ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश के स्तर 29 पारित करने के लिए

कैंडी क्रश का स्तर 29 को दूर करना कठिन हो सकता है, चूंकि यह जिलेटिन को पूरी तरह से अलग-अलग इलाकों से खत्म करना आवश्यक है। यह 60 आंदोलनों में करना काफी चुनौतीपूर्ण है, लेकिन आपको तीन सितारों को प्राप्त करने के लिए 200,000 अंक तक पहुंचने की आवश्यकता है। यदि आप इस स्तर पर सही तरीके से पहुंचते हैं और विशेष कैंडीज़ का उपयोग करते हैं, तो आपको अंक और आंदोलनों की सीमा के साथ समस्या नहीं होगी।

चरणों

बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 1 नामक छवि

Video: Candy Crush Saga स्तर 29 पारित करने के लिए कैसे

1
कम तीसरे पर ध्यान केंद्रित करें। तालिका के निचले तीसरे को निकालना बहुत मुश्किल है क्योंकि अचल पत्थर हैं जो कि अधिकांश जगहों पर कब्जा कर रहे हैं। हालांकि, इस क्षेत्र में संयोजन बनाने पर, आप शीर्ष पर संयोजन भी बनाएंगे, इसलिए नीचे पर ध्यान केंद्रित करने से आप उत्पादक बनाए रखेंगे और आपके स्कोर को अधिकतम करेंगे
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    कोनों में कार्य करें एक बार जब आप स्तर के निचले हिस्से से सभी जमे हुए जिलेटिन का सफाया कर देते हैं, तो आपको कोनों पर अपना ध्यान केंद्रित करना पड़ता है, क्योंकि कभी-कभी इसे खत्म करना मुश्किल होता है और अगर आप यहां फंस जाते हैं, तो आपका स्कोर प्रभावित होगा। कोनों को जितनी जल्दी हो सके साफ करने के लिए आप सब कुछ कर सकते हैं।
  • Video: कैंडी क्रश स्तर 29 पूर्वाभ्यास IPad और IPhone कोई बूस्टर

    Video: Candy Crush Saga (29 स्तर)

    बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 3 का शीर्षक चित्र



    3
    पैटर्न को पहचानें पैटर्न को पहचानना सीखना प्रत्येक आंदोलन के लिए लाभ को बेहतर बनाने के सबसे आसान तरीकों में से एक है। ऊपर दिखाए गए स्क्रीनशॉट को देखो और आप देखेंगे कि हालांकि कई संयोजन उपलब्ध हैं, यदि आप बैंगनी कैंडी को दाईं ओर ले जाते हैं, जैसा कि छवि में दिखाया गया है, आप एक विशेष धारीदार कैंडी बना देंगे।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    रणनीति के साथ विशेष कैंडीज का उपयोग करें इन कैंडीज़ का उपयोग न करें क्योंकि आप उन पर विश्वास करते हैं। कई बार, विनाश की क्षमता बढ़ाने के लिए उनका इस्तेमाल करने का एक बेहतर तरीका है, उदाहरण के लिए:
  • नीचे दिखाए गए स्क्रीनशॉट देखें। हालांकि लाल धारीदार कैंडी एक उपयोगी स्थान पर है, बैंगनी धारीदार कैंडी में पक्षों पर कोई जिलेटिन नहीं होता है। इसलिए, अगर आप इसे वहां विस्फोट कर देते हैं तो आप न सिर्फ आंदोलन को बर्बाद करेंगे, बल्कि कैंडी भी करेंगे। यह तालिका के नीचे ले जाने के लिए बेहतर है (या यदि आप एक ही रंग के दो कैंडीज हैं तो आप इसे ऊपर ले जा सकते हैं) और इसे बाद में विस्फोट कर सकते हैं।
  • निम्नलिखित स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि एक धारीदार कैंडी के साथ एक संयोजन उपलब्ध है और एक लिपटे हुए हैं जो क्रॉस पैटर्न के बाद सभी कैंडीज को खत्म कर देगा। यदि आप इसे टेबल के केंद्र में पॉप करते हैं, तो आप एक ही आंदोलन में कैंडी के लगभग दो-तिहाई भाग को समाप्त कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पत्थरों को हटाने पर अपना ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि वे उपलब्ध गेम स्पेस बढ़ाते हैं।
    • उन इलाकों में संयोजन बनाने के लिए आंदोलनों को बर्बाद मत करें जहां कोई जिलेटिन नहीं है, जब तक कि आपके पास कोई दूसरी चालें न हों।

    चेतावनी

    • आपको स्तर पास करने के लिए न्यूनतम स्कोर तक पहुंचना होगा। यदि आप 100,000 अंक तक पहुंचते हैं तो आप जारी रख सकते हैं, लेकिन आपको तीन सितारों को प्राप्त करने के लिए 200,000 की आवश्यकता है।
    • इस स्तर में आपके पास सीमित संख्या में आंदोलनों हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com