ekterya.com

वकालत का अभ्यास कैसे शुरू करें

कई कानून छात्रों और स्थापित वकील एक दिन अपनी स्वयं की कानूनी संस्था खोलने का सपना देखते हैं। हालांकि, यह ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि पहले से ही वकीलों का अधिशेष है और नए व्यवसायों के लिए यह प्रतियोगिता भयंकर हो सकती है आप एक महान वकील हो सकते हैं, लेकिन एक सफल कानून फर्म चलाने के लिए आपको एक प्रभावी उद्यमी भी होना होगा

चरणों

विधि 1
लक्ष्यों का मूल्यांकन करें

यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अभ्यास के एक क्षेत्र को चुनें यदि आप एक बहुत ही छोटे शहर में अभ्यास करने जा रहे हैं, हो सकता है कि आप एक तरह के सामान्यवादी होना चाहिए। अधिकतर मामलों में, यदि आप एक या दो क्षेत्रों में विशेषज्ञ होते हैं जिसमें आपके पास अधिक कौशल है, तो आप एक मजबूत व्यवसाय बनाने में सक्षम होंगे।
  • यदि आप सब कुछ कवर करने की कोशिश करते हैं, तो आप जोखिम को चलाते हैं कि किसी भी अन्य वकील ने आप को एक प्रतियोगी के रूप में देखा होगा और इससे संपर्कों के नेटवर्क का निर्माण करना आपके लिए अधिक मुश्किल होगा। जब आप शुरू कर रहे हैं, तो आपके संपर्क का नेटवर्क महत्वपूर्ण है क्योंकि लोग अक्सर अपने वकील से पूछते हैं कि किसी अन्य विशेषता से एक सहयोगी की सिफारिश करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप चाहा और ट्रस्टों के विशेषज्ञ करना चाहते हैं, आप परिवार के कानून में एक विशेषज्ञ के सहयोगी स्थानीय बार एसोसिएशन की बैठक में पूरा कर सकते हैं और इस साथी को अपने ग्राहकों में से कुछ हैं, जो उन्हें के रूप में एक इच्छा का मसौदा तैयार करने की जरूरत है की सिफारिश करने की पेशकश की जा सकता है कई लोग आमतौर पर इन प्रकार के दस्तावेजों को तैयार करते हैं, या तलाक के बाद, जिन लोगों के पास पहले से है, उनकी समीक्षा करें।
  • निजी चोट, आपराधिक बचाव, पारिवारिक कानून या किसी भी समान विशेषता पर अपने अभ्यास पर ध्यान केंद्रित करने की संभावना का अध्ययन करें। आपके ग्राहक सामान्य लोग होंगे जो शायद ही कभी एक वकील से परामर्श करें, यदि वे कभी करते हैं, और कौन आपको आलोचना नहीं करेगा या आपको चमत्कार करने की उम्मीद नहीं करेगा इसके बजाय, ये लोग प्रायः वकीलों को किराए पर लेते हैं जिनके साथ वे सम्बन्ध कर सकते हैं और जो कि उन्हें और उनके मामलों में रुचि रखते हैं।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    कानून के अभ्यास के लिए अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं की एक सूची बनाओ शुरुआत से, तय करें कि क्या आप बड़े और शक्तिशाली होना चाहते हैं या यदि आप छोटे रहना पसंद करते हैं इससे आपको लक्ष्य निर्धारित करने में मदद मिलेगी और साथ ही आप चाहते हैं कि विकास की गति।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप क्योंकि आप एक बेहतर व्यक्तिगत और व्यावसायिक संतुलन चाहते हैं अपनी खुद की फर्म शुरू करते हैं, और अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं करना चाहते हैं, तो आप एक हस्ताक्षर एक वकील, जो कानून चरित्र का एक महत्वपूर्ण क्षेत्र होने के लिए करना चाहता है से अलग पाया होगा।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपनी ताकत और कमजोरियों का मूल्यांकन करें आप अपर्याप्त बाधाओं से पहले संभावित समस्याओं की पहचान करने में सक्षम होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपको वित्तपोषण के साथ समस्याएं हैं, तो उन्हें स्वयं का प्रबंधन करने की बजाय, अपनी फर्म के लिए एकाउंटेंट की भर्ती करने पर विचार करें।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    कल्पना करो कि आपके आदर्श हस्ताक्षर अब से पांच, दस और बीस वर्षों में होंगे। अपने विचारों को लिखना और समझना कि आप कितनी दूर जाना चाहते हैं, आपको अपने प्रयासों को सही दिशा में केंद्रित करने में मदद मिलेगी।
  • आपकी व्यवसाय योजना तीन से पांच साल के लिए पेश की जानी चाहिए - इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने लक्ष्यों का वास्तविक रूप से मूल्यांकन करें ताकि आप बढ़ते रहने पर ध्यान केंद्रित कर सकें।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने आदर्श ग्राहक की पहचान करें आप किस प्रकार के क्लाइंट को आकर्षित करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें पता लगाना कि वे कैसे दिखते हैं, वे कैसे व्यवहार करते हैं, वे कहाँ रहते हैं और कितना वे खरीदते हैं, आपको कार्यालय के स्थान और सजावट जैसे कई व्यावसायिक निर्णय लेने में सहायता मिल सकती है
  • उदाहरण के लिए, बौद्धिक संपदा में एक विशेष फर्म खोलने अगर आप की योजना बनाने और होनहार संगीतकारों भाग लेने के लिए और स्वतंत्र लेबल के अनुरूप नहीं हो सकता है आप ज्यादा काउंटी अदालत, भारी महोगनी फर्नीचर से भरा पास एक कार्यालय है, लेकिन एक में एक अनौपचारिक कार्यालय दोहरी ज़ोनिंग के आवासीय पड़ोस और युवा लोगों के साथ बह निकला
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अन्य वकीलों से बात करें अन्य स्थानीय वकीलों के साथ सूचनात्मक साक्षात्कार आपको व्यवसाय सलाह प्राप्त करने और योजना और विपणन रणनीति सीखने में मदद कर सकते हैं।
  • विधि 2
    एक बजट बनाएं

