ekterya.com

कैसे एक प्रेम पत्र बनाने के लिए

आजकल सभी लोग एक दूसरे के साथ संवाद करने के लिए पाठ संदेश और ईमेल का इस्तेमाल करते हैं। इसलिए, पारंपरिक प्रेम पत्रों में कुछ ऐसा है जो उन्हें एक विशेष और असामान्य उपहार बनाता है, खासकर यदि वे हस्तलिखित हैं। वे यादें हैं जिन्हें संरक्षित, पुन: पढ़ा जा सकता है और सराहना की जा सकती है। इसके अलावा, वे आपके लिए प्यार करने वाले व्यक्ति के लिए एक सही उपहार हैं। प्रेम पत्र लिखना मुश्किल नहीं है, लेकिन अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त करने के लिए समय और चिंतन की आवश्यकता होती है।

चरणों

भाग 1
पत्र लिखने के लिए तैयार

लिखित ए लव लेटर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने डर पर काबू पाओ आप जो लिखते हैं या जो नहीं लिखते हैं उसके बारे में आपका नियंत्रण है। आपको एक प्रेम पत्र टेम्पलेट का पालन करने या कविता या एक आकर्षक शब्द नहीं लिखना चाहिए, जब तक आप यह नहीं चाहते। सबसे अच्छा आप कर सकते हैं अपने आपको पत्र में होना है।
  • लिखित ए लव लेटर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आदर्श जलवायु बनाएं एक निजी जगह पर जाएं और दरवाजा बंद करें जितना संभव हो उतना distractions को दूर करने की कोशिश करें, जैसे शोर, परेशान इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और रुकावट। एक वातावरण बनाएं जो आपको मोमबत्तियों या संगीत की सहायता से प्रेरणा प्रदान करता है
  • शायद एक गीत है जो आपको उस व्यक्ति की याद दिलाता है जिसे आप पसंद करते हैं। इसे ढूंढें और खेलते रहें जब आपको लगता है कि
  • उसी तरह, आप उस व्यक्ति की छवि ले सकते हैं, जिसे आप इसे देखने के लिए प्यार करते हैं।
  • इमेज शीर्षक टाइप करें ए लव लेटर चरण 3
    3
    अपनी भावनाओं के बारे में चिंतन करें हम सभी क्षणों में हैं जिनके पास हमारे प्रिय व्यक्ति के लिए बहुत गहरी भावना है। आपके उस समय की भावनाओं का आह्वान करते हैं जब आपका ध्यान उस व्यक्ति पर केंद्रित होता था जिसे आप प्यार करते हैं और आप पूरी तरह से डूब गए थे और आपके प्रेम में खो गए थे। उस क्षण की शारीरिक और भावनात्मक भावनाओं का अनुभव करें जितना आप कर सकते हैं। अपनी भावनाओं का वर्णन और आपके द्वारा लगाए गए तरीके का वर्णन करने के लिए मन में आने वाले सभी शब्द लिखना सुनिश्चित करें।
  • लिखित ए लव लेटर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    उस व्यक्ति के बारे में सोचें जो आपको पसंद है आप किसी कारण के लिए उसके साथ प्यार में गिर गए उसके बारे में कुछ ऐसा है जिसने आपको पहली बार आकर्षित किया और जिसने आपको प्यार में गिरने में मदद की और इस तरह आपको रखा। इसमें विशेष गुण हैं, जैसे उपस्थिति, व्यक्तित्व, चरित्र, स्वभाव, हास्य या ताकत जो कि आप मुझे जानना चाहते हैं कि आप सराहना करते हैं। उसे उसके बारे में सब कुछ बताएं जो आप उससे प्यार करती हैं और आप उसे कैसे मानते हैं और वह आपके लिए क्या करती है।
  • क्या आपको लगता है कि वह व्यक्ति आपके लिए क्या है? आपका सबसे अच्छा दोस्त है? आपकी आत्मा दोस्त? उन सभी चीजों की एक सूची बनाएं जिनके बारे में आप सराहना करते हैं और उस व्यक्ति के बारे में प्यार करते हैं।
  • फिर, सूची में आपके पास क्या कुछ वाक्य लिखें। "मैं प्यार करता हूँ कि आपके हाथों को मेरे हाथों में कैसे चिकना लगता है" या "मैं आपको जिस तरह से देखता हूं उससे प्यार करता हूं और मुझे बताएं कि सबकुछ ठीक हो जाएगा" या "तुम्हारी मुस्कुराहट और आपका हंसी मेरे दिन को रोशन कर सकते हैं"।
  • केवल शारीरिक विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित न करें इससे पत्र को सतही और अधूरा लग सकता है आप भी अपने पत्र में सभी भौतिक आकर्षण से बचने के लिए नहीं चाहते हैं, क्योंकि यदि नहीं, तो यह थोड़ा प्लेटोनिक लग सकता है प्यार पत्र बहुत कामुक और सम्मानजनक होने का इरादा है, जरूरी नहीं कि कामुक
  • लिखित ए लव लेटर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपकी याद रखने के लिए कुछ यादें का उपयोग करें ऐसा लगता है कि आपने जिस व्यक्ति से प्यार किया है उसके साथ कई विशेष क्षण साझा किए हैं। उनके पास एक ऐसी कहानी है जो केवल उन्होंने साझा की है। इन अनुभवों की यादें उन संबंधों को समृद्ध करती हैं जो उनके पास हैं।
  • जब वे एक स्पार्क्स से मिले या महसूस किए जाने की कहानी के बारे में सोचें एक समय था जब आपको पता था कि आप उस व्यक्ति के साथ रहना चाहते थे। वह कहानी और वह सब कुछ लिखें जो आपको इसके बारे में याद दिलाता है, उन कपड़ों से जो आपको मिले थे, जहां से आप मिले थे, और नसों या सुरक्षा जो आपसे संपर्क करते हैं।
  • इमेज शीर्षक टाइप करें ए लव लेटर चरण 6
    6

