ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश स्तर 165 पारित करने के लिए

जबकि कैंडी क्रश पहले ही बहुत ही जटिल गेम है, इसका स्तर 165 विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण है। न केवल आप को नीले कैंडीज़ के विशाल आदेश को पूरा करना है, बल्कि बम और चॉकलेट की शाश्वत मौजूदगी से भी निपटना है चीजों को और अधिक कठिन बनाने के लिए, यह कुछ स्तरों में से एक है जहां बोर्ड पर कैंडी के छह रंग मौजूद हैं, इस प्रकार इस खेल को भरना और इसे और अधिक अराजक बनाते हैं। यदि आप सब कुछ नियंत्रण में रखने की युक्तियां प्राप्त करना चाहते हैं, तो चरण 1 से इस गाइड की समीक्षा करें।

चरणों

कैट क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि

Video: Candy Crush Saga स्तर 165 युक्तियां और सुझाव - पूर्वाभ्यास - 3 सितारे, 145K अंक

1
जितनी जल्दी हो सके सभी बमों को छुटकारा पाएं। यदि वे समाप्त नहीं होते हैं, तो 7 चाल के बाद स्तर 165 पर पंप विस्फोट हो जाता है। विस्फोट के मामले में, खेल समाप्त हो जाएगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है। क्योंकि पंपों को इस तरह के उच्च जोखिम का सामना करना पड़ता है, इसलिए उनसे छुटकारा पाना आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।
  • पंपों के रंग होते हैं और गायब हो जाते हैं जब कॉम्बोस की प्राप्ति में शामिल होता है।
  • कैट क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि
    2
    चॉकलेट से छुटकारा पाएं चॉकलेट स्वतन्त्र हो जाता है और उस जगह पर ले जाता है जो कैंडीज पर कब्जा कर सके। कैंडी के लिए एक पल के आदेशों पर ध्यान न दें और चॉकलेट को गायब करने पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके बोर्ड पर परिसंचरण को ब्लॉक करता है। यदि आपने चॉकलेट अग्रिम दिया है, तो आपका बोर्ड जल्द ही इसके साथ क्रिश्चर होगा इसे से छुटकारा पाने के लिए चॉकलेट के एक वर्ग के किनारे संयोजन करें
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप बोर्ड के शीर्ष से चॉकलेट को साफ कर दें। यदि यह अवरुद्ध है, तो आप नए कैंडीज प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • हर बार जब आप एक चॉकलेट को खत्म नहीं करते हैं, तो यह कैंडी एक नया वर्ग में विस्तार होगा।
  • अगर कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष आंदोलनों में चॉकलेट का सफाया हो जाता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि नए कैंडीज के संचलन की अनुमति देने के लिए रिक्त स्थान खोलना है।
  • एक ही आंदोलन में बड़ी मात्रा में चॉकलेट को खत्म करने के लिए धारीदार और लिपटे कैंडीज बहुत उपयोगी होते हैं।
  • कैट क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि



    3

    Video: Candy Crush Saga स्तर 165

    नीली कैंडी से छुटकारा पाएं झरना प्रभाव और बोर्ड को साफ़ करने के अन्य अप्रत्यक्ष तरीकों के लिए धन्यवाद, हरे और पीले कैंडी के ऑर्डर आमतौर पर स्वचालित रूप से बन जाते हैं। इसका मतलब है कि नीली कैंडी के आदेश आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए, क्योंकि उन्हें बहुत अधिक मात्रा में आवश्यक है।
  • जब आप कुछ ब्लूज़ के साथ भाग लेते हैं, तो कॉम्बो बनाते हैं जो अन्य कैंडीज को समाप्त कर सकते हैं। रंग पंपों को बेकार कैंडीज़ से छुटकारा पाने के लिए काफी उपयोगी हैं, क्योंकि वे अधिक ब्लूज़ के आने के लिए अधिक जगह छोड़ देंगे।
  • कैट क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि
    4
    लिपटे कैंडीज बनाएं लिपटे (विशेष) कैंडीज स्तर पारित करने के लिए बेहतर अवसर देते हैं। जब आप विशेष कैंडी बनाते हैं, तो कुछ को नीली कैंडी से छुटकारा पाने के लिए बचाओ। इस तरह आप सबसे तेज़ लक्ष्य तक पहुंच जाएंगे।
  • आप उसी रंग के पांच कैंडीज के साथ "एल" या "टी" बनाने वाली कैंडीज बना सकते हैं
  • कैट क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: Candy Crush Saga - स्तर 165 DO कैसे

    प्रयास करना जारी रखें हर बोर्ड यादृच्छिक होता है और संभावना है कि आप पूरी तरह से जटिल एक से शुरुआत करते हैं। यहां तक ​​कि कुछ बोर्ड असंभव होते हैं, क्योंकि वे ऑर्डर पूरी करने के लिए पर्याप्त नीली कैंडीज़ नहीं देते हैं। बोर्ड को पुनरारंभ करने से खेल की शुरुआत में आपकी बेहतर स्थिति हो सकती है।
  • यह स्तर विशेष रूप से जटिल है, बहुत कम लोग खुद को भाग्यशाली मान सकते हैं कि वे इसे अपने पहले, दूसरे, या दसवें प्रयास पर भी पास कर चुके हैं। कोशिश करना जारी रखो, सबसे सुरक्षित बात यह है कि जितनी जल्दी या बाद में मैं एक अच्छा बोर्ड को छू जाऊंगा जिसमें पर्याप्त नीली कैंडी है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com