    Video: Career in Law: कैसे बनाए वकालत में करियर

    यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    एक स्थान खोजें कार्यालय के आदर्श स्थान पर उन अभ्यास क्षेत्रों के साथ बहुत कुछ होगा जिनमें आप विशेषज्ञता चुनते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक सिविल मुकदमा बनना चाहते हैं और अदालत में अपना अधिक समय बिताते हैं, तो अदालतों से कुछ कदम उठाने के लिए आपके पास कार्यालय का काम आसान होगा। आप यातायात के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि आप वहां चल सकते हैं।
    • आपको उस स्थान को ध्यान में रखें, जिसकी आपको आवश्यकता होगी। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने कार्यालय में ग्राहकों के साथ लगातार बैठकें करने जा रहे हैं, तो संभवतः आपको एक सम्मेलन कक्ष की आवश्यकता होगी
    • आप क्या उपलब्ध किसी भी संपत्ति के बाजार मूल्य पर जाएँ क्षेत्रों में अचल संपत्ति के बाजार का अध्ययन करने जाने के लिए की एक अच्छा विचार देने के लिए जहां कार्यालयों किराए के लिए करना चाहते हैं। गुणों की विभिन्न विशेषताओं के लिए प्राथमिकताएं निर्धारित करें ताकि आपको पता चले कि आप बिना क्या कर सकते हैं और आप क्या कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, कम किराया, यदि आपके पास पर्याप्त जगह नहीं है तो आपको ज्यादा फायदा नहीं होगा
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 8
    2
    किसी कार्यालय के बजाय, अन्य विकल्पों का मूल्यांकन करें कानूनी अभ्यास के क्षेत्र के आधार पर आप अभ्यास करने का इरादा रखते हैं, कम से कम समय के लिए घर से काम करना संभव होता है, जबकि आप जमीन से अपना हस्ताक्षर प्राप्त करते हैं।
  • अगर किसी स्वतंत्र कार्यालय के लिए जरूरी है, तो किसी साझा कंपनी के माध्यम से, किराए पर लेने वाली कंपनी के माध्यम से, या किसी अन्य फर्म में कुछ कमरे किराए पर लें।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 9
    3
    तय करें कि आप कितने व्यक्तिगत हैं आपको कर्मचारियों की लागतों के लिए योजना की आवश्यकता है, इसमें पेरोल, स्वास्थ्य बीमा और कार्यकर्ता का मुआवजा बीमा शामिल है।
  • शुरुआत में, आपकी स्टाफिंग आवश्यकताओं को कानूनी सहायकों और अनुभवी कानूनी सहायक होने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। यदि आपके पास बहुत अधिक अनुभव है, तो संभवत: आप उन्हें किराए पर नहीं दे सकते हैं, लेकिन आप ऐसे किसी को किराए पर नहीं दे सकते हैं जो बहुत अधिक प्रशिक्षण की आवश्यकता है। आपको ऐसे कर्मचारियों की आवश्यकता होगी जो पहले से ही कानूनी फर्म पर काम की मूलभूत बातें समझते हैं।
  • यदि आप कानून स्कूल के पास हैं, तो कैरियर सेवा कार्यालय से संपर्क करें और देखें कि क्या आप एक कानून क्लर्क प्राप्त कर सकते हैं।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 10
    4
    फर्नीचर और कार्यालय उपकरण की जरूरतों को ध्यान में रखें आप बहुत आत्मविश्वास को प्रेरित नहीं करेंगे यदि आप दरवाजा खोलते हैं, तो ग्राहक यह देखते हैं कि आपके डेस्क में दूध के बक्से द्वारा समर्थित प्लेट्स होते हैं।
  • चाहे आप संगठन शारीरिक फ़ाइलों की पारंपरिक विधि का उपयोग कर एक उच्च तकनीक paperless कार्यालय और या शुरू करने के लिए निर्णय लेते हैं, भी अंतरिक्ष के प्रकार आप की जरूरत पर प्रभाव पड़ता है और कैसे अपने कार्यालय चाहिए बड़ा होगा।
  • जब आप अपने शुरुआती फर्नीचर और उपकरणों की लागत का बजट करते हैं, तो अपने कर सलाहकार से यह तय करने के लिए कहें कि ये खर्च कैसे घटाया जा सकता है। कुछ उपकरणों की लागत पूरी तरह से केवल एक बार कटौती की जा सकती है जबकि अन्य मदों को कुछ निश्चित वर्षों के लिए घिसाना पड़ सकता है।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 11
    5
    यह दस्तावेजी प्रबंधन और जांच सेवाओं को उद्धृत करता है कम से कम, आपको अपने कैलेंडर और संपर्कों का प्रबंधन, बिलिंग ट्रैक करने और अपनी डिजिटल फ़ाइलों को व्यवस्थित करने के लिए कुछ कंप्यूटर प्रोग्रामों की आवश्यकता होगी।
  • आप एक ऑनलाइन शोध प्रणाली की सदस्यता भी ले सकते हैं। इन कंपनियों के पास अलग-अलग सदस्यता स्तर हैं, ताकि आप जिस कीमत की ज़रूरत कर सकते हैं, उस जानकारी तक पहुंच में संतुलन बना सकते हैं।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 12
    6
    अपने बजट में विपणन खर्च शामिल करें आप इंटरनेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज होने पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं, तो आप शायद एक वेब डिजाइनर या सामाजिक नेटवर्क पर एक विशेषज्ञ को किराये पर, कम से कम अस्थायी या एक स्वायत्त रूप में, अपने खातों कॉन्फ़िगर करना चाहते हैं।
  • आप अपनी वेबसाइट के लिए एक सूचनात्मक प्रतिलिपि बनाने के लिए एक प्रतिलेखक या ब्लॉगर को भी भर्ती करने पर विचार कर सकते हैं।
  • आपके व्यवहार के क्षेत्र के आधार पर, आप लक्षित विज्ञापन, इंटरनेट पर या स्थानीय प्रकाशनों पर विचार कर सकते हैं, जो आपके आदर्श ग्राहक पोर्टफोलियो के लिए उपयुक्त है।
  • विधि 3
    व्यापार योजना लिखें

    यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 13
    1
    अपनी व्यावसायिक योजना का एक कार्यकारी सारांश बनाएं कार्यकारी सारांश में फर्म की नींव, उसके स्थान और इसके अभ्यास के जोर, और भविष्य के लक्ष्यों और उद्देश्यों का वर्णन किया गया है।
    • आपको एक मिशन वक्तव्य भी शामिल करना चाहिए जो बताता है कि फर्म का अंत क्या है और आप जो करते हैं वह आप करते हैं। उदाहरण के लिए, मान लीजिए आप उभरते पड़ोस के लिए कम-लागत वाली कानूनी सेवाएं प्रदान करना चाहते हैं। आपके मिशन वक्तव्य में समुदाय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और पड़ोसी देशों को देखने की इच्छा शामिल हो सकती है।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 14
    2
    हस्ताक्षर का विवरण और आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं का दायरा लिखें। व्यापार विवरण में इसकी प्रकृति और बाजार की विशिष्ट आवश्यकताओं को शामिल करना चाहिए जिसमें आप संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे।
  • अपने प्रतिस्पर्धात्मक लाभ की व्याख्या करें, चाहे वह आपकी प्रतिष्ठा और अनुभव, दोस्ताना स्टाफ या आदर्श स्थान से आता है।
  • विवरण में फर्म के स्वामित्व पर जानकारी, इसे कैसे संगठित किया गया है और प्रारंभिक लागत का एक संक्षिप्त सारांश शामिल होगा। संपत्ति, देनदारियों और किसी भी मौजूदा वित्तपोषण या निवेश की आवश्यकता शामिल है
  • अपनी सेवाओं को विस्तार से बताएं, आपके संभावित ग्राहक और जो आपको लगता है कि आपके अनुभव से लाभ होगा।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 15



    3
    एक बाजार का अध्ययन करो आप एक वकील हैं, लेकिन अगर आप अपनी फर्म खोल रहे हैं तो आप एक उद्यमी भी हैं अपनी फर्म शुरू करने से पहले आपको इस क्षेत्र का अध्ययन करना होगा और पता चलता है कि आपकी योजनाएं कितनी व्यवहार्य हैं
  • आपकी व्यावसायिक योजना में, बाजार विश्लेषण रिपोर्ट को संक्षेप में बताएं कि आप कहां ग्राहकों से आने की उम्मीद करते हैं और वे आपको कैसे ढूंढेंगे। दूसरे शब्दों में, एक विपणन रणनीति का विकास और वर्णन करना जरूरी है जो कि उन सभी आदर्श ग्राहकों को आकर्षित करती है जिन्हें आपने पहचान लिया है
  • यह विपणन रणनीति की सफलता के आधार पर, अगले तीन से पांच वर्षों में फर्म के विकास के लिए बाजार विश्लेषण का उपयोग करता है।
  • वकालत एक उच्च विनियमित व्यवसाय है - इसलिए बाजार विश्लेषण में एक कारक के रूप में व्यायाम प्रतिबंध और पेशेवर नियमों को शामिल करना सुनिश्चित करें।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 16