    Video: How to write a love letter in hindi || हिंदी में प्रेम पत्र कैसे लिखें

    भविष्य के बारे में सोचो आपके रिश्ते का अतीत है, लेकिन उनका भविष्य भी है कि आपको अपने प्रेम पत्र में प्रोत्साहित करना चाहिए। यदि वे अलग हो जाते हैं, तो वे सब का वर्णन करें, जो आप चाहते हैं कि वे मिलकर मिलकर काम करें। यदि आप लगे हैं, तो भविष्य में आपके जीवन के लिए आपके लक्ष्यों, सपनों और कल्पनाओं पर चर्चा करें। यह सब लिखें
  • लिखित ए लव लेटर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    विचार करें कि यह पृथ्वी पर आपका आखिरी दिन था। पूरे इतिहास में युद्ध मोर्चे पर सैनिकों द्वारा कई प्रेम पत्र लिखे गए हैं यह आपको एक परिप्रेक्ष्य दे सकता है कि आप क्या कहेंगे, अगर कल नहीं था प्रत्येक शब्द को गिनें और शर्मीली न करें।
  • भाग 2
    प्रेम पत्र का मसौदा बनाएं

    लिखित एक प्रेम पत्र चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    ड्राफ्ट लिखें इस समय व्याकरण और वर्तनी के बारे में अधिक चिंता न करें। यह संदेश वह महत्वपूर्ण है और, जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तो आप पत्र की समीक्षा कर सकते हैं और गलतियों को ठीक कर सकते हैं। आपका पत्र आपको जो भी महसूस करता है उसके लिए एक बयान है और अब आपको इसके बारे में जो ईमानदार और ईमानदार है, उसके बारे में ध्यान देना चाहिए।
    • अपना समय ले लो और जल्दी मत करो अगर यह आपके द्वारा लिखे गए पहले प्रेम पत्र है, तो इसे ध्यान में रखें सब कुछ के लिए एक प्रारंभिक बिंदु है, इसलिए स्वीकार करें कि आपको कुछ कठिनाइयां मिल सकती हैं या कुछ गलतियां कर सकती हैं।
    • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपनी आवाज का उपयोग करें किसी के लिखने या बात करने के तरीके की नकल न करें आप चाहते हैं कि यह संदेश आपसे अकेले ही हो और उस व्यक्ति तक पहुंच सकें जो आप कर सकते हैं। आप ईमानदारी से और कागज पर अपने असली स्व को प्रतिबिंबित करना चाहिए।
    • उस व्यक्ति को ध्यान में रखें जैसा कि आप पत्र लिखते हैं और उन संबंधों के स्तर पर। पहली बार किसी को अपने प्यार को घोषित करना, 20 साल पहले अपनी पत्नी को एक पत्र लिखने से कागज पर थोड़ी अलग हो सकता है।
    • पत्र में कहीं अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए याद रखें। जैसे एक सरल वाक्यांश "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" अच्छी तरह से काम करता है
  • लिखित ए लव लेटर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    शुरुआत से शुरू करें उस व्यक्ति को बताइए कि आप उस पत्र को क्यों लिखते हैं आप इसे तुरंत स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह एक प्रेम पत्र है इस बारे में सोचें कि आपने इसे लिखने का फैसला क्यों किया? आप कह सकते हैं "मैं हाल ही में बहुत कुछ सोच रहा था कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं और मैं चाहता हूं कि आप जान जाए कि मैं आपको कितना महत्व देता हूं"।
