ekterya.com

फेसबुक पर अपना फ़ोन नंबर कैसे छिपाएगा

फेसबुक विश्व में सबसे बड़े सामाजिक नेटवर्क में से एक है, इसमें अरबों लोग हैं (लेकिन यदि आप इस लेख को पढ़ते हैं, तो शायद यह कुछ ऐसा है जो आप पहले से ही जानते हैं)। हालांकि, फेसबुक की गोपनीयता नीति अंतहीन बहस को जन्म देती है, क्योंकि यह ज्ञात है कि इसमें अच्छा रखरखाव या सुरक्षा नहीं है यदि आप जिज्ञासु लोगों और शिकारी से अपना फ़ोन नंबर छिपाना चाहते हैं (और मजाक कॉल करने से बचें), तो इस लेख में आप सीखेंगे कि आपको क्या करना चाहिए।

चरणों

फेसबुक पर आपका फ़ोन नंबर छिपाने वाला छवि शीर्षक चरण 1
1

Video: अमेरिकन प्लान मुझे लाइट मैं ko लॉगआउट कासे कर skte ज चाहते

फेसबुक खोलें यह कदम सरल है अपने ब्राउज़र पर जाएं और लिखें https://facebook.com पता बार में जब तक आप वेबसाइट का मुख्य पृष्ठ नहीं खोलते तब तक रुको। आप अपनी प्रोफ़ाइल सीधे भी खोल सकते हैं, लेकिन यह एक समस्या नहीं है (संभवतः आप "लॉग आउट न करें" बॉक्स को चेक कर चुके हैं
  • फेसबुक पर अपना फ़ोन नंबर छिपाने वाला छवि शीर्षक चरण 2
    2
    लॉगिन बक्से में दिए गए रिक्त स्थान में, अपना उपयोगकर्ता नाम और ईमेल और पासवर्ड टाइप करें "लॉगिन" पर क्लिक करें। यह ऑपरेशन आपका खाता खोलना होगा। यदि नहीं, तो संभवतः आपको ईमेल या पासवर्ड को गलत वर्तनी होनी चाहिए।
  • फेसबुक पर अपना फ़ोन नंबर छिपाने वाला छवि शीर्षक चरण 3



    3
    ऊपरी दाएं कोने में इंगित करने वाले तीर पर क्लिक करें एक ड्रॉप-डाउन सूची दिखाई देनी चाहिए। "सेटिंग्स" पर क्लिक करें, फिर साइड मेनू से "गोपनीयता" चुनें
  • फेसबुक पर अपना फ़ोन नंबर छिपाने वाला छवि शीर्षक चरण 4
    4
    जो नया पृष्ठ खुल जाएगा, उस अनुभाग को देखें, जिसे "मुझे कौन पा सकता है?"। इस पृष्ठ पर आपको निम्न विकल्प भी मिलेंगे: "आपके द्वारा प्रदान किए गए ईमेल पते के साथ कौन आपको खोज सकता है?" या "आपके द्वारा प्रदान किए गए फ़ोन नंबर के साथ कौन आपको खोज सकता है?"। वहां से, आप "प्रत्येक व्यक्ति" से "मित्रों के मित्र" (अनुशंसित) या "मित्र" (अत्यधिक अनुशंसित) से सेटिंग बदल सकते हैं।
  • फेसबुक पर अपना फ़ोन नंबर छिपाने वाला छवि शीर्षक चरण 5
    5

    Video: Apne अमेरिकन प्लान दोस्त का नंबर कासे आसान चाल nikale

    उसके बाद, "बंद" लिंक पर क्लिक करें और आप पूर्ण हो गए हैं। आपकी गोपनीयता का कॉन्फ़िगरेशन तैयार है
  • फेसबुक पर आपका फ़ोन नंबर छिपाने वाला छवि शीर्षक चरण 6

    Video: फेसबुक बराबर अपना पुराण खाता कासे Khole .....
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com