ekterya.com

अपने माता-पिता से कैसे छिपाएंगे कि आप कॉलेज में शराब पीते हैं

इस लेख को यह मान लिया गया था कि आपके देश में शराब का सेवन करने के लिए कानूनी आयु 21 वर्ष है।

क्या आपके पास सख्त माता-पिता हैं जो आपको सही समझते हैं? अगर आप को पता है कि आप कॉलेज में एक नाबालिग के रूप में पीते हैं तो क्या आप गंभीर रूप से दंडित होने से डरते हैं? ये चरण आपके लिए तीन महान वर्षों तक रहेगा जब तक आप कानूनी पीने की उम्र तक नहीं पहुंचेंगे।

चरणों

छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 1
1
अपने माता-पिता को शुक्रवार या शनिवार को रात 10 या 11 के आसपास कॉल करें। सुनिश्चित करें कि आप एक शांत स्थान पर हैं यदि वे आपसे पूछते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि आप किसी दोस्त के घर के रास्ते पर हैं।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 2
    2
    यदि वे आपको शराब पीने के बारे में पूछते हैं, तो उन्हें बताएं कि यह आपकी शैली नहीं है या उन्हें बताएं कि यह कितना हानिकारक है। यह बकवास लग सकता है, लेकिन यह सोचते हुए कि आपके माता-पिता यह मानना ​​चाहते हैं कि आप शराब नहीं पीते हैं, वे शांत रहने के लिए हर अवसर लेते हैं।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 3
    3
    झूठ मत बोलो और सुनिश्चित करें कि आपके कोई भी मित्र शराब पीता है, जब तक कि आप नहीं जानते कि आपके माता-पिता भी वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। कई माता पिता को पता है कि यह अनिवार्य है कि आप कॉलेज के दौरान शराब के संपर्क में हैं और आप में विश्वास करते हैं अगर आप का कहना है कि अपने मित्रों में से किसी को शराब पीने, लेकिन आप ऐसा नहीं करते।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 4
    4
    जब आप अपने कमरे में जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास रेफ्रिजरेटर या आपके पूरे कमरे में शराब न हो। गेटोरेड की बोतलों में छिपी हुई सभी शराब गायब होनी चाहिए। यह खेल से पहले एक महान पार्टी की सलाह दी जाएगी।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 5
    5
    एक तस्वीर को निकालें या छिपाने के लिए जहां आप अल्कोहल देखते हैं (अपने मित्रों की तस्वीरों को अपने हाथ में चश्मा या डिब्बे से पीना)। उन्हें कहीं न कहीं बंद करें। भ्रम को पूरा करने के लिए, अपने आप को या अपने दोस्तों की फुटबॉल की जगह या फिर एक और स्वस्थ गतिविधि करने की तस्वीरें रखें।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 6
    6
    अगले दिन आने से पहले थोड़ा आराम करें एक हैंगओवर के साथ उठो मत - इसके लिए दिन पहले कुछ भी नहीं लेना अनुशंसा की जाती है
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 7
    7
    स्वस्थ रहें! वे संदेह करेंगे कि यदि आप पार्टी के बाद अक्सर बीमार हो जाते हैं
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 8
    8
    सक्रिय रहें! एक क्लब में नामांकित करें माता-पिता प्यार करते हैं कि उनके बच्चे व्यस्त रहते हैं इससे उन्हें विश्वास होगा कि आप पार्टियों में ज्यादा भाग नहीं लेंगे
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 9
    9
    परीक्षा से एक दिन पहले मत जाओ या जब आपको एक कागज़ात जमा करनी होगी यदि आप कम ग्रेड प्राप्त करते हैं, तो आप अपने माता-पिता को आगाह करेंगे, जिससे उन्हें आपको संदेह हो जाएगा
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 10
    10
    अपने माता-पिता के लिए अच्छा होगा। उन्हें पता चल जाएगा कि कुछ हो रहा है यदि आप लगातार तर्क देते हैं कि आप उनसे बात नहीं करना चाहते हैं।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 11



