ekterya.com

पदोन्नति की घोषणा कैसे करें

जब कोई कर्मचारी काम पर एक पदोन्नति कमाता है, तो नियोक्ता को उस खबर को बाकी कंपनी, साथ ही बाहरी शेयरधारकों के साथ संवाद करना चाहिए। अगर यह प्रबंधन या नेतृत्व की भूमिका के भीतर एक महत्वपूर्ण पदोन्नति है, तो मीडिया कहानी साझा करने के लिए बुलाया जाना चाहती है। इसमें कर्मचारी को शामिल किया गया है जो एक संचार रणनीति के निर्माण में पदोन्नति प्राप्त कर चुका है। पदोन्नति की घोषणा करना याद रखें और कर्मचारी की पिछली उपलब्धियों और सफलताओं को उजागर करें, साथ ही साथ अपनी नई जिम्मेदारियों को साझा करें।

चरणों

भाग 1
कर्मचारी को सूचित करें

एक मीटिंग प्लानर बनें छवि शीर्षक 4 चरण

Video: अध्यापकों की वरिष्ठता,पदोन्नति कैसे?ट्रांसफर,अनुकंपा का क्या हुआ?राजपत्र की समीक्षा।Raaj Knowledge

1
कर्मचारी को अपने कार्यालय में बुलाएं फिर, अच्छी खबर साझा करें यह उनकी जिम्मेदारियों में परिवर्तन और उनके वेतन में किसी भी बदलाव को इंगित करता है।
  • "मुझे अंत में आपको बताने में खुशी हो रही है हमने एक्स की स्थिति में जाने का फैसला किया है। आप प्रति घंटे वाई के बराबर राशि अर्जित करेंगे और आप जुआन और सैंड्रा की निगरानी करेंगे"।
  • "हम एक पुनर्गठन कर रहे हैं और मैं आपको एक पदोन्नति की पेशकश करना चाहूंगा आप एक प्रबंधक होंगे और आप प्रति वर्ष 2000 डॉलर अधिक अर्जित करेंगे। क्या आपको लगता है कि आप इसमें रुचि रखते हैं? "
  • "मुझे पता है कि आप कंपनी में आगे बढ़ने का एक रास्ता तलाश रहे हैं। शिपिंग विभाग में हमारे पास एक स्थान है और मुझे लगता है कि आप उसके लिए बहुत अच्छा होगा। आप अधिक अर्जित करेंगे, लेकिन आप भी अधिक जिम्मेदारियों होगा क्या आप इस तरह के बदलाव में रुचि रखते हैं? "
  • जाओ कॉलेज के लिए जाओ और परिवार के करीब रहें चरण 5 शीर्षक छवि
    2
    कर्मचारी को अपने परिवार के साथ बात करने की अनुमति दें वह अपने प्रियजनों के साथ अच्छी खबर साझा करना चाहता है हालांकि, आपको उसे यह बताना चाहिए कि जब तक यह सार्वजनिक घोषणा करने का समय नहीं है तब तक उसे गुप्त रखने चाहिए।
  • सुपरचर बिजनेस मीटिंग्स शीर्षक वाला इमेज
    3
    पहले प्रमुख कर्मचारियों के सदस्यों की रिपोर्ट करें पूरी कंपनी और जनता को पदोन्नति देने से पहले, सुनिश्चित करें कि कर्मचारी, पूर्व पर्यवेक्षक और नए पर्यवेक्षक को परिवर्तन के बारे में पता है। दूसरे प्रमुख कर्मचारियों के सदस्यों को सूचित करें, जिनमें प्रबंधकों और नेताओं को शामिल किया गया है जो नियमित रूप से उस कर्मचारी के साथ काम करते हैं। सुनिश्चित करें कि सभी संचालन प्रबंधक मानव संसाधन कर्मियों, आईटी प्रबंधकों, सुरक्षा कर्मियों और अन्य कर्मचारियों सहित बदलाव के बारे में जानते हैं, जिन्हें लगी जानकारियों के लिए अपग्रेड के बारे में पता होना चाहिए।
  • भाग 2
    कार्यस्थल में घोषणा करें

