ekterya.com

कैसे फ्रेंच में कुछ भी नहीं कहें

फ्रेंच में "आपका स्वागत है" कहने के कई तरीके हैं यह उस संदर्भ पर निर्भर करेगा जिसमें आप वाक्यांश कहेंगे और जिसे आप कहते हैं, चाहे औपचारिक या अनौपचारिक स्थिति में हो।

चरणों

विधि 1
"धन्यवाद" के लिए सामान्य प्रतिक्रियाओं का उपयोग करें

फ्रेंच स्टेप 01 में शीर्षक
1
"धन्यवाद," के जवाब में जब आप "आपका स्वागत है" कहने के लिए "जे टाइन प्रेी" कहें" "जे टेन प्रे" को "तु दस प्री" कहा जाता है जिसका शाब्दिक अर्थ है "आपका स्वागत है"।
  • फ्रेंच स्टेप 02 में शीर्षक
    2
    जब आप "धन्यवाद" के जवाब में "आपका स्वागत है" कहने के लिए "डीआरआईएन" कहें". "डी रीन" को "डे ग्रि ए" कहा जाता है जिसका शाब्दिक अर्थ है "इसके लिए कृतज्ञ होना कुछ नहीं है" यह वाक्यांश आम तौर पर किसी व्यक्ति को प्रत्युत्तर देने के लिए प्रयोग किया जाता है जो आपको दरवाज़े खोलने या घटित वस्तु को उठाने के लिए धन्यवाद करता है।
  • विधि 2
    अनौपचारिक रूप से "आपका स्वागत है" कहें

    फ्रेंच स्टेप 03 में

    Video: Making FOOD out of CANDY!! Learn How To Make DIY Edible Candy vs Real Food Challenge

    1



    "जब आप अपने मित्रों या परिवार के लिए" आपका स्वागत है "कहना चाहते हैं तो" इल नंए एक पास डे कुई "कहें। यह "आपका स्वागत है" कहने का अनौपचारिक तरीका है और इसे "पास डी क्वेओई" में छोटा किया जा सकता है सही उच्चारण "आईएल नी एक पा कर कुआ" जिसका शाब्दिक अर्थ है "यह कुछ भी नहीं है"

    विधि 3
    औपचारिक तरीके से "आपका स्वागत है" कहें

    फ्रेंच स्टेप 04 में शीर्षक
    1
    जब आप अजनबियों या औपचारिक परिचितों के लिए "आपका स्वागत है" कहना चाहते हैं, तो "जे वोस एन प्रा" कहें "जे वॉस एं पीई" का उच्चारण "यस वीस एन पी" और इसका अर्थ है "खुशी मेरा है" या "इसका उल्लेख न करें"।

    विधि 4
    उपहारों को वितरित करते समय "आपका स्वागत है" कहें

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    फ्रांसीसी चरण 05 में

    Video: 92% WONT GET THIS JOKE. ARE YOU THE 9%? /r/facepalm #11 [REDDIT REVIEW]

    Video: दाऊद इब्राहिम से मिलने दुबई पहुँची दीपिका पादुकोण - आखिर क्यूँ

    1
    जब आप उपहार या उपहार प्राप्त करते हैं, तो आप "धन्यवाद" के जवाब में "आपका स्वागत है" कहने पर "एवेक प्लेयर्स" कहें "एवेक पलैसीर" को "एक वेक पीएलए ज़ियर" कहा जाता है जिसका शाब्दिक अर्थ है "यह मेरी खुशी है"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com