ekterya.com

लॉस गैटोस ग्यरेरोस की प्रशंसा कैसे करें

लॉस गैटोस ग्यरेरोस (द वॉरियर्स) की गाथा एरिन हंटर द्वारा छह श्रृंखलाओं के एक चाप की कहानी है जो बिल्लियों की कहानी बताती है कि उनकी क्षमताओं के अनुसार अलग-अलग वंशों में रहते हैं, यह एक शानदार लिखित श्रृंखला है। कई प्रशंसकों ने प्रशंसक कथा कहानियों को लिखकर उनका अनुकरण करना पसंद किया, या तो मूल चार वंश या किसी अन्य कबीले के बारे में स्वयं स्वयं द्वारा आविष्कार किया। हालांकि, वहाँ कई कहानियाँ हैं, और कई बहुत कुछ सुधार किया जा सकता है। लॉस गेटोस ग्युरेरूज़ श्रृंखला के बारे में एक अच्छा प्रशंसक कथा लिखने के सुझाव और युक्तियां प्राप्त करने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें

चरणों

मेक ए वॉरयर कैट फ़ैफिक्शन चरण 1
1
एक विचार के बारे में सोचो यह एक बिल्ली के बारे में हो सकता है जो पहले से ही एक कबीले में है, जैसे कि जंग खाए एक योद्धा बनने के लिए, या स्टारकालन (स्टार कबीन) में जीवन के बारे में भी। यह कुछ भी हो सकता है! चाबी यह है कि यह एक अलंकार नहीं है, यह है, कि यह ऐसा कुछ नहीं है जो पहले से काफी प्रयोग किया जाता है। यदि आप एक कहानी लिखते हैं तो ज्यादातर लोग दूर दिखेंगे और पढ़ना बंद कर देंगे "विशेष शक्तियों वाली एक बिल्ली जिसे अपने कबीले को बचाने के लिए लड़ना पड़ता है"। यह पहले से बहुत ज्यादा लिखा गया है और यह बहुत दिलचस्प नहीं है एक दिलचस्प साजिश के साथ आने के लिए, एक साहसिक के बारे में सोचें जो आप वास्तव में पढ़ना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि कहानी के मुख्य भाग हैं आप क्या चाहते हैं, यह जानना है कि इससे पहले शुरू होने से पहले यह खत्म हो जाएगा। कहानी को एक सभ्य परिचय दें, एक गाँठ जो चरमोत्कर्ष की ओर जाता है और एक संतोषजनक अंत होता है।
  • मेक ए वॉरयर कैट फ़ैफिक्शन चरण 2
    2
    वर्णों के बारे में सोचो सर्वश्रेष्ठ चरित्र में अच्छे गुण होते हैं, लेकिन किसी भी तरह से दोष भी होते हैं। अब, बहुत से लोग उन्हें वर्णन करने की गलती करते हैं "ओह, मेरी बिल्ली बहुत अच्छी तरह से शिकार नहीं करती है, इसलिए आकर्षक होना अच्छा है, नेता बनना और सबसे अच्छी बिल्ली"। इन प्रकार के पात्रों को इस रूप में जाना जाता है "मैरी Sues" स्त्रैण होने के मामले में "गैरी स्टस" यह पुरुषों के लिए प्रयोग किया जाता है इस प्रकार की खामियों की चाबी यह है कि उन्हें बिल्ली को दुखी करना चाहिए या किसी बिंदु पर साजिश को आगे बढ़ाने में असमर्थ होना चाहिए। क्या आप शिकार नहीं कर सकते? यह केवल एक व्यवहार्य समस्या है जब कबीले भूख लगी है और वह अपने खुद के बिल्ली के बच्चे भी नहीं खिल सकती है। ऐसा तब होता है जब यह वास्तव में एक हो जाता है "चूक"। शामिल करने के लिए अन्य समस्याएं हैं "पात्रों के दोष"। वे गर्व, लालच, ईर्ष्या और अन्य बुरे विशेषताओं जैसी चीजें हैं। सर्वश्रेष्ठ पात्रों को आराध्य और अच्छे हैं, लेकिन उनके पास भी असफलता हैं जो पाठकों को समझते हैं और उनके लिए बुरा महसूस करते हैं।
  • हालांकि, आपको उन्हें कुछ कौशल देना भी याद रखना चाहिए, अन्यथा पाठकों ने उन पर ध्यान नहीं दिया होगा और वे पहचानने योग्य नहीं होंगे। लेकिन अगर यह एक नाबालिग चरित्र है जो बाद में खराब हो जाएगा, तो उसे कई खामियां देने के लिए एक अच्छी चाल है ताकि पाठकों को यह कल्पना न हो कि वे खलनायक हैं!
  • मेक अ वॉरियर कैट फ़ैफिक्शन चरण 3
    3
    एक नया कबीले बनाएं (वैकल्पिक)। एक पूरे कबीले का आविष्कार, विशेषताओं, जीवन शैली और निवास स्थान के एक नए सेट के साथ पाठकों के ध्यान में पहुंच सकता है। वे यह जानना चाहेंगे कि यह कबीले शुरुआत से कैसे दिखाई गया और यह कैसे बच गया।
  • जब आप कबीले के नामों के बारे में सोचते हैं तो सावधान रहें ऐसी चीजों से बचने के लिए बेहतर होना चाहिए जो बहुत स्वाभाविक पसंद नहीं हैं "जादू कबीले" या कुछ देर और अजीब जैसे "कबीले अरोड़ा"। कुछ प्राकृतिक की तरह बनाएँ "बर्फ कबीले"।
  • मेक ए वॉरयर कैट फ़ैफ़िक्शन चरण 4
    4
    एक दिलचस्प पैराग्राफ के साथ कहानी को प्रारंभ करें जिससे पाठक को और अधिक पढ़ें चाहता हो। यह अनुशंसा की जाती है कि आप बहुत सी कार्रवाई और रहस्य के साथ तुरन्त शुरू न करें। आप पाठकों को बिल्लियों में दिलचस्पी रखने और अक्षरों, परिदृश्यों और यहां तक ​​कि जीवनशैली भी शुरू करना चाहिए, यदि वे बिल्लियों के मुख्य जीवन सिद्धांतों से अलग हैं, इससे पहले कि आप उन्हें एक आसन्न नियति के साथ धमकी दे रहे हों। अब, एक्शन सीन बुरा नहीं हैं, बस उन्हें थोड़े से इस्तेमाल करते हैं यदि हर अध्याय में हमले और लड़ने वाली बिल्लियों हैं, तो चीजें उबाऊ हो सकती हैं और उम्मीद के मुताबिक हो सकती हैं।
  • एरिन हंटर ने अपनी एक पुस्तक को शुरू किया, जिसमें दो परिवारों के बीच एक छोटी सी लड़ाई थी, प्रत्येक उसके प्रतिनिधि के साथ।



