ekterya.com

लुई Vuitton में कैसे खोजें

इस कल्पना कीजिए: आप सिर्फ अपनी कक्षा में लुई केवल Vuitton के एक बैग के साथ एक दुकान से बाहर आ गए हैं, तो अपने दोस्त को फोन उसे इसके बारे में बताने के लिए, और टोन फोन को सुनने के लिए इंतजार कर रहा है, जबकि आप सोच शुरू: "मैं कैसे नाम कहने के लिए पता नहीं है एक बेवकूफ की तलाश के बिना बैग का। " धैर्य रखें! चाहे आप अंग्रेजी में "लुई Vuitton" उच्चारण सही तरीके खोजने की कोशिश कर रहे हैं, एक सुरुचिपूर्ण फ्रेंच लहजे में कहते हैं, या यहां तक ​​कि नाम ब्रांड बैग अभी-अभी खरीदे उच्चारण, आप सभी की जरूरत कुछ बुनियादी निर्देश दिए गए हैं ( और कुछ प्रथाओं) "तीन ठाठ" (बहुत सुंदर) ध्वनि

चरणों

विधि 1

अंग्रेजी में उच्चारण का उपयोग करना
छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 1
1
कहो "लुईलुई Vuitton "आप की एक बुनियादी अंग्रेजी उच्चारण चाहते हैं" "पहला शब्द बहुत सरल है। तुम सब करने की ज़रूरत में अंग्रेजी का कहना है पुरुष नाम" लुई "(लुई सी.के., लुईस आर्मस्ट्रांग, लुई XIV, आदि के रूप ऐसा ही है! कोई अतिरिक्त काम करने की आवश्यकता नहीं है।
  • मज़ेदार तथ्य: लुई Vuitton ब्रांड इसके निर्माता, लुई Vuitton, एक शिल्पकार और फ्रेंच उद्यमी जो 1850 के दशक में कंपनी की स्थापना की क्यों कंपनी के नाम में पहला शब्द के रूप में "उच्चारित किया जा सकता है के नाम पर है Louie ", जो एक ही नाम है।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 2
    2
    कहो "विट"दूसरा शब्द," विटॉन "थोड़ा डरा देता है, हालांकि अंग्रेजी में उच्चारण करना वाकई बहुत मुश्किल नहीं है, पहले अक्षर को" विट "के रूप में उच्चारित किया जा सकता है। यू पर ध्यान न दें। अंग्रेज़ी में, यह अधिक या कम है molting।
  • यदि आप चाहें, तो आप नरम ध्वनि का भी उपयोग कर सकते हैं: "वाट"
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 3
    3
    कहो "Tahn।" फिर, "वीटोन" शब्द को समाप्त करने के लिए, दूसरे शब्दांश के लिए एक "TAHN" ध्वनि बनाएं इस उच्चारण पर शब्द के उच्चारण को रखें। यह "विट-टैन" है, "विट-तह" नहीं है
  • अंग्रेजी में, बाइसेलेबिक शब्द के दूसरे शब्दांश पर उच्चारण का प्रयोग आमतौर पर क्रियाओं के लिए किया जाता है, न कि संज्ञाएं। हालांकि, इस मामले में, कई देशी वक्ताओं को इस स्थिति में कोई कठिनाई नहीं मिलती है, शायद क्योंकि यह शब्द एक विदेशी मूल है।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 4
    4
    यह सब एक साथ रखो! अब, आपके पास "लुई Vuitton" कहने की ज़रूरत है! कुछ प्रयास करें: "लू-एई विट-एह्न" याद रखें कि अभ्यास परिपूर्ण बनाता है, इसलिए इसे ज़ोर से कहने से डरो मत, भले ही आपके चारों ओर के लोग हों।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 5
    5
    वैकल्पिक रूप से, फ्रेंच ध्वनि "टो" के साथ शब्द को समाप्त करें जब कुछ लोग परिष्कृत या ऊपरी वर्ग की आवाज लेते हैं, तो वे खरीदा पर्स के बारे में बात करते हैं, वे अपने सामान्य अंग्रेज़ी संस्करण में "लुई Vuitton" शब्द के अंत में एक मामूली फ्रांसीसी उच्चारण जोड़ते हैं। ऐसा करने के लिए, "टाह" ध्वनि से शब्द को समाप्त करने के बजाय, "टो" ध्वनि का उपयोग करने का प्रयास करें फ्रांसीसी व्यक्ति के रूप में यह काफी नहीं है, लेकिन अंग्रेजी बोलने वालों के लिए, जटिल फ्रेंच स्वरों को समझने की कोशिश की तुलना में यह एक अच्छा विकल्प है।
  • अतिरिक्त अंक हासिल करने के लिए, शब्द के अंत में अपनी नाक के माध्यम से थोड़ी हवा निकालने का प्रयास करें। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो यह थोड़ा अभिमानी होगा - जो कि "मैं सिर्फ एक नया बैग खरीदा" महसूस करने के लिए सही पूरक क्या है
  • विधि 2

