ekterya.com

अभिनय और विज्ञापन मॉडलिंग के उद्योग में कैरियर कैसे शुरू करें

कुछ विशिष्ट चीजें हैं जो शुरू करने, एक प्रतिनिधि ढूंढने और अभिनेता और विज्ञापन मॉडल के रूप में नौकरी पाने के लिए किया जाना चाहिए। जब आप विज्ञापन मॉडलिंग और अभिनय उद्योग में प्रवेश करना चाहते हैं, तो ये आरंभिक कदम उठाए जाएंगे।

चरणों

अभिनय और वाणिज्यिक मॉडलिंग उद्योग चरण 1 में आरंभ करें शीर्षक वाला चित्र
1

Video: The Great Gildersleeve: Audition Program / Arrives in Summerfield / Marjorie's Cake

परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया के लिए तैयार करें आप गलती करेंगे, जब आप कुछ शुरू करेंगे तो यह पैकेज का हिस्सा होगा।
  • अभिनय और वाणिज्यिक मॉडलिंग उद्योग चरण 2 में आरंभ करें शीर्षक वाली छवि
    2
    यह तय करें कि आप किस प्रकार का काम देखना चाहते हैं। आप काम के प्रदर्शन को देखने के लिए जाना है, तो एक सिर और कंधे तस्वीर पहली बात की आवश्यकता होगी है। यदि आप विज्ञापन मॉडलिंग में रुचि रखते हैं, तो आपको एक फोटो स्टूडियो की भी आवश्यकता होगी। फैशन मॉडल के विपरीत, विज्ञापन मॉडल की जरूरत नहीं है वजन प्रतिबंधों, आयु या कद आप पत्रिकाओं में सभी देखें उन विज्ञापनों, समाचार पत्र, प्रत्यक्ष, शानदार डाक, पोस्टर, उत्पाद बक्से, परिवहन, इंटरनेट के लिए काम पर रखा जाता है, आदि, कि फैशन के साथ कुछ भी नहीं करना है
  • अभिनय और वाणिज्यिक मॉडलिंग उद्योग चरण 3 में आरंभ करें शीर्षक वाली छवि
    3
    आंख को पकड़ने वाले फोटो ले लो सभी अभिनेताओं को कुछ बिंदु पर एक सिर और कंधों की तस्वीर की आवश्यकता होगी। यह एक 20x25 सेमी (8x10 इंच) फ़ोटो है जिसके पीछे एक संक्षिप्त सारांश लिखा गया है।
  • कुछ विज्ञापन मॉडल अभिनेताओं की तरह सिर और कंधों की तस्वीर का उपयोग करके अपना कैरियर शुरू करते हैं
  • कुछ बिंदु पर, विज्ञापन मॉडल एक फोटो स्टूडियो, यह भी एक composit के रूप में जाना निर्माण करने के लिए चाहते हैं। यह कार्ड है, जो किसी भी आकार के हो सकते हैं, हालांकि आम तौर पर 12.50 x 17.50 सेमी (5 x 7 इंच) या 15 x 20 सेमी (6 x 8 इंच) को मापती है, कई अलग अलग दिखावे दिखा चित्रों है एक व्यक्ति को अपनाने कर सकते हैं
  • जो सबसे बड़ी गलती की जा सकती है वह समझ में नहीं आ रही है कि सही प्रकार की फ़ोटो कैसे लें आवश्यक फोटो की कमी के कारण बहुत समय और पैसा बर्बाद हो जाएगा। यह मुख्य कारणों में से एक है क्योंकि कई लोगों को उद्योग छोड़ने के लिए आम बात है, क्योंकि उन्हें वे प्रतिनिधित्व कार्य नहीं मिल सकता है। बहुत बार, काम की कमी उनके स्वरूप के कारण नहीं होती है, लेकिन क्योंकि उनके पास सही सामग्री नहीं है
  • अभिनय और वाणिज्यिक मॉडलिंग उद्योग चरण 4 में आरंभ करें शीर्षक वाली छवि



