ekterya.com

स्कूल के लिए एक उत्कृष्ट परियोजना बनाने के लिए

क्या आप हर समय बकाया ग्रेड प्राप्त करना चाहते हैं? इसे प्राप्त करने के लिए अगले चरणों का पालन करें।

चरणों

एक ए + प्रोजेक्ट चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
आवश्यकताओं के बारे में स्पष्ट रहें सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि परियोजना किस रूप में लेनी चाहिए, इसमें क्या शामिल होना चाहिए और आपका शिक्षक वास्तव में क्या योग्य होगा।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक विषय चुनें, जो आपको रुचियाँ पसंद करता है यह भी एक विषय है जिसमें से आप पर्याप्त जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, प्राचीन ग्रीस में घरों के बारे में जानकारी प्राप्त करना आसान होगा, इससे पता चलता है कि कैसे प्राचीन यूनानियों कीड़े के बारे में महसूस किया गया था।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रत्येक दिन थोड़ा आगे बढ़ें। व्यवस्थित करें कि आप डिलीवरी की तारीख तक इस प्रोजेक्ट को कैसे पूरा करेंगे ताकि आपको पता चल जाए कि आप प्रत्येक चरण पर काम करेंगे: अपने शोध में, अपने मॉडल के निर्माण में, नोट कार्ड लिखते समय
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    जांच करता है। पुस्तकों, वेब पेजों और विश्वकोषों की सारी जानकारी इकट्ठा करें, नोट्स लेने पर आप काम करते हैं। इस विषय पर केंद्रित रहें यदि आप प्राचीन यूनानियों के घरों के बारे में जानकारी की तलाश कर रहे हैं, तो ग्रीक औषधि के बारे में नोट पढ़ने या लिखने में समय बर्बाद मत करो।
  • एक ए + परियोजना चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपकी जानकारी व्यवस्थित करें सारांश बनाएं यूनानी घरों के बारे में जानकारी उप-विषय में विभाजित करें, उदाहरण के लिए, भवन निर्माण सामग्री, कमरे का लेआउट, छत डिजाइन, और आँगन के रूप और कार्य।



  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    6
    रचनात्मक रहें आप अपने शिक्षक की पसंद या कुछ चीज़ जो आप वास्तव में पसंद कर सकते हैं - कुछ मिल सकते हैं जो आपको सबसे अच्छा लगता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने काम को अधिभार नहीं देते। बस याद रखें कि आपके पास सभी जानकारी है इसलिए रिपोर्ट लिखने, मॉडल बनाने, अपना मॉडल बनाने या अपने पोस्टर को पेंट करने का समय है।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी सामग्रियों को एक साथ रखो सुनिश्चित करें कि आपके पास काम करना शुरू करने की ज़रूरत है, जैसे काम करने के लिए पेपर और प्रिंटर स्याही, मॉडल के लिए जूता बॉक्स और मॉडल के लिए मिट्टी। फिर काम करने के लिए जाओ!
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 8 नामक छवि
    8
    एक कदम वापस लें और आपके द्वारा किए गए कार्य को देखें। जब आप पहले भाग समाप्त कर लें, तो इसकी तुलना परियोजना की आवश्यकताओं के साथ करें। क्या कुछ गायब है? आप इसे सुधारने के लिए क्या जोड़ सकते हैं? आपका वर्तनी कैसा है? इसके अलावा, आपके माता-पिता में से एक भी आपकी परियोजना की समीक्षा करेगा। फिर, कुछ सुधार करें।
  • Video: मॉडल स्कूल और उत्क्रष्ट स्कूल प्रवेश परीक्षा 2017 का रिजल्ट देखें

    एक ए + परियोजना चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अंतिम स्पर्श दें बेशक, आपने आखिरी मिनट के लिए सभी काम नहीं छोड़े हैं, इसलिए परियोजना को देने से पहले आपको रात को करना होगा, अंतिम संशोधन करना है। सुनिश्चित करें कि आपको जो कुछ भी शामिल है उसे शामिल किया गया है और सभी आवश्यक तत्व मौजूद हैं।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 10 शीर्षक वाली छवि

    Video: दमोह के तेंदूखेड़ा के कन्या शाला स्कूल में बाउंड्री बाल ना होने से काफी परेशानी

    10

    Video: Teacher Eligibility Test म.प्र. के मॉडल स्कूल एवं उत्कृष्ट विद्यालय में अध्यापन हेतु आवेदन प्रक्रिया

    रिलैक्स। आपका बीमा प्रोजेक्ट सफल होगा
  • युक्तियाँ

    • पूरी कोशिश करो परियोजना को थोड़ा और अधिक समृद्ध करने का प्रयास करें आपके मॉडल के बारे में जानकारी वाला एक कार्ड शिक्षक को प्रभावित करेगा, साथ ही घर के मॉडल के साथ यूनानी आवास की शब्दावली शब्दकोश प्रस्तुत करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com