ekterya.com

कैसे एक मस्तिष्क मालिक से निपटने के लिए

एक मनमौजी मालिक विशेष रूप से जब कोई नहीं जानता क्या मूड काम करेंगे और क्या कार्यालय भर का कारण होगा, जाँच में पूरी टीम डाल सकते हैं। जब आप यह पता लगाने क्यों मनमौजी है और क्यों कर्मचारियों के साथ बदला है, तो आप कुछ चीजें अपनी स्थिति सुधारने के लिए क्या कर सकते हैं।

पहचानो कि आप दूसरे व्यक्ति को बदल नहीं सकते हैं एक मनोवैज्ञानिक मालिक को बदलने के लिए आपको बदलना होगा जिस तरह से आप इस व्यक्ति के लिए प्रतिक्रिया है, लेकिन आप भी मजबूती से सीमा डाल इतना है कि यह (बेशक, विनम्रता) कोई बदलाव नहीं आया है कि सोच के अपने तरीके से स्वीकार करने के लिए मजबूर किया जाता है चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप बुरा मूड अपने मालिक बहुत कठिन है की निपटान होने के लिए लगता है, यह अपने आप का दावा करने और अपने मालिक के अप्रत्याशित प्रकृति की रक्षा के लिए, ताकि आप अपने काम करने के लिए और उनके बुरा नाटकों में पड़ने से बच सकते हैं प्रयास के लायक है।

