ekterya.com

कैसे एक विशुद्ध बुराई खलनायक दिलचस्प बनाने के लिए

कार्टून के बेहोश नकली होने की धारणा के बिना पूरी खलनायक की बुराई कैसे तैयार करें, यह जानने के लिए कि केवल एक क्रूर खलनायक है।

चरणों

एक दिलचस्प बुराई खलनायक बनाएँ

एक शुद्ध ईविल खलनायक दिलचस्प चरण 1 को बनाएं चित्र
1
सबसे पहले, एक सचमुच बुराई खलनायक बनाने से पहले, आपको समझना चाहिए कि इसका मतलब क्या होना अच्छा है। अगर आप इसे समझ नहीं सकते हैं, तो आप अपना समय खो देते हैं, क्योंकि यह केवल एक चीज है जिसे आपको वास्तव में जानना चाहिए। अगर आप समझ नहीं पाते कि क्या अच्छा है और बुरा है तो आप एक बुरे व्यक्ति नहीं बना सकते हैं।
  • एक शुद्ध ईविल विलियम दिलचस्प चरण 2 बनाओ शीर्षक वाला चित्र
    2
    परिभाषित करें कि आपका खलनायक मानव या प्राणी है यदि आपका खलनायक एक प्राणी है, तो स्थिति अलग-अलग हो सकती है शायद, इस प्राणी की वास्तव में अच्छी और बुराई की अवधारणा नहीं है, और, हालांकि यह किसी तरह से बुरी है, यह वास्तव में ईर्ष्यावान होने के बजाय असामान्य है।
  • एक शुद्ध ईविल खलनायक दिलचस्प कदम 3 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने खलनायक के विचार को परिभाषित करें एक खलनायक बनाने की आलसी अवधारणा से बचें जो उन कार्यों के साथ हँसते हैं जो उनका मानना ​​है कि अनैतिक हैं। यहां तक ​​कि अगर आपका खलनायक जानता है कि वह जो कर रहा है वह नैतिक रूप से अनुचित है, उसके मन में वह जो भी करता है, उसके लिए एक औचित्य होना चाहिए। यह औचित्य केवल उसे समझ में आता है, क्योंकि यह उनके अनुभवों और विश्वासों के आधार पर है जिसके द्वारा वह बन गया था। शायद, वह सभी लोगों को बुराई के रूप में देखता है और खुद को ग्रह के चेहरे पर कुछ ही या एकमात्र प्रशंसनीय व्यक्ति के रूप में देखता है। शायद, उनका मानना ​​है कि यदि लोग मौका पेश करते हैं, तो लोग उसके खिलाफ आक्रामक तरीके से कार्रवाई करेंगे, इसलिए वह अपने अभिनय के तरीके में कुछ भी गलत नहीं देखता। शायद, वह लोगों को असहनीय कचरे के रूप में देखता है शायद, वह सहानुभूति के एक गंभीर कमी से ग्रस्त है, जिससे उसे विश्वास हो जाता है कि दुनिया उसे एक बहुत बड़ा इनाम दे रही है और इसलिए इसे इतिहास की घटनाओं से प्राप्त करना चाहता है जहां तक ​​उनका संबंध है, लोग बस मर सकते हैं
  • अपने आंतरिक एकालाप (साथ ही अन्य पात्रों के साथ बातचीत) के संबंध में, इसे न्यूनतम रखने के लिए, यदि आप वर्णों के विचारों को लिखने के लिए उपयोग नहीं करते हैं खलनायक ध्वनियों के एक मोनोलॉग को जिस तरह से नजरअंदाज नहीं किया जाता इस में, अपने हिस्से पर असंतोष से बचें। चरित्र को यह नहीं कहना चाहिए कि, उसकी राय में, सभी जेडीई किसी भी व्यक्ति को मारने की घोषणा करने में बुरा या बेवकूफी हस्तक्षेप हैं
  • एक शुद्ध ईविल विलेन दिलचस्प चरण 4 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    4
    खलनायक की मंशा और समझा जा सकता है या मजबूर उद्देश्य ईविल, बुराई की खुशी के लिए, खलनायक के निर्माण को बाधित करता है यह आपके बुरी नजर एक इंसान की तरह है बनाने के लिए द्रुतशीतन है परिस्थितियों और सही मानसिकता को देखते हुए (या हम में से ज्यादातर के मामले में, हमें बुराई होने के लिए पर्याप्त प्रेरणा दे)।
  • Video: Joseph Conrad's "The Secret Agent" (1987)

