ekterya.com

कूपन वेबसाइट कैसे शुरू करें

चरणों

प्रारंभ करें एक कूपन वेबसाइट शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
अपने लक्षित ग्राहकों को चुनें और एक आला खोजें। इंटरनेट पर सामान्य कूपन और ऑफ़र खोजने के लिए बाजार कुछ महत्वपूर्ण नामों से फैट वॉलेट और ग्रुपोन जैसे संतृप्त है, इसलिए प्रतिस्पर्धा भयंकर है। हालांकि, एक विशेष वेबसाइट या एक कूपन ब्लॉग जो विशिष्ट क्षेत्र से ऑफ़र प्रदान करता है वह एक अच्छा विकल्प है जो अतिरिक्त आय उत्पन्न कर सकता है। प्रासंगिक खोजों और कम प्रतिस्पर्धा के साथ अपनी कूपन वेबसाइट कैसे शुरू करें यह जानने के लिए कि आपका लक्ष्य ग्राहक क्या खरीदते हैं, इसकी जांच करें
  • Video: eBay Discount Coupons: Get Coupons For eBay in India (Hindi 2018)

    आरंभ करें एक कूपन वेबसाइट का शीर्षक शीर्षक पृष्ठ 2

    Video: इस तरह से Delete करें Google History, किसी को भी नहीं पता चलेगा कि क्या किया था Search

    2
    एक वेबसाइट या एक ब्लॉग बनाएं या किसी को इसे करने के लिए किराए पर लें। साइट आकर्षक और उपयोग में आसान होनी चाहिए, खोज फ़ंक्शन के साथ ताकि उपयोगकर्ता कूपन और ऑफ़र ढूंढ सकें जो वे ढूंढ रहे थे। ब्लॉग, चैट और फ़ोरम जैसे सामाजिक नेटवर्क फ़ंक्शंस होने चाहिए ताकि उपयोगकर्ता एक-दूसरे के साथ सहभागिता कर सकें। कस्टम टेम्पलेट खरीदने या वेबसाइट डिजाइनर को भर्ती करने पर विचार करें। यदि आप एक छोटे से ब्लॉग के साथ शुरू करना चुनते हैं, तो वर्डप्रेस या ब्लॉगर के साथ मुफ्त में एक बनाना आसान है।
  • आरंभ करें एक कूपन वेबसाइट का शीर्षक शीर्षक पृष्ठ 3
    3
    अपना डोमेन नाम पंजीकृत करें आम तौर पर वेब होस्टिंग कंपनी आपके लिए यह करेगी अपने पंजीकरण को प्रतिवर्ष नवीनीकृत करना याद रखें या जब वह समाप्त होने वाला है आप लंबे डोमेन के लिए अपने डोमेन को पंजीकरण करके कुछ पैसे बचा सकते हैं, एक बार जब आप जानते हैं कि साइट सफल है अपनी वेबसाइट को Google, Yahoo या अन्य खोज इंजनों के साथ पंजीकृत करें
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू शीर्षक छवि 4 कदम
    4



    कूपन को अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर रखें कूपन प्राप्त करने के लिए स्थानीय या राष्ट्रीय व्यवसायों से संपर्क करें कुछ पेशकश कार्यक्रम जिनमें आपको बिक्री के लिए कमीशन प्राप्त होता है जब लोग आपकी साइट से कूपन का उपयोग करते हैं। एक अन्य विचार आपकी वेबसाइट पर एक विज्ञापन स्थान किराए पर लेना है जहां रिटेलर्स अपने कूपन को स्थानांतरित कर सकते हैं। इंटरनेट पर ऑफ़र और कूपन कोड के लिए थोड़ा सा खोज करें और उन्हें अपने ब्लॉग या अपने पृष्ठ पर रखें। सुनिश्चित करें कि आपके पास उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी साइट पर आसानी से अपने कूपन साझा करने का एक तरीका है।
  • आरंभ करें एक कूपन वेबसाइट का शीर्षक चरण 5
    5
    एक सहबद्ध कार्यक्रम और कूपन के लिए साइन अप करने पर विचार करें, जैसे कूउने और कन्फ्यूशंस के लिए मीट डील इस सदस्यता के लिए एक शुल्क है, लेकिन बहुत कूपन को बिना कड़ी मेहनत के बहुत सारे प्राप्त करने का एक तरीका है।
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू करने वाला शीर्षक छवि 6
    6
    सोशल नेटवर्क की तकनीकों और खोज इंजन अनुकूलन की तकनीक के साथ अपनी वेबसाइट का मार्केट करें। अपने ऑफ़र को ऑनलाइन प्रसारित करने के लिए फेसबुक और ट्विटर अकाउंट बनाएं और लोगों को उनके बारे में पता करें, जो उन्हें सीधे आपकी वेबसाइट पर ले जाएं। जब आप अपना आलेख या अपने ब्लॉग पोस्ट लिखते हैं, तब कीवर्ड का उपयोग करें ताकि ऑफ़र की खोज करने वाले लोगों को आपका पृष्ठ मिल जाए।
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू शीर्षक छवि 7 कदम
    7

    Video: मेरी कमाई KHONAPANA वेबसाइट से, मेगा गिवअवे आपके लिए MY EARNING FROM KHONAPANA WEBSITE

    सुनिश्चित करें कि आपका व्यवसाय कानूनी और वैध है टैक्स संबंधी मुद्दों सहित अपनी कूपन वेबसाइट कैसे शुरू करें, यह निर्धारित करने के लिए किसी व्यवसाय सलाहकार, अकाउंटेंट या वकील से बात करें अपने व्यवसाय को पंजीकृत करें और अपने राज्य या शहर में संचालित करने के लिए आवश्यक परमिट और लाइसेंस खोजें।
  • एक कूपन वेबसाइट शुरू करने वाला शीर्षक छवि 8
    8
    अपना समय और कार्य क्षेत्र प्रबंधित करें सुनिश्चित करें कि आपका कार्यक्रम आपको इंटरनेट पर ऑफ़र खोजने, विज्ञापन और सामाजिक नेटवर्किंग कार्यों में भाग लेने और आपकी साइट को बनाए रखने की अनुमति देता है। अपनी साइट को अपडेट रखें - कूपन या ऑफ़र समाप्त हो चुके ऑफ़र निकाल दें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com