चरणों

एक बर्थडे पार्टी चरण 1 के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक वाला छवि
1
पहचानें कि आप कार्य क्षेत्र में क्या कर सकते हैं और बदल नहीं सकते हैं। हर दिन हमें उन लोगों से निपटना होगा जो जरूरी नहीं कि हमारे पसंद के लिए। काम का क्षेत्र एक सूक्ष्म जगत है जहां हमें अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों के साथ मिलना होगा, उनके व्यक्तित्व के बावजूद। इसके बाद, मालिकों के पास लगातार दबावों के कारण, यह मनोवैज्ञानिक मालिक को देखने के लिए अजीब नहीं होगा। इस कारण से, जो आप बदल नहीं सकते वह आपका बॉस या आपके मनोदशा है - केवल एक ही है जो इसे बदल सकता है एक चमत्कारी घटना के बाद खुद होता है और शायद वह समय कभी नहीं आएगा - इसलिए, प्रतीक्षा न करें क्या हाँ आप बदल सकते हैं आपके बॉस के मूड के प्रति आपका जवाब है और यह आपके पर कैसे प्रभाव डालता है। आप इसे व्यक्तिगत लेने का फैसला करते हैं, तो और अधिक कठिन और कम के साथ काम करने सुखद हो, लेकिन यदि आप एक निश्चित स्वभाव के साथ एक व्यक्ति के रूप में यह देखने के लिए चुन सकते हैं और बेहतर उसे भर में किसी को गुस्सा हो सकते हैं। यह मानते हुए कि आप अपने मालिक को बदल नहीं सकते, लेकिन आप एक यथार्थवादी दृष्टिकोण ले जा सकते हैं, आप अपने खुद स्थिति में सुधार करने के लिए पहला कदम उठाया है।
  • एक नए स्कूल में नॉट टू बी शर्ली शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    चर मूड को परिभाषित करें परिवर्तनीय हास्य एक निष्पक्ष और अस्पष्ट शब्द है जो कि लागू करने में बहुत आसान है, लेकिन वर्णन नहीं करने के लिए। वर्णन करें कि आपको एक मनोवैज्ञानिक मालिक क्या है, यह जानने का प्रयास करें, ताकि आप इस शब्द का बेहतर इस्तेमाल कर सकें। परिवर्तनीय हास्य विभिन्न लक्षणों और व्यवहारों से आ सकता है, जिसमें अवसाद, क्रोध, हेरफेर, असुरक्षा, डर, बुराई, बीमारी, परिपक्व उम्र का संकट, दु: ख आदि शामिल हैं। जाहिर है यह आपकी ज़िम्मेदारी नहीं है कि आप अपने मालिक की वैरिएबल मूड की निजी कारणों या छिपी हुई चीजों का अनुमान लगाते हैं, लेकिन वैरिएर हास्य के बीच अंतर करना जरूरी है, सामान्य रूप में एक व्यक्तित्व विशेषता के रूप में, और हास्य जो हेरफेर करता है और धमकी देता है। द्वेष और धमकी के मामले में, श्रम प्रक्रियाओं और कानूनी अधिकारों पर भरोसा करते हैं जो धमकी देने वाले मालिक का सामना करने के लिए होता है परिवर्तनशील हास्य के अन्य मामलों के लिए, आपको काम करने की अपनी रणनीतियों का उपयोग करने की आवश्यकता है, लेकिन सबसे ऊपर, यह करने के लिए "सामूहीकरण करना" अपने मनोवैज्ञानिक मालिक के साथ
  • अन्य लोगों के दर्द को अवशोषित न करें जैसे कि यह दैनिक व्यायाम था। आप काम के क्षेत्र में हैं, स्वास्थ्य के अभयारण्य में नहीं, और न ही आप दूसरों के दर्द के लिए जिम्मेदार हैं। उसी तरह, उद्देश्य है जब आप किसी भी व्यवहार है कि आप डराना के लोगों का आरोप लगाते हुए, सिर्फ इसलिए कि चीजों के रूप में आपके द्वारा किए गए करना होगा नहीं किया जाता है intimidatorio- टाल पर विचार का मूल्यांकन किया जाना है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेहतर छात्र चरण 5
    3
    अब पदानुक्रम को ईर्ष्या न करें। कई कार्यस्थलों में एक बड़ी समस्या उनकी श्रेणीबद्ध संरचना है - इसका मतलब यह है कि कुछ लोग हमेशा दूसरों की चोटी पर रहते हैं इस संरचना के मालिक के खिलाफ अपनी अंतर्निहित वरीयता है, क्योंकि श्रमिक मालिक को देखने और नकारात्मक सोचते हैं: "वह मालिक है, वह होना चाहिए (या करो) यह या वह", "मालिक को और अधिक जानना चाहिए", "मालिक मुझे मदद नहीं कर रहा है, वह एक स्वभावपूर्ण मूर्ख है"। अपने आप से पूछें कि आपकी उम्मीदें क्या हैं - यदि आप अपने मालिक की जगह नहीं हैं, तो यह जानना बहुत मुश्किल होगा कि प्रबंधन के परिप्रेक्ष्य (तकनीकी और रचनात्मक पहलुओं के अलावा) से क्या किया जा रहा है, इसके बजाय क्या किया जाना चाहिए। । अक्सर मालिक को कर्मचारियों की शिकायतों, प्रदर्शन दबाव, अपने मालिकों या वरिष्ठ बोर्ड द्वारा दबाव के कारण दबाव में पड़ जाता है। जब आप समझते हैं कि पदानुक्रम ऐसे परिस्थितियों का निर्माण करता है जहां मालिक को प्रेशर कुकर की तरह व्यवहार करने की संभावना है, तो आप अपने स्वयं के हितों को बेहिचक किए बिना स्थिति के रचनात्मक मूल्यांकन के लिए और अधिक समझ और करुणा जोड़ सकते हैं।
  • अपनी मासिक धर्म चक्र चरण 4 को विनियमित शीर्षक वाली छवि

    Video: MY ONLY HOPE TO STOP T SERIES... /r/ANormalDayInRussia/ #20 [REDDIT REVIEW]

