ekterya.com

वर्जीनिया के राज्य में पेशेवर नर्स कैसे बनें

व्यावसायिक नर्स, जिसे उन्नत रजिस्टर्ड नर्स प्रैक्टिस (एपीआरएन) भी कहा जाता है, कई कार्य कर सकते हैं जो एक पंजीकृत नर्स की जिम्मेदारियों से परे हैं। इन कार्यों में शारीरिक परीक्षाएं शामिल करना, दवाइयों को निर्धारित करना या नैदानिक ​​परीक्षण करना यदि आप वर्जीनिया में एक नर्स व्यवसायी बनना चाहते हैं तो इस लेख को पढ़ें।

चरणों

Video: अधिक कैनोइंग और कयाकिंग वर्जीनिया में

वर्जीनिया चरण 1 में एक नर्स प्रैक्टिशनर बनें चित्र
1
हाई स्कूल से स्नातक इसके अलावा, आपको सामान्य शिक्षा विकास (जीईडी) परीक्षा उत्तीर्ण करना होगा। हाई स्कूल पाठ्यक्रमों के दौरान, वह विज्ञान से जुड़े पाठ्यक्रमों पर विशेष ध्यान देता है, जैसे शरीर विज्ञान, जीव विज्ञान या रसायन शास्त्र इस प्रकार के पाठ्यक्रमों में आपका प्रदर्शन यह जानने के लिए एक संकेतक के रूप में काम करेगा कि क्या मेडिकल कैरियर आपके लिए सबसे उपयुक्त है।
  • सैट, विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए आवश्यक मानकीकृत परीक्षा करें। स्वीकृति की संभावना बढ़ाने के लिए आप इस परीक्षा में जो ग्रेड लेते हैं वह कई विश्वविद्यालयों को भेजा जाता है।
  • वर्जीनिया चरण 2 में एक नर्स प्रैक्टिशनर बनें चित्र
    2
    नर्सिंग में एक बैचलर ऑफ साइंस प्राप्त करें। ये कार्यक्रम आम तौर पर पिछले चार या पांच साल पाठ्यक्रमों और उनकी पढ़ाई करने के लिए विशिष्ट आवश्यकताओं को विश्वविद्यालयों के बीच अलग-अलग होंगे, लेकिन आम तौर पर वे आम तौर पर ऐसे विषयों जैसे फार्माकोलॉजी, शरीर विज्ञान और शरीर विज्ञान शामिल होते हैं। छात्र नर्सिंग के सैद्धांतिक और व्यावहारिक प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं, और आरएन (रजिस्टर्ड नर्सिंग) प्रमाणीकरण प्राप्त करने के लिए आवश्यक कुछ आवश्यकताओं को जानते हैं।
  • वर्जीनिया चरण 3 में एक नर्स प्रैक्टिशनर बनें चित्र

    Video: नेल्सन काउंटी, VA हाउस आग - मार्ग 151 पर ग्रीनफील्ड

    3



    एक पंजीकृत नर्स बनें आपको नर्स बनने के लिए बैचलर काउंसिल की राष्ट्रीय परीक्षा उत्तीर्ण करना होगा। नर्सिंग में एक स्नातकोत्तर कार्यक्रम का पालन करने या उन्नत नर्सिंग लाइसेंस प्राप्त करने के लिए कहा परीक्षा पूरा होने और उत्तीर्ण करना आवश्यक है।
  • एक पेशेवर नर्स की स्थिति के लिए चुने जाने से पहले आपको एक पंजीकृत नर्स के रूप में कम से कम एक साल का काम पूरा करना होगा।
  • वर्जीनिया चरण 4 में एक नर्स प्रैक्टिशनर बनने वाला इमेज
    4
    नर्सिंग में स्नातक की डिग्री बनाओ आप स्नातकोत्तर की डिग्री प्राप्त कर सकते हैं या नर्सिंग में एक मास्टर की डिग्री या नर्सिंग में एक डॉक्टरेट प्राप्त कर सकते हैं। ये प्रोग्राम आम तौर पर कक्षा 2 या 3 साल पूरा करने के लिए लेते हैं, जिनमें कक्षा निर्देश और नैदानिक ​​प्रशिक्षण शामिल हैं। पाठ्यक्रम में आमतौर पर स्वास्थ्य प्रबंधन, फिजियोपैथोलॉजी और उन्नत फ़ार्माकोलॉजी में प्रशिक्षण शामिल है।
  • वर्जीनिया चरण 5 में एक नर्स प्रैक्टिशनर बनें चित्र
    5
    प्रमाणपत्र प्राप्त करें एक बार जब आप नर्सिंग में स्नातक कार्यक्रम पूरा कर लेते हैं, तो आपको पेशेवर नर्स बनने के लिए नर्सिंग प्रोफेशनल के लिए एक राष्ट्रीय प्रमाणन परीक्षा उत्तीर्ण करना होगा।
  • यूएस वर्जीनिया की आवश्यकता है कि नर्सिंग पेशेवरों के लाइसेंस को हर दो साल में नवीनीकृत किया जाए। लाइसेंस के नवीकरण के लिए $ 145 की फीस का भुगतान करने की आवश्यकता होती है, और निरंतर शिक्षा के 8 घंटे पूरा होने की आवश्यकता होती है।
  • युक्तियाँ

    • एक नर्स के रूप में कैरियर का पीछा करने योग्य योग्य उम्मीदवारों के लिए कई छात्रवृत्ति उपलब्ध हैं। वर्जीनिया डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ से संबंधित छात्रवृत्ति की एक पूरी सूची के लिए परामर्श करें, साथ ही ऐसे छात्रवृत्ति के लिए आवेदन और दिशानिर्देश।
    • ऐसे कई संगठन हैं जो नर्सिंग लाइसेंस परीक्षा का प्रबंधन करने के लिए योग्य हैं। इनमें अमेरिकी अकादमी ऑफ नर्स (एएएनपी), नर्स क्रेडिटफ़ोनिंग सेंटर (एएनसीसी) और अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ क्रिटिकल केयर नर्स (एएसीएन) शामिल हैं।
    • एक नर्स से बात करने पर विचार करें, जो आपके द्वारा काम करना चाहते हैं। इससे आपको नर्स के रूप में नौकरी प्राप्त करने के लिए जरूरी जरूरतों को जानने में मदद मिलेगी, जिम्मेदारियां हैं जो काम से प्राप्त हुई हैं और यह सत्यापित करने के लिए कि क्या यह वास्तव में पेशेवर पथ है जिसे आप पालन करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com