    का प्रयोग करना फ्रेंच में
    छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 6
    1

    Video: Poopsie Slime Surprise Pooey Puitton DIY Slime Kit Comment faire du Slime

    "ल्वी।" कहें "लुई Vuitton" कहने पर, इसके असली फ्रेंच उच्चारण के साथ यह अंग्रेजी में कहने से थोड़ा अधिक जटिल है सबसे पहले, हम "लुई" शब्द के साथ काम करते हैं। ये उच्चारण अंग्रेज़ी के समान है, लेकिन समान नहीं है। फ्रेंच में, "लुई" बहुत जल्दी (लगभग एक एकल अक्षर के रूप में) कहा जाता है परिणाम यह है कि "लू" शब्द की शुरुआत में ध्वनि बहुत कम हो जाती है। एक अंग्रेजी स्पीकर के लिए, "ल्वेई" शब्द को छोटा करके, उच्चारण तक पहुंचना आसान होता है
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 7
    2
    "वीवी" कहो। अंग्रेजी के विपरीत, "वीटोन" का यू फ्रेंच में चुप नहीं है। डब्लू। दीजिए एक प्रकाश सोनार। वाउ ध्वनि के साथ "अतिरंजना" न करें, जब तक वे लगभग बंद नहीं होते हैं, तब तक अपने होंठों को दबाए जाने की कोशिश करें। अंग्रेजी में, डब्ल्यू लगभग वी के बाद कभी नहीं किया जाता है, इसलिए यह अक्षर थोड़ा उल्टा हो सकता है, लेकिन धैर्य रखें और आप इसे थोड़े समय में प्राप्त करेंगे।
  • वीटॉन में "I" में "स्क्वीज़" में लंबे स्वर ई के समान ध्वनि होना चाहिए। हालांकि, यह बहुत तेज़ होना चाहिए, इसलिए यदि यह "पतली" शब्द में "I" की आवाज़ की तरह थोड़ा सा बजता है, ", यह स्वीकार्य है
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 8



