ekterya.com

कैसे `काम करने के लिए अपने कुत्ते को लो` दिवस मनाने के लिए

हालांकि कुछ कार्यालय कुत्तों और अन्य पालतू जानवरों को क्यूबिकल्स के आसपास आसानी से घूमने देते हैं, लेकिन अधिकांश पेशेवर परिवेश को केवल मनुष्यों तक सीमित कर देते हैं। अगर आप फ़िडो को कार्यालय में ले जाना चाहते हैं, लेकिन आपको अभी तक कोई अच्छा बहाना नहीं मिला है, तो अपने मालिक को 22 जून को "ऑफिस डे ले लो टू डॉग टू द ऑफीस डे" का जश्न मनाने के लिए कहें। यह दिन कुत्तों को कुत्ते को समर्पित किया गया है, जो कुत्ते की कंपनी का जश्न मनाते हैं और जानवरों के शरण या मानव समाज के कुत्तों को अपनाते हैं।

चरणों

काम करने वाले दिमाग में आपका दिन काम करने का शीर्षक
1
निर्धारित करें कि आपकी कंपनी भाग लेने की योजना बना रही है इससे पहले कि आप अपने पालतू जानवरों के लिए सही पोशाक चुनना शुरू करें, पता करें कि क्या आपकी कंपनी दिन का जश्न मनाने के लिए सहमत है। मानव संसाधन लोगों से बात करें कि क्या वे जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं। अगर यह पूरी तरह से एक नई अवधारणा है, तो मानव संसाधन सीधे पूछें, यदि आप उन्हें "कार्य करने के लिए अपने कुत्ते को ले" वेबसाइट दिखा सकते हैं और उनकी छाप देख सकते हैं। यदि कोई समस्या नहीं है, तो अगला कदम उठाएं और अपने बॉस से बात करें (या पूछें कि क्या ऐसा कुछ है जो आरएच को पेश करने की जरूरत है)।
  • 2
    अपने बॉस के साथ विचार पर चर्चा करें। दिन की आधिकारिक साइट में आपके बॉस को "समझाने" के कई तरीके हैं - हालांकि, कुछ सरल कदम उठा सकते हैं, जिसमें शामिल हैं, समय से पहले आप क्या कहेंगे, कुत्ते के घंटों के दौरान कार्यालय के चारों ओर घूमने के बारे में किसी भी चिंता का समाधान करें काम और असुविधाएं अपने मालिक पर बल कैसे उत्पादक आप काम पर कुत्तों और होने को प्रेरित किया जा सकता है कि कैसे कर्मचारियों को जो कुत्तों का अवसर ले और देखते हैं कि कार्यक्षेत्र अपने पालतू जानवरों के साथ शामिल किया गया है है।
  • , दिन में भाग लेने वाले आंकड़े कि 55 मिलियन अमेरिकी मानते हैं कि कार्यस्थल में एक पालतू जानवर के होने एक रचनात्मक वातावरण को बढ़ावा के रूप में के लाभों को साझा करें, और 38 मिलियन लोगों का मानना ​​है कि काम पर्यावरण अगर अधिक उत्पादक है शुभंकर मौजूद है आप अपने बॉस को भी दिखा सकते हैं कि रेड बुलन जैसे कुछ कार्यालयों के कार्यालय का कुत्ता है जो हर किसी के लिए परवाह करता है और यहां तक ​​कि कर्मचारी अपने दोपहर के भोजन के दौरान घूमते हैं, मज़ेदार काम करने के नाम पर (और इसलिए , अधिक उत्पादक)।
  • अपनी वेबसाइट पर वर्क डे ऐक्शन पैक (टीवाईडीटीडब्ल्यूडी) को ले लो अपना डॉग डाउनलोड करें बेशक, आप अपनी कंपनी को पंजीकृत किए बिना दिन में भाग ले सकते हैं और जश्न मना सकते हैं - हालांकि, संगठन झुंझलाहट से बचने के लिए विशेष सलाह और तरीके प्रदान करता है।
  • काम करने वाले दिन को अपने कुत्ते को मनाने के लिए छवि का शीर्षक चरण 3
    3
    स्थानीय गोद लेने वाले संगठन या आश्रय के साथ भागीदारी करने और / या प्रायोजित करने पर विचार करें। अपने चार-पैर वाला दोस्त के लिए अपनी स्थिति प्रदर्शित करने का सबसे अच्छा तरीका बचाव के द्वारा गोद लेने को प्रोत्साहित करना है। प्रतिनिधियों को अपने कार्यालय में आने के लिए पालतू जानवरों के साथ गोद लेने या कर्मचारियों को और ग्राहकों को वितरित करने के लिए आपके संगठन के बारे में जानकारी लाने के लिए कहकर अपना समर्थन दिखाएं।
  • अपने स्थानीय मानवीय संगठन से संपर्क करें एक लगभग हर जगह है, इसलिए इंटरनेट पर या फ़ोन बुक में एक को ढूंढें जो आपके कार्यालय के पास है।
  • एक राष्ट्रीय अपनाने समूह प्रायोजित करें ऐसे कई संगठन हैं जो हमेशा सहायता की आवश्यकता रखते हैं।
  • स्थानीय बचाव समूह से संपर्क करें इनमें से कुछ समूह कुछ नस्लों के विशेषज्ञ हैं, इसलिए यदि आपका कार्यालय लैब्राडोर रिटिवाइजर्स से भरा हुआ है, तो आप ऐसे संगठन को प्रायोजित करना चाह सकते हैं जो कि किसानों को पुनर्स्थापित करता है, उदाहरण के लिए
  • Video: Barah Aana (2009) HD - Naseeruddin Shah - Vijay Raaz - Latest Comedy Movie

