ekterya.com

अपने मालिक को खुश रखने के लिए

जब आप को नहीं करना पड़ता है तो एक कुरकुरी क्यों हो? आप कुत्ते के बिना बिना अपने मालिक को खुश रख सकते हैं इन सरल चरणों का पालन करें और आप हर समय अपने मालिक को हरा देंगे।

चरणों

छवि रखें जिसका शीर्षक आपका बॉस हैप्पी चरण 1 है
1
पता लगाएँ कि आपके बॉस के लिए क्या महत्वपूर्ण है और इसे आपके लिए महत्वपूर्ण बनाते हैं यदि आपके बॉस एक कट्टरपंथी है, जब यह समय सीमा की बात आती है, तो समय के आगे सब कुछ करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें
  • छवि रखो आपका बॉस हैप्पी चरण 2 रखें
    2
    आप और आपके मालिक की समानता के बारे में ध्यान दें व्यवसायिक आदर्शों के लिए, पालतू जानवर, गोल्फ और चलने जैसे काम से संबंधित हित के अंक से नहीं। सामान्य बातचीत में, अपने मालिक को अपनी समान रुचि का एहसास करने का एक मौका ढूंढें।
  • छवि को शीर्षक रखें आपका बॉस मजेदार चरण 3

    Video: अपनी बीवी को कैसे खुश करे

    3
    अपने मालिक के साथ एक समझौते तक पहुँचें, ज्यादातर समय, अपने स्वयं के मूल्यों के साथ समझौता किए बिना इस तरह, जब दोनों सहमत नहीं होते हैं, तो आपका बॉस इसे नहीं देखेंगे "बहस" बल्कि एक के रूप में "दृश्य के विभिन्न बिंदु"
  • छवि रखो आपका बॉस मजेदार कदम 4
    4
    अवसरों के लिए देखें "कुछ करना"। उदाहरण के लिए, हमेशा ऐसे परियोजनाएं और कार्य हैं जो दूसरों के पास नहीं हैं "समय" करने के लिए एक ऐसा खोजें जो आप कर सकते हैं और इसे करने के लिए स्वयंसेवा करें। आपका बॉस आपका धन्यवाद करेगा और भविष्य में उसे याद रखेगा।
  • अपने बॉस होप चरण 5 को रखें शीर्षक वाला इमेज
    5



    लिंग या नस्ल के मुद्दे को न छुएं जब आपका बॉस आपको ऐसा करने के लिए परेशान नहीं करता है जो उसने आपको करने के लिए कहा था
  • 6
    विवादित स्थितियों में आप जितना समझ सकते हैं, भले ही आप वास्तव में अपने बॉस के व्यवहार को पसंद नहीं करते हैं। यह आपको अपने बॉस के साथ ईमानदार होने की स्थिति में विवादित बिना प्रतीत होने के स्थान पर रखता है।
  • छवि को शीर्षक रखें आपका बॉस मजेदार कदम 7
    7
    अपने बॉस के शेड्यूल का सम्मान करें - जब वे व्यस्त हो जाते हैं तो अपने डेस्क पर न रहें।
  • छवि को शीर्षक रखें आपका बॉस मजेदार चरण 8
    8
    अपने बॉस को अच्छे दिखें ध्यान रखें कि आपकी सफलता आपकी सफलता है
  • Video: The Best Dog Music of 2018! Music to Relax Your Dog Quickly!

    Video: Dog TV! Keep Your Dog Entertained and Happy with Videos for Dogs!

    छवि रखें जिसका नाम रखें आपका बॉस हैप्पी चरण 9
    9
    अपने बॉस की सहायता करें प्रत्येक बॉस के पास उस प्रोजेक्ट का काम है जो उसे कभी करने का समय नहीं है और उस पर बल देता है। यह वह जगह है जहां आप अंदर आते हैं। यह पता लगाएं कि परियोजना क्या है और इसे अपने खाली समय में पूरा करें, जैसे आराम का दिन। क्योंकि आपके बॉस ने अभी तक इसे पूरा नहीं किया है, शायद यह कुछ मामूली परियोजना है, इसलिए इसे पूरा करने में अधिक समय नहीं लगेगा और आपका बॉस आपको ऐसा करने के लिए प्यार करेगा।
  • Video: TV for Dogs! Calm Your Dog with TV & Relaxing Music! NEW 2018!

    युक्तियाँ

    • जब आपके मालिक ने कुछ किया हो, तो आप उससे सहमत न हों, बहुत स्पष्ट न हो। यह आपके मालिक के कानों में आ जाएगा।
    • अपने विचारों को अपने मालिक के साथ साझा करने से डरो मत, खासकर अगर वे उत्पादकता को बढ़ाने या किसी और के काम को आसान बनाने में मदद कर सकते हैं। कई बार एक अच्छा विचार आपके मालिक के सकारात्मक प्रभाव में जोड़ा जा सकता है, उसे लगता है कि वह एक अच्छा काम कर रहा है उसे प्रेरित कर रहा है
    • अपने मालिक के साथ जितनी बार हो सके संवाद करें।
    • आप अपने बॉस से पूछे जाने वाले एहसानों पर ध्यान दें। अनुमति देने के लिए जल्दी छोड़ने या लगातार कॉल करने के लिए कहने के लिए कि आप छोटी चीजों के लिए बीमार हैं, ऐसा लगता है जैसे आप उनका लाभ ले रहे हैं

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो अपने मालिक को खुश रखने और बनने के बीच एक अच्छी लाइन है "चापलूस" कार्यालय से
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com