ekterya.com

Fanfiction कैसे लिखना

शब्दार्थ शब्द का एक प्रकार का फर्जी इतिहास है जो एक श्रद्धांजलि के रूप में मौजूदा कार्य के वातावरण या वर्णों का उपयोग करता है। आप एक निश्चित काल्पनिक जगत के एक बड़े प्रशंसक हैं, तो आप पूरी तरह से आधिकारिक इतिहास बदलने के लिए, अपने पात्रों में से कुछ के बारे में लिखने के लिए चुन सकते हैं विस्तार या। हालांकि fanfiction के पाठकों की संख्या आम तौर पर कम है और विशेष लोग हैं, जो पढ़ा जाएगा आप जो लिखते हैं मूल सामग्री के लिए आपके जैसा जुनून महसूस होगा। Fanfiction कुछ के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए एक मजेदार और रचनात्मक तरीका है और संभावनाएं लगभग असीमित हैं

चरणों

भाग 1
मूल सामग्री का अन्वेषण करें

छवि शीर्षक 16896 1
1

Video: Узнай-ка | Словарь молодежного сленга - Кто такие шипперы? #29| Что такое фанфик?

मूल सामग्री चुनें, जिस पर आप लिखेंगे। Fanfiction हमेशा कला के एक मौजूदा काम पर आधारित है वास्तव में, आप एक ऐसी कहानी बनाते हैं जो कि पहले से मौजूद एक काल्पनिक कहानी को फैलाने या बदल देती है। इसका मतलब है कि आप ऐसा करने के लिए चुन सकते हैं अंतहीन हैं उन्होंने पुस्तकों, फिल्मों, टेलीविज़न शो, वीडोगेम्स और लगभग किसी भी चीज का लिखा है जिसमें कथा आधार और प्रशंसकों का समूह शामिल है जो प्रशंसा करते हैं। आपको एक काल्पनिक ब्रह्मांड चुनना होगा जिसके साथ आप परिचित हैं फनफिक्स लिखने के लिए सबसे आम विकल्प हैं स्टार वार्स, हैरी पॉटर और कई एनीमे श्रृंखला
  • ब्रह्मांड जिसे आप अपने काम के आधार के रूप में चुनते हैं, उसका आपके इतिहास पर और उसके विकास के तरीके का सबसे बड़ा प्रभाव होगा। कुछ विश्वासी फिन्फिक्स में कुछ तरीकों का भी समर्थन करते हैं। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आपके पसंदीदा लेखक के रूप में विकल्प अनंत हैं। आप कर सकते हैं
जो कुछ आप मूल सामग्री से चाहते हैं, भले ही इसका अर्थ है कि इसे पूरी तरह से कुछ अलग किया जाए।
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 2
    2
    काल्पनिक ब्रह्मांड के बारे में पढ़ें ज्यादातर पंखे आम तौर पर विज्ञान कथा ब्रह्माण्ड या फंतासी ब्रह्माण्डों पर आधारित हैं हैरी पॉटर या स्टार ट्रेक इन संसारों के साथ शुरू करने के लिए महान हैं क्योंकि वे बहुत बड़ी हैं और कहानियों को बनाने की क्षमता की अनंत राशि होती है। ऑनलाइन खोज करें और एक निश्चित ब्रह्मांड के बारे में सब कुछ पढ़ सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपने पंथों में स्थापित कैनन से बाहर निकलने की योजना बना रहे हैं, तो यह उन्हें तोड़ने से पहले नियमों को जानने में बहुत मदद करता है।
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 3
    3
    कुछ प्रशंसक पढ़ें आपके काम के लिए सर्वोत्तम विचार पाने की प्रेरणा मूल सामग्री से ही आएगी। हालांकि, यह अभी भी यह देखने में मदद करता है कि अन्य प्रशंसकों ने उसी विचारों के साथ क्या किया है। कुछ प्रशंसक कथा कहानियों के लिए एक Fanfiction.net वेबसाइट खोजें जो आपकी मूल सामग्री से मेल खाते हैं। कुछ कहानियां पढ़ें जो अन्य लोगों ने लिखी हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस तरह से लोगों का उपयोग और मूल को अनुकूलित किया जाता है उस पर कब्जा करना है।
  • जब पढ़ने के लिए कल्पितता की तलाश में हो, तो आपको आस-पास की धारणा हो सकती है कि कई प्रशंसक गुणवत्ता की कमी रखते हैं। पंथ समुदाय का हिस्सा बनने का अर्थ यह है कि प्रत्येक व्यक्ति की क्षमता का समान स्तर नहीं है। अधिकांश प्रशंसक शौकिया स्तर हैं और सच्चाई यह है कि इनमें से कई कार्यों को पढ़ने में लायक नहीं है। आपको अच्छी कहानियों को खोजने के लिए धैर्य होना चाहिए।
  • भाग 2
    अपनी कहानी की योजना बनाएं

    छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 4
    1
    अपनी पहुंच निर्धारित करें क्योंकि फनफिक्शन बहुत विविध और खुला है, इससे आपको लेखन शुरू करने से पहले कुछ नियमों को सेट करने में मदद मिलती है। क्या आपकी कहानी बड़ी या छोटी होगी? जबकि कुछ प्रशंसा एक पुस्तक के रूप में लंबे समय तक हो सकती है, लेकिन अधिकांश आमतौर पर छोटी होती हैं। हालांकि, समुदाय में बहुत बहस चल रही है कि कितने समय तक सही फ़ार्मर होना चाहिए। कुछ लम्बाई और शैली दूसरों की तुलना में कुछ विषयों के साथ बेहतर होती है। दिन के अंत में, इतिहास की लंबाई वास्तविक लेखन की प्रक्रिया के अनुसार निर्णय लिया जाएगा, लेकिन यह एक अच्छा विचार है piecing से पहले भविष्य गुंजाइश पर विचार करना।
    • छोटे fanfics कहा जाता है "ड्रेबल्स। " आमतौर पर उनके पास 50 से 100 शब्दों की लंबाई होती है। दरअसल, इतनी छोटी जगह के साथ एक कहानी बताने के लिए एक चुनौती है, इसलिए यह बहुत समय खर्च किए बिना अपने कौशल का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है
    • कहानियाँ कहती हैं "फुज्जी" वे छोटे और सीधी कहानियां हैं उनके पास आमतौर पर 1000 से कम शब्द हैं और चरित्र के जीवन के दैनिक पहलू को बताते हैं।
    • सबसे विकसित कथा कहानियाँ हजारों शब्दों के लंबे हो सकते हैं। सामान्य तौर पर, लोग इन कहानियों पर अधिक ध्यान देते हैं, क्योंकि उनके पास एक साजिश है जो उनकी लंबाई तय करता है।
    • यह आवश्यक नहीं है कि फनफिक्स कथा या परंपरागत गद्य में लिखा जाए। आप अपने पंखों को कविता के रूप में लिख सकते हैं या एक निश्चित दृश्य के दौरान एक चरित्र की मानसिक स्थिति की एक तालिका लिख ​​सकते हैं।
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 5
    2
    मूल सामग्री के "काल्पनिक स्थितियों" के परिदृश्यों की कल्पना करो सभी फनफिक्स सट्टेबाजी पर आधारित हैं। चाहे आप काम की अगली कड़ी या एक वैकल्पिक कहानी लिखने का निर्णय लेते हैं, तो सब कुछ "काल्पनिक" प्रश्न पर आधारित होगा। क्या होगा यदि एक चरित्र में इतिहास? एक भी बिंदु पर मर जाता है (या मरो), तुम्हें क्या लगता है फिल्म के क्रेडिट पास करने के बाद क्या होता है? यह आपको अपने फैनफिक्स की योजना के शुरुआती चरणों में पूछना चाहिए।
  • स्रोत सामग्री के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें यदि आपको रचनात्मक शुरुआती बिंदु मिलना मुश्किल लगता है यदि यह काम नहीं करता है, तो अधिक फनफिक्स पढ़ें। यह देखने के लिए प्रेरित किया जा सकता है कि विषय के साथ अन्य लोगों ने क्या किया था।
  • कुछ लेखकों ने फैनफियर के अंदर खुद को चित्रित किया है, जहां वे पात्रों के साथ भी बातचीत कर सकते हैं। एक चरित्र जो कि लेखक का प्रतिनिधित्व है उसे एक के रूप में जाना जाता है "अवतार। "
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 6
    3
    एक प्रशंसक विदेशी लिखने पर विचार करें फाँन्फिक्शन क्रॉसओवर फैनफिश की एक शैली को दर्शाता है जो विभिन्न काल्पनिक संसारों से एक साथ वर्णों को लाता है। रसायन विज्ञान के रूप में, संभावनाएं लगभग अनंत हो जाती हैं, जब आप दो चीजों को गठबंधन करने का निर्णय लेते हैं। वास्तव में, वहाँ कई बुरी fanfiction विदेशी, जो मोटे तौर पर तथ्य यह है कि यह बहुत ज्यादा चतुराई ही बार में कई ब्रह्मांडों संभाल लेता है की वजह से है कर रहे हैं। हालांकि, वे भविष्य के लेखक के लिए कई अद्भुत अवसर प्रदान करते हैं।
  • एक क्रॉसओवर का एक उदाहरण वर्णों को एक साथ लाने के लिए हो सकता है स्टार वार्स की यूनिवर्सिटी में स्टार ट्रेक या मास प्रभाव
