ekterya.com

फोन से सेक्स ऑपरेटर कैसे बनें

एक फोन सेक्स ऑपरेटर या अभिनेता फोन के रूप में काम कर रहे लोग हैं, जो उपलब्ध अपना समय के अनुसार काम घर से काम करते हैं और कामुकता पेशे के क्षेत्र में रचनात्मक काम करना पसंद के लिए एक आदर्श हो सकता है। एक फोन सेक्स ऑपरेटर बनने के लिए आपको विभिन्न हितों या यौन कामोत्तेजक आप फोन पर ग्राहकों से बात करनी है के बारे में जानने के लिए है। इसके बाद, आपको फोन पर एक सेक्स कंपनी को आवेदन करना होगा या ऑडिशन करना होगा जहां आप काम करना चाहते हैं।

चरणों

एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को कामुक और यौन रुचियों और फेटिश के साथ परिचित कराएं टेलीफोन सेक्स ऑपरेटर अक्सर कई तरह के क्लाइंट के साथ बात करते हैं, जिनके पास कुछ यौन रुचियां हैं, जिनके लिए आपको बंधन, अनुशासन और सद्दामवाद सहित कई विभिन्न विषयों से परिचित होने की आवश्यकता होगी।
  • किताबों, कहानियां और संबंधित सामग्री ऑनलाइन पढ़ें जो कामुकता की शैली के भीतर हैं
  • खोजशब्दों का प्रयोग करके ऑनलाइन खोज करें "यौन संपर्क", "फ़ोन द्वारा सेक्स के सामान्य विषयों" या "बीडीएसएम" (बंधन, अनुशासन, प्रभुत्व, प्रस्तुत करने, परपीड़न और स्वपीड़न की Acronychal) ताकि आप फोन सेक्स के विभिन्न विषयों के बारे में और अधिक जानने के।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि

    Video: सांस ले रही ये 'जलपरी' हकीकत में क्या है? | The Lallantop

    2
    निर्धारित करें कि आपके पास कोई विषय है "निषेध" जिसके साथ आप ग्राहकों के साथ बोलने में सहज महसूस नहीं करते हैं फोन के जरिए सेक्स इंडस्ट्री में, निषेध एक ऐसे विषय के रूप में परिभाषित किया गया है, जिसे आप निजी कारणों से ग्राहकों के साथ भावुक या मानसिक रूप से नहीं बोल सकते। अधिकांश टेलीफोन सेक्स कंपनियां उन लोगों को किराये पर लेना पसंद करती हैं, जिनके पास प्रतिबंध नहीं है। हालांकि कुछ कंपनियां समझ रहे हैं और आपको एक या एक से अधिक टैब्स की अनुमति होगी
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने घर में एक कमरा या स्थान है, जिससे आप बिना किसी रुकावट के फोन पर सेक्स कॉल्स कर सकते हैं। ग्राहकों और व्यावसायिकता के लिए, सबसे फोन सेक्स कंपनियों को एक ही स्थान पर काम करने के लिए आप से पूछना जहां चुप्पी है और पृष्ठभूमि में कोई आवाज होगा।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    फोन के माध्यम से सेक्स ऑपरेटर के रूप में नौकरियों की तलाश करें अधिकांश टेलीफ़ोन सेक्स कंपनियां इन पदों पर ऑनलाइन पोस्ट करती हैं क्योंकि वे ऐसी नौकरी हैं जो दूर स्थानों और घर से आयोजित की जाती हैं।
  • इन सेवाओं को प्रदान करने वाले वेब पेज पर फोन के माध्यम से सेक्स ऑपरेटर नौकरियों की तलाश करें उदाहरण के लिए: https://sexyjobs.com/, https://chatrecruit.com/
  • Video: मां-बेटी की करतूत CCTV में कैद, ध्यान से देखें वीडियो