    4
    संपत्ति के बारे में संगठनात्मक संरचना और जानकारी का वर्णन करें यदि आप अकेले ही अपना अभ्यास शुरू करने की योजना बना रहे हैं, तो शायद आपकी व्यवसाय योजना का यह हिस्सा बहुत लंबा नहीं है, लेकिन आपको इसे अभी भी शामिल करना चाहिए।
  • आपके द्वारा चुने गए व्यवसाय ढांचे का मुख्य भाग मुख्य रूप से निर्भर करेगा कि क्या आप अपने अभ्यास को अकेले या भागीदार के साथ विकसित करना चाहते हैं व्यावसायिक दायित्व के संबंध में आपके राज्य के कानून या नियमों में वकीलों के लिए प्रतिबंध शामिल हो सकते हैं जो गैर-मौजूद संस्थाओं से संबद्ध होते हैं
  • ध्यान रखें कि कुछ राज्यों ने वकीलों को व्यक्तिगत दायित्व से खुद को बचाने के लिए सीमित देयता या समान कंपनियों के रूप में बनाने की अनुमति नहीं दी है।
  • व्यापार योजना के इस भाग में आप उन कर्मियों को भी विस्तारित कर सकते हैं जिन्हें आप किराया करने की योजना बनाते हैं, इसकी लागत और समय के साथ यह कैसे बढ़ेगा। सबसे पहले आप किराए पर लेना चाह सकते हैं, उदाहरण के लिए, एक अंशकालिक कानूनी सहायक क्योंकि आपको उस व्यक्ति की आवश्यकता होगी जो पहले से ही अदालत के मूल प्रक्रियाओं को जानते हैं और कानूनी दस्तावेज़ों को प्रारूपित कैसे करें। जैसा कि फर्म बढ़ता है और खुद को बेहतर बनाता है, आप कुछ कानूनी सहायकों को किराए पर ले सकते हैं, जिन्हें प्रभावी कर्मचारियों बनने के लिए और अधिक प्रशिक्षित करने की आवश्यकता होती है।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 17
    5
    अपनी बाजार की रणनीति की योजना बनाएं और अपने मुनाफे और घाटे का प्रोजेक्ट करें अगले तीन से पांच वर्षों के लिए विश्लेषण और अनुमानों सहित सभी महत्वपूर्ण वित्तीय सूचनाओं को व्यापार योजना के अगले भाग में सारांशित किया जाना चाहिए।
  • अगर वित्तीय नियोजन आपके मजबूत बिंदु नहीं है, तो फर्म के आर्थिक पहलुओं की योजना के लिए सलाहकार के साथ काम करने का मूल्यांकन करें।
  • लेनदारों और संभावित निवेशकों, सामान्य रूप से, जोखिम का मूल्यांकन करने के लिए कम से कम पांच वर्षों के अनुमानों को देखना चाहते हैं, जो कि आपके व्यवसाय के लिए धन उधार देने की आवश्यकता होगी।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 18
    6
    एक परिशिष्ट सहित विचार करें परिशिष्ट आवश्यक नहीं है लेकिन यह उपयोगी हो सकता है, खासकर यदि आप वित्तपोषण की तलाश में हैं। आप फिर से शुरू, क्रेडिट इतिहास, लाइसेंस और अनुशंसा के पत्र जैसे दस्तावेजों को शामिल कर सकते हैं।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    7