  • हाथ से फ़ुटफ़िश क्रॉसओवर लिखना सबसे अच्छा है अगर आपको नहीं पता कि क्या आप अपने अगले पंखे में दो या अधिक अलग-अलग यूनिवर्सिटी लिखेंगे
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 7
    4
    तय करें कि आप मूल के लिए वफादार कैसे अपनी कहानी चाहते हैं चूंकि कट्टरपंथी अविश्वसनीय विविधता है, एक अच्छा विचार बाकी के संबंध में अपने स्थान को जानना है। कुछ फनफान वे मूल सामग्री के साथ क्या करना चाहते हैं, जब तक वे उस बिंदु तक नहीं जाते हैं जहां वे कम से कम में नहीं दिखते हैं अन्य मूल के एक वफादार निरंतरता बनाने की कोशिश करते हैं सामान्य तौर पर, आप कहानी के साथ कितनी दूर तक पहुंच सकते हैं, सबसे अच्छे फनफिक्स वे हैं जो कम से कम मूल की भावना को बनाए रखते हैं।
  • एक अच्छा विचार है की अवधारणा पर विचार करना है "canonicidad"। संक्षेप में, शब्द कैनन काल्पनिक ब्रह्माण्ड में "कुछ नहीं है या नहीं" को संदर्भित करता है हान सोलो को चित्रित करना स्टार वार्स `की तरह एक दुष्ट दस्यु कैनन के लिए सच हो सकता है, लेकिन कहने के लिए वह कॉमेडी प्रशंसक है 90 के दशक के मित्र निश्चित रूप से कैनन नहीं होंगे
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 8
    5
    एक स्केच से लिखें एक उचित स्केच एक फफरीफ लिखने के लिए एक अंतर बना सकता है आप कुछ तुम कहाँ अपनी कहानी आप मदद कर सकते हैं रचनात्मक ब्लॉक को कम करने और एक चिकनी अंतिम परिणाम प्राप्त साथ जाना चाहते है कि, मज़ा माना जाता है जानने के लिए "कठिन परिश्रम" होने के लिए एक स्केच भी नहीं करना चाहता हो सकता है। कई काल्पनिक कहानियां एक समान नाटकीय आर्क हैं। इसे निम्नलिखित भागों में विभाजित किया जा सकता है:
  • शुरुआत शुरूआत को पर्यावरण को अच्छी तरह से स्थापित करना चाहिए, साथ ही साथ अपने केंद्रीय पात्रों की प्रेरणाओं और जोखिमों को परिभाषित करना चाहिए।
  • संघर्ष खोलना कुछ ऐसा होता है और नायक को अपने साहसिक की ओर सड़क पर डालता है। अक्सर (लेकिन हमेशा नहीं) यह प्रतिद्वंद्वी का काम है चीजों को हल करने की कोशिश करते समय बाकी कहानी नायक को शामिल करेगी
  • कहानी का आधा एक कहानी का आधा चरित्र के मिशन के केंद्र के रूप में देखा जा सकता है यह तब होता है जब कहानी अधिक विस्तृत हो जाती है, अक्षरों के संबंध विकसित और मजबूत होते हैं और जोखिम धीरे-धीरे बढ़ते हैं।
  • निम्न बिंदु कहानी के संकल्प से पहले, वहां आमतौर पर एक बिंदु होता है जिस पर चरित्र सबसे चरम क्षण होता है और जहां सब कुछ खो जाता है आप संभवतया कई फिल्में याद रख सकते हैं जो कि अनुक्रम का पालन करते हैं
  • संकल्प चरमोत्कर्ष जहां नायक की जीत आमतौर पर, नायक के सबसे निम्न बिंदु पर होने के अंत में यह अंत में पहुंचता है और अंत तक गति लेती है। कभी-कभी, तब एक परिणाम (अंतिम कार्रवाई) है जहां अंतिम संघर्ष का परिणाम दिखाया गया है।
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 9
    6
    साजिश को परिशोधित करें एक बार आपके पास स्केच है, तो यह देखने के लिए आपके पास एक दृश्य संदर्भ होगा कि आपकी साजिश वास्तव में कितनी अच्छी तरह काम करती है। लिखने के लिए नीचे बैठने से पहले, एक अच्छा विचार है कि आपके पास पहले से ही सामग्री देखने की है और देखें कि क्या आप कुछ विस्तार को छोटा या विस्तृत कर सकते हैं आम तौर पर, मौलिकता संपादन की प्रक्रिया के दौरान आता है, जहां आप उन चीजों को हटा सकते हैं जो आपकी दृष्टि से मेल नहीं खाते। ध्यान रखें कि भूखंड व्यावहारिक रूप से आकस्मिक कथा कहानियों का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। यहां तक ​​कि अगर आपके लेखन कौशल सबसे अच्छे नहीं हैं, तो आप पाठक का ध्यान तब भी प्राप्त कर सकते हैं जब आप एक अच्छी कहानी बताते हैं।