    एक मीटिंग प्लानर बनें छवि शीर्षक 6
    1
    घोषणा आंतरिक रूप से करें पूरे कंपनी को पदोन्नति की खबर की घोषणा यह व्यक्तिगत रूप से किया जा सकता है यदि यह एक छोटी कंपनी है या किसी ईमेल या लिखित ज्ञापन द्वारा समाचार संवाद करने के लिए विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करें।
    • "महाप्रबंधक के रूप में, मुझे यह घोषणा करने में प्रसन्नता हो रही है कि हमारे वफादार प्रशासनिक सहायक, मारियाना गोंजालेज, एक नए विभाग को निर्देशित करने जा रहे हैं। अब से, वह एक्स, वाई और जेड के प्रभारी होंगे"।
    • "उत्तरार्द्ध हमारी कंपनी के लिए कठिन वर्षों रहा है, लेकिन चीजों को बदलना होगा। एसेनडेरमोओस को ऐलेना जिमेनेज को मैनेजिंग डायरेक्टर की स्थिति में स्थान दिया गया है, जो कई वर्षों तक किसी के द्वारा नहीं लिया गया है। ऐलेना ने दस साल के लिए हमारे साथ काम किया है (जैसा कि आप में से अधिकांश जानते हैं) और हमें खुशी है कि वह कंपनी में एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है"।
    • "अच्छी खबर, सहकर्मी! डा। जुआन लोपेज को सर्जरी के प्रमुख नियुक्त किया जाएगा। उन्होंने शल्य चिकित्सा के प्रमुख के सहायक के रूप में एक उत्कृष्ट काम किया है और डॉ। मेरी लिनारेस आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए हमें एक नए मालिक की जरूरत है और हमें पता था कि डॉ। लोपेज़ हमारी पहली पसंद होगी हम बहुत खुश हैं कि वह नई जिम्मेदारियों को लेने के लिए सहमत हुए हैं। "
  • सुपरचर बिजनेस मीटिंग्स शीर्षक शीर्षक छवि 15

    Video: सेना में प्रमोशन का सबसे बड़ा धमाका JCOs - 21466 & NCOs- 123428 का होना है प्रमोशन आप अपना देखिये---

    2
    कर्मचारी के कार्य इतिहास और उपलब्धियों के बारे में कंपनी के सदस्यों को सूचित करता है कंपनी के कर्मचारी के इतिहास को संदर्भित करें और उसने क्या हासिल किया है। उन्होंने उल्लेख किया कि वह वहां कितनी देर तक काम कर चुके हैं और उनके कुछ महान योगदानों पर प्रकाश डाला गया है।
  • "सुश्री गोंजालेज को 200 9 के बाद से हमारी सम्मिलित भर्ती की पहल का प्रभार रहा है। उसने हमारे द्विभाषी और अनुवाद समूह का भी निर्देशन किया है, जो अपने प्रशासनिक विभाग की जरूरत के लिए पर्याप्त हो गया है। वह द्विभाषी पहल, अनुवाद और हमारे स्पैनिश-बोलने वाले ग्राहकों से संबंधित हमारा पहला प्रमुख होगा।
  • "हमने कंपनी बनाने के तुरंत बाद ऐलेना को किराए पर लिया और वह दस साल के लिए हमारी सफलता बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह पिछले 9 सालों से हमारे अद्भुत क्रिसमस और स्वतंत्रता दिवस की पार्टियों की योजना बनाने के प्रभारी थे और अपने बच्चों के साथ (उनके इतने गुप्त नहीं) स्टीकर और कैंडी दराज के लिए बहुत लोकप्रिय हैं"।
  • "डॉ। लोपेज चार वर्षों तक हमारे सर्जरी विभाग का एक अभिन्न हिस्सा रहा है उनका अच्छा हास्य और विस्तार से ध्यान यह हमारे निवासियों का पसंदीदा बना देता है वह हमारे छोटे डॉक्टरों के लिए एक उत्कृष्ट संरक्षक हैं और उनकी निरंतर रुचि और दवा के लिए प्यार हमें सबसे अनुभवी याद दिलाता है कि हमने पहली जगह में चिकित्सा में शामिल होने का फैसला क्यों किया।"।
  • सुपरचर बिजनेस मीटिंग्स स्टेप्स 22 शीर्षक वाली छवि
    3