  • मेक अ वॉरियर कैट फ़ैफिक्शन चरण 5
    5
    एक भविष्यवाणी लिखें यदि आपके पास एक भी है, तो इसे अच्छी तरह से करें उदाहरण के लिए, यदि किसी बिल्ली को ग्रसपॉ (घास की तरफ) कहा जाता है तो वह मुख्य नायक है और यलोपॉ (पीले पैर) बुरा है, ऐसा कुछ मत कहो "घास पीले रंग की हार जाएगा", क्योंकि यह बहुत सरल है ऐसा कुछ "जब सूरज का रंग कबीले की धमकी देता है, तो पृथ्वी से पैदा होने वाले चाकू बढ़ने और उसे दूर करेंगे" यह एक अच्छी भविष्यवाणी है
  • जब आप भविष्यवाणियों लिखते हैं तो सावधान रहें वे स्पष्ट या बहुत अस्पष्ट नहीं हो सकते हैं, कुछ लोगों ने उन्हें इस्तेमाल करने की कोशिश की है और आम तौर पर उन्हें थोड़ा मूर्खतापूर्ण बनाते हैं। उन का उपयोग न करें जब तक आप नहीं जानते कि वे एक रोमांचक साजिश करेंगे। स्क्रैच जैसे ऑनलाइन साइट्स में भविष्यवाणी जेनरेटर भी हैं, बस उनमें से कुछ के साथ सावधान रहें, क्योंकि वे अजीब आ सकते हैं, जैसे "घास की एक ब्लेड बचाता है कि बिल्ली एक माउस के खिलाफ एक लड़ाई जीत जाएगा"। भविष्यवाणियों की सूची का उपयोग न करें, क्योंकि उनमें से ज्यादातर पहले ही उपयोग किए जा चुके हैं
  • मेक अ वॉरियर कैट फ़ैफिक्शन चरण 6
    6
    एक चरमोत्कर्ष के बारे में सोचो उन लोगों के लिए जो शब्द से परिचित नहीं हैं "उत्कर्ष"यह कहानी का सबसे रोमांचक हिस्सा है कुलों के बीच एक बड़ी लड़ाई हो सकती है, एक भ्रष्ट नेता का सामना करने वाली एक बिल्ली या कोई ऐसा साजिश जो कि साजिश का सबसे महत्वपूर्ण और रोमांचक है। कहानी में जल्द ही चरमोत्कर्ष नहीं लिखना सावधान रहें। यह एक आपदा होगा यदि हम बिल्लियों को जानते हैं और अचानक एक युद्ध में उतरते हैं ... और फिर कहानी का अंत है। चीजें जो चरमोत्कर्ष को लेकर दिलचस्प और पेचीदा क्या हो रहा है में पाठकों को दिलचस्पी बनाओ
  • मेक अ वॉरियर कैट फ़ैफिक्शन चरण 7
    7
    कहानी खत्म करो अंत थोड़ा मुश्किल है आपको कहानी की सभी समस्याओं का समाधान करना चाहिए और इसे संतोषजनक बनाना चाहिए। साथ समाप्त न करें "और भविष्यवाणी पूरी हुई थी"। शायद आप इसे एक कबीले के सदस्यों या एक योद्धा के रूप में अपना नाम प्राप्त बिल्ली के बीच एक अजीब बातचीत के साथ समाप्त कर सकते हैं ऐसा कुछ जो आपके पाठकों को कहते हैं "Wao"।
  • युक्तियाँ