    3
    "कहो।" फ्रेंच में, अंतिम "-न", बहुत कम अपवादों के साथ, एक "एन" मूक है। इसका मतलब है कि, मूल रूप से, आपको केवल एक सामान्य "ओ" (जैसे "कम" या "ऐसा") की आवाज़ बनाने की आवश्यकता है। हालांकि, सही मायने में फ़्रांसीसी को ध्वनि देने के लिए, आपको इस स्वर को "नाक" करना चाहिए ताकि इसे अपने नाक से आंशिक रूप से उच्चारण कर सकें "ओ" ध्वनि बनाते समय अंग्रेजी में अपने होंठों को बंद करने की कोशिश न करें इसके बजाय, मुंह के बीच में अपना मुंह थोड़ा खुला और जीभ रखें।
  • यह सरल परीक्षण करने की कोशिश करें कि क्या आप "टो" को सही ढंग से कह रहे हैं: अपनी उंगली को अपनी नाक के नीचे रखें जैसे कि आप छीने के बारे में होते हैं, तो शब्दांश को कहने की कोशिश करें। आपको अपनी नाक से आने वाली हवा का एक छोटा घुटना महसूस करना चाहिए। फ्रांसीसी में यह और कई अन्य शब्द आपके सामान्य उच्चारण के भाग के रूप में नाक की आवाज़ का उपयोग करते हैं।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 9
    4
    यह सब एक साथ रखो! आप एक फ्रांसीसी जैसे "लुई Vuitton" कहने के लिए तैयार नहीं हैं ऊपर उल्लेखित सभी नियमों का पालन करें, आप जिन शब्दों का अभ्यास कर रहे हैं, उनके साथ मिलकर संयोजन करें। "लुई Vuitton" का आपका उच्चारण कुछ ऐसा ही होना चाहिए: "ल्वी विविओह" प्रैक्टिस सही बनाता है, इसलिए इसे जनता में कहने से पहले कई बार कोशिश करने में डर नहींें!
  • यदि आपके पास कठिनाइयां हैं, तो फ्रांसीसी से सुनने का प्रयास करें शब्द यदि आप किसी भी नहीं जानते हैं, तो आपको "फ़्रेंच में लुई Vuitton उच्चारण" के लिए त्वरित खोज चलाने के लिए अपने पसंदीदा खोज इंजन का उपयोग करना होगा। भाग्य के साथ, आपको कुछ ट्यूटोरियल वीडियो मिलेंगे।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 10
    5

    Video: ललकी चुनरिया ओढ़ के - Dable Dewana - Lalki Chunariya Odh Ke - Bhojpuri Devigeet 2017

    सही उच्चारण के लिए, फ्रेंच "कहां" ध्वनि का उपयोग करें ऊपर दी गई निर्देश आपको "लुई Vuitton" कहने की अनुमति देगा, एक असली फ्रेंच उच्चारण के लिए एक अनुमान के साथ, लेकिन यह सिद्ध नहीं है। फ्रेंच में, मुखर संयोजन "कहां" कभी-कभी एक ध्वनि का परिणाम है जो अंग्रेजी में प्रयोग नहीं किया जाता है इसलिए कि "लुई Vuitton" का आपका उच्चारण सही है, आपको इस मुखर ध्वनि का अभ्यास करना होगा और इसे अंग्रेजी ध्वनि "ऊ" के बजाय "लुई" में प्रयोग करना होगा, जिसे आप पहले से उपयोग कर रहे हैं
  • इस नए "ओयूयू" ध्वनि का अभ्यास करने के लिए, अंग्रेजी ध्वनि "हे" कहकर शुरू करें क्योंकि यह शब्द "चमक" या "बर्फ" में लगता है। अपने होंठों को तब तक दबाएं जब तक कि आप उन्हें एक साथ नहीं मिलें, यह देखने की कोशिश करें कि आप अदृश्य भूसे या भूसे से पी रहे हैं। अंत में, अपने मुंह को हिलने के बिना, "मुक्त" या "उल्लास" के रूप में, अंग्रेजी ध्वनि "ई" कहने लगें। जिस ध्वनि का उत्सर्जन होगा, वह "ओ" और "ई" के बीच एक संयोजन होना चाहिए, अंग्रेजी बोलने वालों के कान के लिए एक अजीब आवाज। यह ध्वनि "लुई" कहने के लिए उपयोग की जानी चाहिए
  • विधि 3