    सबसे महत्वपूर्ण कर्मचारी पृष्ठभूमि के बारे में बात करें कंपनी में शामिल होने से पहले उसे प्राप्त किए गए किसी भी पिछले अनुभव का ध्यान रखें। उन्होंने अपनी सबसे महत्वपूर्ण शैक्षिक उपलब्धियों का भी उल्लेख किया
  • "वह कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से स्नातक (2004) संचार और व्यापार में एक बीए के साथ। मिस गोंजालेस हमारे साथ काम करने से पहले, उन्होंने केन में काम किया & बार्न्स प्रशासनिक सहायक के रूप में"।
  • "ऐलेना ने विश्वविद्यालय में वर्मोंट (जैसा कि हम में से ज्यादातर) 1987 में स्नातक किया था। कुछ समय के लिए, उसने बच्चों के होने से पहले एक डेयरी उत्पादक, दाई और मालिश चिकित्सक के रूप में काम किया था। अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए कुछ सालों से घर पर रहने के बाद, वह नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार थी और हमारी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया था जब हमने अभी शुरू किया था। उनके और हमारे सभी कर्मचारियों के लिए धन्यवाद, हमारे पास सफलता मिली है जो हमारी प्रारंभिक उम्मीदों से पूरी तरह से अधिक है"।
  • "डॉ। जुआन लोपेज ने वैंडरबिल्ट विश्वविद्यालय से अपनी मेडिकल डिग्री प्राप्त की और ड्यूक विश्वविद्यालय से उनकी बैचलर की डिग्री प्राप्त की। उन्होंने केदार-सिनाई मेडिकल सेंटर में अपना निवास भी पूरा किया। हमने उसे चार साल पहले किराए पर लिया था और हम अपने काम से बहुत खुश हैं"।
  • सुपरचर बिजनेस मीटिंग्स स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    नई भूमिका का सारांश करें यह स्पष्ट करता है कि पदोन्नति को एक खाली स्थिति के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए बनाया जाएगा या यदि एक नई स्थिति बनाई जाएगी जो कर्मचारी के कौशल को बेहतर तरीके से ठीक करती है अन्य लोगों को आश्वासन दें कि वह कार्य करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कार्यों के संबंध में कोई ढीली समाप्त नहीं होगा और यह कि विभाग या टीम काम करना जारी रखेगी और सफल होगी
  • "सुश्री गोंजालेज संगठन में एक नई स्थिति ग्रहण करेंगे और मुझे पता है कि इस समय उसकी परिभाषा के अनुसार, उसकी स्थिति का विवरण विस्तार और बदल जाएगा, क्योंकि वह अपना काम करती है वह हमारे स्पेनिश बोलने वाले ग्राहकों के साथ किए गए सभी कार्यों की निगरानी के प्रभारी होंगे और मैक्सिको में एक नए कार्यालय के उद्घाटन के बारे में व्यवहार्यता अध्ययन करेंगे।"।
  • "एलेना ऑनलाइन सूची में और मुद्रित संस्करण में, हमारे कैटलॉग से संबंधित सभी काम को निर्देशन और प्रबंध करने का प्रभार संभालेगा। हमने तय किया है कि इस परियोजना के प्रभारी व्यक्ति को समय देने के लिए समय आ गया है। माइक हेंडरसन गोदामों के संबंध में ऐलेना की ज़िम्मेदारियों को ग्रहण करेंगे और हम अंशकालिक कर्मचारियों से फोन का जवाब देने का अनुरोध करेंगे। "
  • "डा। लोपेज इस स्थिति को मान लेंगे कि डॉ। लिनार्स खाली छोड़ गए हैं।"
  • छवि का शीर्षक एक बैठक नियोजक बनें चरण 5
    5
    कर्मचारी को बधाई। कर्मचारी द्वारा किए गए कार्य के लिए सार्वजनिक रूप से आपकी प्रशंसा व्यक्त करें इसके अलावा, पदोन्नति प्राप्त करने वाले कर्मचारी को बधाई और सम्मान देने के लिए संगठन के अन्य लोगों को आमंत्रित करें।
  • "जब कर्मचारी देखा जाता है तो [कर्मचारी का नाम] बधाई देता हूं।"
  • भाग 3
    एक सार्वजनिक घोषणा करें

    Video: शिक्षकों के लिए खबर।शिक्षकों के लिए पदोन्नति पदनाम संभव नही।Promotion designation isn,t possible।RK

    सुपरचर बिजनेस मीटिंग्स शीर्षक स्टेज 24
    1
    पदोन्नति को बाहरी रूप से विज्ञापन दें किसी ग्राहक या अन्य भागीदारों और व्यापार या संगठन के योगदानकर्ताओं के साथ जानकारी साझा करें यह एक इंटरनेट विज्ञापन के रूप में एक ही प्रारूप का अनुसरण करता है और यह बताता है कि पदोन्नति के विशिष्ट समूहों पर कोई प्रभाव पड़ेगा, जैसे क्लाइंट, खातों या अन्य परियोजनाओं के नए पोर्टफोलियो को मानते हुए प्रासंगिक।
  • मेक अ न्यूज़पेपर चरण 2 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    पदोन्नति का विज्ञापन दें यदि पदोन्नति में एक व्यक्ति को सार्वजनिक प्रोफ़ाइल या नौकरी के साथ शामिल किया गया है जिसमें एक सार्वजनिक या सामुदायिक क्षेत्र होगा, तो एक भेजें प्रेस रिलीज सोशल मीडिया के लिए अधिकांश अख़बारों में व्यापारिक अनुभाग होते हैं जिनमें नए रोजगार और प्रचार शामिल हैं।
  • छवि का शीर्षक कंप्यूटर का उपयोग करें 3
    3
    अपनी कंपनी की वेबसाइट और सामाजिक नेटवर्क पर समाचार साझा करें पदोन्नति और कर्मचारी की जीवनी के बारे में घोषणा के लिंक शामिल हैं समझाएं कि कर्मचारी आपकी कंपनी की मौजूदा संरचना में कैसे फिट होगा।
  • युक्तियाँ

    • भावना को प्रोत्साहित करना याद रखें प्रोन्नति को अपने कर्मचारियों को प्रेरित करने और प्रेरित करने के अवसर के रूप में उपयोग करें। हर कोई इसे सकारात्मक बदलाव के रूप में नहीं देखता, खासकर यदि इसका मतलब है कि उनके कामकाजी जीवन किसी तरह से बदल जाएगा। कंपनी के भीतर यह विकास और प्रगति संभव साबित करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com