  • उस व्यक्ति का अपमान न करें और पत्र में अपने आप को या आपकी भावनाओं पर हमला न करें। आप क्या महसूस करते हैं और भ्रम से बचने के लिए आप क्या कहते हैं, इसके बारे में सुनिश्चित करें।
  • एक प्रकार की छवि लिखें
    3
    पत्र का शरीर लिखें यह वह हिस्सा है जहां आपकी यादें, आपकी कहानियां और आप जिस व्यक्ति की सराहना करते हैं वह सब उपयोगी होगा। उसे बताएं कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं, आप उससे प्यार क्यों करते हैं, वह आपको कैसा महसूस करती है और उसे एक कहानी की याद दिलाती है जो उन रिश्ते के लिए अद्वितीय है। बताएं कि आपके जीवन में क्या सुधार हुआ है और यह बिना कैसे अधूरा होगा।
  • प्रेम पत्र का उद्देश्य अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करना है जिससे आपको व्यक्ति में व्यक्त करने में कठिनाई हो रही है। इस मौके को आप जितना कहना है, उतना अधिक कहने के लिए और इसे गहराइए। उन निर्देशों का उपयोग करें जिन्हें आपने मार्गदर्शन करने से पहले लिखा है।
  • अपने पसंदीदा कवि या एक वाक्यांश से एक कविता सहित विचार करें जो कि आप क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं, अगर आप कविता नहीं लिखते हैं तो अधिक व्यक्त करते हैं। हमेशा लेखक को श्रेय देने से बचें, जैसे कि आपने संदेश चोरी करने और उस व्यक्ति को धोखा देने की कोशिश की जिसे आप मानना ​​चाहते हैं कि यह तुम्हारा था।
  • यदि आप बनना चाहते हैं तो अजीब रहें बस प्रामाणिक हो, और वह व्यक्ति आपके पत्र को भी प्यार करेगा यदि वह आपको प्यार करता है
  • लिखित ए लव लेटर चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    सकारात्मक रहें जो भी आप लिखते हैं वह बचाया जा सकता है। जितना संभव हो उतना पत्र में नकारात्मक चीजों का उल्लेख करने से बचें। महत्वपूर्ण या अनिर्णीत न हो यह आपका मौका है कि वह उसे बताएं कि वह आपको कितना बेहतरीन अनुभव करती है और आपकी जिंदगी कितनी प्रभावशाली है, अपनी गलतियों के बारे में बात न करें या कुछ बुरा इतिहास के बारे में फिर से बहस करें
  • सकारात्मक पत्र रखने का एक अच्छा तरीका यह है कि आप अब कैसा महसूस करते हैं यह सही है, आप प्यार में गिरने की विशेष कहानियों के बारे में बात करना चाहते हैं, लेकिन आप यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह व्यक्ति जानता है कि उसके लिए अभी भी उसके लिए और भी अधिक भावनाएं हैं।
  • कोशिश करो "अब, एक दशक के बाद, जब आप मुझ पर मुस्कुराते हैं तो मुझे अब भी तितलियों लगता है" या "अब, मैं आपको पहले से कहीं ज्यादा प्यार करता हूँ"।
  • लिखित ए लव लेटर चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5