    4
    स्वस्थ रहें और अच्छी तरह से विश्राम किया गया अन्य लोगों के साथ सौदा करना ज्यादा मुश्किल होता है जब आप अच्छी तरह सोए नहीं जाते, जब आप भूखे रहते हैं, जब आप पोषक तत्वों से असंतुलित होते हैं और जब आपने प्रयोग नहीं किया है। आप आसानी से एक बहुत ही छोटे वृत्त के माध्यम से दुनिया को देखने के लिए शुरू कर सकते हैं जहां काम आपके सभी हो गया है जीवन, जब यह आपके जीवन का हिस्सा होना चाहिए दैनिक व्यायाम, नियमित और स्वस्थ नींद के पैटर्न और पोषण पोषण के महत्व को कठिन लोगों से निपटने से पहले प्राथमिकताएं होंगी क्योंकि आपको बेहतर निर्णय मिलेगा, आप शरीर और मन में मजबूत महसूस करेंगे और उन भयों का शिकार नहीं होंगे, जो धीरे-धीरे दिखाई देते हैं। आश्चर्य जब आप थके हुए हैं, निराश हैं और जब आपको अच्छा नहीं लगता है
  • अपने साथ सहज और आत्मविश्वास का शीर्षक चित्र 11
    5
    एक कायर या नकल होने से बचें अपने बॉस के साथ हर चीज को कह कर या अपने मनोदशा से निपटने के लिए कुछ भी करने से इसमें शामिल न करें। सबसे पहले यह काम करेगा, लेकिन यह कुछ भी हल नहीं करेगा और आप अप्रिय, कड़वा छोड़ देंगे और शिकायत शुरू करेंगे। अपने मालिक को मजबूती से सामना करने के लिए जब स्थिति इसे वारंट की तैयारी। स्वस्थ प्रतिक्रिया और संघर्ष के समाधान अच्छे परिणामों के उत्पादन और गलतफहमी के विघटन के महत्वपूर्ण भाग हैं। अगर आपको लगता है कि आपकी रचनात्मकता, क्षमताओं, क्षमताओं या यहां तक ​​कि आपके व्यक्तित्व में एक स्वभाववान मालिक को आश्वस्त करने से गुस्सा आ रहा है, तो यह कार्रवाई करने का समय है!
  • हास्य के संभावित विस्फोट से बचने के लिए अपने बॉस से छिपाएं न। यह आपको डरावनी बना देगा, यह आपको प्रतीक्षा में झूठ देगा और आपको चिंता करेगा जब आपका बॉस आश्चर्य से आता है इसके बजाय, हमेशा अपने आप का बचाव करने के लिए तैयार रहने के लिए, अपने विचारों, विनम्रता पर चर्चा, और तथ्यों (सुझावों को देखने के लिए नीचे दिए गए ट्रैक रखने के लिए) का कहना है।
  • अपने मालिक को राहत का एक पल दे दो, अगर उसे अचानक एक बुरा मूड विस्फोट हो। चीजों को ठीक करने की कोशिश करना इससे भी बदतर हो जाएगी - जिसने भी नियंत्रण खो दिया है, वह केवल एक क्षण की जरूरत है, यह देखने के लिए कि उन्होंने क्या किया है, खासकर यदि यह उनके अधीनस्थ कर्मचारियों (या किसी और के सामने) हुआ है।
  • हैंडल टीसिंग चरण 3 नामक छवि
    6
    ध्यान से सुनो कभी-कभी हम दुश्मन हैं जो हम से बचने का प्रयास करते हैं क्योंकि हम ध्यान से नहीं सुनते हैं जब हम ध्यान से नहीं सुनते हैं, तो हम सोचते हैं, अंतरायन करने के लिए, दूर होकर अपनी योजना बनाते हैं, जबकि हमारे मालिक पूरी तरह से कुछ के बारे में बात करते हैं। एक मनोवैज्ञानिक मालिक के लिए, यह मामले को बदतर बना सकता है क्योंकि सावधानीपूर्वक सुनने की कमी के लिए कर्मचारियों की ओर ध्यान देने के लिए और क्योंकि इसके बाद के एक लाख स्पष्ट प्रश्नों का कारण बनता है, इससे अधिक मूड स्विंग करने में मदद मिल सकती है। नहीं, आप अपने मालिक के बुरे गुस्से के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं, और हां, आपके बॉस को इसे नियंत्रित करना चाहिए, लेकिन उसी तरह, आपको किसी अन्य व्यक्ति को ध्यान न देने के कारण ध्यान की कमी के कारण निराश नहीं करना चाहिए और नतीजतन अनुवर्ती कार्रवाई की कमी और समेकन।
  • एक मूडी बॉस चरण 7 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    7
    सब कुछ नीचे लिखें मनमौजी साधन में पूर्वानुमान लगाना कठिन है, इसलिए, रक्षा की अपनी निर्विवाद रूपों का बैक अप यह पर्याप्त नहीं करने से आरोपों पर प्रतिक्रिया के लिए सक्षम होने के लिए आवश्यक है करने के लिए हो सकता है। बनाए रखने से एक अच्छा आपके मालिक ने आपको अपने कार्य कार्यक्रम में स्पष्टीकरण, एक्सटेंशन, परिवर्तन, आदि सहित, क्या रिकॉर्ड किया है, जब आप अपने मालिक को अपना गुस्सा खो देते हैं और आपको उसके साथ खींचने की कोशिश करता है तो आप आवश्यक साक्ष्य प्रदान कर सकते हैं। यह मिजाज से बचने की आपकी नौकरी नहीं है, लेकिन यह साबित करने का आपका काम है कि आप को पूरा करने के लिए कई उम्मीदें हैं और आपने उन्हें अनुरोध किया है।
  • सभी रिकॉर्ड लिखित और मुद्रित रखें जब आप मौखिक बहस में हैं, अंत में, अपने एजेंडे में मुख्य बिंदु लिखें ताकि आप उन्हें आसानी से याद कर सकें। कुछ लोग ई-मेल में उन चीजों को भी लिखते हैं जो उन्हें अपने बॉस को भेजते हैं और उन्हें एक संलग्नक के साथ भेजते हैं "इसलिए, यही हमारी बातचीत के अनुसार मैं क्या करने जा रहा हूं"। ऐसा करने का लाभ समय और टिकट या उम्मीदों का स्पष्टीकरण है। अगर आपका बॉस इसे नहीं पढ़ता है, तो दुर्भाग्य, कम से कम आपने उसे उसके पास भेजा है



