ekterya.com

आसानी से एक चिकित्सा सहायक बनने के लिए कैसे

एक मेडिकल असिस्टेंट एक ऐसा व्यक्ति है जो विविध प्रकार के प्रशासनिक और नैदानिक ​​कार्य करता है, जैसे महत्वपूर्ण संकेत लेने या मेडिकल रिकॉर्ड पूरा करने के लिए। श्रम सांख्यिकी ब्यूरो की उम्मीद है कि चिकित्सा सहायक क्षेत्र में रोजगार 2010 और 2020 के बीच 31% तक बढ़ने की उम्मीद है, जिसका मतलब है कि रोजगार के अवसरों का विस्तार हो रहा है। मेडिकल सहायक बनने के लिए सबसे आसान कदम नीचे वर्णित हैं ऑन-साइट प्रशिक्षण प्राप्त करने या किसी संस्थान में जाने की अपेक्षा करते हैं, चिकित्सा सहायक आवश्यक प्रशिक्षण प्राप्त करता है।

चरणों

विधि 1
निर्धारित करें कि आप एक चिकित्सा सहायक हो सकते हैं

Video: धनु * क्या उपहार बृहस्पति लाएगा? * वार्षिक टैरो पठन 2019

1
सुनिश्चित करें कि आप विभिन्न कार्य करने के लिए एक अच्छा व्यक्ति हैं। एक चिकित्सा सहायक एक बार में कई चीजें करने में सक्षम है इसका मतलब यह है कि आपको एक ही समय में अलग-अलग चीज़ों में बहुत अच्छी फिट बनाने के लिए सक्षम होना चाहिए। सबसे अच्छे लोग तेज़, कुशल हैं, और बहुत तेजी से चीजों को उठाते हैं
  • 2
    लोगों की मदद करने के बारे में चिंता अपने काम का सार, सामयिक प्रशासनिक कार्यों के अतिरिक्त, अन्य लोगों की मदद करना है आपको इस विचार की संतुष्टि मिलनी चाहिए कि आपकी सहायता से अन्य लोगों के जीवन में अंतर आता है। यदि आप अपने काम के अन्य लोगों के जीवन पर होने वाले प्रभाव के बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो शायद यह आपका आदर्श कैरियर नहीं है।
  • 3
    सुनिश्चित करें कि आप असुविधाजनक चिकित्सा स्थितियों को सहन करते हैं हालांकि वे सामान्य नहीं हैं, वैद्यकीय सहायकों के आसपास चिकित्सा हस्तक्षेप होते हैं समय-समय पर आपको रोगी के घावों, रक्त और दर्द के असुविधा सहन करने में सक्षम होना चाहिए। आपको अपना काम प्रभावी रूप से करना चाहिए
  • मेडिकल-सहायकों --- कैसे-बनने वाली चिकित्सा-सहायक --- मेरी मेडिकल-असिस्टेंट-नेट-2.पीएनजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक चिकित्सा सहायकों कैसे एक चिकित्सा सहायक बनने के लिए मेरी मेडिकल सहायक नेट 2.jpg
    4
    समझें कि चिकित्सा सहायक होने का रास्ता समय ले सकता है। इसमें मेडिकल सहायक बनने में कई साल लग सकते हैं यदि आप तत्काल एक चिकित्सा सहायक बनना चाहते हैं, तो यह संभव है - लेकिन मुश्किल है
  • विधि 2
    प्रशिक्षण के लिए आपकी सहायता करने के लिए एक डॉक्टर ढूंढें




    1
    अपने जीईडी या उसके समकक्ष प्राप्त करें नौकरी के लिए एकमात्र सच आवश्यकता एक उच्च विद्यालय डिप्लोमा या इसके समतुल्य है यदि आपने हाई स्कूल पूरा नहीं किया है, तो जीईडी कोर्स में दाखिला लें और अंत में जीईडी, एक प्रवीणता परीक्षा लें जो आपको हाई स्कूल में सीखने वाले कौशल को मापने के लिए तैयार है।
  • 2
    एक चिकित्सा सहायक के रूप में आपको प्रशिक्षित करने के लिए डॉक्टर ढूंढें चूंकि चिकित्सा सहायक बनने के लिए कोई कानूनी आवश्यकता नहीं है, इसलिए यह आसान, सस्ता और तेज़ है
  • यदि आपको पहले के अनुभव के साथ चिकित्सा सहायक के रूप में काम पर रखा गया है, तो आपको सुविधा में पर्याप्त प्रशिक्षण मिलेगा। अतिरिक्त लाभ, बेशक, वे काम पर सीखने के लिए आपको भुगतान कर रहे हैं। बहुत से लोग प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए भुगतान करते हैं जो डॉक्टरों और अन्य नर्सों को देते हैं।
  • Video: शरीर की सारी बीमारियों का काल हैं ये गुड और जीरे का चमत्कारिक पानी ? | Benefits of Jgry Cumin Water

    विधि 3
    एक चिकित्सा सहायक होने के लिए एक संस्थान में उपस्थित रहें

    Video: देशहित में जारी दिनभर की पांच बड़ी खबरें I Bharat Tak

    1
    एक चिकित्सा सहायक के रूप में एक डिग्री प्राप्त करने के लिए एक स्कूल में भाग लें स्कूल से डिग्री प्राप्त करने से प्रतिष्ठा प्राप्त होगी और आपको किराए पर लेने की संभावनाओं में सुधार करने में मदद मिलेगी। यदि आप किसी प्रोग्राम के लिए स्कूल जाने का फैसला करते हैं, तो आप निम्न विकल्पों में से कोई भी ले सकते हैं:
    • प्रमाणित मेडिकल सहायक / डिप्लोमा ज्यादातर आवेदकों को पूरा करने के लिए इसमें लगभग 9 महीने लगते हैं।
    • एसोसिएटेड मेडिकल एसोसिएट डिग्री अधिकांश आवेदकों के लिए लगभग 2 साल लगते हैं।
  • 2
    एक प्रमाणपत्र प्राप्त करें (वैकल्पिक) नौकरी खोजने के लिए आपको मेडिकल सहायक के रूप में प्रमाणित नहीं होना है, लेकिन यह वास्तव में मदद करता है। परीक्षा लेने के लिए, आपको हाल ही में एक सहायता कार्यक्रम से स्नातक होना चाहिए।
  • जब तक कि आमा, कैफ या एबीएचईएस का कोई सदस्य न हो, तो परीक्षा में खुद को $ 195 का खर्च आएगा यदि आमा, कैहाईपी या एबीएचईएस के सदस्य, परीक्षा $ 95 का खर्च आएगा
  • परीक्षा वर्ष में तीन बार की पेशकश की है, जनवरी, जून और अक्टूबर में। सुनिश्चित करें कि आप अपनी परीक्षा का समय निर्धारित करने से पहले अध्ययन करने के लिए पर्याप्त समय छोड़ दें।
  • 3
    प्रमाणन परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद, स्थिति के लिए आवेदन करें अब आपके लिए अपनी पहली स्थिति के लिए आवेदन करने का समय है! सुनिश्चित करें कि आपका फिर से शुरू और कवर पत्र विशेष रूप से प्रत्येक कार्यालय के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसे आप आवेदन कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपके पास उपलब्ध राशि और वित्तीय उपलब्धता के आधार पर, एसोसिएट डिग्री प्राप्त करने का सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस स्कूल में जाते हैं, वह अमेरिकी एसोसिएशन ऑफ मेडिकल असिस्टेंट (एएएमए) द्वारा योग्य है।

    संदर्भ

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com