ekterya.com

एक फुटबॉल छात्रवृत्ति कैसे प्राप्त करें

कॉलेज में एक फुटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करना सबसे युवा लोगों के लिए एक सपना है जो कभी फुटबॉल के मैदान पर पैर रखे हैं। दुर्भाग्य से, वे सभी अपने सपने को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। हालांकि, कुछ भाग्यशाली लोग स्वयं को बलिदान करते हैं और कॉलेज फुटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए जो कुछ भी लेते हैं, उन्हें इसके लिए पात्र होना चाहिए।

चरणों

एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
फुटबॉल स्काउट्स का ध्यान आकर्षित करें अपने क्षेत्र में कई शिविरों और क्लीनिकों में भाग लें, ताकि कोच और नियोक्ता आपको देख सकें। सबसे अच्छी बात यह है कि आप जिन स्कूलों में भाग लेना चाहते हैं, वहां गर्मियों के दौरान शिविरों में जाना है। इसके अलावा, सभी क्षेत्रों में राष्ट्रीय प्रदर्शनी शिविर हैं जो पूरे देश के कोच और नियोक्ताओं को इन क्षेत्रों में खिलाड़ियों को देखने की इजाजत देते हैं।
  • एक फुटबाल स्कॉलरशिप चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    अच्छे ग्रेड रखें यदि आप 2.0 से ऊपर अपना ग्रेड पॉइंट औसत नहीं रखते हैं, तो स्कूल आपको एक भर्ती की तरह ही त्याग सकते हैं। कई छात्र एथलीटों का मानना ​​है कि केवल प्रतिभा उन्हें एक फुटबॉल छात्रवृत्ति के आश्वासन देता है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि सच है। नियमों की आवश्यकता है कि महाविद्यालय के एथलीटों ने एक विशिष्ट स्तर के अकादमिक प्रदर्शन को बनाए रखा है, इसलिए यदि आप अपने ग्रेड को उच्च नहीं रख सकते तो आपको छात्रवृत्ति प्राप्त नहीं होगी।
  • एक फुटबाल स्कॉलरशिप चरण 3 प्राप्त करें
    3
    दवाओं में शामिल न करें और यदि आपने पहले ही शुरू कर दिया है, तो उन्हें छोड़ना शुरू करें।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 4 प्राप्त करें

    Video: Near Death Experience True Stories - 5 True Near Death Experience Stories | Part 1

    4
    अपनी विशेषज्ञता का निर्धारण करें, जो आपको विश्वविद्यालयों के लिए अपनी खोज को कम करने में मदद करेगा। यदि आप निश्चित नहीं हैं और विश्वविद्यालय में पहुंचने के बाद अपने डिग्री क्षेत्र का चयन करना चाहते हैं, तो सभी उपकरण और छात्रवृत्ति ऑफ़र एक अच्छा विकल्प होगा।
  • एक फुटबाल छात्रवृत्ति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5



    5
    अपने सबसे महत्वपूर्ण नाटकों के साथ एक वीडियो बनाओ और इसे अपनी पसंद के विश्वविद्यालयों में भेजें। आपके स्कूल फुटबॉल कोच में सभी खेल दर्ज हैं। सही सॉफ्टवेयर या पेशेवर की सेवा के साथ आप अपने सभी बड़े कैप्चर, फेंकता, हिट आदि को स्थानांतरित कर सकते हैं। वीडियो में एक सामान्य वीडियो प्रारूप चुनें, जैसे कि डीवीडी, जिससे कि कोच इसे पुन: उत्पन्न कर सकें।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 6 प्राप्त करें
    6
    हर बार जब आप क्षेत्र में होते हैं, तो कठिन खेलें। महान प्रतिभा वाले खिलाड़ी कोच और नियोक्ताओं द्वारा ध्यान नहीं दिया जा सकता है यदि आपके पास मैदान में आलस्य के खराब रवैये या संकेत हैं। यहां तक ​​कि अगर आप सबसे अच्छे खिलाड़ी नहीं हैं, तो एक मजबूत दृष्टिकोण और काम नैतिक आपको अच्छे दिखेंगे।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 7 प्राप्त करें

    Video: KAYLA JOINS A NEW TEAM! | IS IT FOR CHEER? | We Are The Davises

    7
    एनसीएए क्लियरिंग हाउस के साथ रजिस्टर करें जब आप हाई स्कूल के अपने पिछले साल तक पहुंचें। यह रिकॉर्ड केवल इसका मतलब है कि एनसीएए जांच करेगा कि क्या आप कॉलेज फुटबॉल खेलने के योग्य हैं। आपकी अकादमिक स्थिति की समीक्षा की जाएगी, आपकी शौकिया स्थिति और आपके सैट और अधिनियम एक बार पंजीकृत होने पर, विश्वविद्यालय के कोच पता चलेगा कि आप आधिकारिक तौर पर उनके साथ हस्ताक्षर कर सकते हैं और पात्रता के प्रभाव के बाद उनकी कोई समस्या नहीं हुई है।
  • एक फुटबॉल स्कॉलरशिप चरण 8 प्राप्त करें
    8
    विश्वविद्यालय की फुटबॉल टीम के साथ साइन इन करें जो आपको छात्रवृत्ति प्रदान करता है आपने इस बिंदु पर काम करने के लिए कड़ी मेहनत की है और अब आप एक सपना जी रहे हैं।
  • चेतावनी

    • जब आप फुटबॉल खेलने के लिए छात्रवृत्ति पर हस्ताक्षर करते हैं, तो कड़ी मेहनत खत्म नहीं हुई है। यदि आप नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो आप टीम से निष्कासित कर सकते हैं या अपनी छात्रवृत्ति खो सकते हैं, यदि आप अच्छे ग्रेड नहीं रखते हैं या यदि आप कठोर खेल नहीं करते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सर्वश्रेष्ठ नाटकों के साथ वीडियो
    • एनसीएए के साथ पंजीकरण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com