ekterya.com

अलास्का में मछली पकड़ने की नौकरी कैसे प्राप्त करें

अलास्का के मछली पकड़ने के उद्योग में रुचि रखने वाले खतरनाक मत्स्य पालन और अलास्का मछली युद्ध जैसे सफल टेलीविज़न कार्यक्रमों के लिए धन्यवाद, कभी इतना ऊंचा नहीं हुआ है हालांकि, अगर वह गर्मियों के दौरान नौका पर काम करना चाहता है या इस उद्योग में एक असली कैरियर बनाना चाहता है, तो एक धोखेबाज़ कब शुरू हो? यह पता चला है कि आप यहाँ शुरू कर सकते हैं चुनौतियों का सामना करने और नौकरी की तलाश शुरू करने के लिए तैयार ताकि आप अलास्का मछली पकड़ने के उद्योग में विसर्जित कर सकें।

चरणों

भाग 1
तैयार करना

अलास्का चरण 1 में मछली पकड़ने का काम प्राप्त करें
1
अपने लक्ष्यों को आकर्षित करें और संबंधित अनुसूची सेट करें क्या आप एक असली कैरियर शुरू करेंगे या क्या आप अल्प अवधि के एंट्री लेवल नौकरी पाने में रुचि रखते हैं और यह देखकर कि आपकी स्थिति कैसे विकसित होती है? जबकि अलास्का में गर्मियों के दौरान हजारों दल के पद होते हैं और मेहनती कर्मियों की मांग अधिक है, यदि आप अपने कार्यक्रम से महत्वपूर्ण समय को अलग नहीं कर सकते हैं, तो आपको किराए पर लेने का अवसर नहीं होगा।
  • सामान्य तौर पर, अलास्का में बुनियादी स्तर की नौकरी पाने के लिए आपको कम से कम दो महीने अलग करना चाहिए। बहुत कम या कोई अनुभव वाले लोगों के लिए कई स्थितियां सैमोन मछली पकड़ने वाली नौकाओं में काम करना है, जिन्हें ट्रॉवल नौकाओं, ट्रेलल नौकाओं और पर्स सीन्स के रूप में जाना जाता है।
  • सामन का मौसम मई में शुरू होता है और शरद ऋतु तक रहता है। इस समय खिड़की के दौरान जितने अधिक उपलब्ध हैं, उतनी अधिक संभावना है कि आपको नौकरी मिल जाएगी।
  • अलास्का चरण 2 में मछली पकड़ने का काम प्राप्त करें
    2
    अपनी मांसपेशियों को काम करना और प्रतिरोध को विकसित करना अलास्का के मछली पकड़ने के उद्योग में सभी नौकरियां, और विशेष रूप से प्रवेश-स्तर की नौकरियां, कठिन और ज़ोरदार हैं याद रखें कि आप अत्यधिक तनावपूर्ण और मांग वाले वातावरण में प्रवेश करेंगे और क्योंकि मछली पकड़ने वाली नाव ऐसी जगह नहीं है जहां आप फिट हो सकते हैं, आपको इसे पहले से करना चाहिए
  • मछली पकड़ने की नाव में नौकरी के लिए फिट होने पर, कार्यशील शक्ति विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है। 15 किलोमीटर (1 मील) चलाने या 110 किलोग्राम (250 पाउंड) की भार उठाने की क्षमता रखने से शरीर के केंद्रीय क्षेत्र में स्थिरता प्राप्त करने और समग्र कार्यक्षमता में मछली पकड़ने वाली नाव में 18 घंटे की नौकरी के लिए उपयोगी नहीं होगा। ।
  • अलास्का चरण 3 में मछली पकड़ने का काम प्राप्त करें
    3
    मानसिक और भावनात्मक शक्ति का विकास समझे कि आपका शरीर केवल एक ही नहीं होगा जो 18 घंटे के काम के दिन के अंत में खत्म हो जाएगा। आपका मन भी भाग जाएगा और आप भावनात्मक रूप से तनावग्रस्त होंगे। जैसा कि अलास्का मछली पकड़ने के उद्योग से संबंधित टेलीविज़न शो से दिखाया गया है, कप्तान और बाकी के चालक दल विशेषकर रूकीज़ों पर कठिन हो सकते हैं। इसलिए, आपको तनाव से निपटना सीखना होगा
  • अलग-अलग लोग अलग-अलग तरीकों से मानसिक और भावनात्मक रूप से तैयार करते हैं। एक तरीका खोजें जो आपके लिए अच्छी तरह से काम करता है
  • सीखने और आलोचना के लिए असंवेदनशीलता के एक दृष्टिकोण को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • Video: The Great Gildersleeve: Christmas Eve Program / New Year's Eve / Gildy Is Sued

