ekterya.com

कनाडा को कैसे कॉल करें

क्या आप अपने दोस्त को कॉल करना चाहते हैं जो कनाडा में है? दुनिया में किसी अन्य देश से कनाडा को कॉल करने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
आवश्यक संख्याएं प्राप्त करें

कैल कनाडा चरण 1 कॉल करने वाली छवि
1
अंतरराष्ट्रीय कॉल के लिए अपना उपसर्ग खोजें यह वह संख्या है जो आपको उस देश से दूसरे देश को डायल करने की अनुमति देता है जिससे आप कॉल कर रहे हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक देश का एक अलग निकास कोड है उदाहरण के लिए, यदि आप मैक्सिको से दूसरे देश में डायलिंग कर रहे हैं, तो आपको अपने एक्ज़िट कोड के रूप में 00 का उपयोग करना होगा, लेकिन अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका से डायल करते हैं, तो आपको 011 का उपयोग करना चाहिए।
  • अपने देश के लिए निकास कोड ढूंढने के लिए एक ऑनलाइन खोज इंजन का उपयोग करें। यह बहुत आसान है, बस टाइप करें "उपसर्ग अंतर्राष्ट्रीय कॉल-आपके देश का नाम;"
  • कैल कॅनडा चरण 2 कॉल करने वाली छवि
    2
    उस देश के उपसर्ग या कोड का पता लगाएं जिसे आप कॉल करने जा रहे हैं। सामान्यतः यह कोड 1-3-अंकीय संख्या है जो उस देश को पहचानता है जिसे आप कॉल करने जा रहे हैं। कनाडा में एक है 1
  • कॉल शीर्षक वाला कैमरा कॅनडा चरण 3
    3
    शहर कोड खोजें यह आपके लिए एक 1-3-अंकीय संख्या है, खासकर किसी शहर को कॉल करने के लिए। उदाहरण के लिए, ओन्टेरियो कोड 51 9 है और क्यूबेक कोड 819 है। क्षेत्र कोड उस क्षेत्र पर भी निर्भर करेगा जो आप कॉल करना चाहते हैं।
  • कैल कॅनडा चरण 4 कॉल करने वाली छवि

    Video: किसी को भी करो कॉल !!! आपका रियाल न। नहीं जायेगा / उर कॉल के दौरान संख्या छुपाएं

    4



    व्यक्ति के फोन नंबर को ढूंढें यह उस व्यक्ति का निवास, व्यवसाय या सेल फोन का प्रत्यक्ष संख्या है जिसे आप कनाडा में संपर्क करना चाहते हैं। कनाडा 7 अंकों वाले टेलीफोन नंबर का उपयोग करता है
  • भाग 2
    कॉल करें

    कॉल नामक छवि कॅनडा चरण 5
    1
    स्थानीय समय की जांच करें कनाडा 6 समय क्षेत्रों में विभाजित है: न्यूफ़ाउंडलैंड मानक समय, अटलांटिक मानक समय, पूर्वी मानक समय, मानक केंद्र समय, मानक पर्वतीय समय, और प्रशांत मानक समय। यह महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए कॉल करने से पहले स्थानीय समय की पुष्टि करें कि आप जिस व्यक्ति को बुला रहे हैं उसके लिए समय सुविधाजनक है।
  • कैल कॅनडा चरण 6 कॉल करने वाली छवि
    2
    पूर्ण नंबर डायल करें एक बार आपके पास जिन नंबरों की ज़रूरत होती है, चेक करें और जब तक आप टोन नहीं सुनते तब तक प्रतीक्षा करें। मैक्सिको के किसी भी शहर से ओन्टारियो, कनाडा में टैगिंग अनुक्रमों के निम्नलिखित उदाहरण हैं 00-1-519-555-5555
  • Video: हिन्दी में अब कॉल करे निजी संख्या से 100% कार्य प्रक्रियाओं

    कैल कॅनडा चरण 7 कॉल करने वाली छवि
    3
    अंतरराष्ट्रीय कॉल की लागत को ध्यान में रखें अंतर्राष्ट्रीय कॉल बहुत महंगा हो सकता है आपको अंतरराष्ट्रीय कॉल की लागत की जांच करने या प्रीपेड कार्ड का इस्तेमाल करने के लिए अपने टेलीफोन सेवा प्रदाता से संपर्क करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं लेकिन आपकी कॉल में प्रवेश नहीं किया जाता है, तो आपको कॉल करने के लिए लटकाओ और अपना स्थानीय ऑपरेटर डायल करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com