ekterya.com

अपने प्रियजन को एक अच्छी प्रेम कविता कैसे लिखनी है

किसी के लिए आपका प्यार महान हो सकता है और आप उसे लिखित रूप में लिखना चाहते हैं। आप इसे व्यक्त करना चाहते हैं और एक प्रेम कविता लिखेंगे - हालांकि, आपको यह नहीं पता होगा कि कहां आरंभ करना है यह एक बड़ी समस्या नहीं है क्योंकि जब तक आपके दिल में प्रेम होता है, तब तक आप एक प्रेम कविता लिख ​​सकते हैं।

चरणों

अपना स्वयं का प्यार कविता लिखें

अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्रेम कविता लिखें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने भय को अलग रखो और अपना दिल खोलने के लिए तैयार हो जाओ। इसके बारे में चिंता करने का कोई कारण नहीं होना चाहिए सुवक्ता यह तुम्हारी प्रेम कविता हो सकता है क्योंकि जो व्यक्ति आपको प्यार करता है वह सब कुछ आपकी भावनाओं का है।
  • अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्रेम कविता लिखें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    एक शांत जगह पर बैठो, जहां आप अकेले अपने प्रेमी विचारों के साथ हो सकते हैं। जब आप एक प्रेम कविता लिखते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप ट्रैक पर बने रहें और विकर्षण से बचें। आपके शब्दों का प्रवाह शुरू होने के बाद, आप सांसारिक कार्यों से बाधित नहीं होना चाहते।
  • Video: The War on Drugs Is a Failure

    अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्रेम कविता लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3



    काम करने के लिए हाथ रखो और शब्दों को आपके पास आने दें। यह जरूरी नहीं है कि आप एक प्रेम कविता लिखते हैं जो गाया जाता है, इसलिए, यदि आपके दिल में एक स्वतंत्र कविता है, तो इसे नीचे लिखें। इस बारे में सोचें कि वह व्यक्ति आपके बारे में क्या महसूस करता है और लिखता है अपने आप से सवाल पूछिए कि वह कौन है, वह दुनिया को कैसे देखता है और कैसे उसने अपनी दुनिया को बेहतर तरीके से बदल दिया।
  • अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्यार कविता लिखें शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    अपनी कविता को एक साधारण शैली में रखें अपने प्यार की कविता को और अधिक बुद्धिमान बनाने की कोशिश न करें जितना कि यह होना चाहिए। बड़ी शब्दावली शब्दों की खोज न करें या किसी विशेष शब्दकोश का उपयोग करें बस अपनी भावनाओं को एक सरल तरीके से लिखें जब आप एक प्रेम कविता लिखते हैं। आपकी संक्षिप्त भावनाएं उन सबसे प्रभावशाली हैं बस उसे बताओ कि जब आप दूर होते हैं और आप एक साथ होते हैं तो आपको कैसा महसूस होता है। अगर आप को सही तरीके से शब्दों को एक साथ रखने के लिए समय था, तो उसे उन सभी चीजों को बताएं जिन्हें आप व्यक्ति में कहते हैं। जोर से पढ़ो जैसा कि आप अपनी प्रेम कविता लिखते हैं यह मुख्य बात है, क्योंकि कविता से कविता की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण एक कविता है जिसमें सभी विस्तार में एक अच्छा ठोस लय है। इसका मतलब है कि जैसा कि आप पढ़ते हैं, आपको अपनी आवाज़ में एक लय महसूस करना चाहिए जो पूरे पढ़ने में रहता है।
  • अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा प्रेम कविता लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 5

    Video: जन्मदिन मुबारक हो

    5
    इसे उपहार के रूप में दें और इसे एक सुंदर तरीके से लपेटें। यदि आप वेलेंटाइन डे या जन्मदिन के लिए एक प्रेम कविता लिखते हैं, तो आपको इसे एक सुंदर पेपर पर अच्छा लगना चाहिए और इसे एक बहुत ही छोटे बॉक्स में लपेटना चाहिए। प्रस्तुति आवश्यक नहीं है, लेकिन यह आपके शब्दों और उपहार के लिए कुछ खास जोड़ती है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कागज़
    • पेंसिल
    • एक बॉक्स (अपनी पसंद के रंग का)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com