ekterya.com

स्व-कार्यरत कार्यकर्ता होने के नाते पैसे कमाने के लिए

तो क्या आप स्व-कार्यरत कार्यकर्ता बनकर पैसा बनाना चाहते हैं? काम लचीलापन प्राप्त करने के लिए स्व-रोजगार सबसे अच्छा विकल्प है। सबसे पहले, एक क्या है "स्व-कार्यरत कार्यकर्ता": कोई व्यक्ति जो कई कंपनियों, वेबसाइटों, संगठनों आदि के लिए कार्य करता है लंबी अवधि के अनुबंध के बिना "स्वायत्त" स्व-नियोजित कार्यकर्ता का अर्थ है कि वह कार्य की उपलब्धता के आधार पर और काम करने के लिए कार्यकर्ता के लिए खाली समय की उपलब्धता के आधार पर किसी भी योग्य नौकरी में काम करने के लिए स्वतंत्र है। इंटरनेट ने एक स्व-कार्यरत कार्यकर्ता के रूप में काम करने के लिए पैसा बनाने के लिए कई अवसर उपलब्ध कराए हैं।

चरणों

एक फ्रीलांसर चरण 1 के रूप में कमाई वाली छवि शीर्षक
1
फैसला लें कि आप किस तरह का स्वायत्त काम करेंगे स्वायत्त काम का प्रकार श्रमिकों के रूप में भिन्न है, और कार्यकारी अध्यक्ष या स्वायत्त राजनीतिज्ञ के अलावा, जो काम आप कर सकते हैं, उसे चुनकर आप केवल अपने कौशल के बारे में जानते हुए हैं।
  • एक फ्रीलांसर चरण 2 के रूप में कमाई करने वाली छवि का शीर्षक
    2
    एक कार्यक्रम के बारे में सोचो जिसके दौरान आप काम कर सकते हैं आप अपने कार्यक्रम के आधार पर अंशकालिक या पूर्णकालिक काम कर सकते हैं। एक बार निर्णय लेने के बाद, नौकरी की समय सीमा पर निर्भर करता है कि आपके लिए स्वायत्त नौकरियों का चयन करना आपके लिए आसान होगा।
  • एक फ्रीलांसर चरण 3 के रूप में कमाई करने वाली छवि का शीर्षक
    3



    एक फ्रीलान्स नौकरी खोजें एक बार जब आप यह निर्णय ले लें कि आप किस प्रकार के फ्रीलांस काम करना चाहते हैं और जब आप काम कर सकते हैं, फ़्रीलान्स काम के लिए समर्पित कुछ वेब पेजों पर ध्यान केंद्रित करें। उनमें से कई समय की बर्बादी हैं तो `खरीदार खुद का ख्याल रखें`
  • एक फ्रीलांसर चरण 4 के रूप में कमाई करने वाली छवि का शीर्षक
    4
    ऑफ़र बनाकर अपनी नौकरी बनाएं एक परियोजना के लिए अब जब आप वैश्विक बाजार के लिए खुले हैं, तो एक ऐसा प्रोजेक्ट खोजें जो आपके कौशल और वेतन से मेल खाता है और बोली प्रक्रिया की शुरुआत करें। अपने ऑफ़र की मात्रा दर्ज करें, डिलीवरी और सभी आवश्यक विवरणों को पूरा करने के लिए कितने दिन लगेगा।
  • एक फ्रीलांसर चरण 5 के रूप में कमाई करने वाली छवि
    5
    भुगतान प्राप्त करें आपके लिए कोई स्वायत्त काम करने से पहले, आपने एक प्रस्ताव दिया है, अपने संरचित पग सिस्टम के सभी विवरणों की जांच करें और सुनिश्चित करें कि आप जिस काम को भेजना चाहते हैं उसके लिए भुगतान प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक फ्रीलांसर चरण 6 के रूप में कमाई वाली छवि शीर्षक
    6
    नौकरी प्राप्त करने की प्रक्रिया को दोहराएं जिसके लिए आप एक ऑफ़र करते हैं, इसे पूरा करें और भुगतान प्राप्त करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com