ekterya.com

कैसे एक ट्यूटर को खोजने के लिए

शिक्षा उद्योग एसोसिएशन के मुताबिक, पिछले साल की तुलना में निजी ट्यूटर की मांग पिछले वर्ष के दौरान 15% से बढ़कर 18% हो गई है। नतीजतन, निजी शिक्षकों की संख्या भी नाटकीय रूप से वृद्धि हुई है अपने बच्चे के शैक्षणिक भविष्य को किसी और को सौंपने से पहले, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि व्यक्ति अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सबसे योग्य है।

चरणों

इमेज का शीर्षक लेख में एक निबंध का विश्लेषण चरण 11
1
ऐसी कोई बात नहीं है "लाइसेंस प्राप्त शिक्षकों"। ऐसा "लाइसेंस" वे शिक्षकों को भाड़े वाली ट्यूशन कंपनियों से आते हैं ट्यूशन कंपनी के जाने के बजाय अनुभव और संदर्भ के साथ एक निजी ट्यूटर खोजें इनमें से कुछ कंपनियां अनुभवहीन शिक्षकों को किराये पर लेती हैं और उन्हें बहुत कम भुगतान करती हैं, जबकि वे आपको बहुत शुल्क लेते हैं एक अच्छा ट्यूटोरिंग कंपनी हमेशा अनुभवी शिक्षकों और प्रमाणित शिक्षकों का उपयोग करती है।
  • शीर्षक वाला चित्र ट्यूटर खोजें चरण 2
    2
    एक अनुभवी शिक्षक खोजें जो आपके बच्चे के समान उम्र के बच्चों को सिखाएंगे।
  • Video: 9Next Hindi News: 22 साल की टीचर का14 साल के स्टूडेंट पर आया दिल, प्रेमी को लेकर फरार !!!

    Video: Multiplying single digits - free math help - online tutor

    शीर्षक वाला चित्र ट्यूटर खोजें चरण 3
    3
    एक संपूर्ण मूल्यांकन आपके बच्चे की कठिनाइयों के मूल कारण की पहचान करेगा। एक छात्र की ताकत और कमजोरियों का एक व्यक्तिगत विश्लेषण एक बच्चे की जरूरतों को निर्धारित कर सकता है और अपने स्वयं के लक्ष्य निर्धारित करने में मदद कर सकता है आप अपनी प्रगति पर अपडेट के लिए पूछना चाहिए क्योंकि आप सलाह कार्यक्रम के माध्यम से जाते हैं।
  • प्रश्न पूछें सर्वेक्षण सर्वेक्षण चरण 5 पूछें
    4
    अपने लक्ष्यों को परिभाषित करें क्या आप अपने बच्चे को अस्वीकार करने से रोकने की कोशिश करते हैं? क्या आप उस बच्चे को चुनौती की तलाश कर रहे हैं जो पहले से ही स्कूल में अच्छी तरह से काम करता है?
  • चित्र शीर्षक से काम पर फोन का जवाब चरण 3

    Video: P54,महर्षि मेंही भजन-निज तन में खोज सज्जन, बाहर न खोजना।स्वर-मनोज बाबा //सत्संग ध्यान

    5
    अपनी रुचि के विषय में विशिष्ट अनुभव वाले एक निजी शिक्षक का पता लगाएं सिर्फ इसलिए कि गणित में कोई व्यक्ति प्रतिभाशाली है, इसका अर्थ यह नहीं है कि वह अन्य विषयों को सिखाने के लिए योग्य है।



  • प्रश्न पूछें सर्वेक्षण सर्वेक्षण चरण 7 पूछें

    Video: Law School Tutor

    6
    एक संगत व्यक्तित्व ढूंढने का प्रयास करें निर्धारित करें कि किस प्रकार के शिक्षकों ने छात्र से पहले उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है
  • छवि शीर्षक से आपका फोन चरण 6 उत्तर दें
    7
    शिक्षकों से पूछें कि वे आपके बच्चे को कुछ विशेष कौशल कैसे बनाएंगे। एक अच्छा ट्यूटर के लिए एक बच्चे को अगले स्तर पर जाने से पहले एक विशिष्ट कौशल हासिल करने की आवश्यकता होगी, अर्थात, अकादमिक। एक शिक्षक खोजें जो माता-पिता और अन्य शिक्षकों के साथ एक व्यक्तिगत कार्यक्रम बनाने के लिए मिलकर काम करता है, कोई भी दो छात्र समान नहीं हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र ट्यूटर खोजें चरण 8
    8
    नियोक्ताओं और पूर्व छात्रों से संदर्भ के लिए संभावित शिक्षकों से पूछो एक निजी शिक्षक को उन संदर्भों में से कई होना चाहिए।
  • शीर्षक का चित्र सही कार्यालय डेस्क चुनें चरण 4
    9
    अपने परिवार और दोस्तों के निजी ट्यूटर्स या स्कूल के सलाहकार से सिफारिशें प्राप्त करने का प्रयास करें
  • एक वॉशर और ड्रायर कदम 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    10
    आप craiglist.org (आप बस अपने शहर पर क्लिक करें, और फिर सेवाओं या सबक के तहत) पर ट्यूटर्स पा सकते हैं, या इन ट्यूशन वेबसाइटों को आज़माएं: SeekaTutor, एक शिक्षक खोजें, ट्यूटर मैच ट्यूशनिंग, या यहाँ प्रयास करें: local.yahoo.com, आदि
  • चेतावनी

    • यदि आपके पास लंबे समय तक एक निजी शिक्षक है, तो ऐसा हो सकता है कि आप हर बार उस विषय के साथ सौदा करते हैं और आप स्वतंत्र रूप से अध्ययन नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com