    अपनी प्रतिबद्धता दोहराएँ भविष्य के बारे में बात करें आप आशा करते हैं कि आपके पास एक साथ है। उन्हें स्मरण करें कि उनके पास कितना रिश्ता है और आप इसे कब तक खत्म करना चाहते हैं। उसे अपनी प्रतिबद्धता का स्तर बताएं और उसे बताएं कि आपके प्यार, निष्ठा और भक्ति के रास्ते में कुछ भी नहीं खड़ा होगा। वर्णन करें कि इसका हमेशा आपके लिए क्या मतलब है और उस व्यक्ति के साथ इस अनन्त समय की उपस्थिति क्या है
  • लिखित ए लव लेटर चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: Love letar

    पत्र के अंतिम भाग को लिखें। आप अपने प्रेम पत्र को एक सकारात्मक तरीके से समाप्त करना चाहते हैं। आप इसे एक अभिव्यक्ति के साथ कर सकते हैं जो संक्षेप में वर्णन करता है कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसके बारे में आप कैसा महसूस करते हैं। आप लिख सकते हैं "मैं आज रात तुम्हारे बारे में सपने की आशा करता हूं" या "मैं अपने शेष जीवन को आपके साथ खर्च करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता"।
  • भाग 3
    अपना पत्र समाप्त करें

    लिखित एक प्रेम पत्र चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक अच्छा कागज या स्टेशनरी चुनें उसे कुछ अच्छा स्पर्श करें, महसूस करें और रात में अपने तकिया को रखें, अगर आपके पास ऐसा भाग्य है यह एक कागज पर लिखना बेहतर होता है जिसमें एक साधारण रंग (जैसे सफेद), ट्रेंकिलाइज़र (क्रीम, उदाहरण के लिए) या कामुक (जैसे त्वचा टोन) है। एक उच्च गुणवत्ता वाला कागज चुनना एक विस्तार होगा और यह दिखाएगा कि आप इस तरह के पत्र को लिखने में कितना ध्यान रखते हैं।
    • सादा कागज का एक टुकड़ा या नोटपैड की सेवा अगर आपके पास स्टेशनरी नहीं है। संदेश निश्चित रूप से उस पेपर के प्रकार से ज़्यादा ज़रूरी है जिस पर आप लिखते हैं।
    • आप नियमित पेपर कर सकते हैं पुराने लगते हैं या यहां तक ​​कि अपना पेपर बनाओ अगर आप कुछ मज़ा करना चाहते हैं
    • लेखन स्थिर और सुरुचिपूर्ण रखने के लिए एक काले या भूरे रंग की स्याही का उपयोग करें रंग शिक्षकों के प्रयोग से बचें, जैसे कि नीले, हरे और लाल, जो पत्र को कार्य की तरह दिखते हैं
  • लिखित ए लव लेटर चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक अंतरंग ग्रीटिंग का उपयोग करें व्यक्ति के रूप में पता करें "प्यार या प्यार करता था", "अनुमानित या अनुमानित", "सुंदर या खूबसूरत", "कीमती या कीमती" या उपनाम के साथ यदि उपयुक्त हो यदि आपके पास पहले से ही रोमांटिक संबंध हैं, तो आप कह सकते हैं "मेरी" (उदाहरण के लिए, "मेरे सम्मानित या अनुमानित ____ के लिए"), लेकिन अगर आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए इस पत्र का उपयोग करते हैं तो ऐसा मत करो। यह अभिमानी और क्षेत्रीय होने की छाप दे सकता है इसके बजाय, आप एक वाक्यांश आगे का उपयोग कर सकते हैं "आराध्य या आराध्य _______"।
  • छवि टाइप करें एक प्रेम पत्र चरण 16
    3
    पत्र को एक तारीख दें तिथि को अपने प्रेम पत्र (महीने, दिन और वर्ष) पर रखो। यह आपके प्रेम की याद है जो कई वर्षों तक क़ीमती होगी। तिथि महत्वपूर्ण है और जिस व्यक्ति को आपसे प्यार है उस समय जब आप उस प्रेम पत्र को आप से प्राप्त करते हैं, तब वह वापस आ जाएगी। इसका मतलब बार-बार पढ़ा जा रहा है, इसलिए अपने जीवन में इस पल के कुछ वाक्यांशों को उद्धृत करने और पत्र में डाल देने के लिए सहमत हैं।
  • लिखित ए लव लेटर चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने प्रेम पत्र को फिर से लिखें अपने निश्चित पत्र को बनाने के लिए अपने मसौदे का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि कागज पर कोई स्पॉट या निशान नहीं हैं और यह कि आपकी लिखावट सुपाठ्य है। सुलेख महत्वपूर्ण है, इसलिए कुछ समय लिखें और प्रत्येक पत्र को यथासंभव सुंदर बनाने का प्रयास करें। आप चाहते हैं कि जिस व्यक्ति को आप अपने प्रेम पत्र को पढ़ने के लिए प्यार करते हैं और इसे देखने का आनंद लेते हैं
  • Video: How to write love letter in hindi|tips to write love letter|girlfriend ko sorry letter-love letter