    4



    अपने कुत्ते को काम पर रखने के दौरान पालतू पशु मालिक क्या कर सकते हैं और क्या नहीं कर सकते हैं इसके बारे में नियम निर्धारित करें। हालांकि बहुत से मालिक एक अच्छी तरह से व्यवहार करने योग्य और अनुकूलनीय कुत्ते का दावा कर सकते हैं, कुत्तों से भरा कमरा जो एक ज्ञानी बना सकते हैं कर्मचारियों के कुत्ते को काम करने के लिए आमंत्रित करने से पहले, पागलपन को कम करने के लिए कुछ स्पष्ट नियमों की स्थापना करें।
  • बेल्ट का नियम जब तक आपका कुत्ता आपके कार्यालय में दरवाजे बंद न हो या क्षेत्र अवरुद्ध हो (उदाहरण के लिए एक बच्चा कलम के साथ), मालिकों को पूछने पर विचार करें कि वे अपने कुत्ते को पट्टा पर रखने के लिए लड़ने की संभावना कम से कम पलायन।
  • कार्यालयों का निरीक्षण कई कुत्तों लगभग कुछ भी खा जाएगा, ताकि हर कर्मचारी अपने कार्यालय का निरीक्षण सुनिश्चित करने के लिए कोई जहरीले पौधों, मिठाई और चॉकलेट, अपने कुत्तों के लिए अन्य हानिकारक भोजन, बिजली के तारों फांसी या कोई अन्य आइटम है कि एक कुत्ते को चबाने या खा सकता देखते हैं कि बनाना ।
  • सभी मालिकों को तैयार करने के लिए कहें। इसका मतलब यह है कि कर्मचारियों को उनके लिए कुत्ते के भोजन, कटोरे, पुरस्कार, खिलौने और यहां तक ​​कि एक बिस्तर भी लाया जाना चाहिए। इसके अलावा, उन्हें कार्यक्षेत्र को साफ रखने के लिए एक कूड़ेदान और बैग ले जाने के लिए कहें। मालिकों को बड़े दिन पहले अपने कुत्ते को स्नान और दूल्हा करना चाहिए ताकि उनके बाल गिर न जाए और बदबू आ रही न हो।
  • प्रत्येक कुत्ते के स्वभाव के बारे में पूछें कुछ कुत्ते अन्य कुत्तों और इंसानों के साथ बातचीत कर सकते हैं, जबकि दूसरों को डर या आक्रामक भी हो सकता है। अगर किसी कर्मचारी के पास एक कुत्ते है जो भावनात्मक समस्याएं हैं, तो सुझाव दें कि वह कुत्ते को कार्यालय की स्थितियों के संपर्क के आघात से गुज़रने के बजाय अपने कुत्ते की वीडियो या चित्र लेती हैं।
  • 5
    प्रचार और विशेष दिन के लिए तैयार। कर्मचारियों को काम के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए पर्याप्त समय देने के अलावा, पशु बचाव के लिए अपने समर्थन को बढ़ावा देना।
  • आंतरिक ईमेल भेजें और ब्रोशर प्रकाशित करें आपकी कंपनी में संचार कैसे काम करता है इसके आधार पर, एक सर्कुलर या ईमेल का वर्णन करें कि आप दिन का जश्न मनाने की योजना क्यों करते हैं, प्रत्येक कर्मचारी कर्मचारी को कार्यालय में पालतू लाने के नियमों और नियमों का कारण और सहायता के लिए क्या कर सकता है।
  • कर्मचारियों के कुत्ते को मनाने के लिए मज़ेदार तरीके ढूंढें एक फोटोग्राफर को पालतू जानवरों के साथ एक प्यारे कुत्ते प्रतियोगिता या कुत्ते की रिले दौड़ में पालतू जानवरों के साथ लेने के लिए आमंत्रित करने से, कुत्ते और पालतू जानवरों को शामिल करने वाला एक मजेदार आयोजन जोड़ने पर विचार करें।
  • एक कुत्ता पार्टी के लिए दिन के धीमे समय को निर्दिष्ट करें। दिन को मनाने के लिए एक कुत्ते के केक के साथ-साथ इनाम और बहुत सारे पानी खरीदें।
  • अपने प्रायोजित संगठन को समायोजित करने के लिए अपने कार्यालय में एक क्षेत्र को ठीक करें बचाव या गोद लेने के संगठन को प्रायोजित करने की योजना पर निर्भर करते हुए बचाव एजेंसियों के लिए जानकारी का खुलासा करने के लिए एक क्षेत्र की व्यवस्था करें और / या गोद लेने के लिए बने जानवरों के पास।
  • 6
    अपने कुत्ते को कार्यालय के पास जाने के दिन की तस्वीरें लें। प्रत्येक सहभागी और कर्मचारी के फोटो को एक ब्लैकबोर्ड पर चिपकाएं ताकि दिन को कितना मजेदार हो सके। बुलेटिन में या इंट्रानेट पर फ़ोटो साझा करें कुत्तों के लिए कनेक्शन के सभी को याद दिलाने का प्रयास करें - आप कभी भी नहीं जानते, यह एक ऐसा घटना बन सकता है जो वर्ष में एक से अधिक बार होता है!
  • युक्तियाँ

