ekterya.com

स्नातक समारोह के लिए टोगा को कैसे रखा जाए

सबसे अधिक संभावना है, अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो आप कॉलेज से स्नातक होने वाले हैं। प्रबंधक ने सिर्फ आपकी ऊंचाई के बारे में पूछा और अपने सूट के साथ आपको एक बैग दिया। यहां मैं समझाऊंगा कि प्रत्येक टुकड़ा क्या है और इसे कैसे रखा जाना चाहिए।

चरणों

Video: शादी के बाद लड़की ने बदला अपना बयांन, लड़का पहुंचा न्यायलय...

एक स्नातक समारोह के लिए रखे शैक्षणिक रोबों का शीर्षक चरण 1
1
टोगा, बाहर ढीले टुकड़ा रखो, जो आमतौर पर काला है। यह बंद करने के लिए कुछ प्रकार का सहायक होना चाहिए, आमतौर पर यह एक ज़िप है टोगा को पहना जाना चाहिए बंद होना चाहिए और यदि आप कॉलेज से स्नातक हो, तो घंटी आकार का आस्तीन होना चाहिए। यदि आप महारत से स्नातक होते हैं तो आपके टोबा में लंबे समय तक आस्तीन को कोहनी पर खुलने वाले हाथ के साथ बंद होना चाहिए - यह आपके स्कूल के आधार पर खुला या बंद किया जा सकता है।
  • एक स्नातक समारोह के लिए रखे शैक्षणिक रोबों का शीर्षक चरण 2
    2



    कोट पर रखो इसमें आपके संकाय के रंगों के बाहर और कभी-कभी आपके स्कूल के रंगों के अंदर होना चाहिए। इसे केप के पीछे के हिस्से और छाती के बीच के निकट, आपके टोगा के सामने टेंप के साथ किया जाना चाहिए।
  • एक स्नातक समारोह के लिए रखे शैक्षणिक रोबों का शीर्षक चरण 3
    3
    अपने मोर्टारबोर्ड पर रखो यह एक पक्ष है जो एक लोचदार के साथ संकरा और एक तरफ है। संकीर्ण पक्ष का उपयोग आपके चेहरे के सामने करने के लिए किया जाना चाहिए। लटकन मोर्टारबोर्ड से बंधा होगा, इससे पहले कि वे आपको शीर्षक देने से पहले सही पक्ष पर इस्तेमाल किया जाना चाहिए और तब आपको बाईं ओर बारी चाहिए जब वे आपको शीर्षक प्रदान करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सुविधा और व्यावहारिकता के लिए, यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक शर्ट पहनें जो गर्दन तक ऊपर की ओर होती है, क्योंकि इससे आपके सूट पर हुड लगाने में आसान होता है।
    • वैकल्पिक रूप से, आपको कपड़े बीमा का प्रावधान बहुत उपयोगी लगता है।
    • महिलाओं को जगह में अपने गेटबोर्ड्स को पकड़ने में मदद करने के लिए कुछ बाल ब्रश लाने में मदद मिल सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com