  • छवि का शीर्षक मुस्कुराओ आप की तरह यह मतलब चरण 2
    8
    अपने मालिक के साथ दृढ़ता से संपर्क करता है आपको कार्य क्षेत्र में अपनी सीमाएं लगाने का अधिकार है इसका मतलब है, एक विनम्र लेकिन प्रत्यक्ष तरीके से चीजों को स्पष्ट करना, जब चीजें उनके बीच सही नहीं होती। उदाहरण के लिए, यदि आपका मनोवैज्ञानिक मालिक आपसे कुछ काम करने के लिए चिल्ला रहा है, तो उस पर चिल्लाने के बजाय, उसे दृढ़ता से बताएं कि आप नौकरी के बारे में बात करने के लिए वापस आएँगे, जब दोनों शांत हो जाएंगे और थोड़ा बेहतर सोच पाएंगे। या, यदि आप वहां बैठने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो शांत और आत्मविश्वास से रहें और जब आप खराब स्वभावपूर्ण भाषण समाप्त कर लें, तो बस उसे बताएं "अपनी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद - मैं उन सभी को विस्तार से विचार करेगा और मैं आपको एक लिखित उत्तर देगा"। तथ्य यह है कि आप दोनों अभी भी शांत और गंभीर हैं कि क्या चल रहा है यह ध्यान दें कि आपके मालिक उस समय अपने व्यवहार की गंभीरता को देख सकते हैं। और यहां तक ​​कि अगर आप इसे नहीं देखते हैं, तो आप कह सकते हैं कि आप क्या करने का इरादा रखते हैं, जिसमें शामिल होने का एक लिखित रिकॉर्ड भी शामिल है और आपने अपने उन्माद की नकल या दोहराने के लिए खुद को कम नहीं किया है।
  • समस्या पर हमला, व्यक्ति (आपके बॉस, आपके सहयोगियों, आपके ग्राहकों, आदि) कभी नहीं।
  • अपने सबूतों और तर्क का प्रयोग करें जब आपके मनोबल मालिक मूडी के आरोपों या भाषणों के ढेर में भटकते हैं।
  • आरोप लगाने और अपने आप को अंतिम समाधान देने पर आरोप लगाते रहें। यह किसी को परेशान करता है, स्वभाविक या नहीं और भले ही आपका बॉस इन तकनीकों का उपयोग करता है, तो उन्हें स्वयं का उपयोग न करें
  • अपने बॉस के साथ बहस न करें जब तक आपके पास सभी आवश्यक परीक्षण न हों। जब आप खुद का बचाव करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप आराम करें और अगर आपके हाथ में परीक्षण न हों, तो यह आपके उत्तर आपके मालिक की तरह खराब चिल्लाने जैसा दिख सकता है!
  • एक नये स्कूल के चरण 7 में नॉट बी बी शर्ली शीर्षक वाली छवि

    Video: Napoleon Hill "Science behind the secret and the true law of attraction" (Rare Teachings)