    11
    किसी भी चीज से सावधान रहें जिससे रक्त शराबी ठीक हो। पीना नहीं और जनता में नशे में न रहें
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 12
    12
    कभी नशे में ड्राइव न करें या उस व्यक्ति के साथ जाएं जो इस स्थिति में ऐसा करता है। आप और अधिक अपने माता पिता को मादकता के एक प्रकरण को माफ करने की संभावना है कि शराब (DUI / DWI, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त) के प्रभाव में ड्राइविंग के लिए एक अधिसूचना। यदि आप किसी वाहन चलाते समय नशे में धुत्त के साथ जाना है, तो आप भी नशे में ड्राइविंग के लिए एक अच्छा मिलता है, कि दोनों स्थितियों में आप अपने जीवन को खतरे में डालकर किया जाएगा उल्लेख करने के लिए नहीं। यह एक टैक्सी पर एक छोटे से अधिक धन खर्च करना बेहतर है।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 13
    13
    जब आप नशे में अपने माता-पिता को बुलाते रहें, जब तक कि यह बेहद आवश्यक न हो।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 14
    14
    किसी भी परिस्थिति में किसी भी तरह से अपने फोन, ईमेल या संचार का जवाब नहीं देते, भले ही आप थोड़ा नशे में हों इन मामलों में, कई माता-पिता के पास "छठी भावना" है और यह महसूस होगा कि आप नशे में हैं।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 15
    15
    अपने कचरे से छुटकारा पाएं प्राधिकरण ने कई लोगों को पकड़ा है, जब वे गलती से कचरा में खाली कैप देख सकते हैं।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 16
    16
    मजबूत पेय के साथ अधिकियों में गिरावट न करें। आपके सहकर्मियों आप के बारे में चिंता करते हैं क्योंकि आप उन अतिद्रियों के लिए मर सकते हैं।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 17
    17
    कभी अकेले पीओ मत अपनी सुरक्षा के लिए और गंभीर या लम्बी मदिरा की समस्याओं के विकास से बचने के लिए, अकेले नहीं पीने की सिफारिश की जाती है
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 18
    18
    आप एक निजी अपार्टमेंट परिसर बंद में हैं, तो याद रखें कि पुलिस क्या कहते हैं कोई बात नहीं, आप एक निजी निवास के दरवाजे खोलने के लिए जब तक वे एक वारंट है का दायित्व है। पुलिस को पता है कि कई लोगों को डर से प्रवेश करने के लिए छोड़ने के लिए और भी आदेश में प्रवेश करने में झूठ बोलने की अनुमति दी जाती है। हालांकि, एक बार आप प्रवेश से इनकार कर दिया है, यह सुनिश्चित करें कि साइट में प्रवेश करने के लिए, क्योंकि वे जानते हैं कि कुछ हो रहा है उनके प्रयास दुगने हो। समय यह अदालत के आदेश प्राप्त करने के लिए उन्हें ले जाता है के दौरान, आप किसी भी गलतियों के बिना सभी सबूत को नष्ट करना होगा, क्योंकि जब वह आदेश के साथ लौट आए, उन्होंने जो कुछ भी छुपा रहे हैं मिल जाएगा।
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 19
    19
    याद रखें कि आवासीय सहायक (आरए), कैंपस पुलिस या किसी प्राधिकारी के साथ समस्या होने के लिए बहुत अधिक शोर करने का सबसे आम कारण है यदि आप शोर करते हैं और संगीत को उच्च मात्रा में डालते हैं, तो आप निश्चित रूप से नकारात्मक रास्ते पर ध्यान देंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने मदिरा को मॉडरेट करें यदि आप बहुत कुछ नहीं पीते हैं, तो आप बता सकते हैं कि थोड़ी देर बाद गंध गायब हो जाता है या नहीं। हालांकि, ऐसा नहीं होगा यदि संपूर्ण जगह एक प्लेग की तरह बदबू आती है। शराब की निष्क्रिय गंध भी शुरुआती चक्कर आ सकता है एक दोस्त या कोई है जो शराब पीने के लिए आपके साथ पलंग नहीं कर रहा है या नहीं शयनकक्ष गंध करने के लिए गंध की तुम्हारी गंध का उपयोग गंध के लिए किया जा सकता है, लेकिन यह अन्य व्यक्ति का नहीं है। दूसरी ओर, आप पैदल चलने के लिए भी जा सकते हैं या अपने कमरे के बाहर समय बिताने, ताजी हवा में श्वास ले सकते हैं और फिर वापस लौट सकते हैं और जांच कर सकते हैं कि गंध क्या है।
    • लहसुन की रोटी खाने से शराब से आपकी सांस छिपाने का एक अच्छा तरीका है। इसकी एक मजबूत सुगंध है और कोई उसके पास नहीं होना चाहता है। एक बार जब आप पर्याप्त लहसुन की रोटी खा लेते हैं और रात को अच्छी तरह आराम करते हैं, तो आप अपने दांतों को पूरी तरह मन की शांति से धो सकते हैं क्योंकि आपकी सांस सही होगी
    • किसी आपात स्थिति के मामले में, किसी भी बुरी गंध को कम करने के लिए कॉलोनियों, इत्र और मुंह से धोएं आप शराब की गंध नहीं देख सकते हैं, लेकिन दूसरों को यह महसूस होगा कि उनके पास कुछ संदेह हैं उन्हें बताएं कि आपके गले में गला है और वह, इससे भी बदतर नहीं होने के लिए, आप माउथवैश (लिस्टररीन) के साथ अक्सर गड़बड़ कर रहे हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने दांतों को ब्रश करते हैं शराब खराब सांस पैदा करता है और अपने दांतों को रंग देता है - एक बियर पेट बनाने के अलावा, इसलिए जिम पर जाएं
    • पहले उदाहरण में, पीना मत