    एक फोन सेक्स ऑपरेटर बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    फोन से सेक्स ऑपरेटर के रूप में काम करने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को सत्यापित करें उदाहरण के लिए, कुछ कंपनियों को फोन सेक्स की आवश्यकता होती है आप ग्राहकों खोज और ऑनलाइन उनके साथ चैट कर सकते हैं एक फिक्स्ड लाइन कनेक्शन के लिए स्पष्ट जब ग्राहकों से बात है, दूसरों की तुलना आवश्यकता है कि आप एक इंटरनेट कनेक्शन है कि करने के लिए ।
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    सत्यापित करें कि फोन सेक्स कंपनी आपको आपकी गोपनीयता की सुरक्षा के लिए एक उपनाम का उपयोग करने की अनुमति देगा। अधिकांश पेशेवर टेलिफोन सेक्स कंपनियां गोपनीयता और सुरक्षा के कारणों से ग्राहकों के साथ बात करते समय आपको अपने असली नाम का उपयोग करने की उम्मीद नहीं कर सकतीं। इसी तरह, वे आपको एक या अधिक उपनाम बनाने के लिए कह सकते हैं।
  • एक उपनाम चुनें जो कि आपके द्वारा किए गए सभी वर्णों के साथ फोन से सेक्स ऑपरेटर के रूप में अपना काम करने के लिए अच्छी तरह मेल खाता है। उदाहरण के लिए, यदि आपको ग्राहकों से बात करने के लिए किसी विदेशी उच्चारण का उपयोग करना है, तो उस उच्चारण से मेल खाता कोई विदेशी नाम चुनें
  • एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 7 बनें शीर्षक वाली छवि
    7
    एक ऑनलाइन नौकरी के लिए आवेदन पत्रों की एक श्रृंखला पूरी करें और कुछ आवाज रिकॉर्डिंग छोड़ें अगर पूछा जाए। कई टेलीफोन सेक्स कंपनियां आपको टेलिफोन सेक्स ऑपरेटर के रूप में पेशेवर अनुभव की उम्मीद नहीं करेंगे, लेकिन आपको यौन रुचियों और फेटिश के बारे में पता होना चाहिए। इसके अलावा, आपको एक अच्छी आवाज़ है
  • टेलिफोन कंपनी के लिए आपकी आवाज़ की रिकॉर्डिंग को छोड़ने के लिए फोन पर अपनी कामुक आवाज का उपयोग करते हुए एक पुस्तिका को पढ़ने वाली एक पुस्तिका को पढ़िए। इस प्रकार की आवाज़ से बोलते समय आप कॉल प्राप्त करते समय अधिक सहज और अधिक सुरक्षित महसूस कर सकते हैं।
  • Video: The Things Dr Bright is Not Allowed to Do at the SCP Foundation

    एक फोन सेक्स ऑपरेटर चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    सेक्स कंपनियों के फोन पर जवाब देने और आवश्यक प्रक्रियाओं का पालन करने के लिए रुको। आपके द्वारा किराए पर लिया जाने के बाद, आप फोन पर सेक्स क्लाइंट से बात कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • फ़ोन कंपनी से कॉर्पोरेट नाम के बारे में पूछें, जिसका उपयोग आप अपने भुगतान और करों के दौरान करेंगे। क्योंकि फोन सेक्स एक विवादास्पद काम के रूप में देखा जाता है, सबसे फोन सेक्स कंपनियां अपने कॉर्पोरेट नामों के लिए एक उपनाम बनाएं, ताकि आप अपने पेशेवर जीवन में यह काम छुपा सकते हैं।
    • फोन के माध्यम से सेक्स जॉब्स की तलाश करें, जो रात और सप्ताहांत पर पाली के साथ घंटे या नौकरी की लचीलापन प्रदान करते हैं अधिकांश फोन सेक्स कॉल्स रात में और सप्ताहांत पर होंगे

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपकी गोपनीयता और गुमनामी अपने सच्चे नाम और स्थान को ग्राहकों को अवहेलना करना बहुत खतरनाक हो सकता है, इसलिए किसी कंपनी को ढूंढना महत्वपूर्ण होगा और आपकी गोपनीयता और सुरक्षा को मानने वाले एक के लिए काम करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com