    लिखित एक प्रेम पत्र चरण 18 नामक छवि
    5
    पत्र पर एक विदाई रखें यह आपका अंतिम विदाई है कुछ उचित विदाईयां हैं "तुम्हारा हमेशा के लिए", "चुम्बन और हग्स", "चुंबन", "मेरे सारे प्यार के साथ" और "हमेशा के लिए प्यार करो"। यदि उपयुक्त हो, तो एक उपनाम, एक निजी मजाक या एक लंबे समय तक खड़े प्रश्न का उत्तर भी शामिल करें ताकि विदाई अधिक व्यक्तिगत हो सके।
  • यदि आप थोड़ा अधिक रोमांटिक होना चाहते हैं, तो एक सरल लेकिन भावुक विदाई की कोशिश करें वाक्यांशों "शाश्वत प्रेम के साथ" या "तुम्हारा हमेशा के लिए" वे अच्छी तरह से काम करते हैं
  • लिखित ए लव लेटर चरण 19 नामक छवि
    6
    व्यक्तिगत विचार जोड़ें आप अपने प्रेम के अतिरिक्त नमूने के रूप में इस पत्र में कुछ खास शामिल कर सकते हैं। यह कुछ फूलों की पंखुड़ी, अपनी पसंदीदा चाय का एक बैग, एक परफ्यूम या कागज पर छिड़का हुआ कोलोन भी हो सकता है। इसी तरह, आप अपने हाथ को पत्र के पीछे ट्रेस कर सकते हैं या कागज पर चुंबन के रूप में लिपस्टिक चिह्न छोड़ सकते हैं।
  • लिखित ए लव लेटर चरण 20 नामक छवि
    7
    लिफाफे में पत्र रखें। अंदर के पाठ के साथ पत्र को मोड़ो और उस पते पर लिफाफे में रखें। आप एक लिफाफे चुन सकते हैं जो आपके स्टेशनरी से मिलकर एक सुंदर प्रभाव प्राप्त कर सकता है। यदि आप चाहें, तो आप कर सकते हैं लिफाफा बनाओ या यहां तक ​​कि पत्र गुना और इसे एक लिफाफा में बदल दें.
  • इसी तरह, पत्र को रोल करें और इसे टाई लें ताकि यह रिबन या स्ट्रिंग के अच्छे टुकड़े के साथ बंद हो जाए।
  • एक रोमांटिक स्टाम्प, जैसे एक बगीचे में फूलों के गुलदस्ता पर एक डाक टिकट की तरह, लिफाफे में एक सुंदर और सुंदर विस्तार जोड़ सकते हैं यदि आप चाहें, तो स्टैप उल्टा कर दें, जिसका आमतौर पर मतलब है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • लिखें एक प्रेम-पत्र-चरणीय-21.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    लिखित एक प्रेम पत्र चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    8
    जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं उसे आश्चर्यचकित करें यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति का ध्यान खींचना चाहते हैं तो एक विशेष वितरण सेवा के लिए अपना पत्र भेजें आश्चर्य संदेश को बढ़ा सकते हैं और उसके लिए अनुभव अधिक भावुक और यादगार बना सकते हैं। इसी प्रकार, आप एक आर्डर के नीचे, एक दराज में पत्र को छिपा सकते हैं या इसे रात के खाने या नाश्ते पर प्लेट पर रख सकते हैं।
  • आप पत्र भेजने से पहले थोड़ी देर इंतजार कर सकते हैं। इसे पूरा करने के बाद, उसे सहेजने और उसे भेजने का समय होने से पहले उसकी समीक्षा करें। त्रुटियों की खोज करें और सुनिश्चित करें कि आपको कुछ बाद में अफसोस नहीं है। फिर, इसे भेजें और अपने प्रेम कार्य के प्रति उत्साही प्रतिक्रिया के लिए तैयार हो जाओ।
  • लिखित एक प्रेम पत्र चरण 22 शीर्षक वाली छवि
    9
    दूसरे प्रेम पत्र लिखें इसे एक बार का आयोजन न करें। व्यक्ति को अपने जन्मदिन, उनकी शादी की सालगिरह, जब अलग हो जाते हैं, जब वे एक साथ समय व्यतीत करते हैं या विशेष रूप से बिना किसी कारण के लिए प्रेम करने वाले व्यक्ति को प्रेम पत्र लिखने की आदत है जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना आसान होगा कि वह उन्हें लिखना और अधिक सार्थक होगा।
  • युक्तियाँ

