ekterya.com

जेरेमी क्लार्कसन से संपर्क कैसे करें

वर्तमान में, जेरेमी क्लार्कसन को ब्रिटेन में टेलीविजन के मुख्य पात्रों में से एक माना जाता है, हालांकि एक बार उसने एक छोटे से शहर में एक पत्रकार के रूप में शुरू किया है। वह द सेंडेड टाइम्स और द सन के लिए लिखते हैं, जबकि एक ही समय बीबीसी चैनल पर शीर्ष गियर शो में मेजबान के रूप में काम करते हैं। एक ऐसे व्यक्ति से संपर्क करना मुश्किल हो सकता है जो सार्वजनिक आंखों में है, लेकिन फिर ट्विटर, टॉप गियर का इस्तेमाल करने या एक प्रस्तुति के लिए इसे आरक्षित करने का प्रयास करें। [[श्रेणी:

चरणों

विधि 1
ट्वीट करें। जेरेमी क्लार्कसन

छवि जेरेमी क्लार्कसन चरण 1 से संपर्क करें
1
अगर आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है तो ट्विटर खाते प्राप्त करने के लिए साइन अप करें यह मुफ़्त है और आपको सिर्फ उपयोगकर्ता नाम, एक ईमेल और पासवर्ड की जरूरत है एक बार पंजीकृत होने के बाद, अपने खाते में लॉग इन करें आप कह सकते हैं कि ट्विटर जेरेमी क्लार्कसन के साथ बातचीत शुरू करने का सबसे आसान और सबसे अच्छा तरीका है
  • छवि शीर्षक जेरेमी क्लार्कसन चरण 2 से संपर्क करें
    2
    पृष्ठ के शीर्ष पर खोज बार में "@ जेरेमीक्लसन" टाइप करें फिर जेरेमी क्लार्कसन के ट्विटर प्रोफ़ाइल पर जाएं और "अनुसरण करें" बटन पर क्लिक करें।
  • जेरेमी क्लार्कसन से संपर्क करें
    3
    पढ़ना श्रीमान के अंतिम ट्वीट क्लार्कसन। उनका संवादी स्वर और विषयों से संकेत मिलता है कि वह अपने ट्विटर अकाउंट को नियंत्रित और पढ़ता है।
  • जेरेमी क्लार्कसन चरण 4 से संपर्क करें छवि शीर्षक
    4
    जेरेमी क्लार्कसन ने लिखा है कि एक ट्वीट का उत्तर दें "जेरेएमक्लसन" @ लिखें और फिर टॉप गियर होस्ट पर एक छोटा संदेश। फिर "ट्वीट" पर क्लिक करें और आपका संदेश आपके खाते में भेजा जाएगा।
  • जेरेमी क्लार्कसन से संपर्क करें
    5
    किसी भी ट्वीट को लिखने के लिए "जेरेमीक्लसन" का प्रयोग करें, जिसे आप देखना चाहते हैं। आपका संदेश इसके नाम से "उल्लेख" के भीतर होगा। यह संभावना है कि वह या उसके कर्मचारी संदेशों की समीक्षा करेंगे और कभी-कभी उनसे जवाब देंगे।
  • विधि 2
    शीर्ष गियर कार्यक्रम से संपर्क करें




    जेरेमी क्लार्कसन से संपर्क करें चित्र चरण 6
    1
    टॉप गियर टेलीविज़न प्रोग्राम से संपर्क करने के लिए ब्रिटेन के टेलीफोन नंबर "+44 020 8752 4969" को कॉल करें।
  • जेरेमी क्लार्कसन सेक्शन 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    2
    जेरेमी क्लार्कसन के लिए एक पत्र लिखें और इसे कार्यक्रम में भेजें: [email protected] या "शीर्ष गियर कार्यक्रम, द्वितीय तल ए, ऊर्जा केंद्र, मीडिया केंद्र, 201 लकड़ी लेन, डब्ल्यू 12 7 टीक्यू, यूके।"
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Sky / Window / Dust

    विधि 3
    एक प्रस्तुति को व्यवस्थित करें

    जेरेमी क्लार्कसन से संपर्क करें
    1
    विभिन्न प्रकार के कागजात देखने के लिए https://speakerscorner.co.uk/speaker/jeremy-clarkson पर जाएं कि जेरेमी क्लार्कसन उपस्थित होंगे। इस वेबसाइट ने श्री। क्लार्कसन के मुख्य कार्यक्रमों के रूप में पुरस्कार समारोहों और कॉर्पोरेट रात्रिभोज की घोषणा की घोषणा की।
  • जेरेमी क्लार्कसन से संपर्क करें
    2

    Video: ज्यादा पसीना आना इशारा है इस बीमारी का, हो जाएं सावधान!

    कॉल करने के लिए +44 020 7607 7070 पर कॉल करें कि आप जेरेमी क्लार्कसन को एक पेपर के लिए कैसे बुक कर सकते हैं।
  • जेरेमी क्लार्कसन संपर्क 10 शीर्षक वाला चित्र
    3
    पता जानकारी @ स्पीकरकोर्नर पर एक ईमेल भेजेंपूछने के लिए co.uk आप एक ऐसे फॉर्म को भर सकते हैं जो वेबसाइट के दाईं ओर स्पीकर कॉर्नर स्टाफ के लिए आपसे संपर्क कर सकते हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • डाक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com