ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश स्तर 23 पारित करने के लिए

कैलि क्रश का स्तर 23 पहली नज़र में भयानक दिखता है। लक्ष्य खेल क्षेत्र से सभी जिलेटिन को समाप्त करना है, साथ ही साथ एक सीमित संख्या में चाल के साथ न्यूनतम स्कोर प्राप्त करना है। ऊंची 6 पंक्तियों के पांच ऊर्ध्वाधर स्तंभ हैं, जिनमें डबल-लेयर जेलेटिन और साथ ही पत्थियां हैं। इसका मतलब यह है कि इनमें से प्रत्येक ब्लॉकों को 3 आंदोलनों की जरूरत है ताकि उन्हें समाप्त कर सकें। यदि आप अपनी प्राथमिकताओं का आदेश देते हैं तो यह स्तर पारित करना आसान है।

चरणों

Video: Candy Crush Saga - स्तर 23 DO कैसे

बीट कैंडी क्रश लेवल 23 स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
पहले पत्थरों को निकालें इसमें 5 कॉलम हैं जिनमें कैंडी है। पहले यह देखने की कोशिश करें कि क्या उनमें कोई स्पष्ट संयोजन है। नीचे से कार्य करना श्रृंखला प्रतिक्रियाओं को ट्रिगर करने का सबसे अच्छा तरीका है चूंकि पत्थरों को खेल के क्षेत्र का एक बड़ा हिस्सा अवरुद्ध कर दिया जाता है, इसलिए उन्हें पहले खत्म कर दें। एक समय में एक या दो पत्थरों को समाप्त करने वाला कोई भी संयोजन आपकी प्राथमिकता होना चाहिए
  • इस गेम बोर्ड पर कई स्पष्ट संयोजन होते हैं, लेकिन शीर्ष दाईं ओर बैंगनी कैंडी को हटाने से भविष्य के संयोजन के लिए क्षेत्र को साफ करने में दो पत्थरों को समाप्त होगा।
  • नीचे, आप देखेंगे कि केवल 7 कदम बाद में, ऊपरी दाएं कोने में दो विशेष कैंडीज उपलब्ध हैं, जिसमें लपेटे हुए कैंडी बनाने की संभावना है।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 23 स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    उन ब्लॉकों को खत्म करने के लिए किसी भी चाल को बर्बाद मत करो जो आपने पहले से ही समाप्त कर दिया है। यह पहली पंक्तियों में संयोजन बनाने के लिए बहुत ही आकर्षक है लेकिन ये जिलेटिन को नष्ट करने के अंतिम लक्ष्य में कुछ भी नहीं जोड़ते हैं। आपको पत्थरों को हटाना चाहिए, फिर जिलेटिन
  • बोर्ड के निचले हिस्से में चलने वाले आंदोलन केवल अच्छे नहीं होते हैं क्योंकि वे श्रृंखला प्रतिक्रियाएं बनाते हैं, लेकिन वे जिलेटिन को भी समाप्त करते हैं और जिन प्रतिक्रियाओं से हम ऊपर उल्लिखित हैं वे आपको उच्च स्कोर देंगे। मत भूलो कि आपको स्तर पार करने के लिए न्यूनतम स्कोर तक पहुंचना होगा।
  • बीट कैंडी क्रश लेवल 23 स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: Candy Crush Saga स्तर 2284 23 चाल नहीं बूस्टर कुकी

    3



    रणनीतिक रूप से रखा धारीदार कैंडीज बनाएं धारीदार कैंडीज बनाने की कोशिश करें जो ऊर्ध्वाधर श्रृंखला प्रतिक्रियाओं को बनाएंगे। आप पत्थरों या जिलेटिन वाले कॉलम में यह बेहतर कर सकते हैं। आप इस तरह से एक ही आंदोलन के पूरे कॉलम को समाप्त कर सकते हैं।
  • छवि में दिखाए गए बोर्ड पर, एक धारीदार कैंडी है जो पत्थरों और जिलेटिन के पूरे दूसरे स्तंभ को समाप्त करेगा।
  • Video: कैंडी क्रश सोडा सागा 23 स्तर कोई बूस्टर

    बीट कैंडी क्रश लेवल 23 स्टेप 4 नामक छवि
    4
    बड़े क्षेत्रों को खत्म करने के लिए धारीदार और लिपटे कैंडी के संयोजन का उपयोग करें
  • यह संयोजन एक बड़ी हिट बनाता है क्योंकि यह प्रत्येक तीन पंक्तियों के क्षैतिज और लंबवत आसन्न बक्से को समाप्त करता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप आंदोलनों के साथ स्तर को समाप्त करने के लिए समाप्त करते हैं, तो आप विशेष कैंडीज को एक बोनस के रूप में प्राप्त करेंगे, जिससे आपके स्कोर में काफी वृद्धि होगी।

    चेतावनी

    • वहाँ सीमित आंदोलनों की एक सीमित संख्या है आपके द्वारा छोड़ी गई आंदोलनों की मात्रा पर ध्यान दें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com