ekterya.com

एक प्रेस विज्ञप्ति वितरित कैसे करें

प्रेस विज्ञप्ति का वितरण एक अच्छी तरह से स्थापित विधि है जिसका उपयोग वे अपने व्यापार या संगठन को साझा करने वाले समाचारों के पत्रकारों को सूचित करते हैं। प्रेस विज्ञप्ति के वितरण से उत्पन्न प्रचार एक व्यवसाय को बढ़ने, गैर-लाभकारी संगठन में दान बढ़ाने या किसी भी विषय में एक प्रमुख प्राधिकरण के रूप में एक व्यक्ति को स्थापित करने में मदद कर सकता है।

चरणों

एक प्रेस विज्ञप्ति वितरित शीर्षक छवि शीर्षक चरण 1
1
एक प्रेस विज्ञप्ति लिखें अगर आपको नहीं पता कि प्रेस विज्ञप्ति कैसे लिखनी है, तो आप पहले से ही किए गए उदाहरणों के लिए देख सकते हैं या अपना कथन लिखने के लिए पेशेवर लेखक का भुगतान कर सकते हैं।
  • एक प्रेस विज्ञप्ति वितरित शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    तय करें कि आप इसे अपने आप या नहीं पर वितरित कर सकते हैं। क्या आपके पास पत्रकारों की एक सूची है जिनके पास आपके पास पहले से मौजूद व्यक्तिगत संबंध है? क्या आप जानते हैं कि आपके पसंदीदा पत्रिका या टीवी शो में साझा किए गए नोट्स को किसका कवर किया गया है और इसे कैसे पता लगाया गया है? क्या आपको शीर्ष समाचार एजेंसियों तक पहुंच है? यदि नहीं, तो शायद प्रेस विज्ञप्ति वितरण सेवा का प्रयोग करना अधिक कुशल होता है, जैसे कि इरेलेज़स
  • एक प्रेस विज्ञप्ति वितरित शीर्षक छवि शीर्षक चरण 3
    3
    अपने संचार को वितरित करें, अगर आपने इसे खुद करना चुना है सुनिश्चित करें कि ईमेल द्वारा संपर्क किए गए प्रकाशन इलेक्ट्रॉनिक प्रेस विज्ञप्ति को स्वीकार करते हैं कुछ संचार मीडिया को अभी भी आम मेल द्वारा संचार भेजने की आवश्यकता है जिन पत्रकारों के साथ आपकी व्यक्तिगत मैत्री है या यहां तक ​​कि दैनिक सौदा भी है, उन पर जोर देने के लिए संकोच न करें लेकिन कष्टप्रद अजनबियों से बचें - आप शायद कचरे में फेंकने वाले अपने रिलीज़ को प्रबंधित करते हैं और अपने ईमेल पते को ब्लॉक करते हैं।
  • एक प्रेस विज्ञप्ति वितरित शीर्षक छवि 4 चरण

    Video: 중국 시진핑을 향한 장쩌민의 암살시도 中国 暗殺 assassination for Xi jinping

    4
    प्रेस विज्ञप्ति वितरित करने के लिए एक कंपनी चुनें, अगर आपने एक किराया करने का फैसला किया मुफ्त ऑनलाइन वितरण सेवाओं से बचें पेशेवर वितरण की लागत इसके मूल्य को दर्शाती है। यदि किसी सेवा की लागत कुछ भी नहीं है, तो यह शायद आपके समय बर्बाद कर रहा है एक ऐसे कंपनी की तलाश करें जो आपको पिछले अभियानों के कई उदाहरण दे सकते हैं जो कि राष्ट्रीय मीडिया का ध्यान रखते थे। कुछ प्रेस विज्ञप्ति एजेंसियां ​​न्यूज़लेटर मसौदा तैयार करने और वितरण पैकेज बेचती हैं