    अलास्का चरण 4 में मछली पकड़ने का काम प्राप्त करें

    Video: Calling All Cars: The Wicked Flea / The Squealing Rat / 26th Wife / The Teardrop Charm

    4
    अपनी वित्तीय स्थिति का मूल्यांकन करें जैसा कि पुरानी कहावत है: "पैसे कमाने के लिए धन का निवेश करना आवश्यक है"। अपनी नौकरी खोज के परिणामों के आधार पर, अलास्का जाने से पहले एक गारंटीकृत स्थिति प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। बहुत से लोग नौकरी की तलाश में मछली पकड़ने के बंदरगाह पर जाना चाहिए और फिर व्यक्ति में एक स्थिति की तलाश करें। यदि आप इस विकल्प का विकल्प चुनते हैं तो आपके पास अपने बुनियादी खर्च और आवास को कवर करने के लिए वित्तीय संसाधन होने चाहिए।
  • यहां तक ​​कि अगर आप अलास्का में नहीं जाते हैं, नौकरी पाने की योजना बनाते हैं तो वहां जोखिम पर स्थानीय रूप से नौकरी स्वीकार करने की आपकी क्षमता हो सकती है, संभवतः आप गर्मियों के लिए किसी भी रोजगार के बिना घर पर रह सकते हैं। याद रखें कि आपको सभी अंडे को एक टोकरी में नहीं रखा जाना चाहिए, जब तक कि आप उनको तोड़ने में सक्षम न हों।
  • Video: My Friend Irma: The Red Hand / Billy Boy, the Boxer / The Professor's Concerto

    भाग 2
    आप जो काम चाहते हैं उसके लिए खोजें

    अलास्का चरण 5 में मछली पकड़ने का काम प्राप्त करें



    1
    संभावित नियोक्ताओं को ढूंढें यह प्रक्रिया संभवत: आपके द्वारा पिछली सभी नौकरी खोजों से अलग होगी क्योंकि नौकाएं स्वतंत्र व्यवसाय हैं, अलास्का वाणिज्यिक मछली पकड़ने के उद्योग में सबसे अधिक भर्ती प्रक्रिया मानव संसाधन और भर्ती विभाग के बजाय कप्तानों द्वारा की जाती हैं। डेकहैंड के रूप में नौकरियों की तलाश में नौसिखियों के लिए बहुत कुछ संसाधन हैं, क्योंकि अधिकांश व्यक्तियों और मौखिक रूप से काम पर रखा जाता है।
    • कुछ नौकरियां ऑनलाइन उपलब्ध हैं जिन्हें आप अलास्का जॉब फाइंडर वेबसाइट पर पा सकते हैं।
    • अलास्का के प्रमुख मछली पकड़ने के क्षेत्र भी एक मौसमी आधार पर, उपलब्ध पदों को प्रकाशित करते हैं, इसके अतिरिक्त, रोजगार की तलाश में संभावित लोगों के लिए एक आवेदन प्रक्रिया है।
    • एक और वेबसाइट जिस पर अच्छे संसाधन हैं और रोजगार की तलाश में लोगों को दिशानिर्देश प्रदान करते हैं, अलास्का मत्स्य पालन नौकरियां नेटवर्क (अलास्का के मछली पकड़ने के उद्योग में नौकरियों का नेटवर्क)
  • अलास्का चरण 6 में मछली पकड़ने का काम प्राप्त करें
    2
    आपके द्वारा मिल चुके नियोक्ताओं से संपर्क करें यह आसान कहा से किया है। यह संभावना है कि कई संभावित नियोक्ताओं के पास ईमेल नहीं है, इसलिए वे पुरानी तकनीक जैसे टेलीफोन और फैक्स मशीन का उपयोग करते हैं।
  • यदि आपके पास फैक्स मशीन नहीं है, तो आप कर सकते हैं फ़ैक्स ऑनलाइन भेजें.
  • अपने संभावित नियोक्ताओं को बुलाते समय समय के अंतर को ध्यान में रखें अलास्का के अधिकांश क्षेत्र का समय क्षेत्र यूटीसी -0: 900 है, जो कि प्रशांत काल से एक घंटे पहले और पूर्वी समय से 4 घंटे पहले है। अलाउटियन द्वीपसमूह से संबंधित अलास्का का हिस्सा अभी भी एक घंटे पहले है।
  • अलास्का चरण 7 में मछली पकड़ने का काम प्राप्त करें
    3

    Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    अतिरिक्त सलाह और संदर्भ के लिए नियोक्ताओं से पूछें उनमें से बहुत से अपने पूरे कर्मचारी होंगे या वे नौकरी की नौकरी करने में दिलचस्पी नहीं लेंगे हालांकि, अलास्का मछली पकड़ने के उद्योग में अधिकांश भर्ती प्रक्रिया मौखिक और संदर्भों द्वारा आयोजित की जाएगी। साथ ही, उपलब्ध पदों में से कई प्रकाशित नहीं किए जाएंगे। एक कप्तान जिसका चालक दल पूरा हो गया है वह एक और कप्तान से मिल सकता है जो बेहद एक डेकहाउंड की जरूरत है। यदि आप किसी के साथ एक अच्छे संबंध स्थापित करते हैं, जिसके पास आपके लिए कोई स्थान नहीं है, तो उन्हें पूछें कि वे क्या जानते हैं या आपको आपकी सहायता की जरूरत वाले किसी व्यक्ति को भेज सकते हैं।
  • अलास्का चरण 8 में मछली पकड़ने का काम प्राप्त करें
    4
    अलास्का की यात्रा करने और व्यक्ति में नौकरी की तलाश करने पर विचार करें। डच हार्बर, कोडीक और नकनेक अपने करियर की शुरुआत के लिए एक धोखेबाज़ के लिए शानदार स्थान हैं, हालांकि कई अन्य जगहें भी हैं क्योंकि कई नौकरियां ऑनलाइन प्रकाशित नहीं हुईं हैं, बहुत से लोग अलास्का बंदरगाह की यात्रा करने और निजी तौर पर नौकरी की तलाश में बेहतर पाते हैं। यह कप्तान से मिलने और नौकरी की मांग करने का एकमात्र तरीका हो सकता है। यदि आपको डेकहाण्ड के रूप में नौकरी नहीं मिल सकती है, तो आपके लिए समुद्री खाद्य प्रसंस्करण संयंत्र में नौकरी पाने में आसान होगा। सामान्य तौर पर, प्रसंस्करण पौधों को अच्छे वेतन का भुगतान होता है, और कई लोगों के लिए, मछली पकड़ने के उद्योग का पहला प्रवेश द्वार है।
  • युक्तियाँ

    • यद्यपि अलास्का में कई मछली पकड़ने के क्षेत्र हैं जिनके उद्देश्य विभिन्न मौसमों में विभिन्न प्रजातियों के लिए मछली है, डेक पर सबसे पहले नौकरी जो नए लोगों को मिलती है एक सैल्मन मछली पकड़ने वाली नाव में होती है यदि आप एक सैल्मन मछली पकड़ने वाली नाव में नौकरी खोजने के लिए काफी भाग्यशाली हैं, तो आप वहां से अपना रास्ता कॉर्नेलिया मैरी को भेज सकते हैं।
    • अलास्का फिश इंडस्ट्री एम्प्लॉयमेंट एम्प्लॉयमेंट सेंटर (एएफजेसी) में आपको अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों की एक विस्तृत सूची मिलती है, साथ ही साथ अन्य व्यावहारिक उपकरण भी मिल सकते हैं। एएफजेसी की स्थापना वाणिज्यिक मछली पकड़ने के कप्तानों ने की थी, जिन्होंने मछली पकड़ने के उद्योग में प्रतिभा की भर्ती करने की मांग की थी।
    • एएफजेसी एक मैनुअल प्रदान करता है जो अलास्का के मछली पकड़ने के क्षेत्रों, काम में शामिल लोगों की एक ठोस समझ और मछली पकड़ने वाली नाव में दैनिक जीवन की चुनौतियों के साथ आकांक्षी दल के सदस्यों को तैयार करता है।

    चेतावनी

    • समुद्री खाद्य प्रसंस्करण और कैनिंग प्लांट में स्टालों को असली मछली पकड़ने वाली नौकरियों के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए। जबकि कई अंतिम मछुआरों को प्रसंस्करण उद्योग में शुरू होता है, एक प्रसंस्करण और कैनिंग प्लांट में पद आवश्यक रूप से फैक्ट्री जॉब हैं। इसलिए, आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी और रोज़मर्रा के साथ काम करना होगा। अगर आप एक मेहनती और विश्वसनीय कर्मचारी साबित होते हैं, तो कप्तान को ध्यान में रखे जाने की संभावना या काफी बढ़ेगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com