ekterya.com

एक पत्र में एक जिला अटॉर्नी से संपर्क कैसे करें

जिन लोगों के पास प्राधिकरण है, उन्हें संबोधित करना कभी-कभी थोड़ा सा भयभीत हो सकता है अक्सर हम यह नहीं जानते कि किस शब्द का प्रयोग करना है, जैसे कि लॉर्ड, लेडी, उसकी प्रभुत्व या अधिकारी हमें यकीन नहीं है कि पत्र का स्वर होना चाहिए, खासकर अगर यह एक संवेदनशील मुद्दा है। एक पत्र में एक जिला अटॉर्नी को कैसे पता करने के लिए इन चरणों का उपयोग करें

चरणों

एक जिला अटॉर्नी पता

शीर्षक वाला चित्र, एक पत्र चरण 1 में एक जिला अटॉर्नी को पता लगाएं
1
संपर्क करने के लिए सही व्यक्ति को निर्धारित करने के लिए ऑनलाइन या स्थानीय काउंटी न्यायालय में अनुसंधान करें यह सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय कार्यालय से संपर्क करें कि आप जिला अटॉर्नी के कार्यालय में उपयुक्त व्यक्ति को पत्र को संबोधित करते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक पत्र चरण 2 में एक जिला अटार्नी का पता लगाएं
    2
    सुनिश्चित करें कि आप जिस स्थिति या समस्या के बारे में बात करना चाहते हैं वह जिला अटॉर्नी के कार्यालय की जिम्मेदारी है। वर्तमान में, अन्य विभाग विभिन्न समस्याओं के लिए जिम्मेदार हैं, जैसे कि बीमारी
  • याद रखें कि यदि आप पर एक आपराधिक मामले में आरोप लगाया गया है और एक वकील का प्रतिनिधित्व है, तो आप व्यक्तिगत रूप से जिला अटॉर्नी के साथ संवाद करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं
  • शीर्षक वाला चित्र एक पत्र चरण 3 में एक जिला अटॉर्नी को पता लगाएं

    Video: कीटनाशक खुद तैयार करें रासायनिक से 100 गुना ज्यादा प्रभाव साली

    3
    प्रिय श्री या श्रीमती जिला अटॉर्नी को पत्र को प्रत्यक्ष करें आप बस श्री या मिसेस का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन संभवतः नाम के अधिक औपचारिक उपयोग को बेहतर परिणाम मिलेगा।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक पत्र चरण 4 में एक जिला अटॉर्नी को पता लगाएं
    4

    Video: बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन..

    पत्र लिखने से पहले अपने विचारों को व्यवस्थित करें उन सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं को लिखें जिन्हें आप कोशिश करना चाहते हैं इस बारे में सोचें कि जिला वकील क्या सुनना चाहता है, न कि आप क्या कहना चाहते हैं। कल्पना कीजिए कि आप खुद को जिला वकील से तर्कसंगत तरीके से बात कर रहे हैं और इसे नीचे लिखें।



  • शीर्षक वाला चित्र, एक पत्र चरण 5 में एक जिला अटॉर्नी को पता लगाएं
    5
    पत्र संक्षिप्त और संक्षिप्त रखें। आपकी स्थिति को यथासंभव कुछ शब्दों के रूप में समझाएं, समस्या को हल करने और आप देखना चाहते हैं समाधान। याद रखें कि जिस व्यक्ति को आप लिख रहे हैं, उससे निपटने के लिए कई अन्य मामले हैं और यदि आप अपनी आवश्यकता को जल्दी से निर्धारित कर सकते हैं तो अधिक ग्रहणशील होगा
  • शीर्षक वाला चित्र, एक पत्र चरण 6 में एक जिला अटार्नी का पता लगाएं
    6
    आपकी भाषा में पेशेवर बनें और आपके दृष्टिकोण में सकारात्मक हो। निजी भावनाओं को प्रकट करने की अनुमति न दें
  • शीर्षक वाला चित्र, एक पत्र चरण 7 में एक जिला अटार्नी का पता लगाएं
    7
    इसे भेजने से पहले पत्र की जांच करें यदि संभव हो, तो किसी और को यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि जिस बिंदु पर आप समाधान करना चाहते हैं वह स्पष्ट रूप से और संक्षिप्त रूप से व्यक्त किया गया है।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक पत्र चरण 8 में एक जिला अटार्नी का पता लगाएं

    Video: Fatal Attraction - Trailer

    8
    इस तरह से लिफाफा सीधे करें: माननीय (पूर्ण नाम) जिला अटॉर्नी (शहर या काउंटी का नाम), पूरा पता द्वारा पीछा किया।
  • युक्तियाँ

    • एक पत्र को समाप्त करने का एक उपयुक्त तरीका है "ध्यान से" इस के अंत में
    • एक कंप्यूटर का इस्तेमाल करके हाथ लिखकर इसे लिखो। व्यक्तिगत सुलेख पढ़ना मुश्किल हो सकता है किसी कंप्यूटर पर पत्र लिखना आपको अधिक पेशेवर देखने में मदद करेगा और बेहतर प्रतिक्रिया प्राप्त करने की संभावना है।
    • याद रखें कि शब्द "अनुमानित" यह हमेशा एक व्यापारिक स्थिति में उचित है और इसका मतलब यह नहीं है कि आप उस व्यक्ति को चाहते हैं यह केवल एक पत्र शुरू करने के लिए उपयुक्त ग्रीटिंग है।
    • एक औपचारिक और सम्मानपूर्ण स्वर रखें बोलचाल या शब्दजाल की भाषा को पेश करने की अनुमति न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com