशन भी देख सकते हैं जो निःशुल्क उपलब्ध हैं।
  • ITunes के चरण 2 से एक मुफ्त गीत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पॉडकास्ट को संगीत के मुताबिक सुनें संगीत पॉडकास्ट पूर्व-रिकॉर्ड किए गए रेडियो कार्यक्रमों के समान हैं, जिनमें गाने और टिप्पणियां शामिल हैं कभी-कभी आपको वह टिप्पणी मिल सकती है जो टिप्पणियों को छोड़ देती है। इन पॉडकास्ट तक पहुंचने के लिए, iTunes स्टोर के मुख्य पृष्ठ पर जाएं और ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करें "पॉडकास्ट" ऊपरी बार में चुनना "संगीत" मेनू से और आपके पास सभी निशुल्क संगीत पॉडकास्ट तक पहुंच होगी जो कि आइट्यून्स को ऑफर करना है।
  • दिन के एओएल मीडिया एमपी 3 पॉडकास्ट को चुनकर एक मुफ्त गाना प्राप्त करें। यह प्रत्येक एपिसोड में एक पूर्ण मुफ्त गीत प्रदान करता है पॉडकास्ट पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में आइट्यून्स खोज फ़ंक्शन में इस पॉडकास्ट का नाम दर्ज करें।
  • आप बटन पर क्लिक करके पॉडकास्ट की सदस्यता ले सकते हैं "सदस्यता लेने के" शीर्षक के आगे और स्वचालित रूप से नए एपिसोड डाउनलोड किए जाएंगे। आप बटन पर क्लिक करके पिछले एपिसोड भी डाउनलोड कर सकते हैं "मुक्त" पॉडकास्ट के मुख्य पृष्ठ पर एक व्यक्तिगत एपिसोड के बगल में
  • विधि 2
    प्राप्त करें "सप्ताह का चयन" स्टारबक्स से

    Video: How to CONVERT Spotify playlists to Deezer playlist or the other way around

    ITunes से चरण 3 के लिए एक मुफ्त गीत प्राप्त करें
    1

    Video: How To Make Your First $100,000 Online With Dan Lok

    एक कार्ड प्राप्त करें "सप्ताह का चयन"। स्टारबक्स के माध्यम से जाओ और काउंटर पर गोल कोनों वाले छोटे कार्डों में से एक को चुनें। कभी-कभी वे नकदी रजिस्टर के पास स्थित होते हैं, दूसरी बार आप उन्हें क्रीम और चीनी स्टेशन पर मिलेंगे।
    • मंगलवार को नए कार्ड रखे जाते हैं अगर आप समय पर ऐसा करते हैं, तो आप इस हफ्ते और पिछले हफ्ते के चयन को प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • ITunes के चरण 4 में एक निशुल्क गाने प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    गीत को डाउनलोड करें प्रत्येक कार्ड के सामने गीत का नाम और कलाकार का नाम और फ़ोटो है। पीछे एक डाउनलोड कोड है अपने गीत को डाउनलोड करने के लिए, iTunes खोलें, iTunes स्टोर पर जाएं, पर क्लिक करें "लिंक" और फिर चुनें "विनिमय" और कोड दर्ज करें
  • ITunes से चरण 5 के लिए एक मुफ्त गीत प्राप्त करें
    3



    स्टारबक्स डिजिटल नेटवर्क का उपयोग करें यदि आप अपने कंप्यूटर के साथ स्टारबक्स में हैं, तो स्टोर के वाईफाई नेटवर्क से कनेक्ट करें। एक बार जब आप कनेक्ट हो जाते हैं, तो पृष्ठ के मनोरंजन अनुभाग पर जाएं और डाउनलोड करें "सप्ताह का चयन" स्टारबक्स साइट से
  • विधि 3
    अन्य विकल्प व्यायाम करें

    ITunes के चरण 6 से एक मुफ्त गीत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अन्य स्रोतों से मुफ्त संगीत डाउनलोड करें आईट्यून्स का उपयोग केवल मुफ्त में संगीत पाने का एकमात्र तरीका नहीं है। आप अपने गीतों को बिना किसी कीमत पर पाने के लिए, कानूनी और अवैध दोनों के स्रोतों को पा सकते हैं।
  • ITunes से चरण 7 के लिए एक मुफ्त गीत प्राप्त करें
    2
    मुफ्त संगीत का उपयोग करने के सबसे आसान तरीकों में से एक टोरेंट के साथ है टोरेंट के साथ, संगीत को उपयोगकर्ता से उपयोगकर्ता के लिए मुफ्त में बदला जाता है या डाउनलोड किया जाता है।
  • ITunes से चरण 8 के लिए एक मुफ्त गीत प्राप्त करें
    3

    Video: Strategies For Managing Stress In The Workplace - Stress Management In Workplace(Strategies)

    जामेंडो की कोशिश करो जमेन्डो एक ऑनलाइन संगीत स्रोत है जो हजारों गीतों को स्ट्रीम करने और डाउनलोड करने के लिए मुफ्त और पूरी तरह कानूनी रूप से होस्ट करता है।
  • ITunes से चरण 9 के लिए एक मुफ्त गीत प्राप्त करें
    4
    YouTube से संगीत प्राप्त करें आप यूट्यूब पर संगीत सुनते हैं, क्यों नहीं इसे साइट से डाउनलोड करें और इसे हाथ में रखें जब आप इसे सुनना चाहते हैं?
  • युक्तियाँ

    • सबसे अधिक संभावना है कि आपको ऐसा करने के लिए डेस्कटॉप कंप्यूटर की आवश्यकता होगी, आप इसे iTunes मोबाइल में नहीं ढूंढ पाएंगे।
    • यदि आप iGoogle का उपयोग करते हैं, तो निशुल्क iTunes गाने के लिए उपकरण प्राप्त करें।
    • यदि आप सप्ताह में दो या अधिक गाने चाहते हैं, तो आप आईट्यून्स स्टोर तक नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं और डाउनलोड डिस्कवरी को ढूंढ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com