ekterya.com

कैंडी क्रश स्तर 97 कैसे पारित करें

कैंडी क्रश के स्तर 97 में फंसना आसान है, क्योंकि कई आंदोलनों में विशेष कैंडीज़ और संयोजन बनाने की तरह नहीं हैं। पंप जो संयोजन के अंदर फेंकते हैं वह इसे और भी मुश्किल बनाते हैं। आपने संभवतः इस बुरे पहेली को पाने के लिए कुछ ज़िंदगी खो दी हैं। कैंडी क्रश सागा में सबसे कठिन पहेली में से एक के माध्यम से कैसे प्राप्त करें, इसके कुछ सुझाव जानने के लिए नीचे 1 कदम देखें।

चरणों

कैट क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 97 नामक छवि
1
Chronometers के बारे में चिंता मत करो जब तक आपके पास एक ऐसा कुछ नहीं होता है जो कुछ चलने में समाप्त हो रहा हो, आप आमतौर पर स्टॉपवेट्स को अनदेखा कर सकते हैं और उच्च स्कोरिंग चाल बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। पंप्स अक्सर खुद को ख्याल रखने की कोशिश करते हैं क्योंकि अधिक कैंडीज गिरते हैं
  • अपने पिछले 7 चाल में एक बार बम के बारे में चिंता न करें चूंकि 8 चाल के बाद बम विस्फोट हो रहा है, इस बिंदु के बाद आने वाले नए बम में स्तर खत्म करने से पहले विस्फोट नहीं होगा।
  • कैट क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 97 नाम की छवि
    2
    अपने लाभ में पंप का उपयोग करें जब आप किसी बम का उपयोग करके एक संयोजन बनाते हैं, तो आपको 3000 बोनस अंक का बोनस मिलेगा। यह बोनस इस स्तर को पूरा करने के लिए बिल्कुल महत्वपूर्ण है, जबकि आपको जीतने के लिए प्रति खेल औसत 4,000 अंक की आवश्यकता होती है।
  • कैट क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 97 नाम वाली छवि
    3

    Video: Candy Crush Saga स्तर 97

    विशेष कैंडीज बनाने पर ध्यान दें इस स्तर पर विशेष कैंडीज का निर्माण सुनिश्चित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है कि आपका स्कोर न्यूनतम तक पहुंचता है विशेष कैंडीज एक ही समय में कैंडीज की एक बड़ी संख्या को साफ़ कर सकते हैं, जिससे आप उच्च अंक के साथ क्षतिपूर्ति कर सकते हैं। आपको विशेष कैंडीज़ के विस्फोट में प्रत्येक बम के लिए बोनस स्कोर भी मिलता है।
  • यदि आप बमों का उपयोग करते हुए कैंडीज के विशेष संयोजन बनाते हैं, या एक विशेष कैंडी को उड़ा देने के लिए एक बम का उपयोग करते हैं, तो आप और भी बोनस अंक प्राप्त करते हैं। आप केवल इन बिंदुओं के आधार पर इस स्तर से पार कर सकते हैं यदि आप पर्याप्त विशेष कैंडीज बना सकते हैं और बमों के साथ संयोजन कर सकते हैं।
  • धारीदार कैंडीज, जो पंक्तियों और स्तंभों में हैं, जिनकी सबसे ज्यादा संख्या बम है, विस्फोट करने का प्रयास करें। इससे आपको पंपों को साफ़ करने में मदद मिलेगी जो सरल कैंडीज की तुलना में अधिक मूल्य के हैं।
  • कैट क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 97 नाम वाली छवि
    4
    सरल आंदोलनों से बचें आपके स्कोरिंग लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आपके पास बहुत से उपलब्ध चालें नहीं हैं, इसलिए आप जितना संभव हो उतना सरल कॉम्बो से बचें। ये कई बिंदुएं नहीं कमाते हैं और आपके आंदोलनों का अयोग्य उपयोग हैं।



  • कैट क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 97 नाम की छवि
    5
    बोर्ड के निचले भाग पर ध्यान केंद्रित करें यदि कोई पंप नहीं है, तो आपको तत्काल ध्यान रखना चाहिए, विशेष कैंडी या बोर्ड के निचले हिस्से पर सरल संयोजन बनाने पर ध्यान केंद्रित करें। इसके परिणामस्वरूप श्रृंखला प्रतिक्रियाएं हो सकती हैं क्योंकि कैंडीज की शीर्ष परतें नीचे चली जाती हैं
  • कैट क्रश चरण 6 पर बीट लेवल 97 नाम वाली छवि
    6
    बचे हुए कैंडी के बारे में चिंता मत करो स्तर के दौरान जितने भी आप कर सकते हैं उतनी विशेष कैंडी के रूप में विस्फोट करें, लेकिन चीनी के क्रश के दौरान किसी भी बचे हुए कैंडी स्वतः अंत में विस्फोट हो जाएंगे। इससे आपको आवश्यक न्यूनतम स्कोर के ऊपर अपना स्कोर बढ़ाने में मदद मिल सकती है।
  • कैट क्रश चरण 7 पर बीट लेवल 97 नामक छवि
    7
    प्रयास करना जारी रखें कैंडी क्रश के कई कठिन स्तरों की तरह, आपके बहुत सारे परिणाम शुद्ध भाग्य पर आधारित हैं। यदि आपको एक अच्छा बोर्ड नहीं मिलता है, तो न्यूनतम स्कोर प्राप्त करने के लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते। का पालन करें!
  • कैंडी क्रश सागा के नए संस्करण ने स्तर को बहुत आसान बना दिया है, इसलिए अपने आवेदन को अपडेट करना सुनिश्चित करें, अगर आपके पास यह लंबे समय तक नहीं है!
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको बोर्ड के डिज़ाइन को पसंद नहीं है, तो कोई कदम उठाने से पहले स्तर छोड़ दें और जीवन खोए बिना इसे पुनः आरंभ करें

    Video: Candy Crush Saga - स्तर 97 DO कैसे

    चेतावनी

    • आपको उस स्तर को साफ करने के लिए न्यूनतम स्कोर की आवश्यकता पूरी करनी होगी।
    • उपलब्ध सीमित आंदोलनों की संख्या सीमित है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com