    एक शुद्ध ईविल विलेन दिलचस्प चरण 5 बनाम छवि शीर्षक



    5
    यदि आपके पास है तो अपने अधीनस्थों या सहयोगियों के साथ अपनी बातचीत दिखाएं। इससे पता चलता है कि वह उनके साथ कैसे व्यवहार करता है और उनके साथ बातचीत करने के उनके रास्ते में अंतर। यह दिखाता है कि क्या वह अपने दूसरे आदेश के साथ धीरज रखता है, लेकिन अगर एक ही समय में वह आवेगहीन मार सकता है और एक अधीनस्थ को बिना किसी मिशन में विफल कर सकता है। यह यह भी दिखाता है कि क्या वह अपने लेफ्टिनेंट को उनके बराबर मानता है, लेकिन जब उनके सवाल पूछने की कोशिश करता है तो उनके जनरलों को निराश करता है। वह दिखाता है कि क्या वह अपने कुलीन योद्धाओं को सैनिकों के आदर्श प्रोटोटाइप के रूप में मानते हैं जो सब कुछ से श्रेष्ठ हैं, लेकिन खुद, लेकिन वह अपने नाबालिगों को सिर्फ तोप चारा के रूप में देखता है। ये सभी बातचीत आपके चरित्र के बारे में बात करेंगे।
  • मेक अ प्यूरली ईविल विलियम रुचिकर चरण 6 नामक छवि
    6
    अनुयायियों और लेफ्टिनेंट के अधीनस्थों के कारण खलनायक का पालन करें, या तो क्योंकि वे उससे डरते हैं, वही लक्ष्य साझा करते हैं या अपने स्वयं के प्रयोजनों को प्राप्त करते हैं। वह यह भी बताता है कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि उनका खलनायक जैसा ही उद्देश्य है, लेकिन वे महत्वपूर्ण क्षण में उसे धोखा देने की योजना बना रहे हैं या अगर वे गलत पहचान बनाए रखते हुए खलनायक पर बदला लेने की योजना बना रहे हैं और उनका सहयोगी होने का नाटक करने की योजना बना रहे हैं। यह दर्शाता है कि क्या वे खलनायक का सम्मान, प्रशंसा या आराधना से बाहर निकलते हैं और इसके कारण वे यह महसूस करते हैं या यदि इसके विपरीत, वे गुप्त रूप से उस चीज़ को प्राप्त करना चाहते हैं जो खलनायक के पास है या उसकी पहुंच है इन सभी दिशानिर्देशों में खलनायक के चरित्र की मदद की जाती है और उनके क्रोनियों को अधिक गहराई होती है और वे फ्लैट कार्डबोर्ड आकृति नहीं देते हैं।
  • मेक अ प्यूरली ईविल विलियम रुचिकर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    उसी तरह, यह दिखाता है कि यह अच्छे लोगों के साथ कैसे इंटरैक्ट करता है। यह दिखाता है कि यदि आपको लगता है कि मुख्य नायक परेशान है, क्योंकि वह कभी नहीं छोड़ता है, या यदि वह सोचता है कि वह मनोरंजक है क्योंकि वह निरंतर और मारना कठिन है यह यह भी इंगित करता है कि अतीत में किसने विरोध किया है।
  • मेक अ प्यूरली ईविल विलियम रुचिकर चरण 8 नामक छवि

    Video: Game Of Thrones Season 5 - White Walker Prophecy Explained

    8
    जिस तरह से आप कहानी में खलनायक को पेश करेंगे, उसके बारे में सोचें।
  • रहस्य बनाने का एक अच्छा तरीका है कि इसके बारे में अन्य वर्ण इस बारे में बात करें। अपने कुछ शोषणों को प्रस्तुत करें और दर्शकों को खलनायक के बारे में एक विचार है। फिर, आप इसे एक भयावह प्रवेश द्वार के साथ अंधेरे से प्रकट कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • खलनायक में दिलचस्प और सार्थक हस्तक्षेप होना चाहिए।
    • अपने खलनायक की कक्षा और शैली से अवगत रहें क्लचेस को ध्यान में रखें, क्योंकि ये आपके खलनायक को हास्यास्पद दिखेंगे। अपने स्वयं के पते का प्रयोग करें और जितना संभव हो उतना सूक्ष्म बनने की कोशिश करें (जब तक कि निश्चित रूप से, कॉमिक्स के समान परिणाम प्राप्त करने की कोशिश न करें)।
    • अपने खलनायक को सक्षम, बुद्धिमान और चुनौतीपूर्ण बनाओ जब आपको एक नायक का सामना करना पड़ता है, तो उन्हें दोनों अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हैं, इस तरह, वे और अधिक विश्वसनीय लगते हैं। दूसरे शब्दों में, आप एक मूर्ख खलनायक नहीं लगता!
    • उसे एक गुणवत्ता दें जिससे सहानुभूति उत्पन्न हो। फिर, इसे एक पता दें और देखें कि क्या होता है कई संभावनाओं का अन्वेषण करें और देखें कि आप चरित्र के साथ क्या कर सकते हैं।
    • इसे एक ख़ासियत दें जो आपके व्यक्तित्व को पूरी तरह से और लगातार फिट बैठता है यह बोलना, एक अजीब आदत है, एक विशिष्ट स्थिति में किसी विशिष्ट शब्द का प्रयोग करने की प्रवृत्ति या जो कुछ भी दिमाग में आती है, यह एक सरल व्यक्तित्व हो सकती है। उदाहरण के लिए, केफ्का, खेल अंतिम काल्पनिक 6 से, कहने की आदत है "मुझे नफरत है" अधिक से अधिक बीस गुना जल्दी और बिना रोक के जब वह अपनी नफरत व्यक्त करता है

    चेतावनी

    • हमेशा खलनायक बदसूरत न बनाएं, खासकर यदि उसकी कुरूपता उसकी बुराई का संकेत है अक्सर, एक सुंदर और बुरा या सामान्य दिखने वाला व्यक्ति जो फीट करता है, वह बहुत ज्यादा भयानक है क्योंकि यह आंतरिक और बाहरी अस्तित्व के बीच एक विरोधाभास का प्रतिनिधित्व करता है।
    • यदि आप एक बदसूरत खलनायक बनाते हैं, तो उसे उचित ठहराने का एक अच्छा कारण है। उदाहरण के लिए, अगर, एक दुर्घटना कर विकृत कर दिया है अगर यह, हिंसक राक्षस जिसका भौतिक अलग है मनुष्य के से की एक प्रजाति से आता है, तो एक जातीय समूह के एक सदस्य है, जिसमें उसके चेहरे पर एक निशान एक देवता के प्रति वफादारी का एक संकेत है या अगर यह लड़ाई का उत्पाद था अपनी कल्पना का प्रयोग करें
  • कभी कभी एक दर्दनाक अतीत काम कर सकता है और कभी कभी नहीं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com