    Video: नींद का कोटा कम और नींद की क्वॉलिटी बेहतर कैसे करें? How to reduce Sleep Quota? Sadhguru Hindi

    स्थापित वकीलों को अपनी व्यावसायिक योजना दिखाएं। आपके द्वारा किए गए कुछ संपर्कों को कॉल करें और उन्हें अपनी व्यवसाय योजना पढ़ने और आलोचना करने के लिए कहें। एक ठोस योजना विकसित करने के लिए आपकी प्रतिक्रिया महत्वपूर्ण हो सकती है
  • विधि 4
    नियामक आवश्यकताओं के साथ अनुपालन

    यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 20
    1
    राज्य बार एसोसिएशन से खुद को संबद्ध करें कुछ राज्यों में आपको बार एसोसिएशन या कुछ कानूनी साझेदारी में शामिल होने की आवश्यकता होगी।
    • यहां तक ​​कि अगर आपके राज्य में आपको कानून विद्यालय में शामिल होने की आवश्यकता नहीं है, तो आपको अपना लाइसेंस बनाए रखना होगा। इसका मतलब यह है कि आपको उन विशेषाधिकारों के करों और करों का भुगतान करना होगा, जो वे आपको मांगते हैं - साथ ही, आपको सालाना जारी रहने वाले निरंतर कानूनी शिक्षा के घंटे भरने होंगे।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 21
    2
    एक खराब अभ्यास बीमा किराया ज्यादातर राज्यों को कानून फर्मों को कदाचार बीमा की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह अभी भी एक अच्छा निवेश है - और कई राज्यों को वकीलों का खुलासा करने की आवश्यकता है कि उनके पास कदाचार बीमा है या नहीं।
  • कई राज्यों को यह जरूरी है कि सीमित देयता फर्मों (एलएलसी) के रूप में जुड़े वकीलों को कदाचार बीमा का अभाव है
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 22
    3
    तय करें कि आपको आईओएलटीए खाते की आवश्यकता होगी (संयुक्त राज्य अमेरिका में)। वकीलों के लिए एक ट्रस्ट अकाउंट (आईओएलटीए अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द) के साथ, आप स्वीकार कर सकते हैं और तीसरे पक्ष के हैं फीस या लागत के अग्रिम के मुकाबले धन रख सकते हैं। यदि आपका अभ्यास आपको तीसरे पक्षों के लिए पैसा रखने की आवश्यकता देगा, तो ट्रस्ट खाते को कैसे खोलें यह जानने के लिए स्थानीय नियमों की जांच करना सुविधाजनक होगा।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 23
    4
    अन्य व्यावसायिक लाइसेंस और व्यवसाय बीमा आवश्यकताओं को पूरा करता है आपके शहर या काउंटी के लिए आपको व्यवसाय लाइसेंस प्राप्त करने और अपने कार्यालय के लिए देयता बीमा या अन्य संपत्ति बीमा बनाए रखने की आवश्यकता हो सकती है। जांचें कि कौन से कानून लागू होते हैं और सुनिश्चित करें कि आप कानून के भीतर काम करते हैं।
  • विशेष रूप से, यदि आप किसी घर या आवासीय क्षेत्र में काम करते हैं, तो ज़ोनिंग अध्यादेश की जांच करें और सुनिश्चित करें कि आप उस स्थान पर एक व्यवसाय संचालित कर सकते हैं।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 24
    5
    एक नियोक्ता पहचान संख्या (ईआईएन) प्राप्त करें कर उद्देश्यों (संयुक्त राज्य में) के लिए, आपको आंतरिक राजस्व सेवा (आईआरएस) से एक नियोक्ता पहचान संख्या प्राप्त करने की आवश्यकता होगी, भले ही आप एक स्वतंत्र पेशेवर हैं, ताकि आप खुद के लिए एक अलग टैक्स रिटर्न दाखिल कर सकें हस्ताक्षर।
  • विधि 5
    कानून फर्म बढ़ो

    यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 25
    1
    नेटवर्क में एक पेशेवर और विस्तृत उपस्थिति बनाएं। एक वकील की तलाश करते समय अधिकांश लोग फोन बुक की बजाय इंटरनेट पर मुड़ते हैं इसलिए, नेटवर्क में आपकी उपस्थिति को विकसित करने के लिए आपके व्यवसाय के लिए यह महत्वपूर्ण होगा।
    • एक वेब पेज देखें जो आसान है और नेविगेट करना आसान है। आप एक होस्टिंग कंपनी के साथ अपनी वेबसाइट बना सकते हैं या पेशेवर डिजाइनर को किराए पर कर सकते हैं। जानकारीपूर्ण लेख या ब्लॉग के लिंक सहित विचार करें जहां आप अपने क्षेत्र के व्यवहार को प्रभावित करने वाले समाचारों और विषयों के बारे में लिखते हैं।
    • सामाजिक नेटवर्क में संपर्क स्थापित करें ताकि आप पुराने और संभावित ग्राहकों के साथ बातचीत कर सकें। हालांकि, सामाजिक नेटवर्क के साथ सावधान रहना क्योंकि कुछ बार एसोसिएशन के पेशेवर आचरण के नियम संभावित ग्राहकों के साथ वास्तविक समय में संपर्क को निषिद्ध करते हैं.उदाहरण के लिए, यदि आप एक परिवार के कानून वकील हैं, तो कलरव का जवाब देना अच्छा नहीं होगा एक महिला का कहना है कि उसने सिर्फ अपने पति को धोखा दिया और उसे बताया कि आप एक वकील हैं और आप तलाक ले सकते हैं।
    • अपनी वेबसाइट के लिए, उस डोमेन नाम का चयन करें जो सरल और आसान है और इसे अपने सभी सामाजिक नेटवर्क खातों में उपयोग करें। यह आपको इंटरनेट पर अपने ब्रांड के नाम को मजबूत करने में मदद करेगा। सुनिश्चित करें कि नाम को ब्लॉक करने से पहले हर जगह उपलब्ध हो। उदाहरण के लिए, मान लें कि आपका नाम अटिक्स फिंच है और आप आपराधिक बचाव का अभ्यास करते हैं। आप चुन सकते हैं "ruiseñorlegal.com" अपनी वेबसाइट के लिए डोमेन नाम के रूप में इस शुरुआती बिंदु से आप फेसबुक या ट्विटर जैसी सामाजिक नेटवर्क पर पृष्ठों या खाते बना सकते हैं, उपयोगकर्ता नाम के साथ "ruiseñorlegal"। इससे यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि आपके पास इंटरनेट पर एक निरंतर उपस्थिति है और संभावित ग्राहकों को आप आसानी से पा सकते हैं
    • इंटरनेट पर आपकी उपस्थिति को सावधानीपूर्वक मॉनिटर करें या किसी सेवा को भर्ती करने की संभावना का मूल्यांकन करें जो आपके लिए यह करता है यदि आप इंटरनेट पर शिकायतें या अपने बारे में नकारात्मक टिप्पणियां खोजते हैं, तो उन्हें तुरंत उत्तर दें और नुकसान को कम करने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसे करें।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 26
    2