    4
    विज्ञापन की तरह अपने रचना की प्रत्येक तस्वीर बनाएं ज्यादातर लोग क्या करने की गलती न करें: कैमरे के सामने खड़े रहें और अच्छे चित्र लें। सामान्य तौर पर, एजेंट और फोटोग्राफर्स उन तस्वीरों को त्याग देते हैं। एक एजेंट और फोटोग्राफर का ध्यान आकर्षित करने का तरीका उन तस्वीरों को दिखाने के लिए है जो एक कहानी बताते हैं।
  • ऐसे विज्ञापन लें जो विज्ञापनों की तरह दिखाई देते हैं। सहायक उपकरण का उपयोग करें: आइटम जो फ़ोटो को विज्ञापनों की तरह दिखते हैं।
  • हालांकि, आपके द्वारा ले जा रही तस्वीरों पर लोगो या किसी ब्रांड का नाम कभी भी उपयोग न करें। आपको कॉम्पोजिट के लिए कम से कम 3 या 4 फोटो लेना चाहिए और उन्हें विभिन्न अभिव्यक्ति और भावनाएं दिखाएं। पत्रिकाओं में प्रकाशित वाणिज्यिक विज्ञापन देखकर आप अपनी फोटो शूट के लिए अद्भुत विचार प्राप्त कर सकते हैं।
  • अभिनय और वाणिज्यिक मॉडलिंग उद्योग में शुरूआत करें
    5
    एक फोटोग्राफर खोजें एक बार जब आप जान लेते हैं कि आपको किन शॉट्स की आवश्यकता है और उन्हें कैसे बनायें, आपको फोटोग्राफर की आवश्यकता होगी वहाँ asmp.org प्रवेश कर रहा है, जो एक महान संगठन है (मीडिया फोटोग्राफर के अमेरिकन सोसायटी के लिए खड़ा है) कई मायनों अपने locality- एक में एक को खोजने के लिए कर रहे हैं। अपनी वेबसाइट पर आप निश्चित रूप से एक फोटोग्राफर और यहां तक ​​कि सहायक फोटोग्राफर ढूंढ सकते हैं। आप अपने क्षेत्र में फोटोग्राफर ढूंढने के लिए इंटरनेट पर भी खोज सकते हैं।
  • अभिनय और व्यावसायिक मॉडलिंग उद्योग चरण 6 में शुरूआत करें
    6
    एक एजेंट खोजें एक बार जब आप तस्वीरें ले लेंगे, तो आप उन्हें एजेंटों को दिखाना चाहते हैं। जितना आप कर सकते हैं उतने संपर्क करें, जब तक आप यह तय न करें कि आपके लिए कौन सही होगा। एक महान एजेंट ढूंढने के कुछ तरीके निम्न हैं:
  • अपने समुदाय के स्थानीय थिएटर पर जाएं और शो के बाद उन कलाकारों से पूछें जो आप संपर्क कर सकते हैं।
  • क्षेत्र में फोटोग्राफर्स को कॉल करने का प्रयास करें और उनसे पूछें कि क्या वे काम पर रखने वाले मॉडल के साथ काम कर रहे एजेंट हैं। आप विज्ञापन एजेंसियों में एक ही सवाल पूछ सकते हैं।
  • अभिनय और वाणिज्यिक मॉडलिंग उद्योग में शुरूआत करें शीर्षक चरण 7
    7
    एक अभिनेता के रूप में आपके द्वारा प्राप्त किए जाने वाले अधिक कक्षाएं और अनुभव, सफलता की अधिक संभावनाएं हालांकि, कभी-कभी महान अनुभव आपको किराए पर लेने से नहीं रोका जा सकता है अगर आपकी तस्वीरें अच्छी तरह से नहीं बेचतीं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com