ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश के स्तर 35 पारित करने के लिए

कैंडी क्रश का स्तर 35 जिलेटिन का एक स्तर है। बोर्ड से सभी जिलेटिन को साफ़ करने के लिए आपके पास 60 आंदोलनों हैं। वहाँ भी कुछ वर्गों है कि उन पर डबल जिलेटिन है। दूसरी ओर, बोर्ड के कुछ कोने और किनारों तक पहुंचना मुश्किल है, जिससे बोर्ड अनियमित बना। यह स्तर आपको इसे साफ़ करने के लिए अच्छी तरह से अपने आंदोलनों की योजना बनाने की आवश्यकता है। वहां दो मुख्य क्षेत्र हैं जिनमें आपको इसे पारित करने के लिए ध्यान केंद्रित करना होगा।

चरणों

कैट क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 35 नामक छवि
1
किनारों को साफ़ करें शायद खेल बोर्ड के बाहरी किनारों में प्रत्येक एक ही जिलेटिन की एक परत है, लेकिन उन तक पहुंचना मुश्किल है क्योंकि उनमें कुछ संयोजन उपलब्ध हैं। कोई भी आंदोलन करने से पहले, उन्हें देखें और देखें कि क्या आप अपनी जेली को पहली बार साफ़ कर सकते हैं।
  • कैट क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 35 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: Candy Crush Saga स्तर 35

    याद रखें कि पर्याप्त जेली के साथ चार बॉक्स हैं ये चौकोर बोर्ड के केंद्र में एक ऊर्ध्वाधर स्तंभ में स्थित होते हैं, लेकिन प्रत्येक वर्ग केवल क्षैतिज रूप से दो अन्य बक्से को छूता है। इसका अर्थ है कि किसी भी समय, केवल दो तालिकाओं, किनारे से हैं, कि आप जेली साफ़ करने के लिए उपयोग कर सकते हैं इस पूरे स्तंभ से जिलेटिन को साफ करने का सबसे आसान तरीका है कि इन बॉक्सों में से किसी एक में खड़ी कैंडी खड़ी बनाना। जब यह विस्फोट करता है तो यह 4 जिलेटिन बक्से को साफ़ कर देगा।
  • कैट क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 35 शीर्षक वाली छवि



    3
    हमने उल्लेख किया गया कठिन स्थान पर ध्यान केंद्रित करें आप बाकी हिस्सों को श्रृंखला प्रतिक्रियाओं से तैयार कर लेंगे जो उत्पन्न होते हैं। कोई कदम उठाने से पहले, देखें कि क्या आप किनारे पर या मध्य कॉलम में बॉक्स साफ़ कर सकते हैं। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो श्रृंखला प्रतिक्रियाओं से सबसे अधिक संभावना प्राप्त करने के लिए बोर्ड के निचले हिस्से में संयोजन बनाना शुरू करें।
  • Video: कैंडी क्रश स्तर 35 ऑडियो TalkThrough, 1 स्टार 0 बूस्टर

    युक्तियाँ

    • ऊर्ध्वाधर रूप से धारीदार कैंडीज, केंद्रीय वर्गों से जिलेटिन को साफ करने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है, हालांकि, आप सामान्य कैंडीज के संयोजन के द्वारा ऐसा भी कर सकते हैं। खड़ी दिखने के लिए धारीदार कैंडी की प्रतीक्षा न करें यदि आपके पास अन्य संयोजन उपलब्ध हैं

    चेतावनी

    • आपके पास सीमित संख्या में आंदोलनों हैं
    • इस स्तर को पार करने के लिए आपको एक न्यूनतम स्कोर चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्मार्ट फोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com