  • भाग 3
    अपनी कृति को लिखें

    छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 10
    1
    कार्रवाई जल्द ही शुरू होती है शुरुआत से मान लीजिए कि जो कोई भी आपके प्रशंसक को पढ़ता है वह मूल सामग्री के जितना ज्ञान आपको होगा उतना ही होगा। शुरुआत में आपको जानकारी या विवरण देना, पाठक को हुक नहीं करेगा। इसके बजाय, आपको उसे कुछ कार्रवाई करने की ज़रूरत है जो उसे लगातार पढ़ने में रुचि रखती है।
    • कट्टरपंथियों के मामले में, विवरण उपयोगी होते हैं, लेकिन उन्हें जरूरत से ज्यादा उपयोग करने की प्रवृत्ति होती है। सुनिश्चित करें कि वर्णनात्मक भागों संक्षिप्त और प्रभावी हैं
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 11
    2
    मूल सामग्री की जांच करें यदि आप किसी लेखक के ब्लॉक का अनुभव करते हैं या देख सकते हैं कि आपकी प्रगति धीमी है, तो यह आपको मूल सामग्री पर वापस जाने और इसे फिर से मजा लेने में बहुत मदद करेगा। यद्यपि आप मूल से परामर्श करना चाहिए यदि आप कैनन के प्रति विश्वासयोग्य बनना चाहते हैं, तो आपको बड़े संशोधन के मामले में भी इसका परामर्श करना चाहिए। अच्छे फनफिक्स मूल और प्राकृतिक रचनात्मक प्रतिभा के प्यार से प्रेरित होते हैं, इसलिए मूल काम पर वापस जाने के लिए उपयोग करना एक स्वस्थ आदत है।
  • अपनी लेखन प्रक्रिया के विभिन्न चरणों में, आप यह महसूस कर सकते हैं कि जब आप काम में दोबारा आते हैं तो मूल के टोन आपके कार्य को कितना (या अनदेखा) करता है। आपके द्वारा अपने स्वयं के पंखों को लिखने के प्रयास को देखते हुए, यह बहुत संभावना है कि मूल सामग्री का पालन करते समय आपके पास एक अधिक महत्वपूर्ण आंखें होंगी।
  • Video: आसानी से फ्रेंच बोलना सीखें (LEARN SPEAKING FRENCH EASILY [HINDI AUDIO])

    छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 12
    3
    अपने पात्रों के लिए सही रहें जबकि पर्यावरण और इतिहास को और अधिक स्वतंत्र रूप से बदल दिया जा सकता है, पाठकों को यह पसंद नहीं है, अगर आप अक्षर बदल देंगे एक चरित्र एक दृश्य उपस्थिति से बहुत अधिक है, और यदि आपके रचनात्मक वृत्ति में सभी मामलों में अंतिम शब्द होना चाहिए, तो आप उस चरित्र के नाम के बजाय एक और नाम लिख सकते हैं यदि आप उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर करते हैं जो वे नहीं करेंगे। ध्यान रखें कि यह आपके पात्रों की जांच करने के लिए अलग है।
  • एक उदाहरण जिसमें पात्रों के कट्टरपंथी परिवर्तन कार्य करते हैं "वैकल्पिक सार्वभौमिक"। आम तौर पर वैकल्पिक ब्रह्मांड प्रकरण के द्वारा प्रेरित स्टार ट्रेक, आप एक प्रशंसक लिख सकते हैं जो समानांतर ब्रह्मांड में जगह लेता है, जहां अक्षर उनके मूल व्यक्तित्वों के एक बुरे जुड़वां संस्करण हैं। एक गेटे या दाढ़ी को अपने चरित्र में जोड़ना जिससे कि यह बुरा लग रहा है मजेदार हो सकता है, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 13
    4
    हर दिन लिखें रचनात्मकता केवल तब ही शुरू होती है जब आप हर रोज एक ही परियोजना में स्वयं को समर्पित करते हैं। लेखन एक स्पष्ट उदाहरण है, क्योंकि आपको यह सोचने की आवश्यकता है कि आप नियमित आधार पर क्या लिख ​​रहे हैं। हर दिन लिखने के लिए एक क्षण चुनें और इसे पूरा करने का प्रयास करें। यह आपके दोपहर के भोजन के घंटे या काम के बाद हो सकता है नियमित आदत लिखना आपकी कहानी को जल्दी से विकसित कर देगा इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आपके पास काफी आकार का एक काम होगा जो आपकी खुद की जिम्मेदारी है।
  • कई लेखकों का मानना ​​है कि संगीत को सुनना एक अच्छा विचार है जो उस स्वर से मेल खाता है जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक फैनफिकल लिखते हैं स्टार वार्स, एक जॉन विलियम्स के स्कोर को सुनने से आपको सही प्रेरणा मिल सकती है
  • अधिकांश फनफिक्स में 1000 से कम शब्द हैं, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि आप कुछ और लिखने की कोशिश करें। लंबे समय तक कहानियां पात्रों, विषयों और वातावरण का पता लगाने के लिए अधिक अवसर देती हैं।
  • छवि लिखित एक प्रशंसा चरण 14
    5
    अपना काम संपादित करें संपादन किसी भी प्रकार के लेखन का एक आवश्यक हिस्सा है। यदि आप चाहते हैं कि वे अपने फ़ार्मर गंभीरता से लें, तो सुनिश्चित करें कि आप इस प्रक्रिया के माध्यम से भी जाते हैं। आपके पास क्या है फिर से पढ़ें और यह देखने के लिए प्रयास करें कि आप इसे सुधारने के लिए क्या कर सकते हैं। अपने काम के कुछ हिस्सों को निकालें जो कि कोई फर्क नहीं पड़ता और जो कुछ भी आपको लगता है कि कुछ स्पष्टीकरण की ज़रूरत है तो आप क्या कर सकते हैं।
  • अपने काम को एक प्रारंभिक चरण में मित्र को दिखाया जा सकता है आप इसे संपादित करने के लिए समय निवेश करने से पहले मुझे आपकी राय दे सकते हैं मैं आपको बता सकता हूं कि विशिष्ट चीज़ों को पॉलिश करने की आवश्यकता है।
  • एक शीर्षक लिखें छवि शीर्षक 15
    6
    लगातार लिखें फैनफिक्स लिखना सीखना अनुभव होगा यह बहुत संभावना है कि आप लिखते समय अपने कौशल में सुधार करेंगे। हालांकि, पाठक के दृष्टिकोण से, यह महत्वपूर्ण है कि काम अपेक्षाकृत सुसंगत लगता है, या तो स्वर में या सामान्य गुणवत्ता के लिखित रूप में। अगर आपको लगता है कि आपका काम काफी बदल गया है, जबकि आप अपने फार्मेस लिख रहे थे, तो आप पहले भाग को संपादित करने और दूसरे लोगों के साथ मेल खाने के लिए अतिरिक्त समय लेकर अपना काम सुधार सकते हैं।
  • भाग 4
    अपना काम प्रकाशित करें

    छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 16
    1
    एक प्रशंसक माध्यम में अपनी कहानी प्रकाशित करें प्रशंसा एक व्यापक और समर्पित प्रशंसक बेस है। ऐसे कई समुदाय हैं जहां आप अपनी सामग्री प्रकाशित कर सकते हैं। वास्तव में, सबसे प्रसिद्ध और अनुशंसित समुदाय FanFiction.net है इस वेबसाइट की विभिन्न श्रेणियों, शैलियों और क्रॉसओवर की एक विस्तृत सूची है जहां आपका कार्य फिट हो सकता है एक खाता बनाएं और उस श्रेणी को ढूंढें जो आपके काम की मूल सामग्री से मेल खाती है।
    • यदि आप अतिरिक्त जगहों पर अपनी कहानी प्रकाशित करना चाहते हैं, तो Quotev और Wattpad अन्य विकल्प हैं। यह आपकी सलाह है कि आप अपनी कहानी को कई स्थानों पर प्रकाशित कर सकें, क्योंकि यह आपकी कहानी के प्रदर्शन को अधिकतम करेगी।
    • कुछ ऐसी वेबसाइटें हैं जो किसी विशेष सामग्री के प्रशंसक में विशेषज्ञ हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप हैरी पॉटर ब्रह्मांड की फनीफिक्स पढ़ना या लिखना चाहते हैं, तो कम से कम एक वेबसाइट है जो विशेष रूप से इस विषय पर समर्पित है।
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 17

    Video: How to Write a Sex Scene

    2
    प्रकाशकों को अपना काम भेजें एक सामान्य नियम के रूप में, व्यावसायिक रूप से प्रकाशन के उद्देश्य के लिए कट्टरपंथियों को नहीं लिखा जाना चाहिए। कॉपीराइट कानून बिना लाइसेंस वाले व्यक्तियों को रचनात्मक संपत्ति का लाभ लेने से रोकता है हालांकि, प्रशंसकों ने प्रशंसक कथाओं के प्रकाशनों के प्रकाशन के विचार को और भी खोलना शुरू कर दिया है। यद्यपि एक प्रकाशक चुनने के लिए आपके विकल्पों को एक उपयुक्त रचनात्मक लाइसेंस के मुकाबले सीमित किया जाएगा, संभावना है कि आपके काम को स्वीकार करके, आपका कार्य कैनन बन जाता है, जब तक कि वह स्थापित कैनन के साथ संघर्ष नहीं करता।
  • व्यावसायिक आकांक्षाओं के साथ पंखे वाले लेखक के मामले में, आप अपनी कहानी से किसी भी नाम या आधिकारिक विचारों को हटा सकते हैं और उन्हें मूल सामग्री के साथ बदल सकते हैं। कुछ कथा कहानियां "मूल" और बेहतर रूप में बेचे ई.ए.एल. जेम्स और द फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे लोइस मैकमास्टर बुहॉल्ड द्वारा वोरकोसिगन का सागा कट्टरपंथी काम करता है
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक Fanfiction चरण 18
    3
    अन्य फनफिक्स लेखकों के साथ जुड़ें अगर आपके निर्माण के प्रति एक गंभीर रुख है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप अन्य प्रशंसक प्रशंसकों के साथ चैट कर सकते हैं। FanFiction जैसी साइटें यह करने के लिए एकदम सही हैं। न केवल वे आपको अपने कौशल को सुधारने के लिए उपयोगी युक्तियां दे पाएंगे, लेकिन वे शायद आपके काम को बढ़ावा देने में भी आपकी मदद करेंगे, यदि उन्हें पर्याप्त पसंद है एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आप किसी के काम में कोई राय छोड़ते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वह व्यक्ति आपकी राय भी छोड़ देगा।
  • यह स्पष्ट है कि आपको उन मूल लेखों के प्रशंसक होने वाले लेखकों से सबसे उपयोगी राय मिलेगी जो आपने इस्तेमाल की थी।
  • युक्तियाँ

    Video: The SIBLING TAG CHALLENGE with Brothers (WATCH TILL THE END
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com