ekterya.com

शोक के लिए धन्यवाद पत्र लिखने के लिए

जब आप खराब समय आ रहे हैं, तो कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए शब्द ढूँढना बहुत मुश्किल हो सकता है आपको ऐसे किसी व्यक्ति को धन्यवाद कार्ड लिखना है जिसने आपको अपनी संवेदना दी है, इन निर्देशों का पालन करें।

चरणों

चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 1
1
लिफाफे के साथ कार्ड खरीदें रंग और डिजाइन नरम होना चाहिए। एक व्यक्तिगत टिप्पणी लिखने के कारण, एक खाली या बहुत कम पाठ अतिरिक्त पूर्वनिर्मित वाक्यांशों धन्यवाद के अपने इशारे depersonalize सकते हैं के साथ चुनें।
  • एक अन्य विकल्प एक साधारण नोट भेजना है। यह विशेष रूप से उपयुक्त है अगर आपको लगता है कि आपके पास बहुत कुछ कहना है। हालांकि, यदि आप एक समय में होते हैं जब आप शब्द नहीं प्राप्त करते हैं, तो स्टोर में एक कार्ड खरीदने के लिए बेहतर है, क्योंकि वे आपको ज्यादा लिखने की अनुमति नहीं देते हैं।
  • शोक के लिए आपको कोई धन्यवाद ईमेल न भेजें. यद्यपि यह रूप लोगों से संपर्क करने का सबसे सुविधाजनक तरीका है, यह बेहद अवैयक्तिक है और इसे खराब स्वाद में माना जाएगा।
  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 2
    2
    एक पेन के साथ लिखें चाहे आपने कोई कार्ड या एक पत्र चुना है, कंप्यूटर पर लिखने या पेंसिल में इसे लिखने के बजाए नोट के साथ पेन लिखिए। यह आपकी प्रशंसा को अधिक अंतरंग स्पर्श भी देगा और बेहतर छाप देगा।
  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 3
    3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    नाम से प्राप्तकर्ताओं को पता लगाएं "प्रिय ________" से शुरू होने से बर्फ टूट जाता है और संदेश को अधिक अंतरंग रहता है।
  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 4
    4
    विशिष्ट के लिए प्राप्तकर्ता का धन्यवाद यह कुछ कुछ फूल, एक कार्ड, या सहानुभूति का भाव द्वारा के रूप में यह हो सकता है अंतिम संस्कार, एक फोन कॉल दिल से बनाया गया में भाग लेने दिया, या बस भावनात्मक समर्थन वे तुम्हें दे दिया है के लिए की तरह विशेष के लिए हो सकता है। ऐसे विशिष्ट शो होने के नाते जो आपने इस व्यक्ति द्वारा किए गए प्रयासों को देखा और सराहा है



  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 5
    5
    यदि संभव हो, तो प्राप्तकर्ता के बारे में कुछ सकारात्मक व्यक्त करें अगर किसी की मृत्यु हो गई है, उदाहरण के लिए, आप यह बता सकते हैं कि मृतक के लिए कितना प्राप्तकर्ता का मतलब था अगर प्राप्तकर्ता ने अंत्येष्टि में भाग लिया, जाग में, एक द्रव्यमान पर, आप उनसे बात कर सकते थे जब आपसे मतलब था कि वह आपको अपनी ताकत देने के लिए वहां था।
  • यदि आप प्राप्तकर्ताओं के बारे में कुछ अच्छा कहने के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो उन्होंने जो कुछ भेजा है या जो इशारा किया था, उनके बारे में उन्हें बधाई दीजिए। उदाहरण के लिए, कह रही है कि इस उपहार ने आपको इन बुरे समय में प्रोत्साहन दिया है, या जो फूल मैंने भेजे हैं वह मृतक के पसंदीदा थे, आदि।
  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आप चरण 6

    Video: शोक कब करना चाहिए ।। यह गीता की बात है

    6
    आपको शुक्रिया अदा करना चाहिए उसे बताएं कि आप और आपके परिवार के लिए उनकी दया या संवेदना कितनी है
  • Video: महाभारत जब दुर्योधन ने अर्जुन के सारथि श्री कृष्ण पर बाण चलाया | अर्जुन और दुर्योधन के बीच युद्ध

    इमेज शीर्षक एक सहानुभूति धन्यवाद धन्यवाद चरण 7
    7
    नोट समाप्त होता है "ईमानदारी से," "प्यार से," "सर्वश्रेष्ठ संबंध," "हमारे दिल से," आदि लिखें। उपयुक्त के रूप में अपने नाम या नाम के साथ हस्ताक्षर करने से पहले
  • युक्तियाँ

    Video: 10 SKILLS That Are HARD to Learn, BUT Will Pay Off FOREVER!

    • किसी व्यक्ति की मृत्यु के बाद, उन सभी को एक धन्यवाद-पत्र भेजने के लिए आवश्यक नहीं है, जो अपने सम्मान का भुगतान करने आए थे। निम्न व्यक्तियों को आप नोट धन्यवाद भेजें मित्र और मृतक के प्रियजनों, जो फूलों, दान, उपहार, भेजा और सहानुभूति कार्ड, pallbearers, और जो के रूप में बेबीसिटर्स, भोजन, या किसी तरह से सेवा की है भेजा अंतिम संस्कार में ड्राइविंग
    • यदि आपको अंतिम संस्कार के लिए आगंतुकों के पते की ज़रूरत होती है जिसे आपको नहीं पता था, तो अतिथि पुस्तक की जांच करें

    चेतावनी

    • लिखने और धन्यवाद भेजना बहुत देर तक प्रतीक्षा न करें नोट्स यद्यपि लोगों को यह समझा जाएगा कि आप ऐसा करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो इसे एक विवेकपूर्ण समय में करने का प्रयास करें। यदि आप दो हफ्तों से अधिक समय तक जाने देते हैं, तो जिन पत्रों को आप कृतज्ञता से भेज सकते हैं उनका विपरीत प्रभाव होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com