    9
    अपने असुरक्षा में अपने मालिक की असुरक्षा को बदलना से बचें। एक असुरक्षित (और अक्सर स्वैच्छिक) मालिक जो लगातार अनुमोदन की आवश्यकता होती है एक समस्या है, और क्योंकि कार्य क्षेत्र में ऐसे कई लोग हैं, आपको उनसे निपटना सीखना होगा। ऐसा मालिक किसी ऐसे व्यक्ति को परेशान कर सकता है जिसने उसे निराश या धोखा दिया है, भले ही इस व्यक्ति ने इसे उद्देश्य पर नहीं किया हो। इस प्रकार के मस्तिष्क मालिकों से निपटने का जोखिम यह है कि आप अपनी असुरक्षाएं लेते हैं और उन्हें अपना बनाएं ऐसा करने के बजाय, पूछें, स्पष्ट और पुष्टि करें कि आपने अपना काम यथासंभव सर्वोत्तम किया है, और जब आप बेहतर बनाने के लिए सीखना चाहते हैं, तो आप काम टीम के परिणामों के लिए पूरी तरह ज़िम्मेदार नहीं हैं या आखिरी समीक्षा करने के लिए। एक असुरक्षित मालिक अपने कौशल पर सवाल मत देना।
  • यदि आपका बॉस आपकी सीमाओं से अधिक है और अपने कौशल को अपमानित करता है, तो अपने कौशल को अद्यतन करने के लिए एक अच्छा कोर्स देखें और अपने बॉस को बताएं कि उसके बाद "छोटी चर्चा" वे थे, आपको लगता है कि यदि आप इस पाठ्यक्रम में शामिल हो तो आपको फायदा हो सकता है यदि आप संकेत को समझने में सफल होते हैं तो यह एक शानदार जीत होगी।
  • वर्कप्लेस चरण 1 में रोक निष्क्रिय आक्रामक व्यवहार शीर्षक वाला चित्र
    10
    जब आप काम करते हैं, तो आप क्या करते हैं और काम के क्षेत्र में आपके द्वारा किए गए किसी भी नकारात्मक चीजों की पहचान करते समय नम्र रहें। जितना भी आप कर सकते हैं उतनी प्रणाली पर प्रभाव डालें, तरीके सोचें आप योगदान करते हैं ताकि आपका बॉस खराब मूड में हो। क्या आपके सहयोगी आपके साथ सहमत हैं या आप बस अपनी असहमति से असहमत हैं? क्या आप अपने आप का सम्मान करते हैं, क्या आपको लगता है कि आपके द्वारा किया गया काम अच्छा है और आपके कौशल मजबूत हैं? या क्या आप बेकार और अपने काम पर नियंत्रण करने में असमर्थ महसूस करते हैं और इसलिए दूसरों के साथ अपने गुस्से को छोड़ दें? कम से कम मैं निष्पक्ष जानता हूँ और इसे छोड़ने से पहले इस संभावना पर विचार करें।
  • छवि अच्छा संचार कौशल चरण 2 शीर्षक है
    11
    अपने आप को मजबूत करें क्या ऐसी चीजें हैं जो आप पूरी तरह से अवगत नहीं हैं या नहीं करने में सक्षम हैं? यदि हां, तो अपने कौशल को अद्यतन करके, काम करने के नए तरीके सीखने और अपने कामकाजी तरीकों में सुधार करके अपने आप को मजबूत करें। पता लगाएँ कि क्या आपका नियोक्ता इन व्यक्तिगत सुधारों के खर्चों को कवर कर सकता है। और चूंकि यह आपके बॉस के खराब मूड को नहीं बदलेगा, अनुकूलन करने की इच्छा, बदलाव और सुधार करने से आपका सम्मान अर्जित होगा, भले ही उसने ऐसा अनिच्छा से किया हो। और यह निश्चित रूप से अगले चरण पर ले जाएगा, यदि आवश्यक हो ...
  • 12
    चले जाओ यद्यपि आपके बॉस को फिर से शिक्षित करने की आवश्यकता है, यह रातोंरात नहीं होगा, और संभावित रूप से उस स्थान पर काम करने के दौरान नहीं होगा। आपके पास दो विकल्प हैं: उस स्थिति के लिए दुखी हो या जीवन की गुणवत्ता सुधारने के लिए कुछ करें। यदि हमने पहले सुझाव दिया है कि आपको बहुत मदद मिली है, शानदार है हालांकि, कभी-कभी परिस्थितियां, जहां आप हैं, इतनी सशक्त हैं कि आप ठीक से काम नहीं कर सकते हैं और काम का प्रदर्शन प्रभावित होता है। उस स्थिति में, समाधान आपकी नौकरी बदलने या अपनी खुद की कंपनी शुरू करने के लिए हो सकता है यह निर्णय लेना आसान नहीं है और कभी-कभी ऐसा कुछ भी संभव नहीं है क्योंकि यह आपको डराता है। अपनी स्थिति को बहुत कम करके बदलें, लेकिन कम से कम उस संभावना पर विचार करें - हमेशा क्या ध्यान रखें आप अपने जीवन से क्या काम कर रहे हैं, इसके बारे में सोचने के बजाय, जीवन से बाहर निकलना चाहते हैं आपके पास शक्ति है
  • 13
    हास्य की भावना है थोड़ी देर में भी एक मजे की बात को हंसने की ज़रूरत है। यह बर्फ को तोड़ता है, कार्यालय में तनाव को दूर करता है और अन्य सहकर्मियों को इसे कम डराने और अधिक सुलभ देखने की अनुमति देता है।
  • Video: भांग का नशा कैसे उतारे | Bhaang Ka Nasha Kaise Utare

