ekterya.com

ऑनलाइन बिल कैसे भुगतान करें

अपने ऑनलाइन खाते प्रबंधित करना सरल, तेज और सुरक्षित है इसके अतिरिक्त, आप लगभग निश्चित रूप से इस पद्धति का उपयोग करके बहुत अधिक समय और पैसा बचा पाएंगे। आप अपने माउस के क्लिक और पेपर के खर्च के बिना मिनटों में भुगतान शेड्यूल कर सकते हैं। आप सभी भुगतानों का एक इतिहास देख सकते हैं जो आप 24 घंटे करते हैं। सभी की सबसे अच्छी बात यह है कि शुरू करने के लिए आपको कुछ सरल चरणों का पालन करने की आवश्यकता है।

चरणों

Video: ऑनलाइन बिजली का बिल कैसे देखें! How To Check Uttrakhand Electricity Bill Online - UPCL

Video: How to Pay Electricity Bill Online - बिजली का बिल ऑनलाइन कैसे भरते हैं ? - in Hindi

वेतन बिल ऑनलाइन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने बैंक या क्रेडिट यूनियन पर देखें अगर वे आभासी भुगतान की पेशकश करते हैं या बैंकों, ब्रोकरेज और क्रेडिट यूनियनों की एक सूची के लिए eBillPlace.com पर जाएं, जो भुगतान को सुरक्षित रूप से प्राप्त करते हैं, साथ ही किसी भी व्यक्ति या व्यवसाय को भुगतान करते हैं जिसे आप सामान्य रूप से छोटे व्यवसायों और व्यक्तियों सहित चेक लिखेंगे ।
  • वेतन बिल ऑनलाइन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: बिजली बिल कैसे चेक करें मोबाइल से | how to Bijli bill kaise check kare online Bijli bill bhare




    अपने बैंक की ऑनलाइन भुगतान सेवा के लिए साइन अप करें अपनी बचत, सहकारी क्रेडिट या ब्रोकरेज खाता नंबर उपयोगी बनाएं आपकी पहचान को सत्यापित करने के लिए आपको इस जानकारी की आवश्यकता हो सकती है
  • इमेज का शीर्षक पे बिल्स ऑनलाइन चरण 3
    3
    अपने ऑनलाइन भुगतान खाते में देय आपके खाते जोड़ें आप इसे एक समय में कर सकते हैं या सभी सूचियों में कर सकते हैं। सेवा में प्रत्येक खाते के विवरण में सूचीबद्ध भुगतान पता, फोन और खाता नंबर दर्ज करें। जल्द ही आप हर महीने "हाथ से" हर महीने उसी प्रक्रिया को दोहराने के बजाय भुगतान करेंगे। आप तब तक व्यक्तियों को भुगतान भी कर सकते हैं जब तक आपके भुगतान के पते, फोन नंबर और खाता संख्या
  • वेतनमान बिल ऑनलाइन चरण 4 नामक छवि
    4
    आप जो भुगतान करना चाहते हैं, राशि और तारीख का चयन करके अपने भुगतान का समय निर्धारित करें।
  • आप घंटे के बजाय मिनटों में अपने बिल का भुगतान कर सकते हैं। अपने बिल प्राप्त करना शुरू करें और उन्हें ऑनलाइन भुगतान करें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com