ekterya.com

आपराधिक न्याय में डिग्री कैसे प्राप्त करें

जानें कि आपराधिक न्याय या अपराध में डिग्री कैसे प्राप्त करें और आंतरिक सुरक्षा, पुलिस कार्य, निजी जांच और अन्य संबंधित क्षेत्रों में एक पुरस्कृत कैरियर की दिशा में मार्ग से शुरू करें। हालांकि इन क्षेत्रों में प्रवेश करने वाले कई लोग अलग-अलग डिग्री रखते हैं, लेकिन आपराधिक न्याय में डिग्री एक महान मैच और विशेष प्रशिक्षण प्रदान करेगी। आपराधिक न्याय में एक डिग्री भी प्रशिक्षण, प्रमाण पत्र और न्यायिक प्रणाली में अधिकारियों और निजी क्षेत्र में अन्य क्षेत्रों के लिए संबंधित प्रमाण पत्र प्रदान करेगा।

चरणों

क्रिमिनल जस्टिस चरण 1 में डिग्री प्राप्त करने वाला चित्र

Video: ᴴᴰ КАК АНГЛИЯ ПРАВИТ МИРОМ? Англия Паразит Всех Стран

1

Video: 2018 Masterplan für den III. Weltkrieg

अध्ययन के लक्ष्यों और उद्देश्यों के संबंध में उपलब्ध ग्रेड की जांच करें। एक डॉक्टरेट, मास्टर या कानून की डिग्री की ओर काम करने से पहले छात्रों को पहले मील का पत्थर के रूप में स्नातक या स्नातक की डिग्री कमा सकते हैं। आपराधिक न्याय या अपराध में करियर के trajectories चर और अनुभव प्राप्त करने के लिए अध्ययन करने के लिए समय ले फायदेमंद हो सकता है।
  • सर्वोत्तम संभावित तरीकों को खोजने के लिए आपराधिक न्याय के विभिन्न क्षेत्रों में सफल लोगों से बात करें। राष्ट्रीय सुरक्षा एक अपेक्षाकृत नया क्षेत्र है और वर्तमान में प्रतिदिन कई नये कामों को जोड़ता है
  • ऐसे प्रश्न पूछें जो आपको विभिन्न क्षेत्रों में दैनिक काम को जानने की अनुमति देगा। भूल न करें कि आपराधिक न्याय या अपराधियों में पेशेवरों के साथ काम करना, हत्यारे अपराधियों में शामिल है सुनिश्चित करें कि आप अपराधियों के साथ काम करना चाहते हैं, जो अध्ययन के दौरान समय बर्बाद करने से पहले अप्रिय हो सकता है।
  • क्रिमिनल जस्टिस चरण 2 में डिग्री प्राप्त करने वाला चित्र
    2
    एक परिसर या ऑनलाइन पर प्रवेश स्तर का शीर्षक तय करें उत्कृष्ट कार्यक्रम एक महान प्रशिक्षण प्रदान करेंगे लेकिन ब्याज के क्षेत्रों में भी संपर्क करेंगे। एक ऑनलाइन स्कूल के बजाय एक भौतिक विज्ञान विद्यालय में शिक्षा प्रत्येक व्यक्ति की जरूरतों पर आधारित होगी। दोनों स्थानों पर उत्कृष्ट शीर्षक कार्यक्रम मौजूद हैं।



  • क्रिमिनल जस्टिस चरण 3 में एक डिग्री प्राप्त करने वाला चित्र
    3
    क्षेत्र में अग्रिम शुरू करने के लिए अपनी पसंद के दौरान नामांकित करें परिसर से शुरू करना और ऑनलाइन जारी करना आपके विचार का एक विकल्प है।
  • सहयोगी की डिग्री पूरी करें, क्षेत्र में नौकरी लीजिए और आप काम करते समय ऑनलाइन जारी रखें। विशेष प्रमाणपत्र और क्रेडेंशियल स्कूल या विशेष कार्यक्रमों के माध्यम से जोड़ा जा सकता है।
  • एक इंटर्नशिप कार्यक्रम में दाखिला दर्ज करें, जब आप क्षेत्र में कुछ पहले हाथ के अनुभव पाने के लिए अपनी डिग्री पर काम करते हैं, मूल्यवान संदर्भ और एक बेहतर पाठ्यक्रम
  • क्रिमिनल जस्टिस चरण 4 में एक डिग्री प्राप्त करने वाला इमेज
    4
    आपराधिक न्याय में अपनी शिक्षा जारी रखें पूर्ण किए गए शीर्षक के प्रत्येक स्तर को उपलब्ध विकल्पों में जोड़ा जाएगा और भुगतान किए गए वेतन।
  • अवसरों को फिर से शुरू होने के लिए खिताब और क्रेडेंशियल जोड़ें जब भी वे पैदा होते हैं। लोग आमतौर पर दो साल की सहयोगी की डिग्री पूरी कर सकते हैं। एक स्नातक और मास्टर डिग्री आमतौर पर प्रति कदम के दो अतिरिक्त वर्षों के अध्ययन के साथ पूरा कर रहे हैं।
  • मान लें कि प्रत्येक शीर्षक में विशिष्ट आवश्यकताओं और विकल्प हैं। कुछ छात्रों को एक निश्चित क्षेत्र के लिए जुनून होगा, लेकिन अन्य विद्यार्थियों को कुछ आकर्षक नए मुख्य विषयों से सुखद आश्चर्य होगा, जो कि उनके शीर्षक का पालन करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • क्षेत्र में पेशेवरों और छात्रों के साथ संपर्क विकसित करना और बनाए रखना और अपने नेटवर्क को लगातार जोड़ना जैसे ही आप इसे जोड़ते हैं।
    • आपराधिक न्यायालयों की पेशकश करने वाले विश्वविद्यालय प्रत्येक छात्र के हित के आधार पर अलग-अलग कोर्स करते हैं, लेकिन पाठ्यक्रम के कई पाठ्यक्रम सभी डिग्री के लिए आवश्यक हैं। जब ज़रूरत हो तो विशेषता बदलने की संभावना होती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com