    युक्तियाँ

    Video: Jack Ma's Life Advice Will Change Your Life (MUST WATCH)

    • बुराई और अपमानजनक व्यवहार का एक संक्रामक प्रभाव होता है जो काम के क्षेत्र में बहुत कम फ़िल्टरों द्वारा कम होता है। एक बार वरिष्ठ अधिकारियों ने ऐसा किया, तो दूसरों ने उनके उदाहरण का पालन किया। क्या हो रहा है यह पहचानने से, आप पहले से ही उनमें से एक कदम आगे हैं। जब आपको यह पता चलता है कि आप उसमें भाग लेने से इनकार कर सकते हैं, तो आप इस परिवर्तन को फैलाने में बहुत ही छोटे, लेकिन महान बदलाव करना शुरू करते हैं।
    • कुछ कामों में एक क्षैतिज संरचना पहले से ही सफलतापूर्वक परिभाषित की गई है जहां सभी लोगों के पास आवाज़ है और कार्य क्षेत्र में क्या होता है। अब, आप एक कार्य क्षेत्र की तलाश कर सकते हैं जहां बॉस और कर्मचारियों के समान स्तर पर बातचीत होती है, या आप अपने स्वयं के संगठन के भीतर इन परिवर्तनों के पक्ष में जा सकते हैं। कभी-कभी, इस तरह से कुछ पर ध्यान केंद्रित करने से एक उद्देश्य की भावना वापस आ जाएगी, जिसे आप खो चुके हैं।
    • कभी-कभी आप अपने बॉस के साथ श्रम संबंधी मुद्दों पर चर्चा करते समय किसी व्यक्ति की ओर से बेहतर महसूस करेंगे। यह एक मनोवैज्ञानिक मालिक को आश्वस्त करने के लिए पर्याप्त हो सकता है क्योंकि एक साक्षी मौजूद है। फिर, यह कुछ भी नहीं कर सकता है लेकिन उन्हें एक बुरे मूड में डाल दिया है, लेकिन कम से कम आप संख्याओं में समान महसूस करेंगे।

    चेतावनी

    • कुछ आपको सलाह देंगे कि आप अपने बॉस के व्यवहार के साथ आगे बढ़ें और उसके साथ मिलें। यही सलाह आपको फंसे और असहाय छोड़ सकती है। अपने बॉस के साथ अच्छा लगे, जबकि अपना आत्मसम्मान कम न करें और रचनात्मक सद्भाव बनाए रखने के दौरान जैसे ही आप अपने बॉस को देना शुरू करते हैं, आप अपने काम के प्रदर्शन को नकारात्मक रूप से प्रभावित करना शुरू करते हैं - याद रखें कि आपकी ओर से काम करने वाली प्रक्रियाएं हैं और यह कि काम का क्षेत्र एक सार्वजनिक वातावरण है, इसलिए, मंडली के मालिक के लिए कोई जगह नहीं है ।
    • याद रखें कि कार्य क्षेत्र में कमजोर व्यवहार वाले व्यक्ति होने के लिए अपने आप को इस्तीफा दे, जल्द ही आपको आपके पास काम को छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा। उस बारे में भूल जाओ और फिर से नियंत्रण करें!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अभिलेख
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com