    • इससे पहले कि आप "अपने कुत्ते को कार्यालय के दिन ले जाएं" का फैसला करें, आप कहाँ काम करते हैं, इसके बारे में सोचें। हालांकि यह कार्यालयों में एक अच्छा विचार है, हो सकता है कि ऐसा न हो कि आप कुछ उदाहरणों के नाम के लिए अस्पताल में एक कचरा कलेक्टर या डॉक्टर हो।
    • एक और सप्ताह में "बिल्ली प्रेमियों के दिन" को मनाने के लिए बिल्ली प्रेमियों को अपनी जगह देने के लिए मत भूलना
    • एक कुत्ते को रखने (और बचाव) के लाभों के बारे में अपने कर्मचारियों और ग्राहकों को शैक्षिक जानकारी दें
    • अपने कुत्ते शैक्षिक या स्वास्थ्य के अवसरों को देने के लिए अपने पशुचिकित्सा या कुत्ता ट्रेनर जैसे अन्य पशु पेशेवरों को आमंत्रित करने पर विचार करें।
    • कार्यालय में एक दुर्घटना की स्थिति में घटना के दौरान कई सफाई आपूर्ति हाथों पर रखें। जोर देकर कहते हैं कि कुत्तों को उनकी ज़रूरतें पूरी करनी चाहिए बाहर, अपवाद के बिना

    Video: जनसंघ से भारतीय जनता पार्टी तक का सफर, समय के साथ कैसे आया बीजेपी में बदलाव

    चेतावनी

    • अनियंत्रित पालतू जानवरों के लिए एक बाहर निकलें रणनीति है कुत्ते के मालिक से पूछने के लिए तैयार रहें कि वह अपने पालतू जानवरों को लेने के लिए अगर कुत्ते आंदोलन कर रहा है, आक्रामक हो या परेशान हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • डिफ़ॉल्ट नियम
    • यदि आवश्यक हो तो बेबी कलम बाधाओं के रूप में सेवा करते हैं (उन्हें बचत करने के लिए उन्हें सस्ते बनाने के लिए देखें)
    • कुत्तों को खाने और खाने के लिए एक क्षेत्र
    • बेल्ट और हार
    • कैमरा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com