ekterya.com

परीक्षा के बाद तंत्रिकाओं को शांत कैसे करें

यह एक दुःस्वप्न है जिसे परीक्षण के परिणामों के लिए इंतजार करना पड़ता है, खासकर यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपने अच्छी तरह से किया है यदि आपको परीक्षाओं के बाद तनाव महसूस होता है, चिंता न करें! ये कुछ कदम हैं जिन्हें आप शांत करने, तनाव कम करने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए ले सकते हैं।

चरणों

भाग 1
शांत हो जाओ और तनाव का अंत डाल दें

कैम पोस्ट परीक्षा नसों चरण 15 शीर्षक वाली छवि
9
अपने स्वयं के शब्दों के अनुसार परिणाम खोलें कुछ लोग अपने परिणामों को अपने दोस्तों के सामने खोलना पसंद करते हैं, अन्य लोग अपने माता-पिता को पसंद करते हैं, जबकि दूसरों को एक शांत जगह मिलना पसंद करते हैं जहां वे अकेले नतीजे का सामना कर सकते हैं। किसी भी समय आपको किसी भी समय परिणाम खोलने के लिए दबाए न हो, जहां आप ऐसा करने में सहज महसूस नहीं करते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में परिणामों का सामना करते हैं, भले ही आप उन्हें अप्रिय होने की उम्मीद करें। यह स्वाभाविक है कि लोग अप्रिय अनुभवों से बचना चाहते हैं, लेकिन आपको यह जानना होगा कि आपने परीक्षाओं में कैसे किया। बाद में क्योंकि भय के लिए इसे मत छोड़ो
  • यदि आप वास्तव में परिणाम स्वयं नहीं खोल सकते हैं, किसी से पूछें कि वह आपके लिए क्या करे और आपको सूचित करे। कभी-कभी, किसी मित्र के साथ अनुभव साझा करना उपयोगी हो सकता है

Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P




युक्तियाँ

  • यदि आप परीक्षा के एक छोटे से हिस्से के साथ बहुत मांग करते हैं, तो रुको और परिप्रेक्ष्य में चीजों को डालते हैं। केवल दुर्लभ मामलों में, एक छोटी सी त्रुटि से पार हो जाती है और असफल हो जाती है।
  • परीक्षाओं के उत्तर पाने के लिए सभी नोट्स की समीक्षा न करें। आप जो भी लिखते हैं उसे आप बदल नहीं सकते।
  • पहचानें कि सभी परीक्षाओं के परिणामों के द्वारा जोर दिया गया है।

Video: Desapego Emocional - Aprende a ser Feliz - Voz Humana

चेतावनी

  • थोड़ा तनाव जीवन का एक सामान्य हिस्सा है हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपका तनाव नियंत्रण से बाहर हो रहा है, तो किसी से बात करें! अगर आपको लगता है कि तनाव आपको गंभीर चिकित्सीय समस्याओं का कारण बना रही है, जैसे कि काफी नींद की समस्याएं या पुरानी चिंता, अपने चिकित्सक या चिकित्सक से परामर्श करें यदि आप अपने आप को चोट पहुंचाने के बारे में सोचते हैं, तो आपातकालीन सेवाओं जैसे 99 9 या यूनाइटेड किंगडम (08457 90 90 90) या राष्ट्रीय आत्महत्या रोकथाम लाइन (1-800-273) में Samaritans दान के रूप में तत्काल सहायता प्राप्त करें। -8255) संयुक्त राज्य अमेरिका में UU।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 ekterya.com