  • एक प्रेस विज्ञप्ति वितरित शीर्षक छवि शीर्षक चरण 5
    5
    अपने प्रेस विज्ञप्ति के वितरण के लिए भुगतान करने से पहले कई प्रश्न पूछें। आपके द्वारा चुने गए कंपनी में आपके प्रश्नों का उत्तर देने के लिए, आपके संचार की गुणवत्ता में सुधार करने में आपकी मदद करने, पिछले ग्राहकों से प्रशंसापत्र प्रदान करने और आपके कथन का वितरण कैसे किया जाएगा, यह जानने में समय होना चाहिए। ऐसी कंपनियों की तलाश करें जो आपकी प्रेस विज्ञप्ति को शीर्ष समाचार एजेंसियों जैसे पीआर न्यूजवायर या बिजनेसवायर में भेजते हैं।
  • एक प्रेस विज्ञप्ति वितरित शीर्षक छवि शीर्षक चरण 6
    6
    पत्रकारों को उपलब्ध कराएं जो आपके कथन के वितरण का पालन करते हैं। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपको अपना वक्तव्य वितरित होने के बाद पूरे दिन फोन का जवाब देना पड़ सकता है अपने कार्यक्रम को साफ करें, अपनी उंगलियों को पार करें और सर्वोत्तम के लिए आशा करें
  • एक प्रेस विज्ञप्ति वितरित शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    उन पत्रकारों का पालन करें, जो आपकी नोट चुनते हैं। उन लोगों का धन्यवाद करें जिन्होंने अपनी संचार या उसमें से प्राप्त एक नोट प्रकाशित किया है। अगर आप व्यक्तिगत रूप से साक्षात्कार लेते हैं, तो साक्षात्कार के लिए पत्रकार का धन्यवाद करें और सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से उसके साथ संपर्क में रहें। यदि आपको अपनी नोट के बारे में अपडेट साझा करने के लिए आमंत्रित किया गया है, तो संक्षिप्त, व्यक्तिगत और सामयिक ईमेल के माध्यम से ऐसा करें।
  • युक्तियाँ

    Video: A Matter of Logic / Bring on the Angels / The Stronger

    • यदि आप कुछ मीडिया में अपने नोट का उल्लेख करते हैं, तो आप उन लोगों से संपर्क करके उस आंदोलन के मूल्य और अवधि को अधिकतम कर सकते हैं, जिन्होंने आपकी कंपनी या संगठन के बारे में पहली बार सुना है। प्रेस विज्ञप्ति के लिए धन्यवाद करने वाले लोगों के साथ संपर्क में रखने के लिए ट्विटर, फेसबुक और एक कॉर्पोरेट ब्लॉग का उपयोग करें। आपके पास सभी प्रश्नों का उत्तर देने का प्रस्ताव।
    • चिंता मत करो अगर आपकी पहली प्रेस विज्ञप्ति अच्छी तरह से लिखित और वितरित होने के बावजूद आंदोलन उत्पन्न नहीं करती है। सफलता के लिए समय लगता है और अभ्यास की आवश्यकता होती है
    • यदि आप किसी उत्पाद को बेचते हैं, तो टीवी, रेडियो या प्रिंट पर दिखाए जाने वाले प्रदर्शनों को मनाने के लिए एक विशेष पदोन्नति देने पर विचार करें। यहां तक ​​कि अगर यह एक छोटी छूट है, तो यह प्रभावी ग्राहकों में उत्सुक आगंतुकों को बदलने में मदद कर सकता है।
    • प्रेस विज्ञप्ति का उपयोग एक ऑनलाइन उपस्थिति उत्पन्न करने के लिए किया जा सकता है। वे विशेष रूप से नए व्यवसायों के लिए उपयोगी होते हैं मालिक जो नियमित रूप से अपने प्रेस विज्ञप्ति प्रकाशित करते हैं, वे समय के साथ सकारात्मक प्रतिष्ठा प्राप्त करते हैं। संभावित ग्राहकों को एक प्रतिष्ठित कंपनी के साथ व्यापार करने की अधिक संभावना है
    • प्रेस विज्ञप्ति केंद्र हैं, जैसे कि (https://pressreleasecentre.com), जो मुफ्त वितरण भी प्रदान करते हैं

    चेतावनी

    • ऐसे प्रस्तावों के बारे में सावधान रहें जो वास्तविक होने के लिए बहुत अच्छा लगते हैं। यदि कोई कंपनी 200,000 पत्रकारों के साथ मुफ़्त संपर्क का दावा करती है, तो बीमा एक झूठ या बुरा है, आपकी व्यक्तिगत जानकारी एकत्र करने के लिए डिज़ाइन किया गया घोटाला। आपको उस सूची में भी शामिल किया जा सकता है पत्रकार और अवांछित मेल प्राप्त करें!
    • एक प्रेस विज्ञप्ति के वितरण के लिए भुगतान करने से पहले हमेशा अनुबंध के ठीक प्रिंट को पढ़ें। छिपी मासिक सदस्यता शुल्क या अन्य उपरि शुल्कों पर ध्यान दें।
    • यदि वे आपको प्रेस विज्ञप्ति वितरण सेवा के लिए अतिरिक्त कुछ प्रदान करते हैं, तो लागत का पता लगाएं - यह मत मानें कि क्योंकि कंपनी कीमत का उल्लेख नहीं करती है, जो वे आपको किसी भी अतिरिक्त सेवा के लिए चार्ज नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com