    चेतावनी

    • छापे के मामले में, पहले से अपने दोस्तों के साथ मीटिंग बिंदु स्थापित करना, अलग-अलग दिशाओं में भाग लेना और फैलाना सुनिश्चित करें। पुलिस एक ही समय में सभी 100 लोगों का पालन नहीं कर पाएगी।
    • शराब पीने जन्म दोष, स्वास्थ्य समस्याओं, अनचाहे गर्भधारण, स्तंभन दोष पैदा कर सकता है (ईडी, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए), शरीर की गंध, उल्टी, व्यसन, यौन संचारित रोगों (एसटीडी), दौरे, शराब के प्रभाव में ड्राइविंग (DUI, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए), गिरफ्तारी या सम्मन, कम ग्रेड और शर्म की बात है। इसके अलावा, शराब के प्रभाव में किया जा रहा है, तो आप (बीयर Googles) भ्रामक "प्यारा साथ बदसूरत" हो सकता है लगता है कि किसी को रात से पहले अपने सभी पैसे चुरा लिया है, तो आप दो कहानियाँ उच्च और गिरावट की एक पोर्च से कूद कर सकते हैं , खड़े गायन, डार्ट्स बहुत खेल, गंदा अंडरवियर पाने खड़ी कारों के नीचे सोते और कपड़ों के साथ सट्टेबाजी पोकर खेलते हैं।
    • एक बार फिर, जब आप नशे में हो, तो बेवकूफ काम न करें सार्वजनिक और लड़ाई में पेश होने के लिए प्रलोभन से बचें। पार्टी को छोड़ दें अगर वह नियंत्रण से बाहर हो जाता है और एक घोटाले का गठन किया जा सकता है।
    • एक झूठी पहचान दस्तावेज लेना एक गंभीर अपराध हो सकता है और इसलिए आपको निश्चिंत सूचना मिल जाएगी। यदि पुलिस आपको रोकते हैं, तो झूठी पहचान छिपाने या यहां तक ​​कि बूट भी करें। यदि आप झूठी पहचान दस्तावेज का उपयोग करने की योजना नहीं बनाते हैं, तो इसे सार्वजनिक स्थानों पर न ले जाएं (इसे केवल तभी ले लें जब आप इसे शराब खरीदने या एक बार दर्ज करने के लिए उपयोग करने की योजना बनाते हैं)।
    • घर पर इन गतिविधियों में से कोई भी करने की कोशिश न करें, जब तक आप एक प्रशिक्षित पेशेवर न हो
    • यदि कोई परिसर पुलिसकर्म आपके पास पहुंचता है और जब आप अपने हाथों में एक पेय के साथ कताई कर रहे हैं, तो इससे छुटकारा पाएं और बताएं कि आप अपने रास्ते पर हैं। उसे झूठ बोलने की कोशिश न करें क्योंकि वह इसे ढूंढने के लिए प्रशिक्षित है और आपकी परिस्थितियों में, यह संभव है कि आप स्पष्ट रूप से नहीं सोच रहे हैं। फिर, पूछें कि क्या आप रिटायर कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आपको नहीं लगता कि आप कहीं और का नेतृत्व कर रहे हैं।
    • यदि वे आपको पकड़ लेते हैं और आपको मुक्त करने का कोई रास्ता नहीं है, तो अपनी सजा को जिम्मेदारी से लें
    • माता-पिता इन आभासी पृष्ठों (माइस्पेस और फेसबुक) को पढ़ते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बहुत पानी
    • पैसा
    • एस्पिरिन (पीने के तुरंत बाद या तत्काल)
    • विद्रोह की भावना
    • पैर, बस पास और / या टैक्सी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com