    • सुलेख में पत्र लिखें यह एक सुरुचिपूर्ण मोड़ देने के लिए यह न केवल आपको क्या कहते हैं, इसके बारे में अधिक सोचने देता है, यह भी अधिक प्रभावशाली दिखता है।
    • प्रेम पत्र एक रिश्ते में एक ताज़ा तत्व के रूप में उत्कृष्ट है, शायद एक विशेष वर्षगांठ के लिए या ऐसा कुछ
    • मुझे वास्तव में इसका मतलब यह है कि आप पत्र में क्या कहते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि इत्र आपके पत्र में कागज को गीला नहीं करता है यदि आप इसे स्प्रे करते हैं!
    • जब आप पत्र लिखते हैं तो बुश के चारों ओर मत मारो। सीधे बिंदु पर जाएं उस व्यक्ति के लिए अपने प्यार के बारे में लिखने के लिए छड़ी रहें, अगर आपका पत्र इस बारे में है लिखिए मत "मैं अपने कुत्ते के कॉलर को प्यार करता हूँ, यह आपकी आँखों से मेल खाता है" या कुछ विषय जो संबंधित नहीं है
    • प्रेम पत्र लिखने के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपके दिल से आना चाहिए। इंटरनेट से कुछ नकली रोमांटिक वाक्यांशों की प्रतिलिपि न करें और अपने मित्रों या परिवार को आपके लिए पत्र लिखने न दें। अपना दिल बोलो

    चेतावनी

    • याद रखें कि सभी लोग रोमांटिक रूप से आपके जैसे प्रेम पत्र पर विचार नहीं करेंगे। इसे व्यक्तिगत तौर पर लेने की कोशिश न करें अगर वह व्यक्ति जो इसे प्राप्त करता है, उसे आभारी नहीं लगता यह आपके प्यार का संकेत है, और भाग्य के साथ, सच्ची खुशी लिखित में मिलती है और दे रही है, न कि प्रतिक्रिया में आपको बदले में मिलता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com