    • शीर्षक कम, लेकिन दिलचस्प बनाओ यह शुरुआत से पाठकों का ध्यान आकर्षित करेगा
    • जब आप एक बिल्ली मरना चाहते हैं, तो दर्शकों को इसके साथ जुड़ें और ऐसा होने पर वे अधिक उत्तेजित हो जाएं। भावना सब कुछ है!
    • अपनी कल्पना का प्रयोग करें कहानियां बनाने के लिए एक शक्तिशाली मन से बेहतर कुछ भी नहीं है!
    • मूल रहें, लेकिन याद रखें कि कभी-कभी अन्य कहानियों से कुछ विचार लेना ठीक है। साजिश के बड़े टुकड़े न लें (उदाहरण के लिए, तत्वों पर शक्तियों के साथ बिल्लियों के बारे में किसी के विचार का उपयोग करें) लेकिन आप कुछ विवरण उधार ले सकते हैं (उदाहरण के लिए, उन्होंने जो नई औषधि का आविष्कार किया था) आपको शुरुआत में उन्हें क्रेडिट देना होगा
    • अपने आप पर इतना मुश्किल मत बनो यह सिर्फ एक प्रशंसक है, आपको पूरी किताब लिखनी नहीं है!
    • यदि संभव हो तो, एरिन हंटर की लेखन शैली का उपयोग करें। शांत और गंभीर होने की कोशिश करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपको कम से कम कुछ रोमांचक है या यह पढ़ने योग्य नहीं होगा। उसकी कुछ किताबें अपनी शैली को समझने के लिए पढ़ें और फिर इसे अपनी खुद की शैली में अपनाया।
    • याद रखें कि योद्धाओं के नाम लिखते समय, आप उनमें से दूसरे भाग को कैपिटल नहीं करते हैं। फ़र्नक्लाउड, फर्नक्लाउड नहीं, और जैसा कि हम दूसरे ग्रेड में सीखते हैं, नाम के पहले अक्षर को कैपिटल किया जाता है। "वंश" कुलों के नामों में वे पूंजीकृत होते हैं, तब भी जब उनके सामने कुछ भी नहीं होता ("ThunderClan"), लेकिन बिल्लियों नहीं।
    • सटीक रहें योद्धाओं को अपने कुत्ते में शामिल होने के लिए कुत्ते पर भरोसा न करें। यदि आपको किसी कबीले में जीवन के साथ मदद की ज़रूरत है, तो उस व्यक्ति को पाने का प्रयास करें जो श्रृंखला से परिचित है और लॉस गेटोस ग्युरेरोस की प्रशंसा अपने काम की निरंतरता की जांच करने के लिए, या वारियर्स के बारे में किसी विकी में जीवन तलाशने का प्रयास करें।
    • मदद के लिए पूछें मित्रों और परिवार, जो किताब को जानते हैं, विचारों के बारे में सोचने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    • एक बेलेग किट (मानव बच्चे) को एक कबीले में शामिल न होने दें, यदि आप ऐसा करते हैं, तो इसे कबीले के साथ समय बिताने और एक चक्कर रखने के बाद इसे अपने घर में वापस कर दें।
    • यदि आप एक लंबी कहानी (एक पूर्ण पुस्तक की तरह) लिखते हैं, तो पर्याप्त विवरण जोड़ना सुनिश्चित करें स्पष्ट विवरण जोड़कर पाठकों को कहानी को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिलेगी और उन्हें महसूस होगा कि वे इसका हिस्सा हैं, जिससे वे पढ़ना जारी रखना चाहते हैं।
    • कहानी में आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शब्दों को अलग करने की कोशिश करें पाठक बोर हो सकते हैं यदि आप प्रतिशब्दों के उपयोग के बजाय लगातार एक ही शब्द का उपयोग करते हैं
    • लिखते समय धैर्य और शांत रहें, क्योंकि इसे खत्म करने में कुछ समय लगता है।

    Video: Los Gatos guerreros -- Review en español

    Video: Episodio 1 parte 1 subtitulado - Los Gatos Guerreros SSS Español

    चेतावनी

    • चोरी मत करो क्रेडिट के बिना कुछ लेना असभ्य लोगों को आप की तलाश कर सकते हैं और परेशान हो सकते हैं, इससे कुछ और समस्याएं पैदा होती हैं जो कि इसके लायक है। एक विचार या स्रोत का उपयोग करने से पहले अनुमति के लिए पूछें, और उन्हें अपनी कहानी में श्रेय दें।
    • योद्धा नामों या पुस्तक भूखंडों का उपयोग न करें (जब तक कि आपके प्रशंसक चार कबीले नहीं हैं)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com