    बार एसोसिएशन और अभ्यास समूहों के लिए खुद को संबद्ध करें ये संगठन आपको अपने व्यवहार के क्षेत्र में और अधिक अनुभवी वकीलों के साथ जुड़ सकते हैं जो आपको सलाह दे सकते हैं और आपको व्यापार सिख सकते हैं।
  • पूछें कि क्या आप एक नियोजन सत्र में भाग ले सकते हैं, एक साक्षात्कार या यहां तक ​​कि दर्शकों को यह जानने के लिए कि वे कैसे काम करते हैं।
  • देखें कि क्या कुछ अच्छी तरह से स्थापित वकीलों के मॉडल दस्तावेज़ या अन्य संसाधन हैं जो वे आपके साथ साझा करने के लिए तैयार हैं।
  • जब आप सेमिनार या अन्य पाठ्यक्रमों में भाग लेते हैं, तो बार की सतत शिक्षा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, अन्य वकीलों से बात करें
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 27
    3
    अन्य वकीलों के साथ फ़ार्म नेटवर्क अपने ही अभ्यास के क्षेत्र से वकीलों के साथ संपर्क न करें, बल्कि अन्य क्षेत्रों के वकीलों के साथ संपर्क करें। इससे आपको संदर्भ प्राप्त करने में मदद मिल सकती है
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 28
    4
    स्वयंसेवक काम करो अभ्यास के कुछ क्षेत्रों में, नि: स्वार्थ कार्य आपको एक महान अनुभव प्रदान कर सकता है और आपका नाम कानूनी समुदाय में जाना जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप परिवार कानून का अभ्यास करते हैं, तो आप अपने समुदाय में घरेलू हिंसा के पीड़ितों के लिए एक आश्रय में स्वयंसेवक बना सकते हैं और पीडि़तों के लिए निरोधक आदेश लिख सकते हैं और फाइल कर सकते हैं। न केवल आप एक मूल्यवान और फायदेमंद सेवा प्रदान करेंगे, लेकिन ये महिलाएं आपके लिए फिर से, बाद में, ग्राहकों को भुगतान करने के लिए भी देख सकती हैं, क्योंकि वे आपको जानते हैं और आप पर भरोसा करते हैं।
  • यू.एस. में प्रारंभ करें एक कानून प्रैक्टिस शीर्षक वाली छवि चरण 2 9
    5
    समुदाय के साथ जुड़ें अपने पड़ोसियों के साथ कनेक्ट होना आपके सर्वश्रेष्ठ विज्ञापन हो सकता है यदि लोग आपको जानते हैं और आपसे प्यार करते हैं, तो वे आपके बारे में सोचेंगे जब उन्हें कानूनी सेवाओं की आवश्यकता होगी या जब वे अपने दोस्तों के साथ वकील की सिफारिश करना चाहते हैं।
  • उन गतिविधियों में भाग लें जिनकी आप पसंद करते हैं और उनके बारे में भावुक होते हैं, भले ही वे कानून के साथ कुछ भी कर रहे हों या नहीं। अपनी हितों को अपनी वेबसाइट के भीतर जोड़ने से संभावित ग्राहकों को आपको एक व्यक्ति के रूप में जानना पड़ेगा। उदाहरण के लिए, यदि आप सॉफ्टबॉल से प्यार करते हैं और जब आप हाई स्कूल और कॉलेज में थे, यह पता लगाएं कि क्या आपके पड़ोस में कोई वयस्क सॉफ्टबॉल लीग है जो आप शामिल हो सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com