ekterya.com

कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका से फिलीपींस को बुलाओ

फिलीपींस में रिश्तेदारों या मित्रों को कॉल करना अब पहले से कहीं ज्यादा आसान है, खासकर कॉलिंग और फोन कार्ड उपलब्ध विकल्पों की विस्तृत श्रृंखला के साथ बस नीचे दिए गए सामान्य कॉल निर्देशों का पालन करें

चरणों

कॉल-टू-फिलीपींस-से-यूनाइटेड स्टेट्स-दर-चरण-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
फिलीपींस को संयुक्त राज्य के चरण 1 से कॉल करें
1
मार्क 011 011 संयुक्त राज्य अमेरिका का निकास कोड है और संयुक्त राज्य अमेरिका या कनाडा से किए गए सभी अंतर्राष्ट्रीय कॉलों के लिए चिह्नित होना चाहिए।
  • Video: 허경영콜로라도강연'한민족의세계통일'4부(H.K.Y&Korea unify world④Korean do digital, DNA, H.K.Y energy technology)

    कॉल-टू-फिलीपींस-से-यूनाइटेड स्टेट्स-दर-चरण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    फिलीपींस को संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 2 से कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    फिलीपींस को सौंपा गया देश कोड डायल करें: 63।
  • याद रखें कि यदि आप एक सेल फोन कॉल करते हैं, तो आपको देश कोड के बाद 9 जोड़ना होगा। (उदाहरण के लिए: 63-9)
  • कॉल-टू-फिलीपींस-से-यूनाइटेड स्टेट्स-दर-चरण-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    फिलीपींस को संयुक्त राज्य अमेरिका से चरण 3 पर कॉल करें
    3
    उस जिले के क्षेत्र कोड को चिह्नित करें जिसे आप कॉल करने जा रहे हैं, यह 1 या 2 हो सकता है मनीला और सान पेड्रो के लिए, क्षेत्र कोड 2 है
  • कॉल-टू-फिलीपींस-से-यूनाइटेड स्टेट्स-दर-चरण-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: Calling All Cars: Hit and Run Driver / Trial by Talkie / Double Cross

    फिलीपींस को संयुक्त राज्य के चरण 4 से कॉल करें
    4
    उस व्यक्ति के फ़ोन नंबर के 7 अंकों को डायल करें जिसे आप तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • फोन कार्ड तैयार करें जो ऑनलाइन उपलब्ध हैं और कई स्थानीय दुकानों में, जो आपकी फिलीपींस को आपकी कॉल को आसान बना देगा। फ़ोन कार्ड आपको फोन बिल में एक विशाल और अप्रिय आश्चर्य के बिना, आपको यह पता करने में सहायता कर सकता है कि आपको कितनी कॉल की कीमत आएगी।
    • कुछ फोन कार्ड आपको स्थानीय पहुंच संख्या का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। जांचें कि क्या आपके पास कार्ड के साथ ऐसा मामला है उल्लेखित युक्तियों का पालन करने से पहले
    • अपने कार्ड के शेष का पता लगाएं ताकि कॉल को जोड़ा न जाए। कुछ कार्ड के पास प्रति कनेक्शन लागत है, बहुत अलग है यदि आप लाइन के दूसरी तरफ किसी अन्य व्यक्ति से बात करते हैं। कार्ड प्राप्त करने की कोशिश करें जो कनेक्शन के लिए चार्ज नहीं करते हैं
    • यदि आपके पास कनेक्शन समस्याएं हैं, इन चरणों का पालन करने के बाद भी, मार्गदर्शन करने के लिए अंतरराष्ट्रीय ऑपरेटर डायलिंग 00 को कॉल करें।
    • जब आप फिलीपींस को फोन करने के लिए एक फोन कार्ड चुनते हैं, तो जांच लें कि लागत कितनी बढ़ जाती है। कुछ फोन कार्ड अगले मिनट की लागत बढ़ाते हैं ऐसे अन्य कार्ड हैं जो प्रत्येक 3 मिनट की लागत को बढ़ाते हैं, जो कि 4 मिनट और 6 मिनट की कॉल की लागत को समान बनाता है।

    चेतावनी

    • सीधे अपने फोन से एक अंतरराष्ट्रीय नंबर डायल करना बेहद महंगा हो सकता है, खासकर संयुक्त राज्य के कार्यालय के घंटों के दौरान नियमित दूरी की कॉल की लागतों का पता लगाएं और यदि आपके लिए सस्ता है तो एक फ़ोन कार्ड का उपयोग करें।
    • एक अंतरराष्ट्रीय सेल फोन कॉल करने से कॉल हमेशा अधिक महंगा होता है, खासकर अगर यह फ़ोन योजना के बिना या कार्ड के बिना किया जाता है यदि आप अपने कॉल की लागत के बारे में अनिश्चित हैं, तो टेलीफोन कंपनी को कॉल करें या लागत के मामले में आश्चर्य से बचने के लिए अपने सेल फोन की पेशकश की जाने वाली अंतरराष्ट्रीय दरों की जांच करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com