    लुई Vuitton उत्पादों के नाम का प्रतिपादन
    छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 11
    1
    डीमैर "डीह-मायये" में एक बार जब आप ब्रांड के नाम पर महारत हासिल कर लेते हैं, तो अपने खुद के बारे में सीखने की कोशिश करें कि फ्रांसीसी उत्पादों में कुछ नामों की तरह जीवाली छाती की तरह दिखें। शुरू करने के लिए, "डैमियर" का उच्चारण करने का प्रयास करें। पहला शब्दांश आसान है: "बम" के साथ "Dahm" गाया जाता है दूसरा वाला थोड़ा और अधिक जटिल है: "प्ले" के साथ "मायये" गाया जाता है शब्द में "मैं" उच्चारण करने के लिए मत भूलना यह "दाहम्य" है, न कि "दामै मै"
    • ध्यान रखें कि, फ्रेंच में, अंत में "-एयर" लगभग हमेशा आर मूदा है।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 12
    2
    मल्टीकार्लोर "मूली-कॉलोहर" में इस थैले के नाम को जानने के लिए, आपको प्रत्येक स्वर के लिए लंबे समय तक मुखर ध्वनि का उपयोग करना पड़ता है। पहला शब्दांश, "मूल", "पूल" के साथ गाया जाता है अगले एक, "टी", इसे ध्वनियों के रूप में उच्चारित किया जाता है तीसरा शब्दांश, "कोला", "कोयला" जैसा लगता है। अंत में, अंतिम शब्दांश "विद्या" की तरह लगता है, एक नरम आर ध्वनि के साथ कहा जाता है, जो मुंह के ऊपरी हिस्से के खिलाफ जीभ के पीछे दबाकर प्राप्त किया जाता है।
  • यह मत भूलो कि, फ्रेंच में, आमतौर पर एक "एई" ध्वनि होती है ("आंख" का उच्चारण नहीं है)। इसलिए, कभी भी "मल्टी-इयकलर" कहें
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 13
    3
    ताहित्तेनेस में "टीएएच-एई-टी-एन्नेह" यह कहना मुश्किल है कि "ताहितीएन्नेन्स" उठता है जब हम इसे जिस तरह से लिखा गया है की उपेक्षा करते हैं, जो अंग्रेजी बोलने वाले लोगों के लिए समस्याएं पैदा कर सकते हैं। यह पहले तीन सिलेबल्स, "ते", "ई" और "टी" के रूप में लिखा गया है, के लिए पर्याप्त है। पिछले दो थोड़े अधिक कठिन हैं, क्योंकि उन्हें "एनन-यू" कहा जाता है, बिना ध्वनि एस, यह भी सोचा है कि शब्द के अंत में एक एस है। अंतिम शब्दांश "एह" या "उह" को मत भूलें यह एक नरम, लेकिन श्रव्य स्वर में होना चाहिए।
  • ध्यान रखें कि, फ्रेंच में, एच बहुत स्पष्ट या चुप है। इस शब्द का एक मजबूत "ही" ध्वनि नहीं है, जैसा कि अंग्रेजी में, "ताहितीयन"
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 14
    4
    पोपइनकोर्ट में "पोप-इन-कोहेरे"पोप में "के बाद" "बजाय कह रही है की" Poppin कोर्ट "यह शब्द कहने के लिए आकर्षक हो सकता है" ", और अंत में" COHRE "(बोर" के साथ राइम "), लेकिन विरोध! एक ही मुलायम और बेहोश ध्वनि का प्रयोग करें आर की, पहले "डैमिअर" में प्रयोग किया जाता था, अंग्रेजी में बहुत स्पष्ट आर के बजाय।
  • शब्द के अंत में टी का उच्चारण न करें। इसके अलावा, अंतिम व्यंजन चुप है।
  • छवि शीर्षक में लुई Vuitton चरण 15
    5
    Batignolles "bat-een-yoleh" में"फ्रेंच में, व्यंजन की जोड़ी" GN Nyuh Habanero "के एन के रूप में" "। इसे ध्यान में रखते, कहते हैं कि" Batignolles बल्ला "अक्षरों के उच्चारण के साथ" "एक ध्वनि बनाता है" "," Een "( "मीन") के साथ, "ब्रोकर" ( "भूमिका" के साथ कविताओं), और "हाँ" राइम। शब्द "Tahitiennes" अंत में एस के साथ के रूप में चुप है, लेकिन अंतिम अक्षर की ध्वनि "हाँ" अभी भी चाहिए कमजोर होना
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com